IhsAdke.com

न्यायालय को साबित करने के लिए कि आपका पति आपको धोखा दे रहा है

बेवफाई देश के हर राज्य में तलाक का एक कारण है। कभी-कभी, स्थिति के आधार पर, यह साबित करने के लिए कि कोई मामला सामने आया है, जिसके परिणामस्वरूप दंपति की संपत्ति के असंगत हिस्सेदारी का परिणाम हो सकता है। दूसरे शब्दों में, यह साबित करते हुए कि उन्होंने धोखा दिया, आपको आपकी 50% से अधिक विवाह संपत्ति देगा। इसके फैसले पर भी प्रभाव पड़ सकता है। अक्सर, लोगों को उम्मीद है कि उनकी गवाही पर्याप्त होगी। दुर्भाग्य से, न्यायाधीशों ने हजारों मामलों और सभी प्रकार के आरोपों को सुना है। आपको "ने कहा, मुझे बताया" से अधिक की आवश्यकता होगी

चरणों

पिक्चर शीर्षक से साबित होता है कि आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखा है चरण 1
1
जानकारी एकत्र करते समय बुद्धिमान रहें, जो आप साक्ष्य के रूप में उपयोग करने की योजना बनाते हैं। जिस तरह से आप सबूत इकट्ठा कर सकते हैं, उसके खिलाफ इसका प्रभाव कम करने के लिए आपके खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आप सबूत पाने के लिए कानून तोड़ते हैं, तो आपको गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस और न्यायाधीशों को अपने कार्यों को सही ठहराने के लिए तैयार रहें।
  • पिक्चर शीर्षक से साबित होता है कि आपका जीवनसाथी अदालत में धोखाधड़ी है चरण 2
    2
    एक निजी अन्वेषक किराया इसके लिए आपको पैसे की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपका पति इस तरह के खर्च का पता लगाने में सक्षम नहीं है और पता लगाए कि आप क्या कर रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से साबित होता है कि आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखाधड़ी है चरण 3
    3
    ईमेल जांचें खातों को हैकिंग करते समय बहुत सावधान रहें यदि आपके पास पहले से पहुंच है तो आप कुछ भी गलत नहीं करेंगे। आप एक प्रोग्राम भी खरीद सकते हैं जो कानूनी तौर पर यह निर्धारित करने में आपकी मदद करेंगे कि क्या आपके पति आपके साथ धोखा दे रहे हैं
  • चित्र शीर्षक से साबित होता है कि आपके पति या पत्नी न्यायालय में धोखाधड़ी है चरण 4
    4
    अवरोधन ग्रंथों ऐसे उपकरण हैं, जिनके पास आपके पास कानूनी अधिकार हैं, जिनके फोन से आप पाठ संदेश को अवरुद्ध कर सकते हैं। यदि आपके पति एक ही योजना साझा करते हैं, तो आप उन ग्रंथों के हकदार हो सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से साबित होता है कि आपका पति या पत्नी न्यायालय में धोखा है चरण 5



    5
    अपने फोन पर ग्रंथों की जांच करें सावधान रहें, क्योंकि आमतौर पर व्यक्ति को पकड़ा जाने पर संघर्ष होता है। अगर आपके फोन में एक पासवर्ड है, तो आप स्वचालित रूप से जानते हैं कि कुछ गलत है। यदि आप ग्रंथों में समझौता देख रहे हैं, तो आप स्क्रीन की प्रतिलिपि बना सकते हैं। यदि यह संभव नहीं है, तो अपने सेल फोन के साथ तस्वीरें ले लो
  • पिक्चर शीर्षक से साबित होता है कि आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखा है चरण 6
    6
    फेसबुक पर नजर रखें यह आश्चर्यजनक है कि कितने लोग फेसबुक पर पुराने जुनून के साथ फिर से कनेक्ट होने जा रहे हैं। उस सोशल नेटवर्क के स्थान चिह्न की तरह चीजें देखें क्या आपके पति या पत्नी ने "उन जगहों" के माध्यम से जाना है जिन्हें आपने पहले भाग नहीं लिया? फिर, बुद्धिमान रहें और खातों को हैक करने से बचें।
  • चित्र शीर्षक से साबित होता है कि आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखा है चरण 7
    7
    अपने खर्चों को देखें अजीब स्थानों में अस्पष्टीकृत निकासी या क्रेडिट कार्ड शुल्क, राजद्रोह का संकेत कर सकते हैं। आपको खातों को सहेजना होगा।
  • चित्र शीर्षक से साबित होता है कि आपका पति या पत्नी न्यायालय में धोखा है चरण 8
    8
    कॉल की एक सूची लें और कॉल में एक पैटर्न खोजें। यदि आप अपना नया पार्टनर का नंबर प्राप्त कर सकते हैं, तो आप एक पैटर्न दिखा सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से साबित होता है कि आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखा है चरण 9
    9
    संघर्ष को रिकॉर्ड करें यदि आप अपने पति या पत्नी का सामना करने जा रहे हैं, या यदि आपको लगता है कि आपकी बेवफाई का पता चला है, तो बातचीत को रिकॉर्ड करें। यह अपराध के प्रवेश का पर्दाफाश करता है और आपको भ्रम से दूर कर सकता है यदि वह बाद में दावा करता है कि आपने कुछ अयोग्य और कहा है।
  • चेतावनी

    • कुछ भी मत करो जिसे आप "साफ चेहरे" न्यायाधीश को नहीं समझा सकते
    • कुछ भी अवैध मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com