IhsAdke.com

कैसे कानूनी पुरुषों को आकर्षित करने के लिए

क्या आपने कभी गौर किया है कि "शांत पुरुष" अधिक से अधिक बेवकूफ हो रहे हैं? क्या आप एक व्यक्ति के साथ बैठक करने से थक गए हैं जो सिर्फ आप का लाभ लेना चाहता है? क्या आप अपने चेहरे के रूप में सुंदर होना चाहते हैं जैसा आपके सबसे अच्छे दोस्त का सामना करना पड़ता है? आप अद्भुत चेहरे भी कर सकते हैं! यह लगता है की तुलना में यह बहुत आसान है

चरणों

भाग 1
अपने आदमी को ढूँढना

चित्र अच्छा पुरुषों चरण 1 आकर्षित शीर्षक
1
शांत दोस्तों के साथ शुरू करें गुणवत्ता वाले लोगों से घिरा होने के नाते एक महान व्यक्ति को खोजने के लिए एक अच्छी शुरुआत है। अपने दोस्तों के बीच किसी भी अप्रिय व्यवहार को स्वीकार न करें जो आप उस व्यक्ति में नहीं देखना चाहेंगे जिसे आप ढूंढ रहे हैं। इससे आपको मित्रता को अच्छे रिश्ते में बदलने की संभावना है, या अन्य शांत (और अविवाहित) लोगों के साथ अच्छे दोस्त मिलें।
  • चित्र शीर्षक अच्छा पुरुष चरण 2 को आकर्षित
    2
    जिन स्थानों पर आप अभी तलाश रहे हैं उससे बचें यदि आप सलाखों और इंटरनेट के संयोजन का उपयोग कर रहे हैं, तो यह आपकी सबसे बड़ी समस्या हो सकती है। इसे रोको सबसे अधिक "सामान्य" स्थानों पर आपको सबसे अधिक नुकसान हुआ है। और भी: शादियों, दलों, जिम, आदि इन सभी जगहों पर, लोग जानते होंगे कि आप प्यार की तलाश करेंगे। यदि आप सामान्य स्थानों पर जाते हैं, तो आप लोगों का लाभ लेने की तलाश में लोगों को ढूंढने की अधिक संभावना होगी।
  • तस्वीर का शीर्षक अच्छा पुरुषों चरण 3
    3
    धर्मार्थ घटनाओं पर जाने का प्रयास करें दोस्तों को धर्मार्थ घटनाओं में किसी की तलाश करने की संभावना कम होती है, लेकिन सही स्थानों पर ऐसे स्थानों में लड़कों को उनकी प्राथमिकताओं के अनुरूप आकर्षित करने की अधिक संभावना होती है। आश्चर्य की बात है और एक आदमी को प्रभावित करते हैं जब वह कम से कम उम्मीद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अच्छा पुरुष कदम 4
    4
    अपने काम की कोशिश करो कार्यस्थल में बड़ी संख्या में जोड़ों का निर्माण होता है यह एक और जगह है जहां वे अपमानजनक नहीं होंगे, इसलिए आप जानते हैं कि आप संभवतः सुरक्षित होंगे। एकल जांच करने के लिए यह बहुत आसान है!
  • अच्छा पुरुष चरण 5 को आकर्षित करने वाले चित्र का शीर्षक
    5
    चर्च को आज़माएं ठीक है, निश्चित रूप से कोई भी पूजा वैध है अपनी आध्यात्मिक पक्ष को व्यायाम करें और अपने जैसे ही एक संतुलित दिल और विचारों और नैतिकता के साथ किसी को ढूंढने का अवसर उठाएं।
    • यदि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो "बाइबिल का प्रचार" करते हैं, तो कई कठिनाइयों वाले कई चर्च हैं जो एक व्यावहारिक, प्रेरणादायक नैतिक दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अच्छा पुरुषों चरण 6
    6
    मित्रों से पूछने का प्रयास करें एक मूर्खतापूर्ण विचार की तरह लगता है, लेकिन मदद के लिए अपने दोस्तों से पूछें आपका सामाजिक मंडल संभावनाओं के बिना हो सकता है, लेकिन आपके सभी मित्रों को आपसे ज्यादा लोगों को पता है। आप क्या कर सकते हैं पर आश्चर्य हो सकता है
  • भाग 2
    अपने आप को परिचय

    चित्र शीर्षक से अच्छा पुरुष कदम 7
    1
    खुद का सम्मान करें यह एक शांत व्यक्ति को खोजने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है आपको खुद का सम्मान करना होगा आपको विश्वास करना होगा कि आप एक अच्छे व्यक्ति के योग्य हैं (और आप वैसे भी इसके लायक हैं, इसलिए इसे कठिन नहीं होना चाहिए)। अपने आप को दंडित करना बंद करो लोगों को आप पर हावी होने को रोकें दृढ़ रहें और ऐसी चीजें करें जो आपको खुश करती हैं। और कुछ चीजों को पाने के लिए माफी मांगना बंद करो।
    • यह भी अच्छी तरह से ड्रेसिंग का मतलब है आपको सम्मान किया जाना चाहिए और गंभीरता से लिया जाना चाहिए। कुछ भी निष्पक्ष या खुलासा का उपयोग न करें। कुछ का उपयोग करें जो आपके लिए उपयुक्त हो या अच्छे माता-पिता के साथ डिनर करें। काम पर, पोशाक जैसे कि आप अगले प्रबंधक बनना चाहते थे
  • चित्र शीर्षक से अच्छा पुरुष कदम 8
    2
    आश्वस्त रहें बुरे लोग असुरक्षित लोगों की तलाश में हैं उन्हें लगता है कि वे पर्याप्त मजबूत नहीं हैं, बहुत तथ्य यह है कि वे "वसा" या "बदसूरत" या "गरीब" हैं। किसी को भी मत सोचिए कि आपके पास खुद की एक अच्छी छवि नहीं है आश्वस्त रहें मुझे बताओ कि आप क्या सोचते हैं माफी नहीं मांगे शर्मीली दिखने से बचें यह सच नहीं है, ज़ाहिर है: अधिकांश लोगों के लिए यह सिर्फ अभिनय ही है



  • चित्र शीर्षक से अच्छा पुरुष कदम 9
    3
    पहल करें राजकुमार के पास आने के लिए आकर्षक होने की उम्मीद मत करो लोगों को आमंत्रित करें अच्छा वाले, वाकई बहुत अच्छे लोग शर्मीले या अनुभवहीन होते हैं, और शुरू करने में थोड़ी मदद की आवश्यकता हो सकती है।
    • आप कोशिश कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, "यदि आपने मुझे इस सप्ताह कला प्रदर्शनी के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया है, तो मैं नहीं कहूंगा।"
  • अच्छा पुरुष चरण 10 को आकर्षित करने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    चीजें धीरे-धीरे लें एक व्यक्ति के साथ बिस्तर पर बहुत तेजी से जा रहा संदेश प्राप्त करने के लिए जाता है कि आप निराश हैं और उससे ज्यादा प्रयास करने की ज़रूरत नहीं है उन्हें लगता है कि उनके जैसे ही, आप किसी के लिए प्रयास करने योग्य हैं
  • पिक्चर शीर्षक से अच्छा पुरुष कदम 11
    5
    प्रामाणिक रहें आपको लगता है कि लोग जो चाहें होने का बर्ताव केवल उन लोगों को आकर्षित करेगा जो गलत चीजों की तलाश कर रहे हैं। यदि आप इससे बाहर निकलते हैं और अपने आप को दिखाते हैं, तो आप उस व्यक्ति को आकर्षित करेंगे जो "आप" की तलाश में है।
  • भाग 3
    एक चेहरा चुनना

    चित्र शीर्षक से अच्छा पुरुष कदम 12
    1
    अपनी प्राथमिकताएं रखें यदि आप उन लोगों पर जोर देते हैं जो "सुपर हॉट" लगते हैं, जो कि कड़ी मेहनत करते हैं और आपको अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं, तो आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में क्या महत्वपूर्ण हैं यह पहचानते हैं और इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, आपको महान लोगों को मिलेगा।
  • चित्र शीर्षक से अच्छा पुरुष कदम 13
    2
    एक उच्च स्तर सेट करें आप उन लोगों के लिए जो निर्धारित करते हैं, लोग उन तक ही रहना चाहते हैं। यदि आप अपमानजनक और कमजोर व्यवहार को सहन नहीं करते हैं, तो आप ऐसा व्यवहार नहीं देख पाएंगे। अगर कोई ऐसा कुछ करता है जो आपको बोर करता है, तो उसे बताएं यदि वह बेवकूफ है, तो खड़े रहें
  • चित्र शीर्षक से अच्छा पुरुष कदम 14
    3
    अपनी मां के बारे में पूछें या कोई अन्य महिला जो अपने जीवन का हिस्सा है उसे उनके बारे में बात करें। अगर वह स्पष्ट रूप से प्यार करता है और उनका सम्मान करता है, तो यह एक अच्छा संकेत है
  • पटकथा का शीर्षक अच्छा पुरुष कदम 15
    4
    ध्यान दें कि वह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है अगर वह अन्य लोगों के प्रति दयालु है, तो यह भी कि आप उससे क्या उम्मीद कर सकते हैं इसका एक अच्छा संकेत है। विशेष रूप से ध्यान दें कि वह उन लोगों के साथ किस तरह व्यवहार करता है जो "नीचे" हैं (जैसे वेटर, बेघर लोगों, विक्रेता, और बच्चों)। यदि वह सभी प्रकार के लोगों के प्रति दयालु है, तो इसका मतलब है कि आप अच्छी तरह से मेल खाते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक अच्छा पुरुष कदम 16
    5
    ध्यान दें कि वह आपके साथ कैसे बात करता है क्या वह आपके काम के बारे में पूछता है? क्या वह "तुम" और "हम" जैसे शब्द "मी" और "मी" जैसी शब्दों से अधिक का उपयोग करते हैं? क्या वह अपने रिश्ते के बारे में भविष्य में बोलता है? ये अच्छे संकेत हैं एक संचार की खोज करें जो बताता है कि वह आपके बारे में परवाह करता है और आपके संबंधों को महत्व देता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप समझते हैं कि आप अपने जीवन में एक अच्छे व्यक्ति के योग्य हैं, तो आप इसे पा सकते हैं। आपकी आत्मा दोस्त इस मिनट के आसपास चल रहा है और आपके लिए इंतजार कर रहा है।
    • यहां बताया गया है कि वह उससे बातचीत करने से पहले लड़कियों के साथ कैसे व्यवहार करता है। यदि वह संवेदनशील है, तो वह आपके लिए एकमात्र चीज़ है जो संभावना है यदि वह शर्मीली है, तो उसे अपने "खोल" से बाहर निकालने के लिए थोड़ा और साहसी होना चाहिए। यदि वह बहिर्मुखी हो, तो इस व्यवहार के साथ सहानुभूति करें, और भी बहिष्कृत हो।
    • उसकी जगह का सम्मान करें यह सिर्फ इसलिए नहीं कि वह आपको पूर्ण समय स्वयं को समर्पित नहीं करता है, जिसका अर्थ है कि वह वास्तव में परवाह नहीं करता है। जब आप उसके साथ हों तो एक शांत व्यक्ति को पहचानना आसान हो जाएगा, लेकिन जब आप एक-दूसरे से दूर होते हैं, तो उसे भी उतना ही आसान बनाते हैं
    • जितना चाहें उतना प्रशंसा करना याद रखें कि आप इसे प्रशंसा करना चाहते हैं। यह शुरुआत से एक देन और प्राप्त रिश्ते है जितना चाहें उतना काम करें कि वह आपके लिए काम करे।

    चेतावनी

    • अपने "चुना" को देखने के लिए महत्वपूर्ण है जब वह कठिनाई में है आप न केवल देख पाएंगे कि आपका गुस्सा क्या है, लेकिन आप यह भी देख पाएंगे कि यह कैसे व्यवहार करता है। क्या वह आसानी से निराश और अशिष्ट है? यह देखने के लिए अच्छा है कि यह कैसे होता है, इसलिए आप जान सकते हैं कि यदि आप लड़े हैं तो क्या हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com