IhsAdke.com

किसी को इश्कबाज़ कैसे करें जो आपको आकर्षित नहीं करता है

भले ही आप किसी रिश्ते को समाप्त करने के बाद किसी और की तलाश में हैं या कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हैं, इस तरह के किसी व्यक्ति के साथ एक महान "कनेक्शन" के बिना किसी डेटिंग के लायक हो सकता है यदि आप एक व्यक्ति जो शुरू में आप के लिए अपील नहीं की थी साथ समय व्यतीत करने मस्ती करने के लिए सीख सकते हैं के बाद से दूसरे व्यक्ति को अपनी सच्ची भावना पता नहीं होना चाहिए कि है, लेकिन ट्यूटोरियल नीचे का पालन करने की स्थिति को ध्यान से पता करने के लिए है,,।

चरणों

चित्रित किया गया कोई दिनांक आप किसी को Aren` class=
1
एक संभावित प्रेमी चुनें एक ब्वॉयफ्रेंड (उपस्थिति, व्यक्तित्व, हितों, आदि) में सामान्य रूप से आप जिस गुणवत्ता की तलाश करेंगे, उस पर ध्यान दें, लेकिन उस संदर्भ में आप व्यक्ति के लिए रोमांटिक भावनाओं को विकसित नहीं करेंगे। कभी-कभी एक अच्छा तरीका एक दोस्त है, हालांकि वे एक के लिए बेहतर हैं रंगीन दोस्ती. किसी ऐसे व्यक्ति को ढूँढ़ने की कोशिश करें जो तुम्हारा परिचित हो, ताकि जब आप कर लें तो आपको अपनी दोस्ती को संरक्षित करने की चिंता न करें। इस मामले के लिए आदर्श व्यक्ति कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो पहले से ही आपके साथ बाहर जाना चाहता है, इसलिए रिश्ते शुरू करने के लिए यह बहुत प्रयास नहीं करता है.
  • चित्रित किया गया कोई दिनांक आप किसी को Aren` class=
    2
    "प्रणय" की प्रक्रिया शुरू करें अगर आप वास्तव में व्यक्ति के लिए कोई आकर्षण महसूस नहीं करते हैं, लेकिन एक ऑस्कर योग्य अभिनेता या अभिनेत्री अवतार लेते हैं और उससे बात करना शुरू करते हैं तो यह कदम बहुत ही रोमांचक है। पता लगाएं कि आपके पास क्या समान है और वहां से प्रगति हुई है। पहलुओं पर ध्यान दें तुम्हें क्या पसंद है इसे बेहतर ढंग से संभालने में सक्षम होना जिस तरह से आप उस व्यक्ति से बात करते हैं, आप सुनिश्चित करें कि आप प्लेटोनिक नहीं हैं - अधिक स्पष्ट रूप से आपके इरादे, बेहतर।
  • चित्रित किया गया कोई दिनांक आप किसी को Aren` class=
    3
    अक्सर अपने भविष्य के प्रेमी के लिए बात करें फेसबुक पर अपना मित्र बनें, स्काइप पर आपका संपर्क करें और ज़ाहिर है, मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान करें। उसे दिन में एक बार संदेश भेजें, लेकिन यदि उत्तर उदासीन लगता है या व्यक्ति भी जवाब नहीं देता है, तो रोकें, क्योंकि यह एक संकेत है कि उसने आपके में रुचि खो दी है। यदि ऐसा होता है, तो अपने जीवन का पालन करें और तुरंत किसी और के लिए देखें, क्योंकि कोई रास्ता नहीं है, अगर कोई पक्ष एक दूसरे के लिए आकर्षित न हो तो कोई रिश्ते काम कर सकता है। हालांकि, अगर वार्तालाप बह रहा है, दिलचस्प है और आप यथासंभव अधिक फ्लर्टिंग कर रहे हैं, तो चरण 4 पर जाने का समय है।
  • चित्रित किया गया कोई दिनांक आप किसी को Aren` class=
    4
    उसे तुरंत बाहर पूछो यह कदम महत्वपूर्ण है क्योंकि यह रिश्ते के भाग्य का निर्धारण करेगा, और यदि आप किसी मित्र से अधिक व्यक्ति को नहीं मानते हैं, तो हमेशा अस्वीकार कर दिया जाना बुरा होता है तो शांति से जाना है, सूक्ष्म संकेत और "संकेतों" व्यक्ति के साथ शामिल होने के लिए और जब आप यह सुनिश्चित करें कि वह आप की ओर आकर्षित है कर रहे हैं, उन्हें आमंत्रित बाहर जाना चाहते हैं दिखा। प्रत्यक्ष हो सकता है और आप क्या चाहते हैं: "हम एक साथ कुछ करना चाहिए" यह करने के लिए एक सरल, संक्षिप्त और आसान तरीका है, और "देने" यदि आपको लगता है का कार्य में बाधा नहीं है कि (क) साथी (क) आपके निमंत्रण के बारे में बहुत उत्साहित नहीं था अगर जवाब सकारात्मक है, तो जश्न मनाएं - मुश्किल भाग पार हो गया है!



  • चित्रित किया गया कोई दिनांक आप किसी को Aren` class=
    5
    रिश्ते के साथ मज़ेदार होने की कोशिश करें, जबकि यह रहता है। यह गलत प्रहारों के तहत शुरू हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे बहुत आनंद नहीं ले सकते! साहसी और आवेगी जब आप अपने साथी के साथ कर रहे हैं और दे बातें होती हैं रोमांटिक आकर्षण स्तर है कि किसी भी समय आप के बीच मौजूद है के संबंध में के बारे में सोचना बंद नहीं करते,। हालांकि, यदि आप अपने आप से अधिक गुस्से से गुज़रते हैं, तो यह एक संकेत है कि आप एक साथ बहुत समय बिता रहे हैं। अपने प्रेमी के साथ सब कुछ करने के लिए दबाव महसूस न करें या आप उसे या उससे जल्दी बीमार हो जाएंगे यह सब अधिक मान्य है यदि आपके ध्यान की कमी एक हफ्ते से बाहर जाने के बाद भी बनी रहती है।
  • चित्रित किया गया कोई दिनांक आप किसी को Aren` class=
    6
    यदि आप तय करते हैं कि आप रिश्ते को समाप्त करना चाहते हैं, तो "रोलिंग" के बिना आपके बीच किसी भी संबंध को जल्दी से तोड़ना है। यह व्यक्ति में, फोन या किसी भी प्रकार के सामाजिक नेटवर्क से नहीं, यह दिखाने के लिए करें कि आप वास्तव में व्यक्ति के लिए भावनाएं हैं (जो इस समय प्राकृतिक है)। कामों का प्रयोग करता है, तो आप की जरूरत ( "यह तुम नहीं है, यह मैं हूँ" या "मैं किसी भी समझौता के लिए तैयार नहीं हूँ") और दोस्तों के रूप में जारी बारे में कुछ भी नहीं कहना है, जब तक कि वे वास्तव में इस चाहते हैं और इसे बिल्कुल भी मत कहो कि आप भविष्य में कुछ और हो सकते हैं, क्योंकि जिन द्वार आप बंद करना चाहते हैं वे खुले रहेंगे।
  • चित्रित किया गया कोई दिनांक आप किसी को Aren` class=
    7
    अपने जीवन के साथ रहें आप शायद थोड़ी देर के लिए अकेले रहना चाहेंगे, विशेषकर यदि उपन्यास के साथ काम ठीक नहीं हो इस बीच, यह जानने का प्रयास करें कि किसी के साथ संबंध बनाने के लिए आपके भाग में इतना इच्छा क्यों थी? क्या आपको अव्यवहारित कारणों के लिए त्याग दिया जा रहा है या आप पर ध्यान देना चाहते हैं? यदि आप मानते हैं कि यह आपकी मदद करेगा और शायद आप अपनी समस्याओं के स्रोत की खोज करेंगे- चिकित्सा की तलाश करें, यह एक कोशिश के लायक है अपेक्षित परिणाम आपको अगली बार जब आप किसी को 100% स्थिर, मानसिक और भावनात्मक रूप से मिलना चाहिए। गुड लक!
  • चित्रित किया गया कोई दिनांक आप किसी को Aren` class=
    8
    किसी व्यक्ति के साथ दो या तीन बार से अधिक मत जाना जो पहले आपको अपील नहीं करता है। अब तक, आप पहले से ही सुनिश्चित कर लेंगे कि उसके साथ संबंध होने की संभावना है या नहीं। किसी के साथ बाहर जाना जारी रखने वाला कोई जानता है कि भविष्य में कोई भी समय नहीं है, दोनों के लिए समय की बर्बादी है, साथ ही पार्टनर के "अन्वेषण"
  • युक्तियाँ

    • जब आप किसी रिश्ते में होते हैं, तब भावनाओं को चोट लाना आसान होता है अगर किसी भी समय आपको लगता है कि आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं (या आपको चोट पहुंचाई रहे हैं), तो आपको समस्याओं का समाधान करना होगा या रिश्ते खत्म करना होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या वे एक महान समय कर रहे हैं या नहीं, क्योंकि यह या तो के लिए लायक नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com