IhsAdke.com

प्रेमी से एक समय दूर कैसे प्राप्त करें

हर जोड़े को एक अलग समय की जरूरत है, या तो अन्य लोगों के साथ अधिक समय बिताने के लिए या अकेले रहने के लिए। आपको अंतरिक्ष के लिए अपने प्रेमी से पूछना पड़ सकता है आपको इसे बेहतर समझने के लिए रिश्ते में "समय लेना" भी पड़ सकता है और विचार कर सकते हैं कि यह अलग होने का समय है। वैसे भी, अपने प्रेमी के लिए सम्मान और निष्पक्ष होना याद रखना

चरणों

विधि 1
अपने प्रेमी से कुछ समय दूर हो रही है

अपने प्रेमी से चरण 1 के कुछ समय का चित्र प्राप्त करें
1
अपनी भावनाओं को समझें स्पष्ट रूप से समझने की कोशिश करें कि आप उससे दूर समय क्यों बिताएं। यह भी ध्यान रखें कि एक जगह चाहते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने प्रेमी को पसंद नहीं है इससे उसे अधिक आत्मविश्वास से बात करने में मदद मिलेगी। रिश्ते की समस्याओं से बचने की कोशिश करने के लिए खुद को अलग न करें या अन्य लोगों के साथ वक्त बिताएं।
  • यदि आप स्थान चाहते हैं, क्योंकि रिश्ते काम नहीं कर रहे हैं, तो स्थिति को रोकने और इसे खत्म करने का एक अच्छा विचार हो सकता है।
  • अपने प्रेमी के चरण 2 से थोड़ी दूर रहने के लिए चित्र का शीर्षक
    2
    एक शौक खोजें जो आप अपने खुद के अभ्यास कर सकते हैं। सभी को अकेले समय की जरूरत है "अन्य लोगों से दूर अपनी बैटरी पुनर्भरण" करने के लिए अगर आप अकेले कुछ गतिविधि करना चाहते हैं, तो किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें, जिसे किसी दूसरे व्यक्ति के सहयोग की आवश्यकता न हो, जैसे कि पढ़ने या पेंटिंग इसके अलावा, कुछ ऐसा करने की कोशिश करें जो आपके लिए मज़ेदार है और आपके प्रेमी को पसंद नहीं है, जैसे घर से खरीदारी या खर्च करने का वक्त। अपने प्रेमी के साथ सब कुछ एक साथ करना जरूरी नहीं है - याद रखें कि अलग चीजें पसंद करना संबंधों के लिए एक बुरा संकेत नहीं है।
  • शीर्षक से चित्र अपने प्रेमी से कुछ समय दूर प्राप्त करें चरण 3
    3
    अपने दोस्तों के साथ कुछ जुडा है अन्य दोस्तों के साथ समय बिताने की कोशिश करें, खासकर अपने प्रेमी के बिना। मजेदार क्रियाकलाप देखें जो कि अन्य लड़कियों के साथ किया जा सकता है, जैसे रात का खाना, फिल्मों में जाकर, या किसी अन्य गतिविधि को जो किसी समूह में किया जा सकता है। अपने प्रेमी (या एक दोस्त के प्रेमी) को घुसने मत देना। रिश्ते की शुरुआत से पहले आपके पास दोस्ती रखना महत्वपूर्ण है
    • इसके अलावा, शायद आपका प्रेमी अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना और मजे करना चाहता है कभी-कभी उसे अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करते समय, या जब आप अकेले रहना चाहते हैं, तो उसे एक अच्छा विकल्प चुन सकते हैं।
  • अपने प्रेमी के चरण 4 से थोड़ी दूर रहने के लिए चित्र का शीर्षक
    4
    इसके बारे में अपने प्रेमी से बात करें अपने इरादों को समझने की कोशिश करें और उन्हें अपने प्रेमी को समझाएं। बातचीत के लिए लंबे समय तक नहीं है, लेकिन उसे अपने दृष्टिकोण को समझने का प्रयास करें ताकि वह चिंता न करें।
    • विशिष्ट रहें कारण समझाओ, हालांकि यह सरल हो सकता है, "मैं अकेले दोपहर बिताना चाहता हूं।" अस्पष्ट स्पष्टीकरण जैसे "मुझे स्थान की आवश्यकता है" आपको चिंतित कर सकता है। उसे बताओ कि आप कहां जाना चाहते हैं और आप क्या करना चाहते हैं
    • दिखाएँ कि समस्या यह नहीं है। "मुझे अंतरिक्ष की ज़रूरत है" जैसी कुछ बातें कह रही हैं कि आप अपने प्रेमी से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बजाय, कुछ कहें, "मैं अकेला अकेला होना चाहता हूं" या "मुझे अपने लिए समय चाहिए।"
  • शीर्षक से चित्र अपने प्रेमी से कुछ समय दूर ले जाएं चरण 5
    5
    अपने प्रेमी को याद दिलाएं कि आप उसके साथ वक्त बिताते हैं। उसका इरादा हमेशा से अकेले ही समय व्यतीत करने के लिए उसके से अलग नहीं होना चाहिए यह स्पष्ट करने की कोशिश करो जैसे कि "मैं आपके साथ समय बिताना चाहता हूं, लेकिन मुझे कुछ समय अकेले ही चाहिए" जैसी कुछ बातें कहने के लिए पर्याप्त है कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी से थोड़ी देर का समय लें 6
    6
    जब वे अलग हो जाएंगे तब नियत करें। अकेले या अन्य दोस्तों के साथ होने की आपकी योजना के बारे में उसे पहले बताएं इससे उसे ख़राब समाचार देने के साथ आश्चर्यचकित करने के बजाय खुद को शेड्यूल करने का मौका मिलेगा। बस इसके साथ साथ साथ खर्च करने के लिए कुछ समय अनुसूची याद रखना
    • यदि आप कुछ समय के लिए एक साथ रहे हैं, तो यह संभावना है कि आपने कुछ दिनचर्या बनाए हैं ऐसे रूटीन में अलग होने के क्षणों को शामिल करना एक अच्छा विचार हो सकता है विशिष्ट समय अनुसूचित एक अच्छा तरीका है जिस स्थान को आप दोनों की जरूरत है और अपने प्रेमी के साथ एक सुखद समय सुनिश्चित करें।
  • शीर्षक से चित्रण अपने प्रेमी से थोड़ी दूर रहें चरण 7
    7
    जब आप एक साथ नहीं होते हैं तो चिंता करने या दोषी महसूस न करें। किसी भी रिश्ते में अलग समय महत्वपूर्ण है और आप इसके बारे में बुरा नहीं लगना चाहिए। जब आप चिंता करते हैं, तो आप खुद को पुनर्जन्म करने के लिए अकेले समय नहीं ले पाएंगे
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी से थोड़ी दूर रहें चरण 8
    8
    उससे बात करो तो। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह दिखाएगा कि आप अभी भी इसे अपने जीवन का हिस्सा बनना चाहते हैं और आपको दोनों के बीच की जगह को स्वीकार करने की अधिक संभावना बनाते हैं। यह एक अच्छा संकेत है अगर वह आपके इरादों को समझने और आपके बारे में अधिक जानने में रुचि रखता है।
  • विधि 2
    रिश्ते में समय देना




    चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी से कुछ समय दूर जाओ 9
    1
    एक अच्छा कारण है समय लेना एक रिश्ते के समान नहीं है, लेकिन यह एक शक्तिशाली निर्णय हो सकता है, इसलिए इस तरह के निर्णय के पीछे कारण समझना महत्वपूर्ण है। शायद चीजें आप जिस तरह से आशा व्यक्त की, या शायद रिश्ते ठंडा है नहीं जा रहे हैं।
  • अपने प्रेमी के 10 वें स्थान से दूर रहें चित्र शीर्षक
    2
    उसे बताओ कि आप क्या कर रहे हैं और आपके फैसले के पीछे के कारण यदि रिश्ते आपके लिए महत्वपूर्ण हैं और आपको अभी भी इसके लिए आशा है, तो इसे अपने प्रेमी को व्यक्त करना याद रखें यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें संबंधों के बारे में भी सोचना चाहिए।
    • स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से बताएं कि इस अलगाव का समय संबंधों को मजबूत करने के लिए काम करेगा और यह प्रदर्शित करेगा कि आप अभी भी इसके बारे में ध्यान रखते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से अपने प्रेमी से कुछ समय दूर जाओ चरण 11
    3
    जुदाई का समय निर्धारित करें जाने से पहले, उसे बताएं कि यह स्थिति कितनी देर से आपको लगता है समय के लिए सटीक नहीं होना चाहिए, "कुछ हफ्तों" जैसी कुछ अस्पष्टताएं संघर्ष को हल करने के लिए आपको अकेले समय बिताने का मौका मिलने से पहले आपको वापस आने के लिए कहने से उसे बचाने के लिए आपको अलग समय सेट करना होगा।
  • चित्र शीर्षक से अपने प्रेमी से कुछ समय दूर प्राप्त करें चरण 12
    4
    यह तय करें कि आप कितनी बार संवाद करेंगे। समय-समय पर एक टेलीफोन कॉल संपर्क में रखने का एक अच्छा तरीका हो सकता है, लेकिन आपका निर्णय आपका है अन्य प्रकार के संचार से बचें यह केवल चीजों को मुश्किल बना देगा और आपको वह स्थान नहीं मिलेगा जो आप चाहते हैं।
  • अपने प्रेमी से 13 वें स्थान पर कुछ समय निकालें
    5
    निर्धारित करें कि आप अन्य लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं अगर आप अन्य लोगों के साथ बाहर जा रहे हैं, तो यह ठीक है। लेकिन याद रखें कि जब आप अकेले हैं, तब भी आप अपने कार्यों के लिए अभी भी ज़िम्मेदार हैं।
  • अपने प्रेमी के कदम 14 से कुछ समय का चित्र प्राप्त करें शीर्षक
    6
    अपने आप को प्रतिबिंबित करने के लिए समय निकालें अस्थायी जुदाई यह निर्धारित करने में सहायता करती है कि यह आपके लिए सही संबंध है या नहीं। इस बात पर विचार करें कि क्या आप अपनी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हैं या क्या वास्तव में रिश्ते संतोषजनक है।
  • अपने प्रेमी से कुछ समय का समय लें
    7
    एक शब्द के लिए तैयार रहें हालांकि जुदाई की शर्तों निर्णायक नहीं हैं, रिश्ते में समय निकालने से समाप्त हो सकता है। आप महसूस कर सकते हैं कि आप अपने प्रेमी को याद नहीं करते हैं और आपका जीवन उसके बिना बेहतर है। यदि यह मामला है, तो रिश्ते में ब्रेक लेने के लिए उससे संपर्क करें। याद रखें कि "समय लेना" रिश्ते को खत्म करने के समान नहीं है और दोनों के लिए जुदाई की शर्तों के बारे में स्पष्ट होना महत्वपूर्ण है।
    • इसके अलावा मामले के लिए तैयार रहें कि आपका प्रेमी खत्म करना चाहता है। समय लेना जोखिम भरा है, लेकिन रिश्ते प्रगति नहीं कर रहे हैं या ठंडा होने पर यह फायदेमंद हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अस्थायी जुदाई रिश्ते का एक स्वस्थ समाधान हो सकता है समय और स्थान की मात्रा प्रश्न में संबंध पर निर्भर करती है। अपने प्रेमी के लिए भी जगह बनाने के लिए तैयार रहें

    चेतावनी

    • रिश्ते में मुसीबत से निकलने के लिए दूर चलना या समय न लेना कुछ बिंदु पर आपको ऐसी समस्याओं और असहमति से निपटना होगा।
    • हालांकि, अपने प्रेमी के लिए आपसे समय बिताने के लिए स्वाभाविक है, अगर वह अन्य लोगों से आपको धक्का देने और कोशिश कर रहा है, तो उस पर ध्यान दें, जैसा कि इस तरह के व्यवहार को अपमानजनक है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (23)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com