IhsAdke.com

पोर्न स्टार कैसे बनें

पोर्न इंडस्ट्री विश्वभर में सबसे अधिक आकर्षक मनोरंजन उद्योगों में से एक है, जो दुनिया भर में अरबों हर साल बढ़ रहा है। धन और सफलता की संभावना के कारण बहुत से लोग अश्लील फिल्मों पर काम करने लगते हैं, लेकिन यह उतना आसान नहीं है जितना आप सोच सकते हैं। पोर्न स्टार के जीवन जितना ज्यादा आकर्षक या हलचल नहीं है जितना लगता है, बहुत सारे लोग वयस्क मनोरंजन पर अच्छा पैसा कमा सकते हैं

चरणों

विधि 1
उद्योग को बेहतर जानना

चित्रित होना एक अभिनेता चरण 1 होना चाहिए
1
आकलन करें कि अश्लील उद्योग आपके लिए सबसे अच्छा तरीका है या नहीं। अश्लील युवा, साहसी और यौन सक्रिय लोगों के लिए सही विकल्प की तरह लगता है, सब के बाद, आपको अक्सर सेक्स करने के लिए अच्छे पैसे मिलेंगे इसके बावजूद, फिल्मिंग कई जोखिमों के साथ आता है, जो कई मामलों में लाभों से अधिक हो सकता है। कुछ चीजों को ध्यान में रखना:
  • आपकी छवि, फिल्माने के बाद, हमेशा के लिए उपलब्ध रहेंगी, भले ही आप बाद में अपना करियर बदल दें
  • आपको आकार में रहने के लिए अतिरिक्त समय बिताने, अपने आप को अच्छी तरह से फ़ीड करना और स्वच्छता का ख्याल रखना होगा।
  • आप मजाक के लिए सेक्स नहीं कर रहे हैं, लेकिन काम के लिए चार घंटे की शूटिंग के दौरान सभी अंतरंगता और सहजता गायब हो जाएगी, मुझे विश्वास करो
  • जब आप उद्योग में काम करते हैं तब गंभीर और प्रतिबद्ध रिश्ते बनाए रखना बहुत मुश्किल होगा। ईर्ष्या प्राकृतिक है
  • चित्रित होना एक अभिनेता चरण 2 का शीर्षक
    2
    याद रखें कि अश्लील फिल्मों में भाग लेने के लिए आपको कानूनी आयु का होना चाहिए। यह एक नियम है जो उत्पादकों द्वारा सख्ती से पालन किया जाता है, क्योंकि इसे तोड़ने से महंगे जुर्माना और कारावास भी हो सकता है। अगर आप चाहते हैं और काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आपको कार्य करने के लिए 18 वर्ष से अधिक आयु का होना चाहिए।
    • ब्राजील और विदेशों में मुख्य उत्पादकों को एक गोली मारने से पहले अपनी उम्र साबित करने वाले दस्तावेजों की आवश्यकता होगी। सम्मान के एक निर्माता के साथ काम करते समय, आप साक्ष्य के रूप में प्रस्तुत दस्तावेजों की प्रतियों का अनुरोध कर सकते हैं।
  • चित्रित होना एक अभिनेता चरण 3
    3
    पता है कि आपको कितना मिलेगा अश्लील उद्योग में, पुरुष पुरुषों की तुलना में अधिक कमाते हैं, आज दुनिया में एक दुर्लभ मामला है संयुक्त राज्य अमेरिका में, सबसे बड़ा अश्लील उत्पादन केन्द्रों में से एक, कैश दृश्य प्रकार के अनुसार अलग-अलग होते हैं - उदाहरण के लिए, गुदा सेक्स और डबल पैरों के दृश्यों का अभ्यास करने के इच्छुक अभिनेत्रियों के लिए बोनस हैं। ब्राज़ील में, उत्पादन के अनुसार भुगतान किया जाता है, दृश्य के प्रकार की परवाह किए बिना, और बड़े उत्पादकों, जैसे सेक्सी हॉट और ब्रासीलीरिन्हों के कैश, $ 3000.00 आर के आसपास हैं। पुरुषों की बदौलत, पुरुष प्रति उत्पादन लगभग $ 500 प्राप्त होते हैं - अमेरिका में, समलैंगिक अभिनेता हेटेरोग्रॉयलियल्स से अधिक प्राप्त करते हैं, जो कि ब्राज़ील में नहीं है
    • मासिक वेतन प्राप्त करने के लिए महीने में दर्ज की गई प्रस्तुतियों की मात्रा के साथ क्या करना है। यह सभी उपलब्ध फुटेज और इसके लेआउट पर निर्भर करता है।
    • इंटरनेट की वजह से, बड़े पैमाने पर डीवीडी रिलीज जमीन खो रहे हैं और रिकॉर्डिंग लगातार गिरती जा रही हैं, जिससे कई कलाकारों को अपनी मासिक आय के पूरक के लिए अन्य नौकरियों की तलाश में मजबूर होना पड़ता है।
    • ब्राजील के पोर्नोग्राफिक शाखा के प्रसिद्ध कलाकार भी उद्योग में बहुत पैसा बनाने में कठिनाई कर रहे हैं।
  • तस्वीर एक अभिनेता चरण 4 शीर्षक
    4
    अपनी सफलता अकेले करो प्रमुख ब्राज़ीलियाई पोर्नोग्राफ़िक उत्पादक इंटरनेट के कारण गिरावट में हैं और अश्लील साहित्य के मुफ़्त प्रावधान हैं। शौकिया फिल्मों के साथ साइटें, जो अक्सर जोड़ों द्वारा बनाई जाती हैं, उन लोगों के लिए एक विकल्प हो सकती हैं जो बड़े प्रस्तुतियों में नहीं पहुंचना चाहते हैं लेकिन फिर भी कुछ पैसे चाहते हैं। महिलाओं के लिए, एक उत्कृष्ट विकल्प बनना है camgirl और वेबकैम के सामने घर पर प्रदर्शन करें लाइव देखे जाने वाले दर्शकों के आधार पर आप वीडियो द्वारा प्राप्त करेंगे यह सफलता हासिल करने के लिए एक बहुत ही मुश्किल उद्योग नहीं है, बस उपस्थिति की देखभाल करें और कैमरे के सामने कुछ कृत्यों को दिखाने के लिए तैयार हों। ब्राज़ीलियाई साइटें हैं, जैसे कि camgirl, और अमेरिकियों, जैसे कि मेरे मुफ्त कैम (जहां आपको इंटरनेट के माध्यम से डॉलर में प्राप्त होगा)।
  • चित्रित होना एक अभिनेता चरण 5
    5
    पता है कि यह एक बनना बहुत कठिन है सितारा अश्लील। अश्लील उद्योग के साथ बाढ़ आ गई है नई प्रतिभा त्वरित और आसान पैसे की तलाश में दुर्भाग्य से, हर कोई प्रसिद्धि प्राप्त नहीं कर सकता है और बदनामता और बेहतर वेतन प्राप्त करने के मुद्दे पर वास्तविक सितार बन सकता है। यदि आप प्रसिद्धि की वजह से इसमें शामिल होना चाहते हैं, तो संभावना है कि आप बहुत निराश होंगे। इंटरनेट पर एक्सपोजर होने के कारण, प्रतिस्पर्धा में प्रवेश करने के लिए हर दिन अधिक मुश्किल होता जा रहा है, यहां तक ​​कि कैमल्ड्स के मामले में भी। अश्लील एक शानदार जीवन शैली नहीं है, यह एक ऐसी नौकरी है जिसे इस तरह के रूप में इलाज किया जाना चाहिए
    • कोई नहीं आपको कुछ करना चाहिए कभी, लेकिन अधिक चीजों का अनुभव करने के लिए खुले रहने से आपके लिए और अधिक काम और सफलता मिलेगी।
  • विधि 2
    एक परीक्षा लेना

    चित्रित होना एक अभिनेता चरण 6 होना चाहिए
    1
    याद रखें कि अश्लील उद्योगों में सभी प्रकार के निकाय लाभदायक हो सकते हैं। अश्लील के सबसे दिलचस्प पहलुओं में से एक में शामिल करने का मुद्दा है, क्योंकि फिल्मों के विभिन्न प्रकारों की वजह से किसी भी प्रकार के पुरुष और महिला के लिए इच्छा होती है। क्या सबसे अधिक मायने रखती है जो कैमरे के मोर्चे पर दिखाया गया आत्मविश्वास है, दृश्य नहीं।
    • फिर भी, कैमरे में अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाने का प्रयास करें। व्यायाम, फिल्मों में अच्छी तरह से करने के लिए स्वस्थ खाने और अच्छे आसन बनाए रखें।
  • पिक्चर का शीर्षक बनो एक अभिनेता चरण 7
    2
    अच्छे फोटो लें उत्पादकों की सबसे बड़ी चिंता जब एक नए उत्पादन के लिए प्राप्त पाठ्यक्रम का मूल्यांकन करता है, तो यह दृश्य है। कपड़ों के साथ या कपड़े के बिना अपनी सबसे अच्छी विशेषताओं को प्रदर्शित करने, पूर्ण शरीर की तस्वीरें लेने की कोशिश करें। यदि आपके पास सुंदर स्तन हैं, तो उन पर खड़े हो जाओ और उन्हें फोटो का फ़ोकस बनाएं यदि आप अपने बट पर गर्व है, तस्वीर प्रमुखता से आपके फिर से शुरू के साथ निम्नलिखित फ़ोटो भेजने का एक अच्छा विचार है:
    • पूर्ण शरीर, आकर्षक कपड़े पहने हुए (तंग, लघु और खुलासा, अधिमानतः)
    • पूरे शरीर, नग्न पुरुषों को सीधे लिंग के साथ होना चाहिए।
    • चेहरे का फोटो
  • पिक्चर का शीर्षक होना एक अभिनेता चरण 8
    3
    यौन संचारित रोगों का पूर्ण परीक्षण करें। आधुनिक पोर्न इंडस्ट्री के सकारात्मक में से एक है सुरक्षित और स्वस्थ सेक्स पर जोर। व्यवसाय में गंभीर कंपनियां फिल्मांकन के दौरान बीमारी संदूषण समस्याओं से बचने के लिए हाल ही में एसटीडी स्क्रीनिंग की आवश्यकता होगी। अगर निर्माता परीक्षण के लिए साधन प्रदान नहीं करता है, तो आपको उनके पीछे चलना होगा।
    • नि: शुल्क और अनाम एसटीडी स्क्रीनिंग के लिए एक परीक्षण और परामर्श केंद्र (सीटीए) पर जाएं। क्लिक यहां उपलब्ध इकाइयों को खोजने के लिए
    • यह भी सार्वजनिक स्वास्थ्य इकाइयों में परीक्षण करने के लिए संभव है आप को सबसे निकटतम बिंदु खोजने के लिए स्वास्थ्य डायल (136) को कॉल करें।
  • चित्रित होना एक अभिनेता चरण 9 का शीर्षक
    4
    उन कृत्यों के प्रकार पर व्यक्तिगत सीमा निर्धारित करें जो आप करना चाहते हैं यदि आप घर पर मुफ्त में कुछ नहीं करेंगे, तो आपको पैसे के बदले इसे नहीं करना चाहिए। अपने नए कैरियर में आपको खुश और स्वस्थ रखने के लिए उत्पादकों से बात करने और अनुबंध बंद करने से यह याद रखें। अपनी सीमाएं जानें और नौकरी स्वीकार करने से पहले ईमानदार हो। सबसे आम प्रकार के अश्लील में शामिल हैं:
    • बुत: बुत अश्लील उद्योग विशिष्ट, और अक्सर अजीब, शुभकामनाएं के आधार पर बनाया गया है। फिल्में फैंसी टीवी शो से पैरों के लिए एक प्राथमिकता में शामिल कर सकती हैं
    • बीडीएसएम: संक्षिप्त शब्द - जो "बंधन, अनुशासन, वर्चस्व, सबमिशन, सदोद और मासोचिस" के लिए खड़ा है - इसमें चाट, चेन, हथकड़ी, मुखौटे और चमड़े के कपड़ों के साथ चरम फिल्म शामिल हैं
    • यौन कृत्य: पोर्नोग्राफ़ी फिल्मों में एक विशाल विविधताएं हैं और यह जानना महत्वपूर्ण है कि इससे पहले कि आप एक अनुबंध बंद कर लेंगे। बेहतर जानिए शैलियों और प्रकारों के प्रकार यह जानने के लिए कि वह क्या सहमत है।
  • चित्रित होना एक अभिनेता चरण 10 का शीर्षक
    5
    मॉडलिंग एजेंसियों से संपर्क करें इंटरनेट मंचों और "वयस्क मॉडल" में विशेषज्ञता वाले एजेंसियों की वेबसाइटों को ढूंढना बहुत आसान है, जहां आप फ़ोटो पोस्ट कर सकते हैं और डाली कॉल की खोज कर सकते हैं। ऐसी साइट्स पर अपना असली नाम या पता कभी भी खुलासा न करें एक एजेंट के संपर्क की प्रतीक्षा करें और फिर भी किसी भी व्यक्तिगत डेटा को प्रकट करने से पहले उसकी जानकारी सत्यापित करें। यह आपकी खुद की सुरक्षा के लिए करना ज़रूरी है
    • अधिक पेशेवर लोगों पर जाने से पहले आपको शायद अधिक शौकिया प्रस्तुतियों के साथ शुरू करना होगा।
  • चित्रित होना एक अभिनेता चरण 11



    6
    अपनी तस्वीरों को भेजें और फिर से शुरू करें अश्लील स्टूडियो। एक बहुत ही आम विकल्प कंपनी की वेबसाइट तक पहुंचने के लिए है जिसे आप काम करना चाहते हैं और "संपर्क" या "हमारे साथ कार्य करें" फ़ॉर्म के माध्यम से अपनी जानकारी भेजना चाहते हैं।
  • चित्रित होना एक अभिनेता चरण 12
    7
    अपने आप को बचाने के लिए परीक्षण के साथ जाओ यदि कोई निर्माता कहता है कि आपको परीक्षण के लिए अकेले जाना है क्योंकि यह एक "बंद सेट" है, तो आपको छोड़ देना चाहिए, खासकर यदि आप एक महिला हैं ऑडिशन के दौरान खुद को बचाने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है और ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है कि किसी को स्थिति पर नज़र रखना।
    • यदि काम सही होने के लिए बहुत अच्छा लगता है, या उत्पादक आपको क्या करने जा रहे हैं, इसका कंक्रीट विवरण नहीं देता, उदाहरण के लिए, आपको कब तक और कितना प्राप्त होगा संदिग्ध काम को स्वीकार न करें
  • पिक्चर का शीर्षक होना एक अभिनेता चरण 13
    8
    "कार्य" करने के लिए तैयार परीक्षण आम तौर पर कुछ तस्वीरें और बातचीत से परे जाते हैं। आपको "आटा में अपना हाथ डाल" करने के लिए तैयार रहना है। यदि आपने एक परीक्षण निर्धारित किया है, तो ध्यान रखें कि आपको कैमरे के सामने प्रदर्शन करना पड़ सकता है, क्योंकि यह साबित करने का एकमात्र तरीका है कि आप वास्तव में नौकरी करने के लिए तैयार हैं। अपने आप को अच्छी तरह से तैयार करें:
    • अच्छे साफ कपड़े पहनो मुंह बंद, अधिमानतः
    • समय पर पहुंचें
    • हाल ही में एक एसटीडी दस्तावेज़ और परीक्षा लें
  • चित्रित होना एक अभिनेता चरण 14 का शीर्षक
    9
    अपने स्वयं के वीडियो बनाएं जैसा कि पहले कहा गया है, अब इंटरनेट के माध्यम से पोर्नोग्राफ़िक उद्योग को चालू करना संभव है। आपको एक कैमरे और लेआउट की ज़रूरत होगी - भले ही आपके साथ खेलने के लिए कोई भी न हो, तो पता कि हस्तमैथुन का एकल वीडियो भी सफल है। राष्ट्रीय विकल्प हैं, जैसे कि camgirl, और अंतर्राष्ट्रीय, जैसे कि [MakeLoveNotPorn.tv मेक लव, नॉन पोर्न], उदाहरण के लिए। आप विचारों, वीडियो के डाउनलोड और आपके प्रशंसकों के दान से लाभ लेंगे। यह कैमरे के सामने अपने स्वभाव का परीक्षण करने और उद्योग की अपकीयता प्राप्त करने का एक बढ़िया विकल्प है।
    • ऐसी चीजें करें जो आपको खुश करती हैं कैमरे के सामने स्वाभाविक रूप से कार्य करें और आप अपने दर्शकों को जीत लेंगे।
    • आप फिर से शुरू में ऐसे वीडियो के साथ भविष्य में संभावित नियोक्ताओं से संपर्क कर सकते हैं
  • विधि 3
    एक कैरियर का निर्माण

    चित्रित होना एक अभिनेता चरण 15
    1
    एक प्रतिभा एजेंसी से संपर्क करें एक पेशेवर एजेंट आपको नौकरी पाने और उद्योग में अपना नाम बनाने में मदद कर सकता है, साथ ही अधिक लाभदायक अनुबंधों को बंद करने में सहायता प्रदान करता है और आपको बड़े उत्पादकों के संपर्क में डाल सकता है। बहुत सावधान रहो, जाहिर है, चल रही है के साथ।
  • पिक्चर शीर्षक बनो पोर्नस्टार चरण 16
    2
    एक कलात्मक नाम का आविष्कार जितना भी कोई कानून आपको अश्लील फिल्मों में अपने वास्तविक नाम का उपयोग करने से रोकता है, सबसे अच्छा विकल्प आमतौर पर अपने कैरियर को एक मंच के नाम से छिपाने के लिए रखना है। आप राफेल एलेन्कर और जूलियो विडाल जैसी सामान्य चीजों का चयन कर सकते हैं या किड बंगाल जैसी अधिक बेतुका चीज़ों के लिए जा सकते हैं, यह आप पर निर्भर है।
    • अमेरिका में, सबसे आम नाम लिसा, एंजेल, निकोल, जेसिका, डेविड, टोनी, माइक और जेसन हैं।
    • ब्राजील में, अधिक प्रसिद्ध नामों की कोई सूची नहीं है चुनाव बहुत भिन्न है और "आम" नामों से भरा है।
  • एक अभिनेता चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सेट पर पेशेवर बनें किसी भी मूवी को रिकॉर्ड करने की तरह, अश्लील वीडियो को कैमरों, निर्देशकों, माइक्रोफ़ोनिस्ट, प्रकाश पेशेवरों और अभिनेताओं के बीच समन्वय के लिए बहुत कुछ चाहिए। रॉयल्टी जैसा व्यवहार करने के लिए निर्धारित सेट पर मत जाओ: एक पंक्ति में तीन से चार घंटे तक शूट करने के लिए तैयार हों, और तस्वीरों के लिए तैयार हों। यह कई बार एक ही दृश्य शूट करना आवश्यक हो सकता है, संवादों को मारना और हमेशा स्थिति कोई भी बात नहीं है कि "चार घंटे का सेक्स" अच्छा दिखता है, यह जटिल और थकाऊ है
    • पोजिशनिंग सेट अप करें: आमतौर पर फर्श पर चिह्न लगाए जाते हैं, जहां आपको प्रत्येक आउटलेट में होना चाहिए।
    • दस्तावेजीकरण और एसटीडी स्क्रीनिंग के साथ, फिल्मांकन के लिए समय पर पहुंचें
    • सेट पर प्रत्यक्ष और ईमानदार रहें अपनी सीमाओं को अग्रिम में छोड़ दें और अगर आपको परेशानी हो रही है, अपने कपड़े पहने, या दृश्य के मूड में आने पर थोड़े समय के लिए पूछें।
  • चित्रित होना एक अभिनेता चरण 18 हो
    4
    पता है कि आपको किसी और के मानकों का पालन करना चाहिए। पोर्न दूसरों के लिए मनोरंजन है और निर्देशक का एक सपना है जो सबसे मज़ेदार और आकर्षक है। लचीला होना और बदलने के लिए खुला होना, चाहे वह फंतासियों पर लगाया जाए, कड़ी मेहनत कर रहा हो, या अपने दहेज को बाहर करने के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल कर सके। फिल्मांकन हमेशा सुखद नहीं होगा, लेकिन एक स्थायी कैरियर बनाने के लिए ऐसे प्रयासों की आवश्यकता होती है।
  • चित्रित होना एक अभिनेता चरण 1 9
    5
    कभी भी प्राप्त होने से पहले किसी भी छवि रिलीज समझौते पर हस्ताक्षर नहीं करें उतने जितना उत्पादक परेशान हो जाते हैं, उतना ही आपको सावधान रहना होगा कि पीछे छोड़ने के लिए नहीं। किसी भी तस्वीर उपयोग समझौते पर हस्ताक्षर करने से पहले प्राप्त करना महत्वपूर्ण है।
  • एक अभिनेता चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    प्रशंसक खोलें एक पोर्न स्टार जो केवल एक प्रकार की फिल्म या काम करता है, यह पुरुष या महिला हो, दुर्भाग्य से बहुत काम नहीं मिलेगा अश्लील उद्योग लगातार बदलता है और लचीली अभिनेताओं की जरूरत है, काम करने को तैयार हैं और नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार हैं। जितना भी आपको अपनी सीमाओं का सम्मान करना है, उतनी ही नई नौकरियों की कोशिश करें क्योंकि आप अपने करियर को बढ़ाने के लिए प्रक्रियाओं के साथ अधिक सहज हो जाते हैं।
    • याद रखें: फिल्म को और अधिक असामान्य, भुगतान अधिक है
    • कई सहयोगियों के साथ दृश्य आम तौर पर अधिक भुगतान करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अश्लील उद्योग में कैरियर के बारे में कठिन सोचो, क्योंकि इंटरनेट से कुछ निकालना बहुत मुश्किल है एक बार फिल्म हवाई है, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह गायब नहीं होगा। आपको यह सुनिश्चित करना होगा पूर्ण कि आप ऐसा करने के लिए तैयार हैं
    • किसी अन्य नौकरी की तरह पोर्न का इलाज करें: भाग लेने के लिए कोमल, पेशेवर और कड़ी मेहनत करें।
    • फेटिश होने से शर्मिन्दा न करें

    चेतावनी

    • फिल्मों पर कभी काम न करें जो आपको असुविधाजनक बनाते हैं, या उन लोगों के साथ जो आपको कुछ नहीं करना चाहते हैं
    • यदि आप यह सुनिश्चित नहीं कर सकते कि दूसरा व्यक्ति एसटीडी स्क्रीनिंग पर है, तो उसके साथ किसी भी परिस्थिति में काम नहीं करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com