IhsAdke.com

यौन प्रलोभन का विरोध कैसे करें

यौन प्रलोभन में पड़ना जीवन में किसी भी तरह की पसंद है। यदि आप विरोध का निर्णय लेते हैं, तो प्रलोभन पर काबू पाने के लिए दृढ़ रहें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि भावनाओं को कैसे मोहभंग हो सकता है, आप उन्हें नियंत्रित कर सकते हैं

चरणों

प्रतिरक्षा यौन प्रलोभन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने फोन से और अपने कंप्यूटर पर सभी अश्लील छवियों को हटाएं
  • प्रतिरक्षा यौन प्रलोभन चरण 2 नामक छवि
    2
    प्रलोभन आने पर किसी से बात करें (या स्वयं) अपने शरीर को बताएं कि आपके विचारों को कुछ और (चारों तरफ नहीं) पर स्विच करके इसे नियंत्रित करने की शक्ति है। आपको सेक्स की ज़रूरत नहीं है, भले ही आप महसूस कर सकें कि आपको इसकी आवश्यकता है। यदि आप सेक्स नहीं करते हैं तो आप मरेंगे नहीं।
  • छवि का प्रतिकूल यौन प्रलोभन चरण 3
    3
    इच्छाओं को जगाना न करें, यदि आप यौन संबंध नहीं रखते हैं, तो आप केवल निराश होंगे। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या है, अपने आप को पता है और क्या आपको उत्तेजित करता है
  • प्रतिरक्षित यौन प्रलोभन चरण 4 नामक छवि
    4
    अकेले जितना संभव हो उतना अकेला रहने से बचें। अकेले होने से आपके मन में यौन विचार आ सकता है। "एक निष्क्रिय मन शैतान की कार्यशाला है," यह कहा जाता है। तुम अकेले बैठना हैं, तो कुछ नहीं कर रहे हैं, तो आप लंपट विचारों से हैरान होंगे और कहा कि अपने जीवन में कुछ भी उत्पादक नहीं होगा। अपने विचारों की शक्ति के कारण, अपने दिमाग में सवाल में व्यक्ति को नंगा करना न होकर आश्चर्यचकित न हो जब ऐसा होता है, तो आपको यौन इच्छा के अलावा अन्य व्यक्ति के लिए कोई अन्य महसूस नहीं होगा। आप इस व्यक्ति को प्यार करेंगे, और आप शायद जानते हैं कि यह कहां है
  • प्रतिरक्षा यौन प्रलोभन चरण 5 नामक छवि
    5
    पोर्नोग्राफ़ी फिल्में देखने से बचें- वे सेक्स के लिए आपकी इच्छा जागृत करेंगे। इन फिल्मों का एकमात्र कारण लोगों को देखना था, उत्तेजित हो गया और टेलीविजन या इंटरनेट पर जो कुछ देखा, वे करते हैं। आप जो भी नहीं कर सकते वह नहीं दे सकते हैं- उसी तरह, जब आप अपने दिमाग में नहीं लाए जाते हैं, तब आप सेक्स की इच्छा नहीं कर सकते। अश्लील फिल्मों से बचना एक सांप को देखने और भागने की तरह है, क्योंकि यदि आप इसे स्पर्श नहीं करते हैं, तो यह स्टिंग नहीं होगा।
  • प्रतिरक्षा यौन प्रलोभन चरण 6 नामक छवि
    6
    सेक्स और संभोग के आधार पर चर्चा में शामिल होने से बचें। दोस्तों के साथ चर्चा करते समय, आप विचारोत्तेजक चुटकुले पर हँसने के लिए परीक्षा ले सकते हैं। जब आप अकेले होते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि किसी तरह, उन चुटकुले जो आपके सिर से गुजर चुके हैं, आपकी इच्छा को जागृत करेंगे।



  • प्रतिरक्षा यौन प्रलोभन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    जब आप अपने यौन एडवेंचर्स के बारे में बात करते हुए दोस्तों को सुनते हैं, तो चिंता न करें। याद रखें कि तथ्य यह है कि हर कोई कुछ कर रहा है वह सही या गलत नहीं करता है भयभीत न हो क्योंकि आपके मित्र ने कुंवारी होने के बारे में आप का मज़ाक उड़ाया सब कुछ उन्होंने किया था कोई फर्क नहीं पड़ता। क्या फर्क पड़ता है जो आप करते हैं धैर्य रखें और प्रलोभन का विरोध करना जानें। शादी के बाहर सेक्स पाप है यदि आपके पास यह ध्यान में है, तो आप विजयी भी होंगे, भले ही आपके सामने एक नग्न व्यक्ति हो। सब के बाद, आप अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ खड़े होंगे।
  • चित्र का शीर्षक यौन प्रलोभन चरण 8 का शीर्षक
    8
    अपने आप को मत सोचो कि एक बार कोशिश करना एक बड़ी समस्या नहीं है। आपसे किसी के साथ यौन संबंध रखने का प्रयास हो सकता है और महसूस कर सकते हैं कि विरोध करने के कई प्रयासों के बाद, आपको केवल एक प्रयास करना चाहिए।
  • प्रतिरक्षा यौन प्रलोभन चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    एक व्यक्ति के साथ रहने से बचें जिसे आकर्षक तरीके से तैयार किया गया। आप किसी भी व्यक्ति के बगल में बहुत कमजोर बैठते हैं जो विशेष रूप से आकर्षक तरीके से कपड़े पहनते हैं, और जो `कहीं` हो सकते हैं। यदि कोई व्यक्ति काफी स्पष्ट तरीके से कपड़े पहनता है, तो आप उन्हें चेतावनी दे सकते हैं और सही काम करने के लाभों के बारे में बात कर सकते हैं।
  • प्रतिरक्षा यौन प्रलोभन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अपनी आँखों का ख्याल रखना वे आपकी आत्मा की खिड़कियां हैं अपनी आंखों को अपने कंधे से ऊपर रखें और उन्हें शरीर के गैर-यौन भागों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रशिक्षित करें।
  • प्रतिरक्षित यौन प्रलोभन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    अपनी बातचीत में यौन शब्दों का उपयोग न करें जितना संभव हो सके। आप उस पार्टनर को बताने के लिए बेहतर तरीके देख सकते हैं जिसे आप प्यार करते हैं, उससे प्यार करते हैं या उसे याद करते हैं। कहने के बजाय, "मुझे आपके होंठ याद आते हैं," क्यों नहीं कहते हैं, "मुझे आपकी मुस्कुराहट याद आती है।" सही शब्द चुनें और आपके पास एक स्वस्थ संबंध होगा।
  • प्रतिरक्षित यौन प्रलोभन चरण 12 नाम वाली छवि
    12
    यदि आप उस व्यक्ति के बारे में उत्साहित हो तो आतंक न करें। तुमने पाप नहीं किया अपना मन कुछ और में रखो इसे जानने के लिए वार्तालाप प्रारंभ करें या आगे बढ़ें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक ईसाई हैं, तो भगवान से प्रार्थना करो बाइबल कहती है कि भगवान के लिए असंभव कुछ नहीं है - बस उसे बुलाओ ईश्वर में विश्वास करें और वह जो आपके मित्र सोचते हैं वह करना असंभव है।
      • बाइबिल के साथ गुणवत्ता समय खर्च करते हैं, यह भगवान की शक्ति आप किसी भी प्रलोभन है कि दुनिया की पेशकश कर सकते विरोध करने के लिए अनुमति देने के लिए है। आप हमारे जीवन के बारे में भगवान के बारे में क्या कहते हैं, इसके बारे में सोचने के लिए अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं। सबसे पहले, हमें अपने शरीर के अनुसार श्रम नहीं करना चाहिए, हमारी प्राकृतिक इच्छाओं के प्रति झुठलाना। हम ऐसा नहीं कर सकते हैं अगर हमारे अंदर परमेश्वर का भय नहीं है। परमेश्वर का भय होता है के लिए, आपको यह समझना चाहिए कि आप एक पापी हैं, मानते हैं कि भगवान आप के लिए मरने के लिए यीशु भेजा है, का मानना ​​है कि उसके खून उनके पापों से क्षमा के लिए बहाया गया था और यह करने के लिए अपने जीवन दे। इस तरह, वह अपने जीवन का नियंत्रण लेगा और उसे एक सहायक देगा जो पवित्र आत्मा है। आप में पवित्र आत्मा यौन प्रलोभन के किसी भी गुरुत्वाकर्षण का प्रतिरोध करने में सहायता करेगा। ऊपर वाक्यों में प्रक्रिया का पालन करें और आप आपको लगता है कि लड़का या लड़की पर कैसे देख सकते हैं पर हैरान होंगे, और कुछ नहीं होता।
    • "दोस्तों" से दूर रहें, जो हर समय सेक्स के बारे में बात करते हैं।
    • यदि आप एक अत्यधिक समाधान की तलाश कर रहे हैं, तो अपने चिकित्सक से तंग पैंटी पहनने की योग्यता के बारे में पूछिए और क्रीम को बेहोशी करने के बारे में पूछें। चुस्त क्रॉच जाँघिया ईरेशंस को हतोत्साहित करने में मदद कर सकती हैं। अप्रिय क्रीम एक ट्यूब में आता है और दवाओं में बेचा जाता है। यह यौन संभोग में समय से पहले स्खलन को रोकने के लिए किया जाता है - हालांकि, यह अवांछित यौन उत्तेजना से बचने के लिए भी काम कर सकता है किसी भी प्रकार की क्रीम का उपयोग करते समय, अपने डॉक्टर से सलाह प्राप्त करना महत्वपूर्ण है, खासकर दीर्घकालिक उपयोग के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com