IhsAdke.com

पोर्नोग्राफी में अपने प्रेमी की रुचि कैसे स्वीकार करें

लड़के और अश्लील बिल्लियों और ऊन यार्न जैसे एक साथ चलते हैं। वे इसे प्यार करते हैं! इस तरह से यौन आवेग पुरुषों (और महिलाओं में स्वाभाविक है!) लेकिन आप अपने प्रेमी के साथ अन्य महिलाओं को देखकर असहज महसूस कर सकते हैं। अपने प्रेमी की आदतों के साथ शब्दों में आने का निर्णय करना आधा लड़ाई है, और फिर आप कुछ परेशानियों के बारे में बात कर रहे हैं, या दोपहरों की चिकित्सा के साथ अपनी असुविधा को काम करना शुरू कर सकते हैं।

चरणों

चित्र अपने प्रेमी को स्वीकार शीर्षक` class=
1
अपने प्रेमी से बात करें और बताएं कि आपको एक गैर-धमकी वाले तरीके से अश्लील साहित्य के बारे में कैसा महसूस होता है। किसी रिश्ते में पोर्नोग्राफी के बारे में अपने दृष्टिकोण के बारे में पूछें। अश्लील देखने के लिए उसके इरादे सुनने के लिए तैयार हो जाओ यदि आप स्वीकार करते हैं कि वह करता है, तो आपको उसके इरादे से सहज होना चाहिए।
  • चित्र अपने प्रेमी को स्वीकार शीर्षक` class=
    2
    पूछें कि आप अश्लील साहित्य से बचने में आपकी मदद करने के लिए क्या कर सकते हैं क्या दोनों को घर छोड़ने और शारीरिक ऊर्जा से बाहर जलाने की ज़रूरत है?
  • चित्र अपने प्रेमी को स्वीकार शीर्षक` class=
    3



    पूछें कि क्या अश्लीलता का एक निश्चित प्रकार या शैली है जो आपको सबसे अधिक रूचि रखता है, इसलिए आप बेहतर बता सकते हैं कि आप क्या उत्तेजित हैं शायद यह आप दोनों को अपने स्वभाव के आधार पर और शामिल होने की इच्छा के आधार पर आपके दोनों के लिए यौन अंतरंगता की नई शैली का कारण बन सकता है। अक्सर एक प्रेमी कुछ असामान्य चाहता है, लेकिन किसी कारण से, वह आपको कुछ विशेष करने के लिए पूछने से हिचकिचा रहा है वह सिर्फ चाहते हैं कि आप हस्तमैथुन करें या मौखिक सेक्स करें, लेकिन वह पूछने में बहुत शर्मीली है।
  • चित्र अपने प्रेमी को स्वीकार शीर्षक` class=
    4
    अगर आप असहज महसूस करना शुरू करते हैं और चर्चा करते हैं कि क्या स्तरों पर पोर्नोग्राफ़ी आपके लिए एक गंभीर समस्या बनती है तो आप क्या कर सकते हैं इसकी योजना बनाएं।
  • चित्र अपने प्रेमी को स्वीकार शीर्षक` class=
    5
    यदि आवश्यक हो तो डबल चिकित्सा करें एक परामर्शदाता उन्हें देखने के बिंदु को देखने और दूसरे की आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से समझने में मदद कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अगर यह आपके पास आया और कहा कि पोर्नोग्राफी देखना एक अच्छा संकेत है इसका मतलब है कि वह आपको संवेदनशील, और कभी-कभी शर्मनाक विषयों के बारे में बात करने के लिए भरोसा करता है। आपको सावधान रहना चाहिए और इसे धीरे से व्यवहार करना चाहिए उस पर चिल्लाना या उसे नीचे डालने से आप उसे परेशान कर सकते हैं जिससे आप उसे परेशान कर सकते हैं।
    • पुरुष यौन जीव होते हैं, वे अश्लील साहित्य पसंद करते हैं ... वे इसे बहुत पसंद करते हैं इंटरनेट पर पोर्नोग्राफ़ी के आगमन के साथ, बहुत से लोग अक्सर पोर्नोग्राफी देखते हैं, जब तक कि उनके पर्यावरण ने उन्हें सिखाया हो कि उन्हें नहीं चाहिए। पोर्नोग्राफी को देखते हुए फंतासियों को सहायता मिलती है, इसलिए यह सामान्य है और हस्तमैथुन जैसे अन्य स्वयं-यौन व्यवहार के रूप में अपेक्षा की जाती है।
    • यदि पोर्नोग्राफी आपके लिए कानूनी नहीं है, तो खुद को सुनें। अगर वह इसे बदलने के लिए तैयार नहीं है, तो आपको यह तय करना होगा कि उसे स्वीकार करना है या नहीं। शायद यह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है
    • पोर्न देखना कभी-कभी होता है, लेकिन हमेशा अकेलापन, अवसाद और आत्मविश्वास की कमी के लिए एक आउटलेट। एक अच्छी शुरुआत आपके साथी के आत्मविश्वास को मजबूत करने के लिए होगी, लेकिन इस बात को ध्यानपूर्वक याद रखना याद रखें। सब के बाद, यह हमेशा पुरुषों के लिए एक समस्या नहीं है लेकिन उन्हें बताएं कि आप दृढ़ता से अस्वीकृत करते हैं और उनकी राय खुली होती है

    चेतावनी

    • सिर्फ इसलिए कि वह अश्लील देखता है, इसका मतलब यह नहीं कि वह एक नशे की लत है। वास्तव में, यह संभावना से अधिक है कि यह नहीं है, क्योंकि यह एक व्यापक अभ्यास है।
    • उसे ईमानदारी से बात करो और उसे समर्थन। अश्लीलता की लत के मामले में, आम तौर पर पता लगाने वाला पहला व्यक्ति व्यसनी है। यदि उसे कोई समस्या है, तो उसकी सहायता करें कुछ पर निर्भरता एक बीमारी है।
    • कई पुरुष अश्लील फिल्में देखते हैं जो विशिष्ट फंतासियों को दिखाते हैं और वे देखकर आनंद लेते हैं, लेकिन उन्हें ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है। असल में, वह आपको उम्मीद कराना पसंद नहीं करता है कि वह सब कुछ देखना चाहें जिसे वह पसंद करते हैं। जब तक पोर्नोग्राफी में कोई भी अवैध गतिविधि नहीं होती है और वयस्कों के बीच है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप कभी-कभी अनुदान या अन्य का समर्थन करने की कोशिश करें, भले ही ऐसा कुछ ऐसा "अजीब" के रूप में देखा जाए।
    • उसे एक पेशेवर चिकित्सक की सलाह की आवश्यकता होती है। कोई भी व्यवहार जो आपको परिवार से दूर चलाता है या किसी अस्वास्थ्यकर तरीके से प्रियजनों को यौन रोग का संकेत देता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com