IhsAdke.com

आय की जांच के बिना कार कैसे खरीदें

जो लोग स्वायत्तता से काम करते हैं या तय आय नहीं होते हैं आम तौर पर आय को साबित करना कठिन होता है। आय का घोषित करने के लिए उनके पास बुरी आदतों या अन्य वैध विधियां नहीं हैं I यह घरों और कारों को खरीदने के लिए उधार लेने या वित्तपोषण के रास्ते में मिल सकता है जब कोई कार खरीदते हैं, जब तक कि आप नकद अदा नहीं कर सकते, आपको ऋण बनाने की आवश्यकता होगी। अधिकांश उधारदाता रोजगार या आय के प्रमाण के लिए पूछेंगे एक ऋणदाता चुनें जो अन्य रूपों के साक्ष्य स्वीकार करता है।

चरणों

आय के सबूत के बिना एक कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 1
1
एक अच्छी प्रतिष्ठा के साथ एक ऋणदाता चुनें ऐसे कई लोग हैं जो आय को साबित नहीं कर सकते हैं उन लोगों को पैसे उधार देने में विशेषज्ञ हैं। इस तरह ऋण के लिए आवेदन करने से पहले, अपने बैंक या अन्य विश्वसनीय क्रेडिट कंपनियों से जांच करें। जिन वित्तीय संस्थानों का आपके पास अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है, वे आपके लिए एक ऋण जारी करने के लिए ज्यादा इच्छुक हो सकते हैं।
  • आय के सबूत के बिना एक कार खरीदें शीर्षक टाइप चित्र 2
    2
    प्रविष्टि दें अगर आपके पास आय का सबूत है तो आपका डाउन पेमेंट शायद थोड़ा अधिक होगा। राशि ऋणदाता और आपके क्रेडिट इतिहास के अनुसार अलग-अलग होगी। आम तौर पर यह राशि आमतौर पर बड़ी होती है जिससे वह हिस्सा बचा हो जो कार के बाजार मूल्य से अधिक है।
  • आय के सबूत के बिना एक कार खरीदें शीर्षक टाइप चित्र 2
    3
    कम मूल्य की एक कार प्रदान करें, लेकिन आकर्षक यदि आपके पास एंट्री वैल्यू नहीं है, तो इसके बजाय कम वैल्यू कार की पेशकश करें।



  • आय के सबूत के बिना एक कार खरीदें शीर्षक से चित्र 3
    4
    अन्य आय जानकारी प्रदान करें यहां तक ​​कि अगर आप आय साबित नहीं कर सकते हैं, तो अन्य दस्तावेज प्रदान करें जो ऋणदाता को अपने ऋण को जारी करने में आसान बना सकते हैं। बैंक विवरण, आयकर रिटर्न या आपकी खुद की संपत्ति आपकी मदद कर सकती है
  • आय के सबूत के बिना एक कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 4
    5
    ब्याज दर की बातचीत करें असुरक्षित ऋणों में विशेषज्ञता वाले ऋण आम तौर पर परंपरागत लोगों की तुलना में अधिक ब्याज दरों पर काम करते हैं। यह जानकारी आम तौर पर अनुबंध में छिपाई जाती है, इसलिए कार की खरीद में दर्ज किए गए ब्याज की सटीक राशि जानने के लिए ध्यान से पढ़ें।
  • आय का सबूत बिना एक कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 5
    6
    अपने अनुबंध और सभी कागजी कार्रवाई की जांच करें। वाहन या ऋण की खरीद के अनुबंध को बंद करने से पहले, सब कुछ सावधानीपूर्वक पढ़ें और अपने सभी संदेहों को स्पष्ट करें।
  • युक्तियाँ

    • अच्छा क्रेडिट इतिहास रखें जब आप किसी आय को साबित नहीं कर सकते हैं तो वाहन के लिए वित्तपोषण के लिए आवेदन करने पर ज़िम्मेदारी ज़रूरी है सुनिश्चित करें कि सब कुछ ठीक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कम से कम एक वर्ष में अपने सीपीएफ़ और क्रेडिट इतिहास की जांच करें।
    • बिना किसी साबित होने वाली कार खरीदने का सबसे आसान तरीका नकद भुगतान के साथ है यदि आपको किसी ऋण के लिए आवेदन करने में परेशानी हो रही है, तो एक उपयोग की गई गाड़ी देखें जो कि आप ऋण के बिना खर्च कर सकते हैं। जब तक आप अपनी इच्छित कार खरीद सकें तब तक जितना भी आप कर सकते हैं उतना बचाएं

    चेतावनी

    • अज्ञात ऋण शार्क और लेनदारों से बचें, साथ ही साथ डीलरशिप जो आपको ऋण का कोई लिखित प्रमाण नहीं होने देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com