IhsAdke.com

बेवफाई की पुष्टि करने के लिए एक निजी अन्वेषक को कैसे किराए पर लेना

बेवफाई के चारों ओर घूमते हुए इतने सारे वर्तमान टीवी शो के साथ, यह कोई आश्चर्य नहीं है कि आप एक निजी जासूस की भर्ती के बारे में सोचना चाहते हैं, जो आपके साथी के बेवफाई के संदेह की पुष्टि करता है-लेकिन पता है कि यह एक महंगा पहल है आप पहले से ही अपने भावुक पक्ष को इस विषय के साथ बहुत ज्यादा पहना है और वित्तीय खर्च भी नहीं करना चाहते हैं। यद्यपि बेवफाई बहुत दर्द होता है, तलाक और / या अन्य प्रकार की प्रक्रियाओं में शायद ही कोई कारक होता है आपको यह जानना पड़ सकता है कि किसी ने इस समस्या को दूर करने के लिए विश्वासघाती किया है-लेकिन, यह मत भूलो कि लागत पर निर्भर नहीं है कि निजी अन्वेषक को विश्वासघात मिल रहा है या नहीं।

चरणों

बेवफाई की पुष्टि करने के लिए एक निजी अन्वेषक का किराया शीर्षक वाला चित्र, चरण 1
1
खोजें। वहाँ कई निजी जांचकर्ता हैं, लेकिन एक ठोस प्रतिष्ठा वाले उन की संख्या बहुत छोटी है अनुभव और क्रेडेंशियल के साथ एक पेशेवर किराया
  • पिक्चर शीर्षक से एक निजी अन्वेषक को बेवफाई की पुष्टि करने के लिए शीर्षक 2
    2
    विकल्प। आपको पहले व्यक्ति के साथ काम करने की ज़रूरत नहीं है। दोनों के बीच एक निश्चित रसायन होना जरूरी है, क्योंकि यह एक बहुत ही व्यक्तिगत मामला है और आपको इस व्यक्ति के साथ आराम से काम करने की आवश्यकता है।
  • बेवफाई की पुष्टि करने के लिए एक निजी अन्वेषक को किराए पर शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    एक बार जब आप यह निर्धारित कर लेते हैं कि आप कौन किराया चाहते हैं, कंपनी की कीमत संरचना का अध्ययन करें और क्या शुल्क लिया जाएगा। अधिकांश जांचकर्ता अग्रिम के संबंध में एक वकील के समान काम करते हैं। आपको यह जानना होगा कि उसकी विभिन्न वस्तुओं के लिए क्या दरें हैं।
  • बेवफाई की पुष्टि करने के लिए एक निजी अन्वेषक का किराया शीर्षक वाला चित्र, चरण 4
    4



    आप उस व्यक्ति से क्या उम्मीद करते हैं इसके बारे में सोचें आप जिस व्यक्ति की जांच कर रहे हैं, उस बारे में प्रदान की जाने वाली जानकारी सिर्फ तथ्यों के होने चाहिए। बेशक आप संदेह बढ़ा सकते हैं, लेकिन आप जितना अधिक तथ्यों की पेशकश करते हैं, जासूस के लिए ट्रैकिंग शुरू करना आसान होगा।
  • बेवफाई की पुष्टि करने के लिए एक निजी अन्वेषक का किराया शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    परिणाम और आपकी प्रतिक्रिया की भविष्यवाणी करें अगर आपको लगता है कि कोई अविश्वासू है, तो पुष्टिकरण के लिए तैयार हो जाओ यद्यपि यह जानना असंभव है कि आप कैसे महसूस कर रहे हैं ... तैयार हो जाओ अगर आप उस व्यक्ति के साथ रहते हैं और आगे बढ़ना चाहते हैं, तो इस बारे में योजना बनाएं कि आप अग्रिम कैसे आगे बढ़ेंगे तो आप भ्रम के बिना छोड़ देते हैं या कम से कम आप जीने के लिए दूसरी जगह खोजने की कोशिश करते समय भावनात्मक नहीं होंगे।
  • बेवफाई की पुष्टि करने के लिए एक निजी अन्वेषक का किराया शीर्षक वाला चित्र, चरण 6
    6
    निवेशक का अनुसरण न करें आप एक लाल-हाथ वाले साथी का सामना करने की संतुष्टि से प्यार करेंगे, लेकिन इस स्थिति में शायद ही कभी कुछ अच्छा पैदा होता है। यदि आप काम को पूरा करने के लिए एक पेशेवर काम पर रखा है, तो उसे प्रदर्शन करें। यहां तक ​​कि अगर कोई व्यक्ति उस पर धोखा दे रहा है, तो उसके प्रति उसके कार्य अभी भी अभेद्य हैं यदि वे नियंत्रण से बाहर निकलते हैं
  • बेवफाई की पुष्टि करने के लिए एक निजी अन्वेषक को किराए पर शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    दृश्य परीक्षणों से बचें यह जानना मुश्किल है कि उनके संदेह की पुष्टि हो गई है, लेकिन सबूत देखकर एक और झटका दिखता है इस परिस्थिति में किसी की `सौदा` बहुत कम होती है - अगर आप दृश्य पुष्टि करना चाहते हैं, तो तस्वीरों की जांच करने के लिए किसी मित्र या रिश्तेदार पर भरोसा करें - अन्यथा, पेशेवर के शब्द को स्वीकार करें। क्या ऐसा नहीं है कि आप उसे क्यों दे रहे हैं?
  • युक्तियाँ

    • किसी को यह न बताएं कि आपने इस कार्य को करने के लिए किसी को काम पर रखा है - यह रवैया उल्टा है क्योंकि आपको कभी नहीं पता है कि कौन सी छाल देगा या सूचना को बचाना
    • सौदा बंद करने से पहले अपने अनुसंधान में सतर्क रहें
    • अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और उस पैसे का उपयोग करें, जिसे आप छुट्टी पर जाने के लिए निजी अन्वेषक के साथ खर्च करेंगे
    • तय करें कि व्यक्ति के पैसे के लायक है जो आप खर्च करेंगे

    चेतावनी

    • एक निजी अन्वेषक होने का दावा करने वाले हर व्यक्ति वास्तव में नहीं है
    • यदि आप किसी अविश्वसनीय किराया करते हैं, तो उस व्यक्ति की कार्रवाइयां आपके खिलाफ हो सकती हैं
    • निजी अन्वेषक की भूमिका निभाने की कोशिश मत करो - यह आसान सेवा नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com