IhsAdke.com

पोर्नोग्राफ़ी को कैद करने के लिए कैसा नहीं?

पोर्नोग्राफी को देखने के लिए पकड़े जाने का एक अपमानजनक अनुभव है जो आपके आत्मविश्वास को नष्ट कर सकता है। कामुक सामग्री को पकड़े जाने से बचने के लिए, नीचे दी गई युक्तियों और तकनीकों का पालन करने का प्रयास करें।

चरणों

विधि 1
सामान्य व्यवहार

चित्र शीर्षक नहीं प्राप्त करने के लिए पोर्न देखें चरण 1
1
एक ब्राउज़र विंडो को खोलें, ताकि आप इसे जल्दी से स्विच कर सकें। आप साधारण कुंजी संयोजनों (Alt + Esc या Alt + Tab) के साथ आपके कंप्यूटर पर दिखाई देने वाली विंडो बदल सकते हैं। बेशक इसका मतलब यह है कि आपको किसी अन्य वेबसाइट या दस्तावेज़ को कुछ ऐसा खोलना होगा जो व्यक्ति को आपको पाने के लिए मनाएगा।
  • यह अनुशंसा की जाती है कि आप बहुत सारे चिपकाए गए टेक्स्ट के साथ Word फ़ाइल का उपयोग करें (प्रति एक कॉपी करें fanfic, उदाहरण के लिए) कोई लेता है और, आप को पता है क्योंकि आप इतनी असहज और कंप्यूटर पर "पकड़ा" होने के लिए डर लग रहे चाहते हैं तो आप, कि सफेद झूठ है कि आप एक पाठ है, जो अभी तक समाप्त या बहुत अच्छा है, और ऐसा नहीं है पर काम कर रहे बता सकते हैं अभी भी उन्हें पढ़ने के लिए नहीं चाहता है
  • यह इंटरनेट विंडो को बंद करने के लिए भी चोट नहीं करता है। हालांकि, एक त्वरित माउस क्लिक आमतौर पर इंगित करता है कि वह व्यक्ति अश्लीलता देख रहा है, इसलिए दूसरी खिड़की खोल रही है और अच्छा बहाना बेहतर काम करेगा Alt + F4 किसी भी खुली खिड़की को बंद कर देगा।
  • यदि आप ब्राउज़र को बंद करने की योजना बनाते हैं, यदि वह पकड़ा जाए, तो मल्टी-टैब बंद करने की पुष्टि को अक्षम करना सुनिश्चित करें। जब तक आप पहले से ही इस विकल्प को अक्षम नहीं कर देते हैं, तब तक कुछ ब्राउज़रों (उदाहरण के लिए, फ़ायरफ़ॉक्स) पुष्टि के लिए पूछेंगे, यदि आप एक से अधिक टैब बंद करने जा रहे हैं, तो उनका त्वरित आउटपुट खराब हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक नहीं प्राप्त करने के लिए पोर्न देखें चरण 2
    2
    एक खरीदें चुपके स्विच. यदि आप अपने हाथ कीबोर्ड पर नहीं रख सकते, तो आप कर सकते हैं चुपके स्विच (अदृश्य स्विच) इस डिवाइस में एक ब्लैक बटन होता है, जो आपके कंप्यूटर से कनेक्ट होता है और तालिका के अंतर्गत होता है। जब आपके पैर से दबाया जाता है, तो यह आपके कंप्यूटर को ब्राउज़र विंडो बदलने का कारण बनता है।
  • चित्र का शीर्षक
    3
    जब आप अकेले हो, तो अश्लील देखें बेशक, आपका सबसे अच्छा विकल्प इन सामग्रियों को उन घंटों में देखना है जो आप जानते हैं कि आप अकेले रहेंगे यह हर समय घर से बाहर हो सकता है या जब आप दरवाज़ा बंद कर सकते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि कोई भी आपको पकड़ने के लिए कमरे में नहीं है।
  • पिक्चर का शीर्षक, पोर्न पर नज़र रखो न पकड़ो चरण 4
    4
    अश्लील छिपाने के दौरान स्मार्ट बनें यदि आप अपने कंप्यूटर, कामुक पत्रिकाओं या इस तरह से सहेजे गए वीडियो और फोटो छोड़ने जा रहे हैं, तो आपको इस सब को छुपाने में चतुर होना होगा। अगर आपको लगता है कि आपके माता-पिता, भाई-बहन या साझीदार गद्दे के नीचे नहीं देखेंगे, तो आप भोली नहीं हैं - आप कर रहे हैं बहुत ही सरल.
    • पत्रिकाओं को स्टोर करने के लिए, अपने कमरे में एक कैबिनेट या अन्य फर्नीचर के पीछे टेप और पेपरबोर्ड से बना एक डिब्बे बनाएं, जो कभी भी नहीं चलेगा। कमरे में वैक्यूम क्लीनर पास करने की पेशकश करके कमरे में उसे स्थानांतरित करने के लिए कम कारण दें।
    • डिजिटल फ़ाइलों को संग्रहीत करने से, आप इस तरह के "diário.zip" या "escaneamentos_recibos.zip" के रूप में जिप पासवर्ड में एक संपीड़न की रक्षा की, एक सामान्य नाम और कुछ भी संदिग्ध के साथ, बना सकते हैं। यह पहले से ही विंडोज में शामिल बुनियादी सुविधाओं का उपयोग करके किया जा सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक नहीं मिला पर्निंग पॉर्न पर पायें चरण 5
    5
    ऐसे मॉनिटर या स्क्रीन को ऐसे तरीके से रखें जिससे लोग आसानी से नहीं देख पाएंगे। नोटबुक सबसे अच्छा काम करते हैं, क्योंकि आप उन्हें ऐसे तरीके से रख सकते हैं जो केवल आप देखते हैं, और स्क्रीन को देखने के लिए किसी और के लिए ढक्कन को बंद नहीं करें। सुनिश्चित करें कि आपके पीछे कोई चिंतनशील सतह (जैसे विंडो या दर्पण) नहीं है
    • और भी अधिक गोपनीयता के लिए, आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट, या किसी अन्य मोबाइल डिवाइस पर एक अंतर्निहित वेब ब्राउज़र के साथ अश्लील खोज और सहेज सकते हैं।



  • 6
    दरवाजे का सामना करना पड़ खड़े हो जाओ अपने आप को स्थिति बनाएं जिससे कि आप कंप्यूटर स्क्रीन देखते ही आपको कार्य करने के लिए अधिक समय देकर आपसे मिलने वाले लोगों को देख सकें।
  • 7
    हेडसेट के केवल एक ही तरफ का उपयोग करें इस तरह, आप कम मात्रा में वीडियो सुन सकेंगे, और अभी भी यह देखने में सक्षम होंगे कि क्या कोई आ रहा है या नहीं।
  • 8
    इसे ज़्यादा मत करो जितना अधिक आप पोर्नोग्राफ़ी देखते हैं, और अधिक बार, आप जितना ज्यादा पकड़े जा रहे हैं, उतना ही मौलिक है जब आप को पकड़े जाने की संभावना कम करना चाहते हैं, तो आप कामुक सामग्री को देखने के समय को कम करते हैं।
  • विधि 2
    सुरक्षित रूप से नेविगेट करना

    1. 1
      ब्राउज़िंग इतिहास को हटाएं अपने ब्राउज़िंग इतिहास को अक्सर साफ़ करना सुनिश्चित करें सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपने "सत्र" को समाप्त करने के तुरंत बाद इसे साफ़ करें, और उस दिन से केवल उन वस्तुओं को हटा दें या समय की अवधि जो आप पोर्नोग्राफी देख रहे थे। सभी इतिहास को मिटा देना, स्मार्ट उपयोगकर्ताओं के लिए एक संकेतक है, कि किसी ने अश्लील साहित्य को देखा है।
    2. 2
      अपना कैश साफ़ करें कैशिंग है, जहां आपके ब्राउज़र के छोटे टुकड़ों की जानकारी (जैसे कि लाइब्रेरी) को स्टोर करते हैं, जिससे आप साइट को फिर से दर्ज करते हुए बाद में ढूंढने में उन्हें तेज़ और आसान बनाते हैं, उदाहरण के लिए किसी भी तरह से, ब्राउज़र प्रदर्शन में सुधार करने के लिए नियमित रूप से कैश को साफ़ करना महत्वपूर्ण है, लेकिन यदि आप ऊपर बताए गए अनुसार, पसंद करते हैं, तो आप प्रत्येक उपयोग के बाद इसे मिटा सकते हैं।
    3. 3
      कुकीज हटाएं यह कुकीज़ स्वादिष्ट व्यवहार नहीं हैं - वे आपके ब्राउज़र को आपके द्वारा उपयोग की गई इंटरनेट साइटों और आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी को क्रॉल करने की अनुमति देते हैं। सुरक्षा कारणों से नियमित रूप से साफ कुकीज़, या उन्हें संग्रहीत होने से रोकते हैं, और कम से कम एक ही प्रोटोकॉल का उपयोग उन्हें हटाने के लिए, जैसा कि पहले दिखाया गया था।
    4. 4
      Google पर अपना खोज इतिहास साफ़ करें निश्चित रूप से आप किसी को गलती से अपनी सभी अश्लील खोजों को नहीं ढूंढना चाहते हैं - यह बहुत शर्मनाक होगा Google खोज इतिहास को साफ़ करने से पहले, जैसा कि ऊपर चर्चा की गई है, कुछ समय में कम से कम एक बार से बचें।
    5. 5
      Google के साथ खोजना गूगल स्वत: पूर्ण विकल्प, सुविधा उनके नवीनतम अनुसंधान का उपयोग करता है अन्य (कुछ है कि उपयोगकर्ताओं को सूचित कर सकते हैं कि आप कितनी बार अश्लील खोज सकते हैं और आप क्या खोज करने पर) सुझाव देने के लिए अक्षम किया गया। Google का उपयोग करने के बजाय, एक वैकल्पिक खोज इंजन जैसे बिंग की कोशिश करें
      • हालांकि, इस को खिसकाने के अन्य तरीके भी हैं। आप तब तक पोर्नोग्राफी देखने के लिए Google का उपयोग कर सकते हैं, जब तक कि वह लॉग इन नहीं होता है और ब्राउज़ करते समय कुकी अक्षम करता है।

    युक्तियाँ

    • Windows में, टास्कबार को राइट-क्लिक करें और "गुण" पर क्लिक करें। फिर "स्वचालित रूप से टास्कबार छिपाएं" पर क्लिक करें। तो यह छिपाई जाएगी, और कोई भी खुली खिड़कियां नहीं देख पाएगा।
    • अगर कोई आपको कुछ पूछता है जो खड़े होने की जरुरत है तो एक पसीना या ढीली पैंट पहनें
    • यदि आपका कंप्यूटर रूटर (सीधे मॉडेम से जुड़ा होने के बजाय) के माध्यम से चला जाता है, तो आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली साइटों के URL लॉग में दिखाई देंगे। उन्हें प्रशासक के पासवर्ड के बिना हटाया नहीं जा सकता, और न ही वे एक खोज इंजन का उपयोग करके बाएं जा सकते हैं (चूंकि आपके ब्राउज़र को अभी भी छवियों को डाउनलोड करने के लिए सर्वर से कनेक्ट करने की आवश्यकता होगी)। इस पर ध्यान देने के लिए एक अनाम प्रॉक्सी (Google पर खोज) का उपयोग करें
    • इसे देखने का प्रयास करें कि आप स्कूल / विश्वविद्यालय के लिए नौकरी कर रहे हैं या शोध कर रहे हैं। नोटपैड खोलें और ढोंग करें कि आप नौकरी आदि के लिए कुछ लिख रहे हैं।
    • एक खोज इंजन के माध्यम से उन्हें चुनकर अश्लील साइटों पर जाएं यह आपके पते को खोज इतिहास में प्रकट होने से रोक देगा (खोज को अब भी खोज इतिहास इतिहास रिकॉर्ड में अनुक्रमित किया जाएगा, जैसे Google।)
    • अश्लील साइटों को ब्राउज़ करते समय एंटी-वायरस, एंटी-मैलवेयर और फ़ायरवॉल प्रोग्राम का उपयोग करना सुनिश्चित करें कुछ कामुक वेबसाइटों में उनकी लोकप्रियता के बावजूद दुर्भावनापूर्ण सॉफ़्टवेयर शामिल हो सकते हैं।
      • दुर्भावनापूर्ण सॉफ़्टवेयर को आपके कंप्यूटर पर स्थापित होने से रोकने के लिए केवल विश्वसनीय अश्लील साइट्स में प्रवेश करें। टाइपिंग www। [यादृच्छिक गंदे शब्द]। कॉम आम तौर पर एक बुरा विचार है एक विश्वसनीय साइट वह है जिसे आप किसी अन्य इंटरनेट उपयोगकर्ता द्वारा सुझाए गए हैं
    • वाई-फाई का उपयोग न करने की कोशिश करें क्योंकि नेटवर्क के मालिक नेटवर्क के इतिहास की जांच कर सकते हैं और आप पकड़े जाएंगे!
    • आप पीसी पर अश्लील साहित्य को बचाने के लिए चाहते हैं, यह एक फ्लैश ड्राइव करने के लिए डाउनलोड करने और डिवाइस को एन्क्रिप्ट (केवल Windows 7 परम में) BitLocker उपयोग।
    • अगर कोई गुजर रहा है, तो पीछे न देखें, क्योंकि वह व्यक्ति संदिग्ध होगा। यदि आप पीछे नहीं दिखते हैं तो संभावना कम है।
    • ऐसा करने के लिए सबसे अच्छा ब्राउज़र मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स है आप सेटिंग्स को संशोधित कर सकते हैं ताकि यह इतिहास सहेज न सके, आपके द्वारा देखे गए लगभग पिछले सात वेब पृष्ठों को छोड़कर। एक सरल मैक्रो भी है जो इतिहास को हटा सकता है (Ctrl + Shift + Delete)। हालांकि, इसका उपयोग करने का प्रयास करने से पहले सेटिंग्स को संशोधित करें। कई एक्सटेंशन हैं जो आपकी मदद करेंगे, जैसे Ghostfox एक्सटेंशन

    चेतावनी

    • सबसे आम यह है कि सिस्टम प्रशासक इंटरनेट ब्राउज़िंग की निगरानी करते हैं, और अनुपयुक्त सामग्री तक पहुंच की सूचनाओं को स्वचालित करने के लिए आसान है।
    • खुलकर होने के लिए, अन्य फ़ोल्डर में अपनी अश्लील फ़ोल्डर को दफनाने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है। बड़े फ़ोल्डरों सभी कामुक सामग्री कर देगा के लिए एक सरल खोज पाया जाता है। उसे अपने खाते में पासवर्ड से सुरक्षित स्थानों में डाल करने के अलावा, सबसे अच्छा आप कर सकते हैं अपने प्रोग्राम फ़ाइलें में से एक में यह बचत, नाम "DLL संसाधन" या फ़ोल्डर के लिए इसी तरह कुछ देना है।
    • सावधान रहें क्योंकि कुछ अश्लील साइटों में वायरस शामिल हो सकते हैं और पीसी को दूषित कर सकते हैं। इस खतरे को कम करने का सबसे अच्छा तरीका है कि एक अच्छा एंटी-वायरस प्रोग्राम स्थापित किया जाए।
    • भले ही आप अपनी कैश और फ़ाइलें हट जाएं जो कुछ शर्मिंदगी पैदा कर सकती हैं, फिर भी वह सब ठीक करना संभव है जो स्थायी रूप से हटा दिया गया है। कोई भी तरीका बेकार नहीं है ... सिवाय अपनी हार्ड ड्राइव को पुन: स्वरूपित करने के लिए और फिर उसे जला दें। आपकी हार्ड डिस्क पर हटाई गई फ़ाइलों को पुनर्स्थापित किया जा सकता है, जब तक कि उन्हें दूसरों के द्वारा ओवरराइट नहीं किया जाता है - हालांकि, इन्हें प्रौद्योगिकी के उन्नत ज्ञान की आवश्यकता होती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com