IhsAdke.com

कैसे व्यापार क्रेडिट पाने के लिए

एक व्यवसाय में वेंचरिंग आपके भविष्य की सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। हालांकि, एक उद्यम शुरू करना, या व्यवसाय चलाने जैसा उतना आसान नहीं है जितना लगता है कई चुनौतियां हैं जो एक इच्छुक उद्यमी को सामना करना पड़ सकता है यदि वह सफल होना चाहता है लेकिन इन चुनौतियों, या परीक्षणों में से कई, से बचा जा सकता है, या पर्याप्त ज्ञान और तैयारी से दूर कर सकते हैं।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक एक लघु बिक्री चरण 11 में है
1
एक मालिक के लिए ऋण या व्यवसायिक क्रेडिट जैसी कोई चीज नहीं है - यह परिभाषा व्यक्तिगत ऋण है
  • वाणिज्यिक लॉन खाते चरण 8 प्राप्त शीर्षक वाले चित्र
    2
    व्यवसाय ऋण या निवेश प्राप्त करने के लिए, आपको व्यवसाय को अपने निजी मालिकों से अलग करना होगा, उदाहरण के लिए एक कानूनी व्यवसायिक व्यक्ति - एक निगम या सीमित भागीदारी स्थापित करके। आपकी खुद की प्रबंधन समिति (सीपीए) आपको आपकी विशेष परिस्थिति के लिए सर्वोत्तम कानूनी ढांचे पर सलाह दे सकती है, साथ ही साथ अपनी इकाई के टेम्पलेट को चुनने के टैक्स के प्रभाव के बारे में सलाह दे सकता है। उदाहरण के लिए, मैंने अपने व्यवसाय के लिए एक सीमित साझेदारी का निर्माण किया क्योंकि यह मुझे साल के अंत में अपने व्यक्तिगत करों से मेल खाने की अनुमति देता है।
  • चित्र शीर्षक नेवादा चरण 11 में एक ड्राइवर लाइसेंस प्राप्त करें
    3
    हर व्यवसाय के पास एक कर पहचान संख्या होनी चाहिए, जैसे प्रत्येक व्यक्ति का सामाजिक सुरक्षा नंबर होता है कर पहचान संख्या (या सीएनपीजे) ब्राजील में कार्यरत व्यावसायिक संस्थाओं के लिए आंतरिक राजस्व सेवा द्वारा निर्दिष्ट एक चौदह अंकों का नंबर है। आप अपने व्यावसायिक बैंक खाते खोलने और अपने व्यापार क्रेडिट प्रोफ़ाइल को बनाने के लिए इस नंबर का उपयोग करेंगे। आप आईआरएस वेबसाइट के माध्यम से, इंटरनेट के माध्यम से अपने व्यापार के लिए सीएनपीजे का अनुरोध कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से मेलिंग सूचियों को हटाएं चरण 6
    4
    हर कंपनी को फोन डायरेक्टरीज़ में उनके संबंधित स्क्रैप का टेलीफोन नंबर भी होना चाहिए।
  • एक लघु बिक्री कदम बातचीत का शीर्षक चित्र 1
    5
    इसे मुफ्त में करने के लिए आप एक आभासी संख्या का उपयोग कर सकते हैं जो आपके फ़ोन पर कॉल, या व्यक्तिगत सेल फोन का उपयोग कर सकता है। सबसे लोकप्रिय मुफ्त सेवा खोजने के लिए बस एक खोज करें
  • जेनरेट लीड्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    आपके पास अपना नया फोन नंबर एक बार, आप इसे मुफ्त में फ़ोन बुक में दर्ज कर सकते हैं, इसलिए उपलब्ध फ़ोन सूचियों की खोज करें।
    • आपके व्यवसाय को अपना स्वयं का बैंक खाता होना चाहिए, अगर आपको भविष्य में किसी ऋण के लिए आवेदन करना होगा। इस स्थिति में, आपका बैंक खाता कम से कम दो साल का होना चाहिए, इसलिए जल्द से जल्द व्यवसाय प्रकार में से एक को खोलें।
    • क्रेडिट एजेंसियों के लिए साइन अप करें



  • ज्यादातर कम्पनियां चरण 4 के कूपन और निशुल्क नमूने प्राप्त करने वाली छवि
    7
    डन ब्रैडस्ट्रीट विश्व की अग्रणी व्यावसायिक क्रेडिट एजेंसियों में से एक है और अपने स्वयं के स्कोर का उपयोग करता है (ब्राजील में अधिकांश बैंक समान संरचनाओं के साथ व्यावसायिक क्रेडिट योजनाएं प्रदान करते हैं) ए डी बी कंपनियों को एक अलग क्रेडिट फ़ाइल संख्या देता है (डी के नाम से जाना जाता है) बी, या ड्यून्स संख्या) जो आपकी क्रेडिट प्रोफ़ाइल को दर देते हैं एक बार एक टोल-फ्री ड्यून्स नंबर का अनुरोध करने के बाद प्रक्रिया शुरू करने के लिए अपनी वेबसाइट पर जाएं और अपनी व्यवसाय इकाई स्थापित कर लें और अपना नियोक्ता पहचान संख्या दर्ज करें। संख्या उस तरह से है, जो उधारकर्ता व्यापारिक क्रेडिट के मूल्य का निर्धारण करेंगे।
    • अब, जैसा कि आपने लगभग अपनी सत्यापन की आवश्यकताओं को पूरा कर लिया है, आप "स्टार्टअप अकाउंट्स" में व्यवसायिक क्रेडिट अर्जित करना शुरू कर देंगे, जो आपूर्ति के विक्रेताओं हैं जो नए व्यवसायों के लिए क्रेडिट प्रदान करते हैं और जैसे क्रेडिट ब्यूरो को भुगतान इतिहास की रिपोर्ट करते हैं डीबी।
  • जेनरेट लीड्स स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    आपका पहला स्टार्टअप खाता इंटरनेट होस्टिंग कंपनी के साथ 2 कारणों के लिए होना चाहिए।
  • अमरीका के चरण 3 में निःशुल्क भूमि प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    9
    1। इस कारण से, आप इस कार्य को प्राथमिकता के रूप में रख सकते हैं, "मेरा बिज़ डॉट कॉम" पर अपना ईमेल और वेबसाइट रखने के लिए अधिक पेशेवर लगेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से दूर मेलिंग सूचियों का चरण 8
    10
    2। इसके अलावा, आप उस डोमेन 60 दिनों के समय के साथ एक भुगतान प्रणाली की पेशकश करते हैं और क्रेडिट एजेंसी के लिए उन्हें रिपोर्ट करेंगे खोजने के लिए escolhida.Eu व्यापार होस्टिंग प्रणाली "Venturelogix" क्योंकि मैं पर शोध कर की सिफारिश चाहते हैं मुझे पता है कि ये कार्य हैं
    • व्यापार क्रेडिट कार्ड उच्च क्रेडिट सीमा और बेहतर इनाम कार्यक्रमों के साथ आते हैं एक उद्यमी के रूप में, कैश बैक प्रोत्साहन (क्रेडिट के रूप में आपकी खरीदारियों के मूल्य का हिस्सा), यात्रा पुरस्कार या छूट प्राप्त करना, बहुत लाभ हैं जो आप लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, कंपनी का कैश फ्लो बनाए रखने के लिए एक व्यवसाय क्रेडिट कार्ड एक अच्छा उपकरण है
    • याद रखें कि व्यापारिक क्रेडिट कार्ड आपकी कंपनी के लिए क्रेडिट के निर्माण के लिए अच्छा है। यह आपके व्यवसाय के भविष्य के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण तैयारी है आपकी सहायता करने के लिए एक मजबूत व्यवसाय क्रेडिट के साथ, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके व्यवसाय योजना के लिए ऋण, या अतिरिक्त धन प्राप्त करना मुश्किल नहीं होगा।
  • ग्रिट नामक छवि और एक बिजनेस सेटिंग में लोगों से मिलें चरण 5
    11
    एक मान्यताप्राप्त व्यावसायिक क्रेडिट मॉनिटरिंग एजेंसी के लिए साइन अप करें डन और ब्रैडस्ट्रीट और एक्सपियर वर्तमान में व्यावसायिक क्रेडिट मॉनिटरिंग सेवाएं प्रदान करने में शीर्ष नाम हैं। इस प्रकार की किसी कंपनी के साथ पंजीकरण करके, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आपके सभी भुगतान और व्यवसाय लेनदेन आपके व्यवसाय क्रेडिट रिपोर्ट पर विधिवत अधिसूचित और रिकॉर्ड किए जाएंगे। एक चेतावनी के रूप में, सुनिश्चित करें कि आपका व्यवसाय क्रेडिट कार्ड जारीकर्ता नियमित रूप से क्रेडिट ब्यूरो को सूचित करता है
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि व्यापार क्रेडिट कार्ड जारीकर्ता नियमित रूप से क्रेडिट ब्यूरो को सूचित करता है

    चेतावनी

    • अपने क्रेडिट खोने से बचने के लिए समय पर अपने बिलों का भुगतान करें

    आवश्यक सामग्री

    • व्यापार क्रेडिट कार्ड
    • आपके व्यवसाय के लिए क्रडिट इतिहास
    • एक मान्यताप्राप्त व्यावसायिक क्रेडिट मॉनिटरिंग एजेंसी के लिए साइन अप करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com