IhsAdke.com

क्रेडिट के बिना नई कार कैसे खरीदें

नई कार खरीद ऋण के लिए कई पारंपरिक उधारदाताओं एक वित्तपोषण समझौते को अस्वीकार करते हैं यदि आपके पास कोई क्रेडिट इतिहास नहीं है, तो यह बताते हुए कि व्यक्तिगत उधारकर्ता को कम से कम एक निश्चित क्रेडिट स्कोर की भी आवश्यकता हो सकती है। हालांकि, कुछ मामलों में, उधारकर्ताओं को यह पता लग सकता है कि उनके पास क्रेडिट पुनर्भुगतान के पूर्व इतिहास के बिना एक नई कार हो सकती है। क्रेडिट इतिहास के बिना एक नई कार खरीदने के लिए, यहां बिना क्रेडिट के, कार ऋण खोजने और खोजने के बारे में सबसे बुनियादी कदम हैं।

चरणों

कोई क्रेडिट इतिहास नहीं के साथ एक नई कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 1
1
उन लोगों के लिए उधारदाताओं की तलाश करें जिनके पास क्रेडिट नहीं है या बुरा क्रेडिट नहीं है। आज के बाजार में, अधिक से अधिक व्यक्तिगत उधारकर्ता हैं जो विशेष रूप से उन लोगों के साथ काम करते हैं जिनके पास बुरा क्रेडिट या क्रेडिट नहीं है। चूंकि उधारकर्ता बुरा क्रेडिट के साथ डीलर के पास जाते हैं या क्रेडिट इतिहास का कोई सबूत नहीं है, अनुभवी उधारदाता बाजार के इस महत्वपूर्ण तत्व को पहचान रहे हैं और रियायतें बनाने के लिए कई ड्राइवरों को बिना क्रेडिट के खरीदना पड़ता है।
  • कोई क्रेडिट इतिहास नहीं के साथ एक नई कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    उधारकर्ता के रूप में अपनी स्थिति पर विशेष अंगुलियां प्रदान करें जब आप अपनी कार वित्तपोषण आवेदन के बारे में अधिक जानकारी जोड़ते हैं, तो आप महसूस कर सकते हैं कि यह कोई क्रेडिट इतिहास नहीं के साथ एक नई कार मिलने के संदर्भ में कई दरवाजे खुलता है।
    • सामान और आय का प्रमाण दिखाएं कुछ उधारकर्ता संपत्ति को संपार्श्विक के रूप में ले जाएगा यदि आप बैंक में एक उच्च संतुलन रखते हैं, तो चाहे आप एक अधिक विश्वसनीय व्यक्ति के रूप में मूल्यांकन करेंगे, चाहे संपार्श्विक वास्तव में कार ऋण से जुड़ा हो। अन्य लोग आपकी आय को भुगतान करने की क्षमता के रूप में देखेंगे ये कोई नई कार वित्त करने के पारंपरिक तरीके नहीं हैं, लेकिन आपके ऋणदाता से बात करने से इस क्षेत्र में कुछ परिणाम उत्पन्न हो सकते हैं।
    • छात्र या सैन्य स्थिति प्रदान करें कुछ उधारकर्ता उन लोगों को विशेष क्रेडिट व्यवस्था देते हैं जो अभी भी स्कूल में हैं। दूसरों को केवल सेना के लिए रियायतें प्रदान करते हैं यदि आप एक छात्र या एक सैन्य सदस्य हैं, तो इन संभावनाओं को उधारदाताओं के साथ वार्ता में आपके लाभ के लिए उपयोग करें।
  • कोई क्रेडिट इतिहास नहीं के साथ एक नई कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 3
    3



    विशिष्ट कार वित्तपोषण सेवाओं के साथ मिलें कुछ नई कंपनियां वास्तव में नए कार खरीदार को उन उधारदाताओं से जोड़ने में विशेषज्ञ हैं जो आपकी क्रेडिट स्थिति का समर्थन करेंगे। जो लोग पारंपरिक उधारदाताओं द्वारा खारिज कर रहे हैं वे अक्सर इन तृतीय-पक्ष कार ऋण सुविधादाताओं से क्या जरूरत पड़ सकते हैं।
    • रोडलोअन्स.कॉम जैसी कंपनियां देखें स्पैनिश बैंक बैंको सैन्टेनर की सहायक कंपनी रोडलोअन्स, उन आधुनिक उधारदाताओं के साथ कनेक्ट होने में मदद कर रही है, जो उन्हें उधारकर्ताओं से जोड़ते हैं जो उनके अनियमित क्रेडिट रिकॉर्ड को उठाएंगे और उनके साथ अस्वीकार करने के बजाय इसके साथ काम करेंगे।
  • कोई क्रेडिट इतिहास नहीं के साथ एक नई कार खरीदें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    एक सह-हस्ताक्षरित ऋण पर विचार करें। कई शुरुआती कार खरीदार जिनके पास न्यूनतम क्रेडिट इतिहास के अलावा कुछ भी स्थापित करने के लिए समय नहीं था, एक माता-पिता या रिश्तेदार से ऋण समझौते पर सह-हस्ताक्षर करने के लिए पूछते हैं। इससे स्वीकृति की संभावना में काफी वृद्धि होगी और ब्याज की दर को कम किया जाएगा जो कि चार्ज किया गया है। हालांकि, यह कोई देनदारी के बिना बनाई जाने वाली व्यवस्था नहीं है, क्योंकि सह-हस्ताक्षरकर्ता ऋण चुकाने के लिए जिम्मेदार होगा यदि मुख्य ऋणी किसी भी कारण ऐसा नहीं करता है।
  • कोई क्रेडिट इतिहास नहीं के साथ एक नई कार खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    अनौपचारिक क्रेडिट समझौतों पर विचार करें यदि अन्य विकल्प आपके पक्ष में काम नहीं करते हैं, तो आप एक कार मालिक या छोटे डीलर के साथ एक निजी क्रेडिट समझौते पर विचार कर सकते हैं, अगर वह व्यक्ति आपको "रजिस्टर से बाहर" ब्याज दर और पिछली क्रेडिट आवश्यकताओं लागू न करें आप कार ऋण की सुविधा के लिए एक गारंटर का भी उपयोग कर सकते हैं, हालांकि इस प्रकार की रणनीति जोखिम भरा है और कभी-कभी इसमें शामिल सभी दलों को पूर्ण प्रकटीकरण की आवश्यकता होती है।
  • युक्तियाँ

    • बड़ा आने वाले भुगतान प्रदान करने के बारे में सोचें एक उच्च नीचे भुगतान से ऋण की कुल राशि कम हो जाती है और सामान्य क्रेडिट से कम या कोई क्रेडिट इतिहास नहीं के साथ स्वीकार किए जाने की संभावनाओं में सुधार हो सकता है। हमेशा कार ऋण के बिना ऋणों की उच्च ब्याज दर के लिए देखें क्योंकि इन प्रकार के कारोबार वाले हमलों से आपको समय के साथ अधिक भुगतान करना छोड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    • डीलरशिप के विज्ञापन से सावधान रहें "वित्तपोषण" यहाँ विज्ञापन करें। ये कार बहुत क्रेडिट जांच नहीं कर सकती हैं, जिसका अर्थ है कि आपकी क्रेडिट की कमी समस्या नहीं होगी, लेकिन वे अपने शिकारी ऋण देने की रणनीति के लिए कुख्यात हैं। वे शायद ही कभी क्रेडिट ब्यूरो के लिए रिपोर्ट करते हैं, जिसका अर्थ है कि आपको वित्तपोषण के माध्यम से क्रेडिट स्थापित करने का अवसर नहीं होगा, और ब्याज दर अत्यधिक हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com