IhsAdke.com

किसी व्यवसाय की प्रारंभिक लागत को कैसे घटाएं (संयुक्त राज्य अमेरिका में)

यह एक व्यवसाय शुरू करने के लिए पूंजी शुरू कर लेता है। आईआरएस उद्यमियों को कंपनी के पहले वर्ष में सभी या प्रारंभिक लागतों का हिस्सा घटाने और ऑपरेशन के पहले 15 वर्षों में आरंभिक लागतों के एक हिस्से को घटा करने की अनुमति देता है। यहां बताया गया है कि आपके व्यवसाय की प्रारंभिक लागतों को कैसे घटाएं।

चरणों

एक त्रैमासिक रिटर्न वार्षिककरण शीर्षक वाला चित्र 6
1
पता लगाएँ कि आप किस राशि को घटा सकते हैं आईआरएस आर $ 10,000.00 या शुरुआती खर्च और प्रथम वर्ष में संरचित होने के खर्च का आर $ 10,000.00, जो भी कम हो, की कटौती की अनुमति देता है। हालांकि, यह राशि आर $ 100,000.00 से अधिक की प्रारंभिक या संगठनात्मक लागतों की मात्रा से कम हो जाती है।
  • आपके शुरुआती लागतों का कोई भी हिस्सा जो आप पहले वर्ष में नहीं घटा सकते हैं, आपके व्यवसाय के पहले महीने से शुरू होने वाले अगले 180 महीनों के ऑपरेशन में कटौती की जा सकती है।
  • एपी टेस्ट के लिए पिक्चर शीर्षक उत्तर डॉक्युमेंट आधारित प्रश्न चरण 1
    2
    पता लगाएँ कि क्या खर्च घटाया जाना योग्य है शुरुआती लागत काट लिया जा सकता है अगर वे दो श्रेणियों में आते हैं: कंपनी के संचालन को शुरू करने से पहले व्यापार शुरू करने के लिए व्यवसाय और खर्चे खोलने के लिए अनुसंधान खर्च। करों, ब्याज और अनुसंधान और प्रयोग की लागत जैसे लागत स्टार्टअप लागत के रूप में घटाई नहीं जाती हैं, लेकिन इसे सामान्य व्यवसायिक लागतों के रूप में घटाया जा सकता है।
    • व्यावसायिक अवसरों के शोध से जुड़े प्रारंभिक कटौती लागत में शामिल हैं: बाजार अनुसंधान, संभावित व्यावसायिक सुविधाओं का दौरा, उत्पाद का विश्लेषण और प्रसंस्करण, अगर आप इसे स्वयं करते हैं या यदि आप इस सेवा के लिए एक सलाहकार का भुगतान करते हैं तो आपके लिए
    • व्यावसायिक कार्यप्रणाली से जुड़े शुरुआती कटौती लागत में शामिल हैं: विज्ञापन, प्रशिक्षण में कर्मचारियों के वेतन और उनके प्रशिक्षकों, अपने उत्पाद खरीदने के लिए आपूर्तिकर्ताओं और वितरकों के कच्चे माल के वितरकों और ग्राहकों को खोजने में खर्च।
    • छोटे उपकरणों की खरीदारी को शुरुआती कटौती लागत में भी कम किया जा सकता है - जबकि बड़े उपकरणों की खरीदारी समय में उपयोग होने पर समय से अधिक गिरावट आती है।
  • कमोबेश बिजनेस स्टार्ट अप कॉस्ट्स का शीर्षक चित्र 3
    3
    खर्चों के बारे में जानें जो घटाया संगठनात्मक लागत के रूप में योग्य हैं। यदि आपका व्यवसाय एक निगम या निगम है, तो आप कंपनी के निर्माण के दौरान किए गए कुछ लागतों को घटा सकते हैं या फिर परिशोधित कर सकते हैं। इन लागतों को पहले वित्तीय वर्ष के अंत से पहले खाते में सौंप दिया जाना चाहिए, जो एक खाते को सौंपा गया हो और उस समय कंपनी या निगम के रूप में परिशोधित किया जा सकता है, अगर यह निश्चित समय के बाद भंग हो जाता है।
    • एक निगम के लिए घटाए संगठनात्मक लागतें हैं: निगमन शुल्क और संबंधित कानूनी खर्च, कॉर्पोरेट संगठन की बैठकों की लागत, और अस्थायी प्रशासकों को दिए गए वेतन। शेयरों या अन्य प्रतिभूतियों जारी करने की लागत और निगम को संपत्ति के हस्तांतरण से संबंधित कोई भी लागत को छोड़कर।
    • किसी कंपनी के लिए कटौती योग्य संगठनात्मक लागत: साझेदारी समझौते की तैयारी के लिए वैधानिक शुल्क और साझेदारी की स्थापना से संबंधित लेखा सेवाओं के लिए शुल्क। भागीदारी बनाने के बाद भागीदारों के प्रवेश या निकास की लागत को छोड़कर, प्रत्येक भागीदार या दलाली शुल्क और पंजीकरण के दायित्वों की परिभाषा।



  • सर्वीव मेडिकल स्कूल स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
    4
    चुनें कि क्या आप पहले वर्ष में उपयुक्त अग्रिम लागत काट लेंगे या नहीं। पिछले कर कानूनों के तहत, आईआरएस को सभी करदाताओं को यह चुनने की आवश्यकता है कि क्या पहले वर्ष में या उससे अधिक की अवधि के दौरान अपने व्यवसाय से उपयुक्त प्रारंभिक लागत की मात्रा घटाई जाए। 2004 की अमेरिकी नौकरियां रचना अधिनियम के बाद, आईआरएस मानता है कि करदाता पहले वर्ष में कटौती करना पसंद करते हैं। निर्णय लेने के बाद, आप वापस नहीं जा सकते।
    • पहले वर्ष में प्रारंभिक लागतों को घटाए जाने या नहीं, यह तय करने से पहले आपको अपेक्षित आय स्ट्रीम की समीक्षा करनी चाहिए। यदि आपके पास एक अच्छी प्रारंभिक आय नहीं है, तो आप पहले साल की शुरुआत में एक बड़ा कर काटने से बचने के लिए कुछ वर्षों में कटौती कर सकते हैं। निर्णय लेने से पहले अपने अकाउंटेंट से परामर्श करें
    • यदि आपके व्यवसाय को निगम या निगम के रूप में संगठित किया जाता है, तो केवल निगम या निगम ऐसा निर्णय कर सकते हैं - यह एक एकल भागीदार या शेयरधारक नहीं है
  • एक क्रेडिट काउंसिलिंग एजेंसी का चयन करें शीर्षक 7 चित्र
    5
    आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत करें यदि आप पहले वर्ष में कटौती करने के बजाय समय के साथ परिशोधन करना चुनते हैं, तो आपको अपने व्यवसाय की विशेषता वाले कर परिणाम के साथ एक बयान दर्ज करना होगा - जब यह शुरू हुआ, प्रत्येक स्टार्ट-अप की कीमत की प्रकृति, और परिशोधन आप उपयोग करने जा रहे हैं आपको फॉर्म 4562 भी दर्ज करनी होगी। यदि आप अग्रिम लागतों में कटौती कर रहे हैं, तो आप उन्हें अग्रिम लागतों की प्रकृति के आधार पर, सी, ई या एफ के फॉर्म 1040 में सूचीबद्ध कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, आईआरएस प्रकाशन 535, व्यापार व्यय देखें।
  • युक्तियाँ

    • यह जानने के लिए समय निकालें कि उपकरण आपके व्यवसाय के लिए सबसे महत्वपूर्ण है। आप सबसे महत्वपूर्ण वस्तुओं की खरीद को प्राथमिकता देना चाहते हैं और कम महत्वपूर्ण वस्तुओं की खरीद को त्याग देते हैं जो बाद में घिस जाएगा।

    आवश्यक सामग्री

    • फॉर्म 1040, पार्ट्स सी, ई या एफ (प्रारंभिक लागत की प्रकृति के आधार पर)
    • आईआरएस प्रकाशन 535, बिजनेस व्यय
    • फॉर्म 4562, मूल्यह्रास और परिशोधन (यदि आप प्रारंभिक लागतों को परिशोधित करना चुनते हैं)

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com