IhsAdke.com

क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग कैसे करें

नाइट क्लब सत्र (और यहां तक ​​कि बाद में!) से पहले, क्रेडिट कार्ड स्वीकार करने में सक्षम होने के नाते श्रमसाध्य और नियोजन की आवश्यकता थी - बैंकों, मशीनों, प्रबंधन के लिए फोन सॉफ़्टवेयर के जटिल इंटरफेस, और अत्यधिक शुल्क - लेकिन अब भुगतान के साथ स्वीकार करना पेपैल (paypal.com) के आगमन के कारण क्रेडिट कार्ड आसान नहीं हो सका। चाहे आप क्रेडिट कार्ड, वर्चुअल चेक, या तत्काल बैंक हस्तांतरण स्वीकार करना चाहते हैं, पेपल आपको इन चीजों को एक सरल, कम लागत के समाधान के साथ करने की अनुमति देता है।

चरणों

क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक पेपर 1 चरण
1
इस पर जाएं पेपैल. यह लिंक विक्रेता पृष्ठ की ओर जाता है, जहां आप विभिन्न योजनाओं की समीक्षा कर सकते हैं और सेवा के बारे में और जानें।
  • कीमतें $ 0 से $ 30 प्रति माह हैं, साथ ही लेनदेन शुल्क, जो वर्तमान में 2.9% + $ 0.30 प्रति लेनदेन है, अगस्त 2012 के बाद से।
  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    पेपैल के लिए साइन अप करें अगर आपके पास कोई खाता नहीं है, तो प्रीमियर खाते के लिए या व्यवसाय खाते के लिए पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करें। एक व्यवसाय खाता भी कई उपयोगकर्ताओं को आपके द्वारा सेट किए जाने वाले अनुमतियों के साथ आपके खाते तक पहुंचने की अनुमति देगा।
    • यदि आपके पास पहले से खाता है तो साइन इन करें
      क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का प्रयोग करें शीर्षक चरण 2 बुलेट 1
  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3



    अपने खर्च में वृद्धि और सीमाएं प्राप्त करना असत्यापित खाता क्लिक करें यहां आप एक क्रेडिट कार्ड जोड़ सकते हैं और आपके पास असीमित मात्रा में प्राप्त होगा।
  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    विक्रेता उपकरण पर क्लिक करें वेबसाइट भुगतान स्वीकार करने के तहत, खरीद बटन पर क्लिक करें
  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    अपनी उत्पाद जानकारी दर्ज करें आप इस्तेमाल किए गए बटन की शैली को बदल सकते हैं और अधिक विकल्प जोड़ सकते हैं, जैसे कि आकार, रंग आदि। जब किया जाए, तो "अब बटन बनाएं" पर क्लिक करें। अगला पृष्ठ दिखाता है कि अपनी वेबसाइट पर बटन या किसी ईमेल में कैसे जगह होगी।
  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का प्रयोग करें चित्र शीर्षक 6
    6
    बस यही है! यह बहुत आसान है यह पहले से ही काम कर रहा है! आप अपने उत्पादों के लिए जितने चाहें उतने बटन बना सकते हैं। वहाँ भी कई अन्य समाधान उपलब्ध हैं ताकि आप अपने उत्पाद या सेवाओं के लिए चालान भेज सकें, और यहां तक ​​कि "व्यू कार्ट" बटन के साथ खरीदारी कार्ट भी हो।
  • युक्तियाँ

    • पेपैल आपके स्मार्टफोन के लिए एक निःशुल्क कार्ड रीडर भी प्रदान करता है ताकि आप टाइपिंग नंबरों के बजाय कार्ड पर जा सकें। प्रत्यक्ष लेनदेन में 2. 9% की बजाय 2.7% की दर है।
    • पेपैल वीजा, मास्टरकार्ड, अमेरिकन एक्सप्रेस, डिस्कवर, और कोर्स पेपैल स्वीकार करता है
    • उपलब्ध सभी उपकरण देखें छोटे व्यवसायों के लिए कई विकल्प हैं और आपके पास एक शक्तिशाली पेपल खाता रखने के लिए क्रेडिट कार्ड नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com