IhsAdke.com

कैसे एक आइपॉड टच या iPhone पर अश्लील छिपाने के लिए

क्या आप डरते हैं कि इंटरनेट पर आपके द्वारा देखी जाने वाली चीजों के बारे में कोई जानकारी पायेगा? अपने गुप्त प्रकट होने के साथ शर्मिंदा मत हो। आइपॉड या आईफोन पर अश्लील छिपाने का तरीका जानें

चरणों

विधि 1
ऐप का उपयोग करें

  1. 1
    चित्र का शीर्षक गुप्त। Jpeg
    आईट्यून्स स्टोर से गुप्त डाउनलोड करें।
    गुप्त एक नो-फ़्रिल इंटरनेट ब्राउज़र है जो आपको इतिहास छोड़ने के बिना कुछ भी देखने की अनुमति देता है बस ब्राउज़र को बंद करें और आपका सत्र हटा दिया जाएगा।
  2. 2
    मेरा गुप्त फ़ोल्डर। जेपीईजी शीर्षक वाला चित्र
    मेरा गुप्त फ़ोल्डर का उपयोग करें
    यह पासवर्ड-सक्षम ऐप ऐसे चित्र, वीडियो, नोट्स और संपर्क स्टोर करता है जो आप किसी और को नहीं ढूंढना चाहते हैं। इसमें पोर्नोग्राफ़ी के लिए ब्राउज़र का एक फ़ंक्शन भी है और आप अपने गुप्त ठिकाने में स्टोर करने के लिए अपनी तस्वीर भी ले सकते हैं।
  3. 3
    चित्र शीर्षक: Spycalc screenshot.jpeg
    SpyCalc स्थापित करें
    SpyCalc आपको पूरी तरह कार्यात्मक कैलकुलेटर के पीछे छवियों, वीडियो, दस्तावेजों और रिकॉर्डिंग छुपाने देता है। आप अपने आइटम को समूहित कर सकते हैं, उन्हें वर्गीकृत कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि स्लाइडशो भी बना सकते हैं।
  4. 4
    चित्र शीर्षक वीडियो सुरक्षित स्क्रीनशॉट.जेपीजी
    वीडियो सुरक्षित या चित्र सुरक्षित स्थापित करें
    इन एप्लिकेशन के साथ, आप अपने फोन पर छवियां और वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं या उन्हें ऐप से सीधे अपलोड कर सकते हैं।
    • यदि कोई गलत पासवर्ड तक पहुंचने और दर्ज करने की कोशिश करता है, तो ऐप उस व्यक्ति को एक सुरक्षित फ़ोल्डर में निर्देशित करता है जिसमें सामान्य सामग्री होती है।
    • एक डबल टैप उस व्यक्ति की छवियों को छुपाता है जो पास हो सकता है

विधि 2
सफारी गोपनीयता मोड पर जाएं

  1. 1
    होम स्क्रीन पर "सेटिंग" स्पर्श करें
  2. 2
    स्पर्श करें "Safari"
  3. सफ़ारी निजी ब्राउज़िंग। जेपीजी शीर्षक वाला चित्र
    3
    "निजी ब्राउज़िंग" को "चालू" पर स्लाइड करें"निजी ब्राउज़िंग सफारी सेटिंग्स पृष्ठ के गोपनीयता भाग में स्थित है।



विधि 3
अपना डिवाइस अनलॉक करें

  1. 1
    अपने आइपॉड टच या आईफोन का बैक अप लें आईओएस 5.1.1 में निर्माता सेटिंग्स को रीसेट करने पर विचार करें। रीसेट करने से त्रुटियों को ताला खोलने में मदद मिलती है, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।
  2. 2
    Mac पर मैक ओएस एक्स के लिए Absinthe 2.0 डाउनलोड करें।
  3. 3
    Absinthe आइकन क्लिक करें जब कंप्यूटर पूछता है कि आप इंटरनेट से डाउनलोड किए गए एप्लिकेशन को खोलना चाहते हैं या नहीं, तो "खोलें" पर क्लिक करें।
  4. 4
    यूएसबी केबल का उपयोग करके अपने आईपॉड टच या आईफ़ोन को अपने मैक से कनेक्ट करें। Absinthe डिवाइस को पहचान लेंगे
  5. 5
    स्वागत स्क्रीन पर "जेल तोड़ो" पर क्लिक करें। अनलॉक प्रक्रिया को समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें और पुनः आरंभ करने के लिए अपने डिवाइस की प्रतीक्षा करें।
    अचिंत्ये 2.0 स्क्रीनशॉट.जेपीईजी शीर्षक वाला चित्र
  6. 6
    अपनी होम स्क्रीन पर नया साइडिया ऐप स्टोर आइकन स्पर्श करें
  7. 7
    मुफ्त गुप्त एप्लिकेशन डाउनलोड करें
    • गुप्त सफारी में एक निजी ब्राउज़िंग टैब खोलता है ताकि आपको अश्लील साहित्य देखने के लिए कोई विशेष ब्राउज़र डाउनलोड न करें।
    • यदि आप चिंतित हैं कि सफ़ारी निजी मोड में है या नहीं, बस उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को देखें। यदि UI ग्रे है तो आप निजी मोड में हैं।

युक्तियाँ

  • गुप्त, Cydia App Store में केवल अश्लील विकल्प नहीं है। यदि आप सशुल्क ऐप चुनते हैं, तो आप पेपैल या अमेज़ॅन मोबाइल पेमेंट्स से खरीद लेंगे।
  • यदि आपके पास आपके मैक पर माउंटेन शेर (ओएस एक्स 10.8) है तो आपको अपने आईपॉड टच या आईफ़ोन को अनलॉक करने के लिए कुछ अतिरिक्त कदम उठाने की आवश्यकता हो सकती है
  • आप एक नया पृष्ठ खोल सकते हैं, या यदि आप अपने इतिहास को देखते हुए किसी के बारे में चिंतित हैं, तो अपने कुकी इतिहास और कैश साफ़ करें।

चेतावनी

  • एक अश्लील मोबाइल साइट का दौरा ब्राउज़र इतिहास द्वारा पता लगाया जाता है हालांकि, होम पेज पर जाकर -> सेटिंग क्लिक करें -> सफारी क्लिक करें -> फिर `साफ़ करें इतिहास` पर क्लिक करके आप स्वचालित रूप से विज़िट किए गए पृष्ठों का सुझाव देने से सफारी को रोक सकते हैं।
  • ऐप स्टोर आपके सभी पिछली खरीदारी को रिकॉर्ड करता है अच्छी खबर यह है कि आप उन्हें फिर से डाउनलोड कर सकते हैं। बुरी खबर ये है कि जो कोई आपके आईट्यून्स पासवर्ड को जानता है वो उन्हें देख पाएगा। अगर आप अश्लील साइटों की यात्रा करने की आदत बनाना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि कोई भी आपके iTunes पासवर्ड को नहीं जानता है

आवश्यक सामग्री

  • आइपॉड टच या आईफोन
  • गुप्त, मेरा गुप्त फ़ोल्डर, जासूस कैल्क या वीडियो सुरक्षित
  • सफारी
  • मैक ओएस एक्स 10.5 या बाद में चल रहा है
  • यूएसबी केबल आपके डिवाइस को मैक से कनेक्ट करने के लिए
  • Absinthe 2.0
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com