IhsAdke.com

एसपीसी या एसईआरएसए के संदर्भ के बिना एक सेल फोन प्लान कैसे बनाएं

आज की अर्थव्यवस्था में, विस्तारित ऋण मालिक दुनिया में सबसे मुश्किल काम है! जब कोई कंपनी अपने ग्राहकों को अपनी क्रेडिट बढ़ाने के लिए पहुंचती है, तो व्यापार के लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि यह ग्राहक आम तौर पर अपने खातों को कैसे प्रबंधित करता है और इसलिए, उनके इतिहास का विश्लेषण किया जाता है। इस तरह, आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि ग्राहक आपके व्यवसाय के लिए एक जोखिम है या नहीं।

चरणों

क्रडिट जांच चरण 1 के बिना एक सेल फोन योजना प्राप्त शीर्षक चित्र
1
क्रेडिट विश्लेषण के कारण को समझें किसी विशेष कंपनी की सहायता करने के लिए क्रेडिट की समीक्षा की जाती है, यह पता लगाने के लिए कि ग्राहक ने अपने वित्त को अतीत में कैसे संभाला। ज्यादातर बड़ी कंपनियों का क्रेडिट विश्लेषण विभाग है, जो अपनी पहचान संख्या या सीपीएफ़, नाम, पता, आदि के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी को सत्यापित करेगा, एक ऐसी एजेंसी के माध्यम से जो उन्हें अपनी स्थिति बताती है। ब्राजील में, सबसे आम एसपीसी और सिरसा हैं



  • क्रडिट जांच चरण 2 के बिना एक सेल फोन योजना प्राप्त शीर्षक चित्र
    2
    ध्यान दें कि कोई गंदी नाम आपकी जमा राशि के बिना सेल फ़ोन प्राप्त करने की आपकी क्षमता को प्रभावित कर सकता है। खराब भुगतान इतिहास, संग्रह के लिए खातों, अत्यधिक क्रेडिट और गलत जानकारी जैसी चीजें, आपके आवेदन में चूक शामिल हैं, क्रेडिट प्राप्त करने के तरीके में मिल सकती हैं।
    • क्रेडिट बात इतनी अधिक क्यों होती है, अगर मुझे जो चाहिए तो सिर्फ एक मासिक योजना है?
      • जब कोई ग्राहक एक फोन सेवा का अनुरोध करता है, तो यह प्रदाता ग्राहकों को अपनी सेवाओं के उपयोग के लिए असीमित पहुंच दे रहा है इन ग्राहकों को बहुत ही कम समय में बहुत अधिक बिल जमा कर सकते हैं, भले ही वे सिर्फ बाहर लटक फोन का उपयोग, या अंतरराष्ट्रीय कॉल, आंकड़ा अंतरण, डाउनलोड करने के लिए रिंगटोन, खेल, आवेदन पत्र, और यह भी पाठ संदेश भेजने की, अगर वे उस योजना में शामिल नहीं हैं ये सभी खर्च ऑपरेटर द्वारा प्रदत्त या अवशोषित होते हैं, ग्राहक का भुगतान करते हैं या नहीं।
      • इस तरह के व्यवसाय की हानि की संभावना बहुत बढ़िया है और इसीलिए क्रेडिट उन लोगों को नहीं बढ़ाया जाएगा जो उस कंपनी के क्रेडिट विभाग द्वारा निर्धारित आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं।
  • क्रडिट जांच चरण 3 के बिना एक सेल फोन योजना प्राप्त शीर्षक चित्र
    3
    पता लगाएं कि आपके विकल्पों का सही क्रेडिट से थोड़ा कम क्या है:
    1. एक ऐसी सेवा का उपयोग करें जो क्रेडिट विश्लेषण का अनुरोध न करें। वेबसाइट WirelessWithout.com आपको एक मान्य प्रदाता के साथ एक बड़े प्रदाता के साथ एक योजना का उपयोग करने की अनुमति देती है।
    2. आपके द्वारा चुनी गई वाहक के लिए एक प्रति-निर्धारित सुरक्षा जमा प्रति पंक्ति बनाएं अधिकांश जमा आर $ 300.00 से लेकर प्रति $ 2,000.00 प्रति लाइन तक होती हैं, और आम तौर पर एक वर्ष के बाद धनवापसी प्राप्त होती है, यदि भुगतान की वजह से बिना किसी देर के भुगतान या सेवा निलंबन के खाते की अच्छी प्रतिष्ठा है अगर आपका खाता खराब स्थिति में है, तो यह जमा केवल तब ही एकत्र किया जा सकता है जब आपके वाहक के साथ सेवाएं हों।
    3. प्रीपेड सेल्युलर सेवा का उपयोग करने पर विचार करें इस प्रकार की सेवा के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं और, चूंकि मिनटों का भुगतान अग्रिम में किया जाता है, इसलिए कोई क्रेडिट विश्लेषण आवश्यक नहीं है। अपनी ज़रूरतों के लिए सबसे अच्छा फिट होने वाले वाहक को देखना सुनिश्चित करें
    4. एक गारंटर प्राप्त करें कई कंपनियां आपको अपने गारंटर के क्रेडिट विश्लेषण के आधार पर एक खाता बनाने की इजाजत दे सकती हैं, न कि आपकी। हालांकि, आप केवल उसकी अनुमति के साथ खाते में बदलाव कर सकते हैं। इस विधा है कि ऑपरेटर की अनुमति देगा नहीं (जब तक यह अधिकृत है) आप के लिए एक क्रेडिट की स्थापना, और वह, किसी भी मंच के लिए आपके भुगतान इतिहास रिपोर्ट नहीं के बाद से खाते ही उसे से संबंधित नहीं होगा (के लिए वहाँ हो जाएगा आपके नाम पर)
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com