IhsAdke.com

कैसे एक हॉरर मूवी जीवित रहने के लिए

कुछ लोगों को एक अच्छा हॉरर फिल्म पसंद है दूसरों को दुनिया में सबसे उबाऊ बात को देखने के लिए खून बह रहा देखने में एक पंक्ति में दो घंटे बिताना होगा, शरीर के कुछ हिस्सों को तोड़ दिया और चिल्ला चिल्ला महिलाओं पसंद करेंगे यदि आप अपने दोस्तों के साथ फ़िल्म के बीच के कमरे को छोड़ने के बिना हॉरर फिल्म देखना चाहते हैं, तो निम्न युक्तियां आपको इस अनुभव से बचने में मदद कर सकती हैं और शायद इस लोकप्रिय शैली का आनंद लेना भी सीख सकती हैं।

चरणों

विधि 1
एक तर्कसंगत दृष्टिकोण का उपयोग करना

हॉरर मूवी चरण 1 से बचने वाली तस्वीर
1
यह जानने के लिए ट्रेलर देखें कि क्या उम्मीद है। यदि आप जानते हैं कि किस फिल्म को देखना है, तो ट्रेलर को ऑनलाइन देखें और इसे शुरू से खत्म करने के लिए देखें। ट्रेलरों को आम तौर पर तीन या चार मिनट से अधिक समय तक नहीं रह जाता है और इसमें फिल्म के मुख्य आकर्षण होते हैं। यदि आप ट्रेलर देखते हैं, तो आप साजिश, पात्रों और परिदृश्य से परिचित होंगे और इसलिए फिल्म के दौरान कम आश्चर्य होगा। जब हॉरर फिल्मों की बात आती है, तो कम आश्चर्य, बेहतर।
  • हॉरर मूवी चरण 2 से बचने वाली तस्वीर
    2
    साजिश का सारांश पढ़ें। इस मामले में, खराब करने वाला एक अच्छी बात है! कहानी के साजिशों के बारे में सब कुछ पढ़ें (वे चौंकाने वाली पटकथाएं), तो आप फिल्म के दौरान चिंतित नहीं होंगे। जब आप किसी फिल्म के अंत को जानते हैं, तो यह कुछ जादू खोने समाप्त होता है। पढ़ो कि कौन मरता है, कौन हत्यारा है, और क्या घबराए twists आप के लिए तैयार करना होगा।
  • हॉरर मूवी चरण 3 से बचने वाली तस्वीर
    3
    कलाकारों के लिए खोजें पता लगाएं कि उन्होंने किन फिल्मों में अभिनय किया था यदि मनोचिकित्सक की हत्या करने वाला व्यक्ति किसी अन्य फिल्म में एक प्यारा पिता की भूमिका निभाता है, तो इस चरित्र की क्लिप देखें। फिल्म में अन्य सभी अभिनेताओं के साथ ऐसा ही करें। जब फिल्म देखने के लिए समय आता है, तो आप उन्हें अपनी दूसरी भूमिकाओं में याद रखेंगे और वे इतना डरावना नहीं लगेंगे।
  • हॉरर मूवी चरण 4 से बचने वाली तस्वीर
    4
    मूवी की पादरीयां देखें अगर आप एक क्लासिक हॉरर फिल्म देख रहे हैं, तो आपको कई कॉमेडिक पादरी मिल सकती है फिल्म का मजाक बनाने के लिए शनिवार की रात का जीवन ढूंढने का प्रयास करें। अगर आपको यह नहीं मिल रहा है, तो देखें कि कॉमेडियनों के कुछ अन्य समूह ने यूट्यूब पर कुछ पोस्ट किया है। जब आप असली फिल्म देख रहे हैं, तो आप भड़ौआ याद करेंगे और साजिश मूर्खतापूर्ण आवाज उठाएंगे।
  • हॉरर मूवी चरण 5 से बचने वाला चित्र
    5
    वेशभूषा और फिल्म के मेकअप के बारे में अधिक जानें ऐसी चीजों में से एक जो हॉरर फिल्मों को बहुत अप्रिय बनाता है, ये सभी खून और गोर तत्व हैं। कुंजी यह याद रखना कि यह सब झूठ है: झूठी हड्डियों, नकली त्वचा, नकली कटौती, नकली रक्त एक खूनी पोशाक बनाना जो यथार्थवादी लगता है बहुत कौशल लेता है जब आप सीखें कि वेशभूषा और श्रृंगार का उत्पादन कैसे किया जाता है, तो आप डर के बजाय मूवी को मोहित कर देखेंगे।
  • हॉरर मूवी चरण 6 से बचने वाली तस्वीर
    6
    हॉरर फिल्मों के क्लिच्स को जानें कुछ चीजें हमेशा हॉरर फिल्मों में होती हैं, इतनी सारी फिल्में पूरी उम्मीद के मुताबिक चलती हैं। लिपिकों को सीखना फिल्म से रहस्य को लेने में मदद कर सकता है और इसे देखना आसान बनाता है। हॉरर फिल्मों में क्लिच्स के कुछ उदाहरण यहां दिए गए हैं:
    • एक नानी सीढ़ियों पर चढ़ाई करने के लिए बच्चों पर नज़र डालता है, केवल यह पता लगाने के लिए कि वहाँ एक हत्यारा है
    • शिविर में ढीली पर एक हत्यारा है
    • कास्ट को पता चलता है कि एक पुराने, त्याग वाला घर भटक गया है।
    • एक अजीब बच्चा वास्तव में एक भूत है
  • विधि 2
    आतंक के साथ लेनदेन

    हॉरर मूवी चरण 7 से बचने वाली तस्वीर
    1
    फिल्मों को रोशनी के साथ देखने का प्रयास करें। जब रोशनी बंद हो जाती है, तो यह विश्वास करना आसान होता है कि एक शृंखला के साथ राक्षस आपके पीछे हो सकता है और आपको आश्चर्यचकित कर सकता है। रोशनी के साथ, आप थोड़ी देर के लिए स्क्रीन को देखकर बंद कर सकते हैं और कालीन या अपनी बिल्ली के खेल पर एक लिंट पर ध्यान दे सकते हैं। अपने मित्रों को बताएं कि आप फिल्म को कुछ रोशनी के साथ देखना चाहते हैं।



  • हॉरर मूवी चरण 8 से बचने वाली तस्वीर
    2
    प्रत्येक दृश्य के पीछे की टीम की कल्पना करो यह छोटी सी चीज फिल्मों या घर में की जा सकती है, और तुरंत फिल्म की शक्ति को दूर ले जाती है। क्या आप एक घृणित और डरावनी दृश्य देख रहे हैं जहां एक जोकर एक लड़की को सीढ़ियों से नीचे चलाता है? कैमरे वाले लोगों के एक समूह की कल्पना करो, यह सब फिल्माने। यह इतना डरावना नहीं है जब आपको लगता है कि प्रत्येक दृश्य के पीछे लोगों का एक विशाल समूह है: कैमरा ऑपरेटर, प्रकाश ऑपरेटरों, अन्य कलाकार, और इसी तरह। निर्देशक की कल्पना करो कि अभिनेताओं को क्या करना चाहिए: "सीढ़ियों को चलाने, पीछे देखो, चीखें और चलते रहें।" यह चाल दृश्यों को अपनी शक्ति खो देगा।
  • हॉरर मूवी चरण 9 से बचने वाली तस्वीर
    3
    डरावनी भागों को कथित करें स्क्रीन पर चीखें जब चीजें बहुत डरावनी होती हैं यदि आपने कभी फिल्मों में एक हॉरर फिल्म देखी है, तो आपने शायद कुछ लोगों को यह सुना होगा: "वह दरवाजा खोल रही है, वह अंदर आ रही है! नहीं, वहां मत जाओ!" ऐसा लगता है कि एक सार्वभौमिक सहमति है कि हॉरर फिल्मों के दौरान बात करना ठीक है। यदि आप शैली के कुछ प्रशंसकों के साथ घर पर देख रहे हैं, तो आप उन्हें परेशान कर सकते हैं, लेकिन आपको वे हॉरर फिल्म देखने के लिए भुगतान करना होगा।
  • हॉरर मूवी चरण 10 से बचने वाली तस्वीर
    4
    डरावने भागों में हँसो डरावनी फिल्में अक्सर बहुत हास्यास्पद होती हैं एलियंस लोगों के पेट से बाहर आते हैं, घृणित ट्रोल एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हैं और उनकी फेंक मारने की बजाय। हास्य क्षणों को कैप्चर करें, जो अक्सर सबसे भयावह होते हैं, और ज़ोर से हँसते हैं। सब के बाद, एक फिल्म देखने का लक्ष्य मजेदार है।
  • विधि 3
    बहुत डरावनी फिल्मों के साथ काम करना

    हॉरर मूवी चरण 11 के मुताबिक शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अपने दोस्तों को कमरा छोड़ने न दें आप केवल हॉरर मूवी को अकेला देखना बंद नहीं करना चाहते यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं कि यह वास्तविक नहीं है, तो भी आप भी गहराई से डरा सकते हैं यदि आपका मन भी शामिल हो जाता है अगर डरावनी फिल्मों में आपको बहुत ज्यादा डर लगता है, तो अपने दोस्तों के साथ देखो। कोशिश मत करो उन दोस्तों के साथ घड़ी करें जो आपके खिलाफ अपने डर का इस्तेमाल करेंगे, टुकड़े टुकड़े करना और कोठरी के अंदर छिपाएंगे।
  • हॉरर मूवी चरण 12 से बचने वाली तस्वीर
    2
    जब आवश्यक हो, तुम्हारी आंखों और कानों को कवर करें आप जो देख नहीं सकते हैं या सुन नहीं सकते हैं वह आपको चोट नहीं पहुंचा सकते जब आप स्क्रीन पर दिखाई नहीं दे सकते हैं, तो अपनी आँखें बंद करें और अपने सिर को अपनी गोद में रखें, अपने हाथों को अपने कानों पर दबाएं।
  • हॉरर मूवी चरण 13 से बचने वाली तस्वीर
    3
    एक दोस्त के साथ एक "सुरक्षा" चिह्न का मिश्रण करें। यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप अपनी आंखें बहुत जल्दी नहीं खोलें, तो एक दोस्त से पूछें कि आप स्क्रीन पर कैसे देख सकते हैं। फिर से, यह किसी अजीब दोस्त से मत पूछो, जो जानबूझकर एक छुरा हुआ दृश्य के दौरान आपको चुटकी करेगा।
  • हॉरर मूवी चरण 14 से बचने वाली तस्वीर
    4
    यदि आप वास्तव में इसे पसंद नहीं करते हैं, तो देखना बंद करो कोई भी आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर कर रहा है (मुझे आशा है), इसलिए यदि आप नफरत कर रहे हैं, तो उठो और कमरे को छोड़ दो फिल्म को एक अच्छी तरह से प्रकाशित कमरे में समाप्त होने के लिए रुको, ताकि आपको हॉरर का दूसरा दूसरा सामना न करना पड़े। यदि आप हॉरर फिल्मों से इतनी बुरी तरह से नफरत करते हैं कि आप उन्हें नहीं देख सकते हैं, तो शर्मिंदा होने का कोई कारण नहीं है। यह केवल दिखाता है कि आप दर्द और हिंसा के प्रति संवेदनशील हैं और आपके साथी मनुष्यों के लिए बहुत सहानुभूति है। अपने दोस्तों को बताओ कि वे आपको बेवकूफ बना रहे हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने मन को अपने आप को दोहरा कर बेवकूफ़ बनाओ कि आप रक्त या भूतों से डरते नहीं हैं। यह आपको इतना डरा नहीं करता है

    चेतावनी

    • अपने आप को एक हॉरर फिल्म देखने के लिए मजबूर न करें आप बाद में बुरे सपने को समाप्त कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com