IhsAdke.com

कैसे अपने कंप्यूटर पर अश्लील छिपाने के लिए

पोर्नोग्राफी देखना एक मुश्किल विषय है जो कोई भी स्वीकार नहीं करना चाहता है। वास्तव में, जो आप देखते हैं वह आपकी समस्या है और किसी को जानने का अधिकार नहीं है। हालांकि, जिज्ञासा कभी-कभी लोगों को पागल बना देती है, इतनी अधिक है कि वे अपने कंप्यूटर पर कुछ अश्लील सामग्री की तलाश में नहीं रोक सकते हैं और जब उन्हें संदेह है कि आपके पास कुछ अश्लील सामग्री है। हालांकि, आप इस मामले में किसी भी प्रकार की शर्मिंदगी से बचने के लिए इस लेख में दिए गए सुझावों का पालन कर सकते हैं।

चरणों

अपने कंप्यूटर पर छिपाने वाला चित्र शीर्षक चित्र 1
1
बेवकूफ उत्सुक। उनकी रक्षा की पहली पंक्ति स्नौप्र्स को उनके वास्तविक फ़ोल्डर को अनदेखा कर रही है जिसमें अश्लील सामग्री शामिल है। तो अपने पोकर को "पोर्न" के रूप में नाम देने के लिए पर्याप्त मूर्ख मत बनो - इसके बजाए, "वाणिज्यिक परियोजनाएं" नाम दें। इसके अलावा, सामान्य नाम वाले फ़ोल्डर में से अश्लील सामग्री का नाम बदलना सुनिश्चित करें, जिसमें शब्दों, वीडियो, क्लिप, फोटो, अश्लील या सेक्स शामिल न हों (जैसे नामों का उपयोग करें: सांख्यिकी फ़ाइल, वित्तीय विश्लेषण फ़ाइल आदि)। । यह आवश्यक है क्योंकि स्नूपर आपके कंप्यूटर को ऊपर वर्णित शब्दों का उपयोग करके खोज कर सकते हैं।



  • अपने कंप्यूटर पर छिपाने वाला चित्र शीर्षक पृष्ठ 2 शीर्षक
    2
    फ़ाइल एक्सटेंशन बदलें फ़ोल्डर का नाम बदलने के बाद, आप उस फ़ाइल के विस्तार को बदल सकते हैं जहां आपकी अश्लील सामग्री है यदि आपको नहीं पता कि फ़ाइल प्रकार कैसे बदलना है, तो बस सवाल में वीडियो के थंबनेल पर राइट-क्लिक करें और गुण चुनें। "साथ खोलें" पर जाएं और "बदलें" बटन पर क्लिक करें। अगर आपने अपनी पोर्न फाइल को "बिजनेस प्रेजेंटेशन" के रूप में नाम दिया है, तो यह .ppt (PowerPoint) के विस्तार को बदलने के लिए समझ में आता है, हालांकि आप इसके बजाय .doc या .docx जैसे एक्सटेंशन भी चुन सकते हैं।
  • अपने कंप्यूटर पर छिपाने वाले चित्र को शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें जो सामग्री छिपाएंगे यदि आप 100% गारंटी चाहते हैं कि कोई भी आपके छुपे हुए रहस्यों को खोजने और आपकी अश्लील फाइलों को खोजने में सक्षम नहीं होगा, तो ऐसी सामग्री को छिपाने के लिए विशेष रूप से बनाई गई तृतीय-पक्ष सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करना बेहतर होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com