IhsAdke.com

एक प्रेमी कैसे बनें, एक-तीसरी विधि

हर कोई दूसरे स्त्री से नफरत करता है, केवल उस आदमी को छोड़कर जो धोखा देता है जानें कि 1/3 के कानून के माध्यम से एक और महिला के पति के साथ जीवन को सफलतापूर्वक कैसे प्रबंधित किया जाए कम से कम आधे आदमी के साथ संतोष और संतुष्टि का विचार जिसे आप पसंद करते हैं

चरणों

बी टू ए मिस्ट्रेस, 1_3 विधि चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
मिलने के लिए एक सुलभ जगह खोजें ईमानदारी से, अपने काम के करीब से अपने आदमी के साथ नियमित बैठक के लिए कोई बेहतर जगह नहीं है एक आदमी जिसका पत्नी के लिए बहाना होगा "मैं देर से काम करने जा रहा हूं" या ऐसा कुछ जो निश्चित रूप से चारों ओर रहने के साथ दूर हो जाएंगे यदि वह फोन करे या वहां जाने का फैसला करे। अगर आप के पास नहीं रहते हैं, तो एक साफ होटल खोजने के बारे में सोचें, लेकिन सस्ते और निम्न कुंजी इससे ट्रैफ़िक का समय कम हो जाता है और एक साथ अधिक समय का मतलब होता है।
  • चित्रित किया जा रहा है एक मालकिन, 1_3 विधि चरण 2
    2
    2 प्रीपेड कार्ड हैं शादी करने वाली पहली बड़ी गलती, अपने स्वयं के बिल का उपयोग करने के लिए लुभाने, शराब खरीदने, और प्रेमी का समर्थन करने के लिए है गलत! एक रिचार्जेबल कार्ड रखने से आपकी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित होती है और आपको खोजा जा रहा बिना कुछ भी खरीदने की अनुमति मिलती है। 1/3 कानून के मुताबिक, उन्हें आवास, व्यक्तिगत ज़रूरतों, जैसे कि कार, मां के बिल आदि के लिए भुगतान करना पड़ता है, और फिर आप एक आदमी के साथ शुरू करने के लिए कोई पैसा नहीं होगा एक चुनौती है, लेकिन प्यार के लिए, हम छोटे 1/3 के साथ काम करते हैं
  • चित्रित किया जा रहा है एक मालकिन, 1_3 विधि चरण 3
    3
    अपना काम जानिए, अपना स्थान जानिए, अपने आदमी से मिलें यह महत्वपूर्ण है कोई खुश पति एक प्रेमी की जरूरत नहीं है एक स्थायी संबंध रखने के लिए, आपको इसका उद्देश्य पता होना चाहिए। वास्तविक रूप से बोलते हुए, ज्यादातर धोखेबाज़ सेक्स, अच्छे सेक्स, महान सेक्स के लिए तलाश कर रहे हैं। यदि आप अपनी नौकरी जानते हैं, तो आप कमांड और मांग सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं। क्या आपका आदमी घर से बने भोजन की उम्मीद करता है? पता लगाएँ कि वह क्या खाना पसंद करता है, वह क्या पूछता है, जब वे छोड़ देते हैं पूछो कि आपने क्या खाया है या अधिक महत्वपूर्ण बात, माँ द्वारा बनाई गई आपका पसंदीदा डिश क्या है? ध्यान रखें कि आपके स्थान को जानने का अर्थ # 1 का सम्मान करना है पत्नी का उल्लेख न करें, उससे तुलना न करें और परिवार और दोस्तों से मिलने के लिए मत दबाएं आपका रिश्ता केवल इसलिए काम करता है क्योंकि यह उसकी शादी नहीं है! अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने दोस्तों को अपने परिवार के साथ मिलाने की ज़रूरत उनकी असुरक्षा को दर्शाता है ... यह यौन नहीं है! अपने 1/3 के साथ खुश होने के कारण यह जानना चाहिए कि आप किसी भी दिन किसी भी स्थान पर हैं या नहीं, आपका 1/3 ऊंचा है और यह आप पर निर्भर है कि वह अपने स्थान पर रहे और आपके साथ कुछ करें। * यहां भयावह मुस्कुराहट डालें ... अंत में, अपने आदमी से मिलें। अच्छी तरह से! क्या वह बात कर रही महिलाओं से नफरत करता है? कभी-कभी बंद करो आप अपने मर्दानगी से थोड़ा असुरक्षित हैं, इसके साथ खेलते हैं! (केकेके) क्या आप बीयर पसंद करते हैं? फ्रिज में अपने पसंदीदा रखें अपनी पत्नी या काम के दौरान कड़ी मेहनत के साथ लड़ाई के बाद एक आश्चर्यचकित यात्रा भूल जाती है जब कोई व्यक्ति घर आ सकता है और एक साफ बरामदा, एक ठंडी बियर और उसका पसंदीदा संगीत मिल सकता है आपका 1/3 इतनी यादगार होगा कि आपकी यात्राओं में वृद्धि होगी और यदि आप वास्तव में इस आदमी के लिए हैं तो कई फायदे होंगे। अगर वह मालिश वापस पसंद करती है, तो हाथ से गरम तेल। यदि आप अपने दिन के बारे में बात करना पसंद करते हैं, तो अच्छा श्रोता बनें एक प्रेमी भी बाघ बनना चाहिए ... (आरओएआरआर) खोज, देखना, अवशोषित करना, याद रखना और निकलना!
  • बी टू ए मिस्ट्रेस, 1_3 विधि चरण 4 नामक चित्र
    4



    इसके विपरीत हो, यह तुम हो आम तौर पर, कोई भी व्यक्ति जो अपनी पत्नी की तरह एक महिला की तलाश नहीं चाहता है अगर वह इसे देखता है, तो यह इसलिए है क्योंकि वह अलग है और यही वह पसंद करता है। किसी और महिला के कपड़े पहनने की कोशिश मत करो। भले ही वे आपका आकार हों, कभी भी सेवा न करें। यदि उनकी पत्नी बड़ी है, तो मजाकिया और मजाकिया रहें। फूलों की टोपी और सफेद दस्ताने पहनना शुरू न करें। अगर वह मिस चाहता था जेन पिटमैन, मैं घर जाऊंगा! यदि उसकी पत्नी आपके जैसी नहीं है, तो आप को ले लो! सेक्सी हो, खासकर जब आप एक साथ बाहर जाते हैं श्रीमती फ्रम्पेंस्टीन से शादी करने वाले एक व्यक्ति को निश्चित रूप से आनंद मिलेगा कि उसकी बाहों में महिलाएं अन्य पुरुषों (कक्षा सेक्सी, अशिष्ट नहीं) की प्रशंसा करती हैं। यदि आप व्यवसाय हैं, तो उसे नौकरी दिखाएं अपनी भूमिका को विपरीत रूप से गले लगाओ, विश्वास करो, आप बनें
  • बी टू ए मिस्ट्रेस, 1_3 विधि चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    व्यस्त रहें, थोड़ा अनुपलब्ध 1/3 कानून के मुताबिक, एक आदमी को कभी भी रूचि नहीं है जब वह नहीं चाहता है। एक पत्नी जो घर पर उसकी ओर ध्यान देने की मांग करती है, उसकी अकेली मां को बगीचे या गाड़ी में मदद की ज़रूरत होती है, ये उसके लिए ज़रूरी है कि वह उसकी ज़रूरतों को पार कर लेती है या चाहती है - हालांकि, हेरफेर एक बेहतर उपकरण है "मुझे दे दो "। यदि वह सब कॉल करता है, तो आप में घूमते हैं, उसे फोन क्यों करना चाहिए? एक छोटा रहस्य कभी भी किसी भी संबंध को दर्द नहीं करता है तीसरे अंगूठी पर उत्तर देना या उत्तर देने और वापस बुलाए जाने पर हमेशा एक व्यक्ति की जिज्ञासा को जन्म देती है क्या आपके फोन कॉल की तुलना में कुछ और कोई महत्वपूर्ण है, क्या आप मित्र हैं? आखिरी बात यह है कि किसी भी व्यक्ति का सामना करना पड़ सकता है पारस्परिकता है। फ़ोन पर जवाब देने के बाद आपको कितने कॉल या संदेश मिलेंगे, आपको आश्चर्य होगा। आप अपने पक्ष में 1/3 काम भी देखेंगे।
  • बी टू ए मिस्ट्रेस, 1_3 विधि चरण 6 नामक चित्र
    6
    आई-एन-डी-ई-पी-ई-एन-डी-ई-एन-टी-ई दें! एक आदमी की तुलना में एक आदमी के लिए sexier क्या पर्याप्त है? एक महिला जो पर्याप्त है रुको, मत सोचो मुझे अहंकार और रवैया के साथ अटक गया, "मुझे एक आदमी की जरूरत नहीं है" यह आपको टीम से बाहर निकाल देगा। पता है कि ज्यादातर पुरुष अपनी पत्नी को खराब करना चाहते हैं - सुंदर चीजें खरीदते हैं, यात्राएं लेते हैं, उसे देखिए कि उसने आपके लिए क्या किया है। मूल्यांकन आपका सबसे बड़ा हथियार है, लेकिन थोड़े से बकवास का उपयोग करें> हर अब और बाद में, कभी भी नहीं ... रात के खाने के लिए भुगतान करें। उसे बाथरूम में जाने के लिए कहो, वेटर उठाओ और उसे अपना कार्ड और एक टिप दें और उसके बाद अपने कार्ड को चार्ज करने के लिए कहें। जब आप जा रहे हैं और आपका आदमी बिल के लिए पूछता है, वेटर कहता है कि "यह पहले से ही चुकाया गया है" तो अपनी अभिव्यक्ति देखें मत आना या उसकी आँखों में मत देखो, बस वेटर के आने के बाद उसे चूमो और कहते हैं "मेरे लिए इतना अच्छा होने के लिए धन्यवाद" यह अक्सर मत करो, क्योंकि यह उन अहंओं पर प्रभाव डालता है जो हम लाड़ और खेती कर रहे हैं।
  • चित्रित किया जा रहा है एक मालकिन, 1_3 विधि 7 कदम
    7
    सतर्क रहें, तैयार हो जाओ तथ्य यह है कि ज्यादातर विवाहेतर संबंध समाप्त हो जाते हैं, अगर शादी पहले खत्म नहीं होती है। कुछ के लिए तैयार रहें जो व्यक्ति सुबह में जागता है और अपराध के साथ लिया जाता है, वह तय कर सकता है कि आप इसके लायक नहीं हैं। एक आदमी जो अंत में शादी से नफरत करता है, वह महसूस कर सकता है कि जब आप उस कदम को फिर से लेने के लिए तैयार हैं तो आप पत्नी के प्रकार नहीं हैं। इस अवसर की महिला होने के नाते एक मुश्किल खिताब है, लेकिन यही कारण है कि 1/3 वह भी सभी को मिलता है, भी। यहाँ प्रलोभन देते हुए, कभी-कभी रिश्ता ठोस होता है और समय के साथ-साथ, मनुष्य के लक्ष्यों में बदलाव होता है। जब आप केवल एक संगत थे, शायद यह मुख्य पकवान बन गया है और आप उस आदमी को रख सकते हैं जिसे आपने इतना कठिन काम किया है। यदि यह मामला है, तो इस रास्ते पर बने रहें, कम से कम एक वर्ष के लिए अपने 1/3 के साथ रहें। नंबरों को अचानक बदलने या ईमेल खाते खोलने के लिए तैयार रहें। एक ईर्ष्यालु महिला अक्सर आपको ढूंढने का प्रयास करेगी और एक कमजोर आदमी आपको दूर, आसान देगा। तो अपनी संपत्ति की रक्षा करें, थोड़ी देर के लिए किसी दोस्त के घर पर अपनी कार पार्क करें, अपने बाहर निकलने पर पूर्वानुमान न रखें और अस्वीकार करें, अस्वीकार करें, अस्वीकार करें। जितना महिलाओं को यह स्वीकार करने से नफरत है, हम नहीं चाहते हैं कि हमारी माताओं को पता चले कि उनकी बेटियां घरों को नष्ट कर रही हैं तो आपके आदमी को 1/3 के बारे में कभी नहीं पता होना चाहिए और आप उसके बारे में क्या जानते हैं वह क्या नहीं जानता, नहीं कह सकता
  • युक्तियाँ

    • इतना है कि यह आदमी इस हिल रिश्ते से बाहर आ सकता है, तो आपको भी चाहिए।
    • अपनी उम्मीदों को सेट करें और उन्हें रखें। पहचानो कि वहाँ अन्य प्रेमियों की भी हो सकती है, और यदि आप अच्छी तरह से नहीं हो सकते, तो इसे स्पष्ट करें ... लेकिन यह मत भूलो कि वह अपनी पत्नी पर धोखा दे रहा है और आप पर भी धोखा दे सकता है।
    • ऐसी सीमाओं, बाधाओं, और कोई वास्तविक प्रतिबद्धता वाले व्यक्ति के साथ इतने में शामिल होने से धोखे और पीड़ा का मार्ग होता है। उसे आप का 1/3 हिस्सा भी दे दो जिन चीज़ों से आप प्यार करते हैं और इस प्रक्रिया में आप कम कॉल करेंगे और उससे कम संदेश भेजेंगे और यह बहुत दिलचस्प होगा
    • 1/3 के कानून के मुताबिक, उसके दायित्वों के साथ घर, नौकरी और आप हैं घर पर तनाव और हताशा आपको कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है और आप के साथ खुशी और शांति प्राप्त करना बेहतर होता है क्योंकि इससे आपको घर पर अधिक समय बिताना होगा और आपके साथ 33% से अधिक समय का कार्य करना होगा।
    • किसी भी रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति वह है जो देता है, जो कुछ भी लेता है वह व्यय है ... लोग आमतौर पर दोबारा सोचने से पहले दोबारा सोचते हैं कि कौन देता है।
    • मूर्ख के लिए नियम शांत रहना है (यह मेरा पिता है)।
    • एक स्मार्ट प्रेमी उसके आदमी को 1/3 का निवेश करने में मदद करता है और भविष्य के लिए एक घोंसले बनाता है।
    • कैरेसी सिर्फ सेक्स के लिए नहीं हैं! हर समय अहंकार को प्रशिक्षित करना ट्रेन एक आदमी जो मनुष्य की तरह लगता है एक आदमी की तरह काम करता है!
    • हमेशा अपनी ओर से जांचें और एक सुरक्षित जगह पर अतिरिक्त कुंजी रखें। पहले से बुकिंग करना सुनिश्चित करता है कि आपको एक ही कमरे और सप्ताह के दिनों में हमेशा सस्ता हो
    • सुनिश्चित करें कि आपका आदमी अपने कार्ड पर नियमित रूप से पैसे डालता है, हमेशा इसे अपने साथ रखता है, और उसे काम पर ही रहना चाहिए या अपनी कार के ब्रेक के नीचे फंसना होगा।

    चेतावनी

    • चेतावनी ... मैं आपको सुझाव नहीं दे रहा हूं कि आपके पास अन्य पुरुष हैं या कोई बहाना है, लेकिन अन्य चीजों को करना है
    • परिवार में पेश होने की जल्दी मत बनो, हर कोई घर-विनाशकारी से घृणा करता है, यहां तक ​​कि डिपाइसीड वाले भी। अचानक फेसबुक पर उसके साथ दोस्त मत बनो, प्रेम पत्र या अन्य निराश उपायों को भेजें।
    • यदि रिश्ते को बुरी तरह से समाप्त होता है, तो दूसरे व्यक्ति के कार्ड के बिना, आप अपनी गतिविधियों के बाहर खरीदारी या किसी और चीज को साबित नहीं कर पाएंगे। स्मार्ट प्रेमी दोनों कार्डों से खरीदते हैं और हमेशा सुरक्षा के लिए फोन पर कार्ड की जानकारी रखें।
    • एक स्मार्ट आदमी अतिरिक्त पहचानता है सूक्ष्म रहें, अपने खुद के अलार्म को मत बताना, यह बताएं कि आपको पता है कि उसे "__" पसंद है या आपने उसके लिए "__" खरीदा है यह एक उपहार है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com