IhsAdke.com

एक वयस्क मूवी कैसे बनाएं

ऐसा करने का समय है जिसे आप हमेशा चाहते थे: एक वयस्क मूवी! शायद आपको थोड़ा प्रेरणा की जरूरत है, या शायद आप उस अरब डॉलर के उद्योग का टुकड़ा चाहते हैं। आपकी प्रेरणा के बावजूद, मुख्य धारा की फिल्म बनाते समय एक वयस्क फिल्म बनाना बहुत चुनौतीपूर्ण और जटिल है। हालांकि, मुख्य धारा की फिल्म में ऐसी कठोर कानूनी आवश्यकताएं, सामाजिक कलंक और ऐसी घातक प्रलोभन शामिल नहीं होती है, जो इसमें शामिल हैं। अगर यह आपको मज़ा आता है, तो आप सही जगह पर आए हैं! यह लेख आपके सपने को सच साबित करने में मदद करेगा!

चरणों

भाग 1
फिल्म की योजना बना रही है

  1. 1
    अवधारणा की योजना बनाएं पोर्न फिल्में लगभग हमेशा दूसरे मौजूदा फिल्मों पर आकर्षित करती हैं, या तो एक डबल-पक्षीय शीर्षक को संशोधित करके, या बस एक बेवकूफ पल बनाकर उदाहरण के लिए, "लॉर्ड ऑफ द रिंग्स" का उपहास करने वाला एक फिल्म "द लॉर्ड्स ऑफ द अनलल्स" कहा जा सकता है
    • अश्लील शीर्षकों के अन्य उदाहरणों में शामिल हैं: 11 महिलाएं और कोई रहस्य नहीं, मीटर की हार्ड, खोया द्वीप के रहस्य, हेरी पॉटर एंड द केलिस ऑफ पेन्सिक्स "
    • आपकी अवधारणा को व्यंग्य नहीं होना चाहिए आप एक विगनेट का विकल्प चुन सकते हैं जो एक या दो कलाकारों के बीच एक अधिक घनिष्ठ क्षण पर केंद्रित है। मूल और अच्छी तरह तैयार की गई स्क्रिप्ट के साथ आपकी फिल्म अधिक महत्वाकांक्षी हो सकती है। एक उदाहरण क्लासिक है गहरी गला.
    • प्रारंभिक योजना के दौरान विचार करने वाली अन्य चीजें:
      • बाजार. निर्धारित करें कि आप एक ऑनलाइन वितरक के लिए मूवी, डीवीडी, या वीडियो डालना चाहते हैं।
      • मूवी की लंबाई. आपके द्वारा चुने गए अवधारणा और बाज़ार के आधार पर, आपकी फिल्म 5 से 10 मिनट लग सकती है या एक फीचर फिल्म हो सकती है।
      • अभिनेताओं की संख्या. यह फिल्म की लंबाई से सीधे संबंधित होगा। यद्यपि कुछ सुविधा लंबाई एक छोटे से चालक दल (एक या दो कलाकारों) के साथ बनाई जाती हैं, एक पोर्न मूवी को प्रत्येक दृश्य में नवीनता का अनुभव रखने की जरूरत होती है।
  2. 2
    बजट का अनुमान करें यह प्रतिभा पर काम पर रखने के लिए बहुत कुछ निर्भर करेगा। यदि आप एक ही दृश्य के लिए कुछ एमेच्योर शूट करते हैं, तो बजट काफी कम होगा। पेशेवर उपकरण, प्रकाश, ध्वनि, संपादन और संगीत को किराए पर लेने या खरीदने पर आपको विचार करना होगा। आपको एक स्थान किराए पर लेना पड़ सकता है - हर पड़ोसी को यह जानकर खुशी होगी कि घर पर एक अश्लील फिल्म रिकॉर्ड की जा रही है।
    • किसी भी अभिनेता की तरह, किसी स्टार के लिए कीमतें अभिनय के अवसर की तलाश में एक नवागंतुक द्वारा अपेक्षित मानों से काफी अधिक होगी मित्रों, विशेष रूप से पुरुष दोस्तों को किराया करने का मोह न करें- अश्लील साहित्य एक मांग वाली नौकरी है, जो समय पर कार्य करने की ताकत, नियंत्रण और क्षमता की आवश्यकता होती है अच्छा फॉर्म भी महत्वपूर्ण है और लड़कों के लिए आकार का मामला है।
  3. 3
    एक स्क्रिप्ट का स्केच लिखें उन्हें जरूरी नहीं कि संवाद शामिल करना है, लेकिन उन्हें यह बताना चाहिए कि प्रत्येक दृश्य में क्या होगा। कई पोर्नोग्राफ़रों में बहुत कम बातचीत होती है - आम तौर पर वार्ताएं होती हैं "यह कहां रखी जाती हैं," "कब," और "इस या उस से सहमत हैं"।
  4. 4
    अनुक्रमिक स्केच बनाएं आपको एक कलाकार बनना नहीं है: छड़ी के आंकड़े करेंगे। यह विचार यह दर्शाता है कि प्रत्येक दृश्य में कौन से कैमरे के कोणों का उपयोग किया जाएगा और छवि में प्रतिभा का कितना (और कौन सा हिस्सा) दिखाई देगा।
    • संरचना के साथ प्रयोग करने के लिए इस स्तर का उपयोग करें हमेशा बेहतर नहीं है
  5. 5
    कलाकारों का किराया समय से पहले उन्हें साक्षात्कार करें, और सभी शांत कागजी कार्रवाई देखें। कुछ जगहों पर, कह रही है कि साक्षात्कार में गलत चीज जेल दे सकती है।
    • एक वकील के लिए ऑनलाइन खोज करें जो अश्लील साहित्य के साथ काम करता है और जो आपके वयस्क मूवी के लिए सभी कानूनी आवश्यकताओं को सौंप सकता है इसके अतिरिक्त, वे अपनी टीम और अभिनेताओं के लिए आवश्यक कानूनी नोट, अनुबंध और दस्तावेज प्रदान करेंगे।
  6. 6
    अपनी टीम ढूंढें वयस्क उद्योग में काम करने से जुड़ा एक कलंक है जनरल टीम के सदस्यों को मिलना आसान है - बस उन्हें एक अच्छा वेतन और गुमनामी गारंटी प्रदान करें यदि आप एक तंग बजट पर काम कर रहे हैं, तो आप सभी लोगों को एक अच्छी फिल्म बनाने की ज़रूरत नहीं होने की संभावना नहीं हैं - फिर भी, कुछ तकनीकें नौकरी करने के लिए पर्याप्त हो सकती हैं।
    • निर्देशक फिल्म की दृष्टि को साकार करने के लिए जिम्मेदार होगा। आप निर्देशक हो सकते हैं, या प्रक्रिया से परिचित कोई व्यक्ति काम पर रखा जा सकता है।
    • कैमरे, फिल्म की प्रतिभा से अधिक (यह अगर अभिनेता और अभिनेत्रियों काफी आकर्षक और एथलेटिक हैं), आपकी फिल्म को बचाने या नष्ट कर देगा। वे जानते होंगे कि प्रत्येक कोण से सर्वश्रेष्ठ कैसे प्राप्त करें और सर्वोत्तम परिणाम के लिए प्रकाश तकनीशियन के साथ काम करें।
    • प्रकाश तकनीशियन रोशनी से संबंधित सभी प्रश्नों को संभाल लेंगे वह निदेशक और कैमरे के साथ काम को कुशलता से रोशन करने के लिए काम करेंगे।
    • ध्वनि का आदमी सभी ह्रदय, ग्रन्ट्स और अन्य ध्वनियों को कैप्चर करने के लिए जिम्मेदार होगा।
  7. 7
    अपने दृश्यों की योजना बनाएं प्रत्येक दृश्य की योजना के लिए तकनीकी टीम के साथ काम करें और पता करें कि कौन से ऑर्डर सबसे प्रभावी है याद रखें, फिल्म को अगली कड़ी में नहीं बनाया जाना चाहिए (जब तक कि यह एक-एक फिल्म नहीं है)। अप्रत्याशित घटनाओं के साथ दृश्यों के बीच समय की अनुमति दें - जैसे एक दृश्य जो अपेक्षा से अधिक समय तक समाप्त होता है, या अन्य स्थितियों में उत्पन्न हो सकती है
  8. 8
    उत्पादन शुरू करो! सभी को इकट्ठा करने के लिए धैर्य रखें और समय और बैठक के स्थान पर ध्यान दें। एक कार्यक्रम निर्धारित करें, जिसमें तिथियां और समय शामिल हैं, जहां प्रत्येक दृश्य रिकॉर्ड किया जाएगा और इस दौरान घटनाओं में कौन से कलाकार उपस्थित होंगे।
  9. 9
    पर्यावरण का निर्माण या तैयार करें फिल्माने शुरू करने से पहले, वातावरण तैयार करें और सब कुछ अपने उचित स्थान पर रखें:
    • तापमान को समायोजित करें ताकि यह बहुत गर्म या बहुत ठंडा वातावरण न हो।
    • प्रकाश तैयार हो जाता है और परीक्षण किया जाता है इससे पहले कि अभिनेता कार्य करने के लिए समय आने पर गति को नहीं खोए।
    • सभी तारों को तैनात किया जाना चाहिए ताकि वे कैमरे की आंखों से नहीं पकड़े जाएं। इसके अलावा, कोई भी उन्हें में टक्कर नहीं चाहिए।
    • माइक्रोफ़ोन की नियुक्ति का परीक्षण करें ताकि यह कैमरे पर दिखाई नहीं दे।
    • अभिनेताओं की पहुंच के भीतर स्थानों में सभी खिलौने और सहायक उपकरण छोड़ दें एक दृश्य बर्बाद किया जा सकता है अगर "चरित्र" समय में उस ऑब्जेक्ट नहीं मिल सकता है एच।
    • पर्दे बंद करें और दरवाजों को ताला लगा दें। आप नहीं चाहते कि जॉनी उस मौखिक के बीच में खिड़की के माध्यम से देख रहे हों!
    • नाश्ता, पानी, शीतल पेय और कर्मचारियों को भोजन और अभिनेताओं की उपलब्धता को खोलें। लोगों को सेट पर भूखा होता है। अगर उनके पास एक अनुरोध (उचित) है, तो उनका सम्मान करने से टीम के सदस्यों और आप के बीच बेहतर रिश्ते बनेगा।

भाग 2
फिल्माने का काम

  1. 1
    शूटिंग शुरू करो सब कुछ की योजना बनाई, सेट वातावरण और कलाकारों के लिए तैयार, यह समय है कि सिनेमाटोग्राफिक शैलियों से परे है कि वाक्यांश कहने का समय है: "रोशनी, कैमरा, कार्य!"।
    • आवश्यक होने पर "लघु" को चिल्लाने से डरो मत। अगर कलाकारों को अतिरिक्त मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है, तो उनका मार्गदर्शन करना उनका काम है।
    • जब किराए पर लिया जाता है, तो अच्छे अभिनेता अपनी स्थिति पर वापस लौट पाएंगे और किसी भी क्रम में वापस जाने के लिए तैयार होंगे।



  2. 2
    त्रुटियों को ठीक करें यदि आपके पास यौन अनुभव का कोई स्तर है, तो आपको पता चल जाएगा कि ऐसी ही समस्याएं या विफलताएं हो सकती हैं, और हो सकती हैं। वियाग्रा और स्नेहक के प्रबंधन में जहां स्तर बनाए रखने और अभिनेताओं को मुस्कुराहट करने की आवश्यकता होती है याद रखने की आवश्यकता होती है।
  3. 3
    यह सब एक साथ रखो। सभी को पता चल जाये कि शूटिंग कब खत्म हो गई है - यहां तक ​​कि उन कलाकारों को भी जो कि कैमरे बंद के साथ कार्रवाई में हैं।
    • हर किसी के प्रयासों के लिए धन्यवाद, और फिल्म के बारे में चर्चा करने और अन्य मुद्दों को सुलझाने में जितना समय लगेगा उतना खर्च करें। इस मुद्दे पर परियोजना छोड़ने वाले हर व्यक्ति के साथ वित्तीय समस्याओं का समाधान करें
    • पर्यावरण को साफ करें, और टीम के घर को भेजें। फुटेज की समीक्षा करने के लिए निर्देशक से मिलो निर्धारित करें कि सबसे अच्छा क्या है और प्रकाशक के साथ एक नियुक्ति करना
  4. 4
    मूवी संपादित करें फिल्म को एकजुट करने के लिए निर्देशक और संपादक के साथ काम करें, दृश्यों के बीच संक्रमण, शीर्षक जोड़ें, और क्रेडिट रोल करें।
    • यदि आवश्यक हो, आवाज़ आवाज़ें करें यह आवश्यक नहीं हो सकता है कि आप शूटिंग के दौरान ध्वनि को अच्छी तरह से कैप्चर कर सकते हैं। इसके अलावा, आपको डबिंग से बचना चाहिए क्योंकि यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो बहुत खराब हो जाने पर उल्लेखनीय रूप से अप्रिय हो जाएगी।
    • ध्वनि प्रभाव जोड़ने के लिए संगीत और ध्वनि संपादकों के अंतिम संस्करण की पेशकश करें। इस समय उत्पादन गीत और शोर शामिल किए जाने चाहिए।

भाग 3
आपकी मूवी को बढ़ावा देना

  1. 1
    अपने उत्पाद का विज्ञापन दें अब इस फिल्म के निर्माण के लिए अच्छा पैसा खर्च किया गया है, आप वैध प्रयास और खर्च करना चाहते हैं। आपके निवेश पर कुछ लाभ कमाने के लिए यहां कुछ विकल्प दिए गए हैं:
  2. 2
    इसे उस साइट पर बेच दें जिसके लिए पंजीकरण की आवश्यकता होती है। कई अश्लील साइटें हैं, और उनमें से कई स्वतंत्र हैं - और फिल्मों की गुणवत्ता सदस्यता मूल्य में दर्शाती है सशुल्क साइटें बहुत अधिक गुणवत्ता प्रदान करती हैं, और यदि आपकी फिल्म अच्छी तरह से की जाती है, तो वे आपको लाइसेंस देना समाप्त कर सकते हैं कंपनी से संपर्क करें और देखें कि वे क्या पेशकश कर सकते हैं।
  3. 3
    अपनी स्वयं की वेबसाइट बनाएं जैसे स्वयं की एक पुस्तक प्रकाशित करना, अपनी स्वयं की वेबसाइट बनाने से आपको लाभ का अच्छा हिस्सा रखने की अनुमति मिलेगी। हालांकि, पुस्तक की स्वयं-प्रकाशन की तरह, आपको अपनी साइट के लिए प्रशंसक आधार बनाना होगा।
  4. 4
    सेक्स की दुकानों में इसे बेचो यदि आप पूर्ण लंबाई वाली डीवीडी, या पूर्ण-स्क्रीन की डीवीडी रखते हैं, तो आप कुछ कॉपी बना सकते हैं और इसे वयस्क स्टोरों के लिए प्रदान कर सकते हैं।
  5. 5
    पत्रिकाओं के लिए बिक्री जिसमें कभी-कभी फ्री डीवीडी मोर्चे शामिल होती है। इस बिंदु पर आपके पास किसी भी संपर्क का उपयोग करें अगर आपको मदद की ज़रूरत हो तो एजेंट ढूंढें

युक्तियाँ

  • कभी कहावत का पालन न करें: "किसी को अश्लील के लिए भुगतान क्यों करना चाहिए जब वे इसे मुफ्त में देख सकें?" यह कहने के समान है, "मैं फिल्मों में क्यों जाऊँगा और जब मैं यूट्यूब देख सकता हूं तो एक उच्च-गुणवत्ता की फिल्म देखूं?"
  • एक सदस्यता पत्रिका द्वारा कमीशन की नौकरियां ढूँढना एक विकासशील फिल्म निर्माता के लिए मुनाफे का एक स्थिर स्रोत हो सकता है
  • अपने दोस्तों और प्रियजनों को मत बताएं कि आप क्या कर रहे हैं आप ईमानदार होना चुन सकते हैं, या आप इसे प्रोत्साहित कर सकते हैं - हालांकि, आप दूसरों की प्रतिक्रियाओं के पीछे पूरी सच्चाई कभी नहीं सुनेंगे। अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच एक स्वस्थ दूरी बनाए रखने से कई सिरदर्द रोका जा सकता है।
  • अपनी प्रतिभा के साथ यौन संबंध नहीं है यह आकर्षक लग सकता है, लेकिन ऐसा सोचें: एक फुटबॉल मूवी चलाना, क्या आपको लगता है कि आपको थोड़ी देर के लिए क्वार्टरबैक होने का निमंत्रण दिया जाएगा?
  • पेशेवर रहें एमेच्योर अश्लील को किसी कारण के लिए "शौकिया" कहा जाता है जब तक आप हास्यास्पद रूप से सुंदर नहीं हैं, तो आप सस्ती उपकरण, खराब प्रकाश व्यवस्था और उन भागों के साथ अच्छी फिल्म बनाने में समर्थ नहीं होंगे, जो आकर्षक लगते हैं। आपकी फिल्म का मतलब "ऐसी चीज है जिसे आप किसी भी को खोजने की उम्मीद नहीं करते हैं।"

चेतावनी

  • आपकी टीम, विशेष रूप से अभिनेताओं को यह जानना आवश्यक है कि वे एक सुरक्षित और पेशेवर वातावरण में काम कर रहे हैं। जब कैमरा शूटिंग बंद हो जाता है, तो आप किसी अन्य पेशेवर के रूप में उनका इलाज करेंगे।
  • सभी कलाकारों को एसटीडी के जोखिम से बचने के लिए पूरी तरह से जांच की जानी चाहिए, यहां तक ​​कि उन परिस्थितियों में भी जहां कंडोम का समय 100% उपयोग किया जाता है कोई भी दुर्बल करने वाली बीमारी नहीं चाहता है, खासकर जब संक्रमण का मतलब कैरियर के अंत का हो सकता है।
    • सुनिश्चित करें कि सभी परीक्षणों को दो बार अपडेट किया गया है
  • एक वयस्क फिल्म के उत्पादन से संबंधित सभी कानूनी आवश्यकताओं से निपटने के लिए प्रयास करें एक वकील के लिए इंटरनेट खोजें जो इस क्षेत्र में काम करता है और सलाह लेता है।
  • आपको सभी कलाकारों को कम से कम 18 साल का होना चाहिए - अन्यथा आपको बाल अश्लील साहित्य के उत्पादन के लिए गिरफ्तार किया जाएगा। यदि आपको संदेह है कि आप नाबालिग हैं, तो आपको विषय के पहचान पत्र के लिए आवेदन करना होगा।

आवश्यक सामग्री

  • सामान्य में:
    • पटकथा
    • बजट
  • निजी स्टूडियो
      • "निजी" का मतलब जनता के लिए एक शांत और बंद क्षेत्र है
    • एक या एक से अधिक अभिनेता
    • मेकअप कलाकार और हेयरड्रेसर
    • निदेशक
  • प्रकाश तकनीशियन
    • कैमरा ऑपरेटर
    • ध्वनि मिक्सर
    • मूवी संपादक
  • उपकरण
    • कताई के लिए रिबन
    • Vinyl पर्दे
    • 200W का बल्ब
    • मेरा खाता
    • वियाग्रा
    • चिकनाई
    • माइक्रोफोन (जब संवाद होते हैं तब आवश्यक)
    • मूवी संपादन प्रोग्राम
    • अभिनेताओं के साथ कानूनी अनुबंध
    • उत्पादन टीम के साथ कानूनी अनुबंध
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com