IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए अगर आपकी पत्नी धोखा है

अगर आपकी पत्नी के व्यवहार में कुछ "अलग" लगता है और आपकी प्रवृत्ति कहती है कि उसके जीवन में एक और आदमी हो सकता है, तो आप इसे बेहतर तरीके से जांच कर सकते हैं कि क्या आपको इसके बारे में उसके सामने सामना करने के पहले सही है या नहीं। ये कुछ सबसे आम संकेत हैं जो बता सकते हैं कि आपकी पत्नी धोखा दे रही है।

चरणों

भाग 1
अपने सामाजिक पैटर्न में परिवर्तन

शीर्षक बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 1 है
1
जिस तरह से वह आपको पसंद करती है, उसमें सूचना परिवर्तन होता है अगर आपकी पत्नी अपने परिवार या उसके दोस्तों के साथ अपने साथी से खुद को दूर करने के लिए शुरू होती है, तो वह अपराध के लक्षण हो सकता है।
  • यदि आपकी पत्नी अपने मित्रों और परिवार के साथ अच्छी तरह से हो जाती है, तो वह समझ जाएगी कि आपसे सिर्फ लोगों के मुकाबले अधिक लोगों को परेशानी होगी। इससे महिला को दोषी महसूस होगा। जब भी संभव हो वह स्थिति से बच सकती है
  • जो पत्नी धोखाधड़ी कर रहे हैं वे यह भी पा सकते हैं कि उनके दोस्त और रिश्तेदार यह देखेंगे कि कुछ हो रहा है, भले ही आपको कुछ भी न दिखाई दे।
  • कुछ मामलों में, आपका परिवार भी समस्या का हिस्सा हो सकता है। यदि आपकी पत्नी अपने परिवार के साथ नहीं मिलती है और आप उसे समर्थन देने के बजाय रिश्तेदारों के पक्ष में खड़े होते हैं, तो वह महसूस कर सकती है कि उन लोगों में कोई जगह नहीं है जो आपको पसंद करते हैं।
  • शीर्षक बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का चरण 2 है
    2
    ध्यान दें कि वह कितनी बार "अपने दोस्तों" से बाहर जाती है। यदि वह अचानक एक सामाजिक मंडली में अधिक समय बिताने लगती है जिसमें आपको शामिल नहीं किया जाता है, तो यह एक और बुरा संकेत हो सकता है यहां तक ​​कि अगर वह अपने दोस्तों से डेटिंग करने का दावा करती है, तो वास्तव में यह मामला नहीं हो सकता है।
    • समझे कि दोस्तों के साथ रात भर समय-समय पर सामान्य और स्वस्थ हो सकता है, इसलिए आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि उन रातों में बहुत अधिक समय नहीं है।
    • यदि आपकी पत्नी अपने रिश्ते से ऊपर रातों को रखती है तो यह एक बड़ी समस्या हो सकती है, अगर उसकी कहानी बदले में बदलेगी और वह कहाँ जा रही है, या रात के दौरान उसके साथ संपर्क में नहीं आ सकती है।
    • यहां तक ​​कि अगर आपकी पत्नी भी दूसरे दोस्तों से मिल रही है, तो एक मौका है कि वह उन पर भावनात्मक समर्थन के लिए निर्भर रहती है और उन व्यक्तिगत मुद्दों पर भरोसा करती है जिनके साथ निपटा नहीं जा सकता। यह संकेत नहीं है कि वह धोखा दे रही है, लेकिन यह एक संकेत है कि उसकी शादी में समस्याएं हैं।
  • शीर्षक बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का चरण 3 है
    3
    ध्यान से सुनो अगर वह एक नए दोस्त के बारे में बात करना शुरू कर देता है सामान्य तौर पर, महिलाओं को अपने जीवन में होने वाली नई और रोचक चीजों के बारे में बात करने की ज़रूरत महसूस होती है, भले ही उन्हें समाचार को गुप्त रखने की आवश्यकता हो। यदि महिला एक नए दोस्त के बारे में बात करने लगती है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह खुद को कल्पना कर देती है।
    • ध्यान रखें कि आपका पति आपको भ्रमित करने के लिए गलत नाम दे सकता है यदि महिला अपने नए दोस्त "जूलिया" के बारे में बहुत कुछ कहती है, तो वह वास्तव में अपने नए दोस्त "जूलियस" का वर्णन कर सकती है और संदेह बढ़ाने से बचने के लिए सिर्फ एक महिला का नाम दे सकती है।
  • चित्र बताएं कि आपकी पत्नी धोखा दे रही है चरण 4
    4
    निर्धारित करें कि क्या उसके पीने या धूम्रपान करने की आदतों में कोई बदलाव है अगर आपकी पत्नी अक्सर पीने या धूम्रपान करती करती है, तो आपको ज्यादा बदलाव नहीं देखा जा सकता है हालांकि, अगर उसे पहले कभी शराब और सिगरेट में कोई दिलचस्पी नहीं थी, और अचानक उस पर गंध शुरू हुआ, तो हो सकता है कि इस दृश्य पर एक नया साथी ने नई आदतों को सिखाया है।
    • यहां तक ​​कि अगर आपकी पत्नी कभी-कभी पीते रहती है, तब भी ध्यान दीजिए जब आप उस पर शराब पीते हैं। यदि वह कार्यालय में रात या अजीब समय पर, जैसे दोपहर के बाद रात में होना चाहिए, से वापस आ जाने के बाद शर्म आ रही है, तो समस्या हो सकती है।
  • चित्रित करें शीर्षक बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी चरण 5 है
    5
    ध्यान दें कि वह कितनी बार काम करती है या किसी व्यवसाय यात्रा पर जाती है आपके पति या नौकरी पर अधिक समय बिताने का दावा कर सकते हैं, लेकिन अगर वह कभी भी लंबे समय तक काम नहीं कर पाती है, तो वह बदलाव थोड़ा बाद का संकेत दे सकता है
    • वह जितना समय खर्च करता है, उतनी ज़्यादा राशि एक बुरा संकेत हो सकती है। उदाहरण के लिए, यदि बैंक, सुपरमार्केट या हेयरड्रेसर से बाहर निकलते हैं, तो वह सामान्य समय में दो बार लेती हैं, वह कहती हैं कि वह क्या करेगी उससे कुछ अलग कर सकती है।
  • चित्र बताएं कि आपकी पत्नी धोखा दे रही है चरण 6
    6
    वह दूर है जब वह कितना पैसा खर्च करता है की जांच मामला होने से पैसा खर्च होता है अपनी पत्नी की प्राप्तियां और क्रेडिट कार्ड बिलों पर विचारशील रूप से देखें खर्च की गई राशि में नाटकीय वृद्धि का सुझाव हो सकता है कि वह एक नए व्यक्ति में अपने पैसे का निवेश कर रही है।
    • उसी उद्देश्य के लिए, उसकी कार का लाभ जांचने पर विचार करें यदि आप महसूस करते हैं कि वह सामान्य से अधिक मील की दूरी पर चला रही है, यदि आप उन जगहों पर जा रहे थे जिन्हें आप अक्सर दावा करते हैं, तो संभव है कि अनुचित लोगों का भ्रमण हो रहा हो।
  • भाग 2
    घर पर उसके व्यवहार में बदलाव

    चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 7 है
    1
    अपने प्रति उसके प्यार में हुए परिवर्तनों पर ध्यान दें आप संदिग्ध हो सकते हैं यदि आपका पति अचानक खुद को दूर करने के लिए शुरू होता है, लेकिन अगर वह बेवजह और अधिक स्नेही हो जाता है, तो यह भी एक बुरा संकेत हो सकता है
    • एक पत्नी जो धोखा दे रहा है वह चेतना में वजन को हल्का करने के लिए आपके लिए अधिक ध्यान दे सकता है। यदि वह आपके साथ ज्यादा ध्यान देते हैं, तो वे क्षण भर में बेहतर महसूस करेंगे, जब वह प्रेमी का दौरा करेगी।
  • शीर्षक से चित्रित करें अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 8 बताएं
    2
    अपने फ़ोन की आदतों पर ध्यान दें यह थोड़ा जटिल लग सकता है, क्योंकि यह कई महिलाओं के लिए फोन पर बहुत समय बिताने के लिए स्वाभाविक है। हालांकि, अगर आपका पति फोन पर बात करने या टेक्स्टिंग करने में अधिक समय खर्च करना शुरू करता है, या यदि आप कमरे में प्रवेश करने के बाद बंद हो जाते हैं, तो ये आदतों से यह सुझाव मिल सकता है कि वह किसी नए व्यक्ति से बात कर रही है जिसकी पहचान को एक गुप्त रहना होगा।
    • अपनी पत्नी को फोन कॉल के बारे में पूछने की कोशिश करें, खासकर जब महिला कमरे के लिए उन्हें जवाब दे देती है या जब वह उसे देखती है तब लटका देती है। यह आकलन करें कि क्या उसकी प्रतिक्रिया सही है या क्या वह लाइन के दूसरे छोर पर कौन है के बारे में एक बहाना करने की कोशिश कर रहा है या नहीं।
    • इन आदतों में अन्य परिवर्तनों पर ध्यान देना भी महत्वपूर्ण है, जिसमें कॉल की आवृत्ति, दिन का समय और आवाज का टोन उपयोग करता है।
  • चित्र बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 9 है
    3
    निर्धारित करें कि आपकी पत्नी पिक जा रही है या नहीं कई पति यह सोच सकते हैं कि उनकी पत्नियों के पैर पर उठने के लिए यह सामान्य है, लेकिन अगर महिला अपने व्यवहार की सामान्य स्थिति से भी ज्यादा की आलोचना करती है, तो वह अपने मामले को स्वयं को सही साबित करने के तरीकों की तलाश कर सकती है।
    • अगर आपकी पत्नी अचानक काम करती है जैसे कि आप जो कुछ भी करते हैं वह उसकी आँखों में सही नहीं है, यह एक संकेत है कि आपके रिश्ते में गंभीर समस्याएं हैं, भले ही आपकी पत्नी को धोखा न हो।
    • दूसरी ओर, यह भी एक बुरा संकेत हो सकता है अगर आपकी पत्नी अपने पैरों पर कम हो जाती है। अगर आपने उसे सामान्यतया आलोचना वाले गुणों में सुधार करके या अधिक ध्यान देने से शिकायत रोकने का एक अच्छा कारण दिया है, तो यह एक अच्छा संकेत हो सकता है हालांकि, अगर आपने उसका व्यवहार नहीं बदला है और वह आपको कम आलोचना करना शुरू कर देता है, तो यह आपके लिए उदासीनता का संकेत हो सकता है इसका मतलब यह हो सकता है कि वह दूसरे व्यक्ति में भावनात्मक संतुष्टि की मांग कर रही है।



  • शीर्षक बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 10 है
    4
    यौन व्यवहार में कोई भी बदलाव देखें। आप अपेक्षा कर सकते हैं कि आपकी पत्नी को आप में कम दिलचस्पी दिखानी चाहिए अगर वह धोखाधड़ी शुरू करती है। हालांकि यह कुछ मामलों में मामला हो सकता है, यह समान रूप से होने की संभावना है कि वह पहले की तुलना में सेक्स में अधिक रुचि रखते हैं।
    • सेक्स लाइफ में अधिक दिलचस्पी होने के नाते आपकी पत्नी को धोखा देने के लिए लगता है कि उस अपराध को कम करने का तरीका हो सकता है।
    • उनकी पत्नी चाहते हैं और अधिक सेक्स भी एक संकेत है कि वह एक भावनात्मक चक्कर चल रहा है और आप का उपयोग कर एक आदमी है जो बिस्तर में नहीं किया जा सकता के लिए यौन इच्छा को पूरा करने के है हो सकता है।
    • दूसरी तरफ, अगर आपके पास एक स्वस्थ यौन जीवन होता है और अचानक आग लग जाती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ यौन इच्छाओं को पूरा कर रही है।
  • शीर्षक बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी का कदम 11 है
    5
    आँख से संपर्क करें वृत्ति से, जब लोग दोषी महसूस करते हैं या छिपाने के लिए एक रहस्य रखते हैं, तो दूसरों के साथ आंखों से संपर्क न करें। पूरे दिन अपनी पत्नी की आंखों पर गौर करने की कोशिश करें यदि वह धोखा दे रही है, तो यह बहुत संभावना है कि वह दूर दिखेगी।
    • आँख से संपर्क करना जरूरी है जब आप उससे पूछें कि वह कहाँ गई थी, वह कौन थी और वह क्या कर रही थी। चूंकि उसे जवाब देने और झूठ बोलना होगा, अगर वह स्वीकार नहीं करना चाहती है कि वह धोखा दे रही है, तो उसे आपके पास घूरने का कठिन समय होगा।
  • आपकी पत्नी को धोखा देने का कदम 12 बताएं
    6
    ध्यान दें कि वह कंप्यूटर पर कितना समय बिताता है आजकल, कंप्यूटर को टेलीफोन के रूप में संचार के साधन के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। यदि आपका पति कंप्यूटर पर अधिक रात खर्च करता है और जब आप इसके बारे में पूछते हैं तो रक्षात्मक हो जाता है, वह ईमेल भेज सकती है या किसी सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से संचार कर सकता है, जिसकी उम्मीद है कि आपको पता नहीं होगा।
    • जब वह चारों ओर नहीं है तो अपनी पत्नी के इंटरनेट इतिहास को देखें यदि इतिहास को हटा दिया गया है, तो रवैया को इस बात पर गौर करें कि वहां कुछ ऐसा है जो आपको नहीं दिखना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 13 है
    7
    बुरे चिन्ह के रूप में वाजिब व्यवहार पर विचार करें एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आपकी पत्नी अचानक आपके दिन और आपकी चिंताओं के बारे में कुछ विवरण साझा करने लगती है, तो वह कुछ छुपा या किसी और से आवश्यक भावनात्मक समर्थन प्राप्त कर सकता है।
    • महिलाओं को शायद ही कभी आरक्षित किया जाता है जब तक उनका उचित कारण नहीं हो। सामान्य तौर पर, वे पुरुषों के मुकाबले अपने विचारों और भावनाओं को खोलने के लिए अधिक इच्छुक हैं। जबकि पति कुछ विरोध को दिखा सकते हैं कि वे क्या सोचते हैं, "उनके पैरों पर चलने" से बचने के प्रयास के रूप में, पत्नियों में शायद ही कभी कोई विनम्रता दिखाई देती है
  • भाग 3
    उसके खाने की आदतों में परिवर्तन

    शीर्षक बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 14 है
    1
    उसके स्वरूप में बदलाव की सूचना दें अब तक दो लोग विवाहित रहते हैं, अधिक पत्नियों को "ढलान" मिलता है। यदि आपकी पत्नी अचानक अपने बालों और कपड़े को बेहतर रंग देती है, तो वह एक नए व्यक्ति के लिए खूबसूरत दिखने की कोशिश कर रही है।
    • आमतौर पर महिलाएं एक नए रिश्ते की शुरुआत में जितनी सुंदर हो सकती हैं उतनी ही खूबियां देखने की कोशिश करती हैं। यदि आपकी पत्नी अपने स्वरूप के मामले में काफी अधिक प्रयास कर रही है, तो उसके जीवन में एक नया रिश्ता होने की संभावना है।
    • ध्यान दें, हालांकि, यह एक मौका है कि आपकी पत्नी आपको खुश करने के लिए ऐसा रवैया ले रही है यदि उन्हें उनके बीच रसायन विज्ञान की कमी महसूस होती है और समस्या को हल करना चाहती है, तो वह आपके लिए अधिक आकर्षक होने की कोशिश कर सकती है।
  • आपकी पत्नी को धोखा देने का चरण 15 बताइए चित्र
    2
    उस खरीदारी की ओर ध्यान दें जो वह बनाती है। वह खरीदारी बैग में घर लाता है पर एक नज़र डालें यदि वह बहुत सारे नए कपड़े खरीद लेता है, तो वह उन्हें किसी को दिखाना चाहती है, खासकर यदि वे टुकड़े या अधोवस्त्र प्रकट कर रहे हों
    • एक बड़ा संकेत हो सकता है कि आपकी पत्नी सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा और आकर्षक कपड़े खरीद रहे हैं लेकिन उन्हें बेडरूम में या उसके सामने नहीं पहना है
  • शीर्षक बताएं कि आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 16 है
    3
    ध्यान दीजिए कि वह जिम में काम करना शुरू कर देता है। अगर आपकी पत्नी को आकार में रहने में अचानक रूचि होती है, भले ही उसने इससे पहले कभी रूचि नहीं दिखायी है, वह अपने जीवन में एक नए चेहरे के लिए और अधिक आकर्षक शरीर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
    • ज़ाहिर है, यह समझना जरूरी है कि यह एक घातक सुराग नहीं है। वह वास्तव में मान्य कारणों के लिए आकार में रहने की कोशिश कर रहे हैं, खासकर अगर डॉक्टर ने हाल ही में संभावित स्वास्थ्य जोखिमों की सूचना दी है, चाहे कोई पसंदीदा ड्रेस अब तक नहीं आया है, या अगर उसने नया साल शुरू कर दिया है और उसके प्रस्तावों की सूची तैयार की है
  • शीर्षक से चित्रित करें अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी कदम 17 बताएं
    4
    सूचना वह कितनी बार "जिम में" स्नान करता था। यदि आप शायद ही कभी घर पर उसे स्नान देख रहे हैं और अक्सर जिम में स्नान करने का दावा करते हैं, तो यह संभव है कि उसके प्रेमी के निवास पर स्नान किया जा रहा हो। अकादमी को एक बहाना के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है
    • अक्सर एक पत्नी जो धोखा दे रही है, उसे एक और आदमी की गंध को कवर करने के लिए घर पर बधाई देने से पहले स्नान करता है
  • अपनी पत्नी को धोखा देने का चरण 18 बताएं
    5
    यह गंध अधिकांश पत्नियां उन तरीकों के आदी हो जाते हैं जिनसे पार्टनर खुश हो जाता है यदि आपकी पत्नी की खुशबू "अलग" है या एक मर्दाना खुशबू ब्रांड से नहीं है जो आप उपयोग नहीं करते हैं, तो वह दूसरे व्यक्ति के निकट संपर्क में हो सकती है।
  • चेतावनी

    • पहले अपने संदेह की पुष्टि किए बिना किसी मामले का अपनी पत्नी पर आरोप नहीं लगाएं यदि वह धोखा नहीं है और आप उसे ऐसा करने का आरोप लगाते हैं, तो आप उन दोनों के बीच समस्याएं खड़ी कर सकते हैं जो पहले कभी अस्तित्व में नहीं हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com