IhsAdke.com

एक हॉरर मूवी के डर को कैसे खो गया

एक डरावनी फिल्म आपके दिमाग में दिनों, हफ्तों या यहां तक ​​कि महीनों के लिए बहुत ही ज्वलंत यादें छोड़ सकती है। एक हॉरर फिल्म पर काबू पाने के लिए, आपको अपने ध्यान को भय से दूर करने, वास्तविकता को वापस लाने, और कुछ मजेदार चीज़ों में डर के इन यादों को भी बना सकते हैं।

चरणों

भाग 1
डरावनी मूवी से वास्तविकता तक वापस आ रहा है

एक डरावनी मूवी आप देखें चरण 1 पर क्लिक करें
1
याद करने के तरीके खोजें कि आपने जो देखा वह "सिर्फ एक फिल्म" था। इससे आपको याद होगा कि वास्तविकता के अलावा, कि सभी फिल्म का आविष्कार किया गया था। अभिनेता अपनी स्क्रिप्ट लाइनों को पढ़ते समय उनके दृश्य रिकॉर्ड करने के लिए विशेष प्रभाव का इस्तेमाल करते थे। लेख के इस भाग में आपको फिल्म को उन लोगों के काम के परिणाम के रूप में देखने का तरीका पता चलता है जो आपके उत्पादन में शामिल थे!
  • एक डरावना मूवी आप को चरण 2 में देखा
    2
    कलाकारों के बारे में पता करें श्रृंगार या विशेष प्रभाव के बिना, उनके दिन-प्रतिदिन के जीवन में कलाकारों की तस्वीरें देखें।
  • एक डरावनी मूवी आप देखें चरण 3 पर क्लिक करें
    3
    कलाकारों के साक्षात्कार के वीडियो ढूंढें मूवी में अभिनेताओं के साथ साक्षात्कार के वीडियो या यहां तक ​​कि उन सबसे भयावह पात्रों के लिए ऑनलाइन खोजें।
  • एक डरावना मूवी आप को चरण 4 में देखा
    4
    मूवी पेज को आईएमडीबी डॉट कॉम पर देखें, एक ऐसे अभिनेता को ढूंढें जो डरावनी भूमिका निभाते हैं और साइट पर अपना जैव देखते हैं। यदि वे डरावनी भूमिकाएं करते थे जो बहुत मेकअप या मास्क का इस्तेमाल करते थे, तो वे आम तौर पर बहुत प्रसिद्ध नहीं होते हैं, इसलिए अन्य, सरल भूमिकाएं ढूंढना आसान है जो उन्होंने किया था। एक फिल्म में एक डरावनी खलनायक ने कम-उपज देने वाली कॉमेडी या किसी अन्य डरावनी छोटी भूमिका में किराने की गाड़ी के रूप में दूसरी भूमिका निभाई है।
  • एक डरावना मूवी आप के चरण 5 में देखें
    5
    इन अभिनेताओं की आत्मकथाओं में विभिन्न शैलियों के लिए देखो अधिकांश अभिनेता और अभिनेत्री कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा इत्यादि जैसी अन्य शैलियों के लिए स्प्रिंगबोर्ड के रूप में हॉरर फिल्मों का उपयोग करते हैं। फिर भी आईएमडीबी डॉट कॉम पर, उस फिल्म की खोज करें जो आपको डराता है और उन डरावनी पात्रों और अभिनेताओं को ढूंढता है जिन्होंने उन पर काम किया था। अपनी जीवनी में जाने के लिए अभिनेताओं में से एक की तस्वीर पर क्लिक करें वहां, अधिक निर्बाध फिल्मों की तलाश करें, जो इस अभिनेता का हिस्सा रहे हैं और उसमें से किसी एक को किराए पर लेने की कोशिश कर रहे हैं जो कि सवाल में अभिनेता की दूसरी तरफ देखने के लिए। उदाहरण के लिए, मौत के खेलों में एडम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने रोमांटिक कॉमेडी "रेफरीज़" पर काम किया।
  • एक डरावनी मूवी को देखें जिसका शीर्षक आपने देखा
    6
    बैकस्टेज का उपयोग करें "पर्दे के पीछे" या "पर्दे के पीछे" फिल्म से जुड़े फिल्म नाम के लिए ऑनलाइन खोजें। आम तौर पर आप फिल्म के उत्पादन को दिखाने वाले वीडियो मिल पाएंगे, जिससे पता चलता है कि दृश्य कैसे बनाए गए और कौन मुख्य पात्रों / अभिनेता हैं।
  • एक डरावनी मूवी को देखें जिसका शीर्षक आपने चित्रित किया
    7
    फिल्म निर्माताओं ने प्रभाव और मेकअप और वेशभूषा को कैसे बनाया, इसके स्पष्टीकरण देखें। कुछ फिल्मों में अभिनेताओं की मेकअप प्रक्रिया के फोटो या वीडियो भी हैं
  • एक डरावना मूवी आप पर कदम 9 देखें
    8
    प्रेरक द्वारा कुरसी फिल्मों में आमतौर पर दिलचस्प उत्सुकताएं होती हैं उदाहरण के लिए, क्या आप जानते हैं कि स्टर्बुक्स ने फिल्म "डॉन ऑफ द डेड" में अपने स्टोर नेटवर्क के नाम का उल्लेख करने से मना किया? अपने मन में तुच्छ हॉरर दृश्यों को छोड़ने के लिए सामान्य ज्ञान का उपयोग करें
  • एक डरावना मूवी आप के कदम 10 में देखें
    9
    Rottentomatoes.com पर नकारात्मक समीक्षा देखें लोग आम तौर पर इस साइट पर जाते हैं और शिकायत की शिकायत करते हैं और फिल्मों की खामियों और कमजोरियों के बीमार बोलते हैं। इनमें से कई आलोचनाएं प्रफुल्लित करती हैं और इस परिप्रेक्ष्य में डालते वक्त फिल्मों को मूर्ख और मूर्ख भी दिखता है। इससे हमें जो फिल्में देखते हैं, उससे कम प्रभावित होने में सहायता मिलती है।



  • एक डरावना मूवी आप के कदम 11 में देखा
    10
    पुरस्कार समारोहों को देखें अगर फिल्म को एक पुरस्कार मिला, जैसे कि ऑस्कर, उदाहरण के लिए, प्रश्न में पुरस्कार वितरण को देखने के लायक है। अभिनेता और लोगों को देखते हुए विजय से संतुष्ट और संतुष्ट सभी लोगों को देखकर आप उन सभी को करीब से देख सकते हैं, जिससे कल्पना से वास्तविकता को अलग करना आसान हो गया है।
  • भाग 2
    एक अजीब अनुभव में हॉरर मूवी को परिवर्तित करना

    एक डरावना मूवी आप के पास कदम 12 देखें शीर्षक से चित्र
    1
    रिकॉर्डिंग त्रुटियां देखें आईएमडीबी में मूवी की त्रुटियां देखें उदाहरण के लिए, फिल्म "डर्टी जर्नी" की शुरुआत में आप एक कार के गिलास पर प्रतिबिंबित रिकॉर्डिंग क्रू देख सकते हैं। हर फिल्म में त्रुटियां हैं और इनमें से कुछ बहुत मज़ेदार हो सकते हैं। उन दृश्यों को देखने के लिए, यूट्यूब जैसी वीडियो साइटों पर फिल्म की तलाश करें।
  • एक डरावना मूवी आप को चरण 13 में देखा
    2
    जूझने की त्रुटियों की संकल्पना देखें कई फिल्मों में एक अनुक्रम होता है जो दृश्यों को रिकॉर्ड करते हुए गलत कलाकारों के साथ बोलने, मूर्खतापूर्ण बनाने या सबसे अधिक तनावपूर्ण दृश्यों में अजीब गलतियों को बनाने के दौरान कई गलतियों और विफलताओं को दिखाता है। उदाहरण के लिए, मूवी "द इनलाइनस ऑफ द इनोकेंट्स" में आप इन्हें एक साथ संकलन करते हैं, जिसमें अभिनेता हंसते हुए, नाचते हैं या फिल्माने के दौरान मजाकिया तरीके से सुधार करते हैं।
  • एक डरावना मूवी आप के कदम 14 में देखा
    3
    कनेक्शन खोजें आईएमडीबी साइट पर कनेक्शन श्रेणी है, जो संदर्भ में फिल्म में दिखाई देने वाले संदर्भ दिखाती है। आमतौर पर एक फिल्म दूसरे को संदर्भित करती है, या कुछ हास्यास्पद या असामान्य बातों के संदर्भ में भी कह सकती है, उदाहरण के लिए हॉरर फिल्म "ए लॉस्ट कॉल" में, एक किरदार फिल्म "वेल-प्रेयसी" की साजिश को बताता है।
  • एक डरावना मूवी आप के चरण 15 में देखें
    4
    पैरोडी देखें फिर से, आईएमडीबी कनेक्शन पर अनुभाग में, एक फिल्म में आम तौर पर अन्य फिल्मों या शो के संदर्भ होते हैं जो शायद सवाल में मूवी का मजाक बनाते हैं या बनाते हैं। उदाहरण के लिए, श्रृंखला "आतंक", जिसमें "एब्रीबियन इन पैनिक" नामक एक-दूसरे की एक श्रृंखला थी। इसके अलावा, आप यूट्यूब पर बना शौकिया पैरोडी खोज सकते हैं। वे आमतौर पर प्रफुल्लित कर रहे हैं और अपनी फिल्म मेमोरी को नरम करने में मदद करते हैं।
  • एक डरावनी मूवी को देखें जिसका शीर्षक आपने चित्र देखा
    5
    अजीब उद्धरण चिह्नों के लिए देखो अभी भी IMDB पर, उद्धरण पर क्लिक करें सबसे हॉरर फिल्में अजीब कोटेशन हैं
  • भाग 3
    मूवी देखने के अन्य तरीके

    एक डरावना मूवी आप के कदम 17 में देखा
    1
    मजेदार मित्रों के साथ दिन के दौरान फिल्म देखने पर विचार करें अब जब आपको पता है कि मूवी में क्या हो रहा है, तो आप इसे फिर से देखते हुए साजिश का मजाक उड़ाएं। अधिक हास्यास्पद बेहतर है
  • एक डरावना मूवी आप के कदम 18 में देखा
    2
    हॉरर फिल्म के तुरंत बाद एक कॉमेडी देखें यह अजीब कॉमेडी पलों के साथ आपके मन में डरावनी दृश्यों को बदलने में मदद कर सकता है। सुनिश्चित करें कि आप काफी अजीब कुछ देख रहे हैं, क्योंकि कॉमेडी आपको जो भी देखा वह आपको भूल देनी चाहिए। इससे निश्चित रूप से आप आराम और बेहतर सोएंगे।
    • इस रणनीति की कोशिश करते समय, काले हास्यों से बचने के लिए सबसे अच्छा है
  • एक डरावना मूवी आप के कदम 19 में देखा
    3
    फिल्म को भूल जाओ यह सिर्फ विश्वास करना है यह आसान नहीं है, लेकिन थोड़ा अभ्यास के साथ आप एक फिल्म के दौरान आपको प्रभावित हुए अपने सिर के डरावने दृश्यों से बाहर निकल सकते हैं। यदि आप पहली बार ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो फिर से प्रयास करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com