IhsAdke.com

पार्टनर को धोखा देने की इच्छा के साथ काम करना

यहां तक ​​कि अगर आप अपने वर्तमान साथी से बहुत खुश हैं, तो आप शादीशुदा हैं, मरे नहीं। वहाँ कई आकर्षक लोग हैं, और आप कुछ समय में अपने साथी को धोखा देने के प्रलोभन के माध्यम से जा सकते हैं। लेकिन यह आम भावना आपके संबंधों का अंत नहीं होनी चाहिए क्योंकि आपके सर्किल के बाहर किसी व्यक्ति द्वारा आकर्षण की भावनाओं से निपटने के कई तरीके हैं और इन भावनाओं को पूरा करने की इच्छा है।

चरणों

अपनी पार्टनर पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
आपको धोखा देने के लिए प्रलोभन करने वाले कारण की पहचान करें सामान्य कारणों में सेक्स जीवन के साथ ऊब, अपने रिश्ते के कुछ पहलू के साथ हताशा, या बस यह विचार है कि पड़ोसी के घास हरियाली है रिश्ते बगीचों की तरह हैं - आपको पानी और देखभाल की ज़रूरत है, या वे खराब हो जाएंगे और मरेंगे हो सकता है कि आपका रिश्ते थोड़ा गर्म हो या उम्र के साथ हतोत्साहित हो और मसाला देने के लिए समय हो। इन भावनाओं से निपटने में आपको एक अन्य व्यक्ति के लिए आकर्षित क्यों किया जा सकता है इसकी पहचान करना एक महत्वपूर्ण कदम है।
  • अपने साथी चरण 2 पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    समस्या के बारे में अपने साथी से बात करें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने सेक्स जीवन से ऊब रहे हैं, तो आप क्या नई गतिविधि एक साथ कर सकते हैं पर चर्चा करें। या, यदि आप किसी और से प्रशंसा का आनंद लेते हैं (यदि वे आपके लिए भी आकर्षित होते हैं), तो अपने साथी को इसके बारे में बताएं। कभी-कभी जीवन रास्ते में हो जाता है और हम अंत में उन्हें नहीं बताते हैं कि हम किस तरह प्यार करते हैं और कंपनी की तरह - अगर आपका साथी चिंता और व्यस्त जीवन के एक कठिन चक्र में है, तो उस समय यह दिखाने का समय नहीं है कि वह तुम्हें प्यार करता है, यह समय है इसे बदलने के लिए आपके रिश्ते को केंद्र में वापस लाया जाना चाहिए, और आप दो को फिर से खिलने के लिए प्रयास करना चाहिए, ताकि आप घर में आराम, आराम से, प्यार और वांछित महसूस कर सकें।
    • आप और आपके साथी एक खुले रिश्ते का फैसला कर सकते हैं। इस मामले में, आपको इस रिश्ते के "नियम" के बारे में एक श्रृंखला की चर्चा करनी होगी। ये रिश्तों को बनाए रखना मुश्किल है क्योंकि एक पार्टी को अक्सर लगता है कि दूसरा "बहुत मजेदार है।" हालांकि, अगर आपको लगता है कि यह गैर-विशिष्टता मॉडल आपके लिए काम कर सकता है, तो उस व्यक्ति के साथ इस पर चर्चा करना उचित है।
  • अपनी पार्टनर पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 3
    3
    हो सकता है कि सबसे बुरी बात के बारे में सोचो यदि आप प्रलोभन देते हैं, तो आप क्या खो देंगे? क्या आपके साथ एक घर है? बच्चे? यदि आप यह सब खो दिया है तो आपको कैसा लगेगा? आपका जीवन काफी बदल सकता है, व्यावहारिक रूप से रातोंरात। आप बच्चों के साथ संपर्क खो सकते हैं आपको घर छोड़ना पड़ सकता है (हम इसका सामना कर सकते हैं: विश्वासघात अक्सर जुदाई की ओर जाता है।) शुरू करने के लिए, इसे धोखा देने का अधिकार नहीं है, और यदि आप करते हैं, तो आप गलत हिस्सा होंगे।) जिस व्यक्ति के साथ आप धोखा दे रहे हैं, आप कैसे महसूस करेंगे कि आपका साथी मारे गए या आपको छोड़ दिया गया, और आपको अकेले रहना पड़ा। आप कैसा महसूस करते हैं, उस व्यक्ति को खोने के बारे में सोच रहे हैं जो आपने हाल ही में अपने जीवन में इतना साझा किया था?
    • क्या सब कुछ खोने के लायक प्रलोभन है जिसे आपने कभी प्यार किया है? इतना ही नहीं, लेकिन अपने दोस्तों, परिवार, सहकर्मियों और संभवतः समुदाय से सम्मान खोने पर विचार करें, जब यह पाया जाता है कि आपकी बेवफाई के कारण आपका संबंध समाप्त हो गया है। यह असंभव नहीं है, वापस जाने के लिए मुश्किल है, और परिवार आमतौर पर लंबे समय तक नए व्यक्ति को परेशान करता है।
    • यदि आपके बच्चे हैं, तो उदाहरण के बारे में सोचें कि आप उन्हें दे रहे हैं। यदि आप एक चक्कर रखने का फैसला करते हैं, तो आप उन्हें सिखा रहे होंगे कि शादी के अपने वादों को तोड़ने के लिए ठीक है और शादी और परिवार महत्वपूर्ण नहीं हैं। जैसा कि आपको घर छोड़ना पड़ सकता है, आप दोनों माता-पिता दोनों के साथ एक जीवन की स्थिरता को नकार देंगे।
  • अपने साथी चरण 4 पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    अपने साथी के अच्छे गुणों की एक सूची बनाएं। उसमें फोकस करें जिसे आप उससे प्यार करते थे। उदाहरण के लिए, आपको मजाकिया चुटकुले या यादृच्छिक सौभाग्य आप भौतिक गुणों की सूची भी कर सकते हैं। इन अच्छे गुणों के बारे में सोचने से आपको उस व्यक्ति को आकर्षित करने के कारण की याद दिलाने में मदद मिलेगी।



  • अपनी पार्टनर पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    रिश्ते में सकारात्मक चीजों के बारे में सोचो आपका साथी आपको अपने शौक का पालन करने और आपके साथ इसमें भाग लेने या एक महान श्रोता होने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है। आप एक लंबी कहानी एक साथ कर सकते हैं, यादों के साथ जो आपसे एक दूसरे से जुड़ सकते हैं-आप और उनके परिवार का एक अच्छा रिश्ता हो सकता है, जो आपके द्वारा अलग हो जाएगा।
  • अपने साथी चरण 6 पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    अपने साथी के साथ एक अच्छा समय है न सिर्फ टीवी देखना या वीडियो गेम खेलें, जबकि दूसरे घड़ी बात करें। अनुभव हैं दोस्तों को एक साथ मिलें एक फिल्म देखते हैं और रात के खाने के लिए जाते हैं या एक पेय और बात करते हैं - जैसे ही उन्होंने डेटिंग शुरू कर दिया था
  • अपने साथी के चरण 7 पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    किसी भी संभावित समझौता स्थितियों से बचें जैसा कि आप पहले से ही किसी और को आकर्षित कर रहे हैं, सुनिश्चित करें कि आप उन परिस्थितियों में पकड़े नहीं जाते हैं जहां चीजें नियंत्रण से बाहर निकल सकती हैं। उसके साथ सवारी न करें, एक साथ काम न करें, अपना फोन नंबर न दें या फेसबुक पर मित्र के रूप में जोड़ें न दें। जब आप अकेले हों तो कोई भी संपर्क न हो - कभी नहीं यह बहुत संभावना है कि आपका साथी उस व्यक्ति को आपके आकर्षण के बारे में जानता है - और वह देख रहा होगा। यदि आप अपने मौजूदा रिश्ते को जीवित रहने के लिए चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके साथी का विश्वास दूर नहीं हो। किसी न किसी कूल के साथ अकेले रहने का मौका लेने के लिए खुद को बुरी स्थिति में न रखें।
  • अपने साथी के चरण 8 पर धोखा देने की इच्छा के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    याद रखें कि आप कौन हैं क्या आप गद्दार हैं? एक झूठा? तुम गधे? यदि जवाब नहीं है, तो एक जैसा काम न करें। क्या आप एक अच्छे व्यक्ति हैं? एक कोमल व्यक्ति जो दूसरों की परवाह करता है? वह व्यक्ति बनें जो आपको लगता है कि आप हैं - और याद रखें, आप केवल आप ही नहीं हैं जो आपको लगता है कि आप हैं। तुम भी हो जो तुम करते हो अगर आपको लगता है कि आप एक अच्छे और महान व्यक्ति हैं, तो याद रखें कि ऐसा कोई नहीं है जो झूठ बोलता है और मजा करने के लिए धोखा देती है या किसी और के साथ है यदि आपको लगता है कि आप एक अच्छे इंसान हैं लेकिन बुरी चीजें करते हैं तो आप एक बुरे व्यक्ति हैं तो याद रखो कि आप कौन हैं यदि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं, तो इस स्थिति में एक अच्छा व्यक्ति क्या करें: प्रबलता का ख्याल रखें और विरोध करें, या महसूस करें कि आकर्षण ने यह बताया कि आपका संबंध अब काम क्यों नहीं कर रहा है, दूसरे व्यक्ति के साथ कुछ भी करने से पहले
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने साथी को विचार, सम्मान और दयालुता के साथ व्यवहार करें, और पक्ष को वापस करने के लिए याद रखें।
    • एक ऐसे वातावरण का विकास करें जिसमें आप और आपके साथी एक-दूसरे के जीवन को अधिक मनोरंजक बनाने के लिए जीवित रहते हैं। यदि आप हर दिन जागते हैं और सोचते हैं, "आज मैं उनका जीवन सुधारने के लिए क्या कर सकता हूं?" आप ऐसा करने के तरीकों को खोज लेंगे। और आप यह जानकर हैरान होंगे कि जितना अधिक आप उसके लिए विचार और ध्यान रखते हैं, उतना वह उसी तरीके से आपके साथ व्यवहार करेगा।
    • उसके लिए टिकट छोड़ें, शायद दोपहर के भोजन पर, या बैग में। एक मुस्कुराहट और रोमांटिक चुंबन के साथ दरवाजे पर उसके लिए रुको, और उसे पता चले कि आप अलग थे जब आप उसे याद किया। एक सौम्य और रोमांटिक रिसेप्शन के लिए वातावरण में मदद करने के लिए बहुत कुछ होता है जहां रोमांस घर पर बहुत अधिक होती है जब आपका रिश्ते रोमांटिक और मजेदार और स्नेह की भावनाओं से भरा होता है, तो किसी और के सुंदर चेहरे से परीक्षा करना मुश्किल हो जाता है - क्योंकि आपको याद है कि घर पर आपके लिए सुंदर चेहरे का इंतज़ार है।

    चेतावनी

    • ये सभी सुझाव इस बात पर विचार कर रहे हैं कि क्या आप अपने वर्तमान संबंधों में रहना चाहते हैं। अगर आपको अपने साथी में अच्छे गुणों को खोजने में परेशानी हो रही है, या आप गंभीरता से रिश्ते से निराश हो रहे हैं, तो आपको एक साथ होने पर "मजबूर होना" के बजाय अपने मौजूदा रिश्ते को समाप्त करने पर विचार करना पड़ सकता है। यह निश्चित रूप से किसी अन्य व्यक्ति के बारे में हो सकता है कि भावनाओं को देने से पहले संबंध को खत्म करने के लिए बहुत बेहतर और अधिक सम्मानजनक है
    • यहां तक ​​कि किसी अन्य व्यक्ति को आकर्षण में शामिल होने के बारे में सोच खतरनाक हो सकती है। तत्काल इन विचारों को फिर से व्यवस्थित करने के लिए बेहतर होगा - उदाहरण के लिए, जब आप सुंदर चेहरे से आकर्षित होते हैं, अपने साथी के चेहरे से विचारों की जगह लेते हैं, और अपने प्यार को दिखाने के तरीकों के बारे में सोचें, जब आप घर वापस आते हैं तो उपहार कैसे खरीद सकते हैं, या दे सकते हैं एक स्नेही आलिंगन जब भी आप ऐसा करते हैं, आप सही दिशा में जारी रहेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com