IhsAdke.com

कैसे आप के साथ प्यार में अपने पूर्व गिरावट बनाने के लिए फिर से

अपने पूर्व प्रेमी या प्रेमिका को आपसे प्यार करते हुए फिर से एक असंभव काम की तरह लग सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है। ऐसा करने के लिए, सबसे पहले आपको यह सोचने की ज़रूरत है कि डेटिंग किस बारे में पूरी हुई है, और फिर आपको ये पता चलता है कि आपके पास सबसे अच्छा क्या है। कुछ बिंदु पर, आपको अपनी भावनाओं के बारे में बात करने और उनके साथ क्या करना होगा।

चरणों

भाग 1
आपके साथ प्यार में अपने पूर्व गिर बनाने की तैयारी

छवि आपके शीर्षक से प्राप्त हो रही है
1
स्थान दें जब आप तय करते हैं कि आपके पूर्व के साथ वापस जाना या नहीं, तो आपको उससे संपर्क नहीं करना चाहिए। अपनी भावनाओं से निपटने के लिए, गोलमाल की प्रक्रिया के लिए, और आगे बढ़ने के लिए तैयार करने के लिए संपर्क से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि अगर आप तय करते हैं कि आप अपने पूर्व के साथ वापस जाना चाहते हैं, तो आपको दो को अकेले कुछ समय की आवश्यकता होगी।
  • अपने पूर्व के लिए संदेश न भेजें और उनसे जवाब न दें जब तक आपको ऐसा न लगे कि आपके पास समाप्ति पर कार्रवाई करने के लिए पर्याप्त समय था। यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह करना सबसे अच्छी बात है।
  • आप के लिए गेट ऑफ एक्स
    2
    पता लगाएँ कि आपका पूर्व उपलब्ध है या नहीं। यह तय करने की कोशिश करने से पहले कि पूर्व के साथ वापस जाना सही निर्णय है, यह पता लगाना सबसे अच्छा होगा कि क्या यह अभी भी उपलब्ध है। अगर आप दो हिस्सों में विभाजित हो चुके हैं, तो वह किसी और को देख सकता है। उस स्थिति में, किसी और से संबंधित होने की कोशिश करना बेहतर हो सकता है
    • यदि वह किसी से डेटिंग कर रहा है तो अपने पूर्व के साथ वापस जाने की कोशिश न करें अन्य चीज़ों में रुचि लेने की कोशिश करें, अन्य लोगों के साथ लटकाएं और धैर्य रखें।
  • छवि आपके शीर्षक से प्राप्त करें
    3
    अपने आप से पूछें कि आप अपने पूर्व के साथ वापस क्यों जाना चाहते हैं यद्यपि रिश्ते महान हो सकते हैं, कभी-कभी यह वास्तव में अंत को स्वीकार करना बेहतर है और अपने पूर्व के आगे जाने दें। इससे पहले कि आप इसे वापस लेने की कोशिश करना शुरू करें, ऐसा करने की इच्छा के कारणों पर विचार करें।
    • किसी डेटिंग को फिर से शुरू करने के अच्छे कारणों के कुछ उदाहरण हैं: आप पहली बार अपने दिनांक के दौरान अच्छी तरह से नहीं थे - आपको पिछले संबंधों को दूर करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता थी - आपने अपने पूर्व के लिए एक नया संबंध बनाया
    • बुरा कारणों में से कुछ उदाहरण हैं: आप अकेले होने से डरते हैं (बेशक आप अकेले के बाद एक रिश्ता समाप्त होता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप फिर से उस पर सिर गोता चाहिए) - आप अपने परिवार के फिर से याद आती है (, नहीं वहाँ है कि भावना के साथ कोई समस्या नहीं है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप वापस एक साथ मिलना चाहिए) - आप अपने नए रिश्ते (फिर से, एक पूरी तरह से स्वीकार्य भावना से जलन है, लेकिन है कि डेटिंग फिर से शुरू करने) एक प्रयास औचित्य नहीं है।
    • अपने पूर्व के साथ वापस जाने के लिए कारणों पर विचार करने के लिए आपको एक विश्वसनीय दोस्त, परिवार के सदस्य या चिकित्सक से परामर्श करना चाहिए। वे आपको ऐसा करने के लिए कुछ अच्छे अच्छे कारणों की खोज करने में मदद करेंगे और संभवत: उसकी ओर बढ़ने में सहायता करेंगे।
  • आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर यूथ एंड स्टेप 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    तय करें कि रिश्ते स्वस्थ थे और क्या यह फिर से लायक है। अपने पूर्व के साथ वापस आने की इच्छा के कारणों पर विचार करने के अलावा, आपको यह तय करने के लिए सामान्य तरीके से रिश्ते पर विचार करना चाहिए कि क्या इसमें पुनर्निर्मित मूल्य है या नहीं। अगर आप टूट गए क्योंकि रिश्ते एक या दोनों के लिए बुरे थे, यह विचार करने के लिए थोड़ी देर इंतजार करना बेहतर होगा कि क्या वह फिर से कोशिश कर रहा है या नहीं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप हर समय लड़े और एक साथ समय बिताना पसंद नहीं करते हैं, तो संभवत: डेटिंग शुरू करने के लायक नहीं है
  • गेट ऑफ एज़ टू अ टू फॉल फॉर यू टू फॉर टू फॉर टू फॉर यू टू फॉर स्टेप 5
    5
    यदि आपको यकीन नहीं है तो पेशेवरों और विपक्ष की एक सूची बनाएं यदि आपके पास एक साथ वापस पाने की इच्छा के बारे में कई मिश्रित भावनाएं हैं या यदि आपको आश्चर्य है कि यह फिर से कोशिश कर रहा है, तो निर्णय लेने में आपकी मदद करने के लिए पेशेवरों और विपक्ष की सूची बनाने का प्रयास करें। इस सूची को बनाने में स्वयं के साथ ईमानदार रहें और जो कुछ भी छोटा या तुच्छ लग सकता है उसे मत छोड़ें आप रिश्ते का एक अच्छा दृश्य प्राप्त करने के लिए और निर्णय लेने के लिए कर सकते हैं सब कुछ सूचीबद्ध करें
  • भाग 2
    आप के साथ प्यार में अपने पूर्व गिरावट बनाना

    आप के लिए गेट ऑफ एवर टू द फॉर फॉर फॉर फॉर फॉर फॉर दी गेट इमेज शीर्षक
    1
    अपने आप पर ध्यान लगाओ यहां तक ​​कि अगर आप 100% निश्चित हैं कि आप अपने पूर्व के साथ वापस जाना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि किसी और से पहले अपने आप पर ध्यान दें। अपने आप को सुधारने के लिए इस अतिरिक्त समय का उपयोग करें नतीजतन, यह आपको और अधिक आसानी से डेटिंग शुरू करने में मदद कर सकता है। यहां कुछ चीजें हैं जो आप अपने आप पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कर सकते हैं:
    • एक नया शौक प्राप्त करें
    • आहार और व्यायाम के एक नए आहार के साथ अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाएं
    • अपने विचारों और भावनाओं को रिकॉर्ड करने के लिए एक पत्रिका शुरू करें
    • अपने दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करें
  • आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर यूवर फॉर दी स्टेप 7 इमेज
    2
    लापरवाही से कार्य करें यदि आप अपने पूर्व के साथ वापस जाना चाहते हैं, तो यह बेहद निराशाजनक नहीं दिखना महत्वपूर्ण है इसलिए, उसे तुरंत पता न करें कि आप उसके साथ वापस आने में रुचि रखते हैं। ऐसा करने से आपको डराने और रिश्ते को पुनर्जीवित करने की संभावनाएं बर्बाद कर सकती हैं।
    • कृपया अपने पूर्व से संपर्क करने से पहले एक लंबे समय तक प्रतीक्षा करें यदि आप अपने पूर्व दुर्घटना से मिलते हैं, तो बस लापरवाही से कार्य करें। यह न दिखाएं कि आप एक साथ वापस लाने में रुचि रखते हैं।
  • छवि के लिए आपका पूर्व टू फॉर फॉल फॉर यू टू फॉर पायर 8
    3
    संपर्क पुन: उपयोग करें संपर्क रीसेट करने के लिए एक टेक्स्ट संदेश भेजें टेक्स्ट संदेश आदर्श हैं क्योंकि वे कॉल या ईमेल से अधिक आरामदायक हैं। वे कम या साझा होने की संभावना भी कम हैं, इसलिए यह पूर्व के साथ संवाद करने का एक और अधिक निजी तरीका है।
    • एक हल्का और आकस्मिक संदेश लिखें जैसे कुछ भी तीव्र मत कहो "मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता।" उसे कुछ अजीब बात बताओ जो आपके साथ हुआ या कुछ दिलचस्प जो आपने उसे याद दिलाया।
    • अल्कोहल के प्रभाव के तहत अपने पूर्व के साथ संपर्क फिर से स्थापित करने की कोशिश मत करो। जब आप नशे में रहते हैं, तो एक कॉलिंग या संदेश भेजना एक आपदा पैदा कर सकता है
  • आप के लिए गेट ऑफ एक्स
    4
    मुझे कॉफी या दोपहर के भोजन के लिए मिलो एक पूर्व के साथ मिलने का सबसे अच्छा समय दिन के दौरान होता है क्योंकि रात में आपको बैठक से कम गंभीर लगता है। अपने पूर्व से पूछें कि वह आपके साथ कॉफी या दोपहर के भोजन के लिए मिलना चाहते हैं। यह आपको पकड़ने, बर्फ को तोड़ने का मौका देगा, और तय करेगा कि क्या आप वास्तव में इसके साथ सामंजस्य करना चाहते हैं या नहीं।
    • पहली तारीख के दौरान एक साथ वापस लेने के बारे में कुछ मत कहो। अभी के लिए, बस एक साथ अच्छा समय का आनंद लेने और मज़े की चिंता करें।
    • तिथि के लिए सुरुचिपूर्ण दिखना याद रखें स्टाइलिश होने के नाते उसे आश्वस्त महसूस करनी पड़ेगी और डेटिंग को पुनः बनाए रखने की संभावना बढ़ जाएगी।



  • आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर यूथ ऐंड स्टेप 10 इमेज
    5
    खुशियों के अपने पूर्व को याद दिलाना खुशियों के बारे में बात करना एक पुरानी लौ को पुनर्जन्म करने का एक अच्छा तरीका है। आपको खुशी के समय के बारे में याद दिलाने के बाद, आप उसे रिश्ते में अच्छी चीजों को देखने में मदद करेंगे और सुलह के लिए उसे और अधिक खुले बनाएंगे।
    • ध्यान रखें कि आपको रिश्ते के बुरे हिस्सों के बारे में भी बात करना होगा, लेकिन खुश क्षणों का आनंद लेना शुरू करना चाहिए।
  • छवि आपके शीर्षक से मिलती है
    6
    अपने सर्वोत्तम गुण दिखाएं अपने पूर्व को फिर से आपके साथ प्यार में आने की कोशिश करते समय, पहले उन चीजों पर विचार करें जिनसे आपको आकर्षित किया गया और उन्हें प्रदर्शित करने के तरीके ढूंढें। उदाहरण के लिए, यदि आपका पूर्व आपकी हास्य की भावना को आकर्षित करता है, तो उसे हंसने के तरीके ढूंढें। यदि उसे आकर्षित किया गया तो उसकी पाक प्रतिभा थी, आप हाल ही में बनाई गई कुछ पकवान का उल्लेख करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक, आपका पूर्व से पतन आपके लिए फिर से चरण 12
    7
    धीरज रखो हालांकि यह मुश्किल हो सकता है, जब आप अपने पूर्व के साथ फिर से बात करना शुरू करते हैं तो आपको बहुत रोगी होना चाहिए। यदि यह आपके पहले पाठ संदेश का जवाब नहीं देता है, तो इसे संदेश भेजने के लिए अधिक संदेश भेजना जारी रखें। बस रुको और देखें कि वह क्या जवाब देता है। यदि नहीं, तो कुछ दिनों में फिर से प्रयास करें।
  • छवि आपके शीर्षक से प्राप्त करें
    8
    ब्याज के संकेतों पर ध्यान दें यदि आपका पूर्व आपके किसी भी पाठ संदेश का जवाब नहीं देता है और / या दूसरी बार जब आप बात करते थे तो यह ठंडा लग रहा था, यह मानना ​​सुरक्षित है कि इस बार फिर से शुरू करने का कोई अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। हालांकि, अगर यह आरामदायक, मैत्रीपूर्ण और जीवंत दिखता है, तो आप मौका ले सकते हैं।
    • बस अपनी उम्मीदों को बहुत ज्यादा नहीं बढ़ाएं, भले ही संकेत सकारात्मक लगते हों। यह संभव है कि आपका पूर्व सिर्फ दयालु हो।
  • भाग 3
    डेटिंग की बहाली के बारे में बात कर रहे

    आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर यूथ ऐंड स्टेप 14 शीर्षक वाला इमेज
    1
    कहो कि आपके मन में क्या है कुछ बिंदु पर, आपको अपने पूर्व को बताएंगे कि आपको कैसा लगता है और इसके बारे में क्या करना है। यह वार्तालाप थोड़ा अजीब हो सकता है, लेकिन यदि आपका पूर्व एक साथ वापस लेने की संभावना नहीं उठाता है, तो आपको इसे स्वयं करना पड़ सकता है यदि संभव हो, तो काम करने की इच्छा दिखाने के लिए और उसके साथ वापस जाने के लिए अपना इरादा स्पष्ट करें।
    • ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें, "चूंकि हम कुछ समय के लिए अलग थे, इसलिए मैंने बहुत परिपक्व किया है और मुझे लगता है कि मैं अपने संबंध को एक और मौका देना चाहूंगा। क्या आपको ऐसा करने में कोई दिलचस्पी है?"
  • आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर टू रीड फॉर पायर 15
    2
    पहली बार जब आप दिनांकित हुआ गलत बात करने के बारे में बात करने के लिए तैयार रहें। यह अनिवार्य है कि आप और आपके पूर्व कारणों से अलग हो गए हैं वह आपकी परिपक्वता या बदलने की इच्छा के बारे में संदेहपूर्ण हो सकता है, इसलिए आपको उसे साबित करना पड़ सकता है। आपके द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बात करने के लिए तैयार रहें या यह सुनिश्चित करने के लिए करें कि रिश्ते को दूसरी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता है।
  • छवि के शीर्षक से जाओ आपका पूर्व से पटल आपके लिए फिर से कदम 16
    3
    अपने आप को बदलने के लिए प्रतिबद्ध यदि आप कहते हैं कि आप चीजों में सुधार करने या अपने आप को बदलने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आप वास्तव में उन चीज़ों के लिए तैयार हैं। अन्यथा, रिश्ते जल्दी खत्म हो सकते हैं। आप दोनों को एक साथ रहने के लिए बेहतर बनाने की आवश्यकता है, इसके बारे में स्पष्ट रहें।
  • पिक्चर का शीर्षक, आपके पूर्व के लिए आपका पतन फिर से करें चरण 17
    4
    अस्वीकृति का पूर्वानुमान कुछ मामलों में, सुलह संभव नहीं होगा। यदि आपका पूर्व संबंध को एक और मौका देने को तैयार नहीं है, तो उसके साथ ईमानदार होने के लिए उसका सम्मान करें और डेटिंग पर उसे दबाव डालना या उसे परेशान न करें। संभावना है कि उन्हें दोनों को अधिक समय की आवश्यकता होती है या रिश्ते को पुनर्जीवित करने के लायक नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको लगता है कि आप बहुत तेज़ जा रहे हैं, तो आप शायद बस थोड़ा और अधिक शांत और आराम से जाओ।

    चेतावनी

    • जब आप अपने पूर्व के साथ वापस आने की कोशिश करते हैं, तो एक बात पर विचार करें - अगर यह काम नहीं करता है या यदि वह वापस नहीं चाहता है, तो बल न दें - याद रखें आप किसी व्यक्ति के साथ होने के योग्य व्यक्ति है जो चाहता हूँ आप के साथ रहें, और किसी को पीछा करने की आवश्यकता नहीं है जिसे आप नहीं चाहते हैं!
    • अपने पूर्व के कारण स्वयं को बदलने की कोशिश न करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com