IhsAdke.com

कैसे एक विवाहित आदमी को खत्म करने के लिए

कुछ महिलाएं विवाहित पुरुषों के साथ उथल-पुथल रिश्तों में संलग्न हैं और उनके साथ चक्कर खत्म करने का एक तरीका निकालने का प्रयास करें। ये पुरुष यह भी वादा कर सकते हैं कि वे पत्नी को छोड़ देंगे और अपनी मालकिन के साथ एक नया जीवन शुरू करेंगे, इतने लंबे समय के लिए इस तरह के एक वादे को स्थगित कर देते हैं कि वह इतने सारे झूठे शब्दों के थक गए हैं। एक विवाहित पुरुष के साथ रोमांस समाप्त करना बहुत मुश्किल है, खासकर जब उसके लिए अभी भी भावनाएं हैं, लेकिन "निर्णायक वार्तालाप" के लिए तैयारी करना महत्वपूर्ण है ताकि आप क्या चाहते हैं, और जितना संभव हो उतना स्पष्ट रूप से और प्रभावशाली रूप से संबंध समाप्त करें।

चरणों

भाग 1
रिश्ते को समाप्त करने की तैयारी

शीर्षक वाला चित्र पता लगाएं कि कोई व्यक्ति विवाहित चरण 4 है
1
उन कारणों के बारे में सोचो जिनसे आपने मामले को समाप्त करने पर विचार किया। जब आप विवाहित व्यक्ति के साथ संबंधों को खत्म करने के फैसले के बारे में चिंतित या अनिश्चित महसूस करते हैं, तो उन कारणों की एक सूची बनाएं, जो उनके प्रेम जीवन की प्रगति में बाधा कर रहे हैं। यह आदमी की हताशा और उसकी पत्नी को छोड़ने में असमर्थता के कारण हो सकता है, क्योंकि वह झूठा व्यवहार को अपनाता है, दोनों प्रेमी और परिवार के लिए झूठ बोल रहा है, या "दूसरी महिला" भी है। मामले को समाप्त करने के कारणों को याद करते हुए इस तरह की बातचीत के लिए महिला को तैयार करने में मदद मिलेगी।
  • कई विवाहित पुरुष जो विवाहेतर संबंधों में संलग्न हैं, बहाने से पूछा जा रहा है कि वे अपने पति या पत्नी के साथ धोखा क्यों कर रहे हैं और उनकी छुट्टी छोड़ने में असमर्थ हैं। उदाहरण के लिए: "मैंने अभी तक उसे बच्चों के कारण नहीं छोड़ा है," "मैं अब उससे प्यार नहीं करता और मुझे नहीं लगता कि मैं कभी प्यार करता हूं" या "हम एक लंबे बिस्तर के लिए एक ही बिस्तर में सोए नहीं गए हैं।"
  • यद्यपि आपने लंबे समय तक ऐसे बहाने में विश्वास किया है, विशेष रूप से सगाई की शुरुआत में, आप शायद ही महीने या सालों में एक ही बात सुनने से थक गए होंगे, जिससे वह अपनी पत्नी को छोड़ने में असमर्थता से निराश महसूस कर रहा है उसे प्यार नहीं करता, उसके साथ खुश या असंतुष्ट महसूस नहीं करता अंत में, इस मामले को समाप्त करने की जिम्मेदारी प्रेमी के पीछे गिरने का अंत हो सकती है, क्योंकि आदमी अपने आप को संतुष्ट करने के लिए इसका उपयोग करके कुछ सुरक्षा महसूस करेगा, दिन के बाद उसी औचित्य को देते हुए।
  • एक ब्रेकअप के बाद दोस्ती
    2
    मित्रों और रिश्तेदारों से बात करें कभी-कभी महिला मामले के संबंध में रिश्तेदारों या घनिष्ठ मित्रों को प्रकट नहीं करना चाहती, लेकिन अन्य तरीकों से समर्थन मांगने का एक तरीका है। अपने पारिवारिक और दोस्तों के साथ मज़ेदार विवाहित व्यक्ति से दूर रहें, जिससे आप दूसरे परिप्रेक्ष्य से संबंध देख सकते हैं और याद रख सकते हैं कि प्रेमी के रूप में अन्य लोग भी महत्वपूर्ण हैं।
    • गुप्त और सभी भावनाओं को बताएं जो मामले के बारे में हैं और अगर कोई विश्वसनीय दोस्त या रिश्तेदार है तो उसे समाप्त करने का निर्णय कुछ मामलों में, एक करीबी दोस्त या रिश्तेदार सुनवाई के साथ भावनाओं और भावनाओं को बाहर निकालने और भावनाओं को बाहर करने के लिए प्रेरणाओं को खोजने में मदद मिलेगी, जिसके कारण उसे प्रेमी के साथ रहना न पड़े, और खुद से दूर होने के फैसले का समर्थन किया।
    • यदि आप किसी के साथ अपनी भावनाओं को बांटने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो उन्हें एक पत्रिका में लिखें भावनाओं को भूमिका में व्यक्त करने से आपको बातचीत के लिए तैयार करने में मदद मिल सकती है जिसमें आप रिश्ते खत्म कर देंगे, साथ ही लिखित शब्दों के माध्यम से "वेंट" की अनुमति दे सकते हैं।
  • चित्रित करें एक योग शिक्षक चरण 1
    3
    अपनी आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं पर फिर से ध्यान दें सक्रिय तरीके से खुद को तैयार करना महत्वपूर्ण है, जिस पर ध्यान देने की जरूरत है और क्या सबसे महत्वपूर्ण है ध्यान रखना एक संतुलित आहार अपनाना, यह व्यायाम है नियमित रूप से और आठ से नौ घंटे एक रात सो रही है. योग और ध्यान जैसे तनाव से निपटने के लिए तकनीकें भी हैं। शारीरिक और मानसिक रूप से दोनों, रिश्ते के अंत के बाद शरीर की देखभाल करना आगे बढ़ने में सहायक होगा।
    • पुरुषों के साथ जुड़ने में क्या गलत हुआ, नए शौक, नई गतिविधि पर ध्यान केंद्रित करने या कार्य से संबंधित कौशल सुधारने पर ध्यान देने के बजाय। एक विवाहित पुरुष की जरूरतों के मुकाबले किसी के स्वयं के कल्याण और करियर को प्राथमिकता देने से स्त्री को आजादी और ताकत का भाव प्राप्त होता है।
  • भाग 2
    मामले के अंत के बारे में बात कर रहे




    शीर्षक वाला चित्र पता लगाएँ कि क्या व्यक्ति विवाहित है चरण 3
    1
    एक समय और स्थान निर्धारित करें जहां आप दोनों अकेले हो सकते हैं। इस तरह की बातचीत तीव्र और कठिन होने की संभावना है, इसलिए किसी जगह का चयन करना महत्वपूर्ण है जहां आप निजी तौर पर और अकेले ही बात कर सकते हैं। एक शांत पार्क या कैफेटेरिया में एक सुनसान टेबल में एक बेंच कुछ विचार हैं, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि यह जगह तटस्थ और पृथक है ताकि आप दोनों बात करने और सुनने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकें।
  • पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप विद अ बॉय चरण 6
    2
    अपने आप को शांतिपूर्वक और स्पष्ट रूप से खोलें रिश्ते का अंत अपने आप से शुरू हो रहा है, इसलिए आपको वार्तालाप की अहमियत लेनी होगी और इसका उद्देश्य स्पष्ट रूप से उजागर करना होगा। अपनी आवाज बढ़ाने और उसे नियंत्रित करने की कोशिश न करें, क्योंकि उत्तेजित होने से मनुष्य को आराम देने और बातचीत से बचने का प्रयास करने के लिए संकेत के रूप में काम किया जा सकता है। आवाज के एक शांत और स्पष्ट स्वर में बोलते हुए यह स्पष्ट हो जाएगा कि इरादा इस मामले को समाप्त करना है।
    • उदाहरण के लिए, विवाहित व्यक्ति को बता कर कि आपको रिश्ते पर चर्चा करने की जरूरत है और स्थिति के साथ आपकी दुःख या असुविधा। निम्नलिखित कहें: "मैं रिश्ते के बारे में बात करना चाहता हूं मैं खुश नहीं हूं और मुझे लगता है कि हमें एक नई दिशा पर चर्चा करने की आवश्यकता है। "
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी चरण 1 को आकर्षित
    3
    हमेशा बताएं कि बातचीत आपके बारे में है विवाहित व्यक्ति द्वारा बिना त्रुटि के समझा जाने के लिए, हमेशा अपने आप से बात करें: "मुझे लगता है कि आप पूरी तरह से हमारे संबंधों में शामिल नहीं हैं और मैं दूसरी महिला नहीं बनना चाहता" या "मुझे लगता है कि हमें अपना मामला खत्म करना चाहिए मैं छुपा और सुनवाई के थक गया हूं। "
    • इस बिंदु पर, आदमी उसे समझने की कोशिश कर सकता है कि वह अपने दिमाग को बदल सके या उस औचित्य का उपयोग करें जो कि पुरानी है। आक्रमणकारियों को उन कारणों से कह कर विरोध करें, जिनसे आपने रिश्ते के अंत के बारे में सोचा, जिससे आपको इस तरह के फैसले पर अवमूल्यन नहीं किया जाएगा। अपने आप का जिक्र करते हुए, आप दिखाएंगे कि आप प्रेमी को दोष या आरोप पर बिना चुनाव के लिए जिम्मेदारी ले रहे हैं। इस प्रकार, वार्तालाप नियंत्रण में रहेगा और चिल्लाने और घोटालों में उतर नहीं आएगा।
  • शीर्षक से चित्र तलाक लेने से बचें चरण 7
    4
    अपनी इच्छा को व्यक्त करने में दृढ़ रहें, उसके साथ दूसरा मामला न हो। जैसे ही आप किसी आदमी से मिलने न मिलने के इरादों को दिखाते हैं, उसकी माफी से विचलित न हो और रिश्ते को समाप्त करने का इरादा रखो, यदि वह लगातार हो
    • कहते हैं, उदाहरण के लिए, "इसके बारे में कोई बहस नहीं है I मैं अपना दिमाग नहीं बदलूंगा और मुझे उम्मीद है कि आप मुझसे और अधिक संपर्क न करके मेरे फैसले का सम्मान करेंगे। यह स्वीकार करने के लिए हमें एक-दूसरे से दूर रहने की जरूरत है। "
    • आदमी के साथ सभी प्रकार के संपर्कों को काट लें ताकि उसके रिश्ते को फिर से शुरू करने के लिए प्रलोभन से बचने के लिए निर्णय लेने और स्वीकार करने का समय हो। किसी भी संपर्क को कॉल, ईमेल या प्रत्युत्तर न दें, वह या वह बनाने की कोशिश करता है इस तरह, आप दिखाएंगे कि आपने एक निर्णय किया है और अपना मन नहीं बदलेगा, साथ ही दोनों के जीवन को सामान्य रूप से जारी रखने की इजाजत देगी।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com