IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व कॉलिंग की प्रलोभन का विरोध करने के लिए

खराब संबंध के बाद, यह महसूस करना मुश्किल हो सकता है कि आपके और आपके पूर्वजों के बीच कुछ भी नहीं है। आम तौर पर यह कॉल करने के लिए और / या उसे संदेश भेजने की कोशिश करने के लिए बहुत ही आकर्षक है क्या आप बस उस व्यक्ति से बात करने के लिए याद करते हैं, चाहे आप वास्तव में दूसरे रिश्ते को शुरू करने की कोशिश कर रहे हों, एक पूर्व के साथ संपर्क होने पर कभी कोई अच्छा विचार नहीं होता है। थोड़ा दृढ़ संकल्प के साथ, आप अपने पूर्व स्थान को वे दोनों की आवश्यकता के लिए देने की ताकत पा सकते हैं।

चरणों

अपने मौजूदा चरण को कॉल करने के लिए Urge का विरोध करें शीर्षक वाला चित्र 1
1
अपने पूर्व के सेल फ़ोन नंबर को हटाएं यह करने के लिए सबसे मुश्किल काम हो सकता है, खासकर यदि आप अभी भी पूर्व पसंद करते हैं, लेकिन यह अलग होने के तुरंत बाद किया जाना चाहिए। यदि आप संपर्क को दूर करने के लिए ताकत हासिल नहीं कर सकते हैं, तो बस याद रखें कि यह आपके लिए अब बात करने के लिए स्वस्थ नहीं है। इसके अलावा, यदि आपके पूर्व की संख्या फ़ोनबुक में है, तो इसे ढूंढें और इसे एक स्थायी काले पेन से खरोंच करें यदि आपको एक कैलेंडर या नोटबुक पर लिखा गया संख्या मिलती है, तो उसी पर ऐसा करें
  • अपने पूर्व चरण 2 कॉल करने के लिए Urge का विरोध करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना फोन बंद करें और वापस जाएं। अपने पूर्व को कॉल करने से बचने का दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने के बाद, उस व्यक्ति की कल्पना करना बंद करना मुश्किल हो सकता है जो आपसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। जब फोन बंद और दृष्टि से बाहर है, तो आपके लिए स्क्रीन पर घूरना बंद करना और नए संदेश के लिए प्रार्थना करना आसान है।
  • अपने पूर्व चरण 3 कॉल करने के लिए Urge का विरोध करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    व्यायाम करें। सक्रिय होने के कारण अपने दिमाग को रिक्त करने और तनाव कम करने में मदद मिल सकती है, इसलिए उठो और आगे बढ़ना शुरू करें एक दौड़ के लिए जा रहे हैं, व्यायामशाला में वजन उठाना या यहां तक ​​कि योग का एक ऑनलाइन वीडियो देखने से आपके मन को पूर्व और सेल फोन से दूर रखने का बहुत अच्छा उपाय है।
  • अपने मौजूदा चरण 4 पर कॉल करने के लिए Urge का विरोध करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    मित्रों और परिवार के साथ समय व्यतीत करें जिन लोगों को आप प्यार करते हैं, उनके साथ होने पर उन्हें उसके बारे में सोचना आसान नहीं होता है



  • अपने मौजूदा चरण को कॉल करने के लिए Urge का विरोध करें शीर्षक वाला चित्र 5
    5
    अच्छे के लिए अपने सेल फोन का उपयोग करें अपने पूर्व के एक अनुस्मारक के रूप में सेल फोन की सोच के बजाय, सकारात्मक उपायों के लिए इसका उपयोग करें एक परिवार के सदस्य को बुलाओ जिसे आपने कुछ समय तक नहीं देखा है और एक अच्छा वार्तालाप नहीं किया है, एक दूर के दोस्त के साथ फिर से जुड़ें या बस किसी को बुलाने और उसे बताएं कि आप किस माध्यम से जा रहे हैं यदि आप भाग्यशाली हैं, तो व्यक्ति आपको सलाह देगा कि आप कैसे रचना करें और पूर्व के बारे में सोचना बंद करें। हालांकि, किसी पुराने केस या किसी लड़के / लड़की से हाल ही में आपसे संपर्क करने की कोशिश मत करो - यह केवल आप को खराब महसूस कर देगा, और संभवतः यहां तक ​​कि एक ऐसे रिश्ते को भी शुरू करना चाहिए जिसके लिए आप तैयार नहीं हैं।
  • अपने मौजूदा चरण 6 पर कॉल करने के लिए Urge का विरोध करें शीर्षक छवि
    6
    एक शौक की व्यवस्था करें यदि आप कुछ भी पाते हैं, तो आप फोन के बारे में सोचना बंद कर सकते हैं, ऐसा करें यह एक नई भाषा सीखने के लिए कविता लिखने से कुछ भी हो सकता है। अगर आपको नहीं पता कि एक नई गतिविधि कहां शुरू की जाए, तो वहां लगभग हर कौशल के लिए कई ऑनलाइन ट्यूटोरियल वीडियो हैं। कौन जानता है? हो सकता है कि आपको लगता है कि आपने कुछ भी पहले कभी नहीं किया है उसके लिए आपको एक उपहार मिला है!
  • अपने मौजूदा चरण 7 पर कॉल करने के लिए Urge का विरोध करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने पूर्व के साथ बात करने के लिए लक्ष्यों को निर्धारित करें जब आपके पास उपस्थित होने की एक विशिष्ट तिथि होती है, तो यह आपके मन को उस व्यक्ति से छुटकारा पाने के रास्ते पर रखने में मदद कर सकता है। आपको अपने लक्ष्यों को इस प्रकार स्वरूपित करना चाहिए: मैं _____ दिनों / हफ्तों / महीनों के लिए _________ से संपर्क न करने का प्रयास करूंगा। इन लक्ष्यों को निर्धारित करने से आप के लिए उससे बात करने से बचने में आसानी होगी उस तारीख को अपने फोन कैलेंडर पर चिह्नित करें और जब भी आपको किसी को कॉल करने की तरह लग रहा है, तो एक नज़र रखना। खुद को इनाम दें (स्पा में एक कप केक या एक दिन की तरह) जब वह समय बीत चुका है, और देखें कि क्या आप अब तक भी कर सकते हैं
  • अपने पूर्व चरण 8 कॉल करने के लिए Urge का विरोध करें शीर्षक छवि
    8
    सकारात्मक रहें जब हमें किसी को हमारे जीवन से प्यार करना है, तो यह मुश्किल है। यह और भी मुश्किल है जब हमें व्यक्ति को अपने जीवन से बाहर निकालना पड़ता है और हमें उसे वापस आने से रोकना पड़ता है। हालांकि, सकारात्मक रहने के लिए महत्वपूर्ण है जीवंत संगीत सुनना, मित्रों के साथ समय बिताने और भविष्य के बारे में सोचने वाले सभी चीजों के बारे में सोचना सकारात्मक तरीके से रहने के अच्छे तरीके हैं। ध्यान रखें कि आप दोनों के बीच जो भी हुआ था, वह किसी कारण के लिए था। याद रखें कि वहाँ अन्य लोग हैं कॉल करने या पूर्व में संदेश भेजने के लिए प्रलोभन का विरोध करने का एक तरीका यह कहने का एक तरीका है कि "मैंने उन महान चीजों के लिए तैयार हूं जो कल मेरे लिए बचाए गए हैं!"
  • युक्तियाँ

    • जितना अधिक आप उस व्यक्ति से बात करते हैं, उतना कठिन होगा कि वह जाने दें। यह सबसे अच्छी बात है कि उससे बात न करें, ताकि आप अपने जीवन के साथ मिल सकें।
    • यदि आप गलती से (या जानबूझकर) ने आपके पूर्व की संख्या को याद किया है, तो यह आपके सेल फोन को दूर रखने के लिए पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।

    चेतावनी

    • हर दिन से बात करने के लिए इस्तेमाल किए गए किसी व्यक्ति से बचना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह अंत में इसके लायक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com