IhsAdke.com

कैसे एक आसान महिला की तरह देखा होने से बचें

"आसान" होने के नाते युवा लड़कियों को अपने दोस्तों, सहकर्मियों और किसी और से घृणा कर सकते हैं यह न तो आकर्षक है और न ही गर्व है।

चरणों

छवि शीर्षक से बचने के लिए आसान कदम 01 देखने से बचें
1
पता लगाएँ कि क्या लोग आपको आसानी से ढूंढते हैं यदि आप अक्सर पुरुषों के साथ यौन संबंध रखते हैं, तो यह एक गंभीर समस्या है!
  • चित्र शीर्षक ब्रेक बैड न्यूज़ चरण 02
    2
    अपने रिश्तों को एक गुप्त रखें सबसे आम बात यह है कि आप अपनी बैठकों को गड़बड़ कर देते हैं। इसे रोको! अच्छे लड़कियां बाहर नहीं जाती हैं और बताती हैं कि उन्होंने क्या किया। बस तथ्य यह है कि आप इसके बारे में बात करते हैं यह धारणा दे सकती है कि आप शिकार कर रहे हैं। सेक्स के बजाय अन्य चीजों के बारे में बात करें या अपने प्यार के जीवन का विवरण।
  • स्टेप गाइ 04 के साथ मित्र बनें चित्र का शीर्षक
    3
    उन लोगों के साथ डेटिंग या उनसे जुड़ना से बचें, जो आपके दोस्तों, सहकर्मियों और स्कूल या ऐसे लोगों के साथ हैं जो आम में दोस्त हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने प्रेम जीवन के बारे में बात नहीं करते हैं तो दूसरे व्यक्ति बात कर सकता है। यदि आप अपना प्रेम जीवन निजी रखना चाहते हैं, तो आपको उन लोगों के साथ शामिल होना चाहिए, जो आपके दोस्तों को नहीं जानते।
  • एक चरण के साथ दोस्त बनें चित्र 09
    4
    अपने बुरे नाम के कारण के बारे में सोचो बुरी प्रतिष्ठा आपके द्वारा बनाई गई टिप्पणियों से उत्पन्न हो सकती है, जिस तरह से आप पोशाक करते हैं, जिस तरह से आप पुरुषों के आसपास व्यवहार करते हैं, और इसी तरह। कुछ लोग अपने यौन रोमांच को लोकप्रियता या प्रेम से भ्रमित करते हैं
  • चित्र शीर्षक से कम से कम एक सप्ताह में एक रिश्ते में जाओ चरण 02
    5
    यदि आपके पास दुरुपयोग का इतिहास है, तो एक मनोवैज्ञानिक खोजें। बहुत से लोग दुरुपयोग के बाद कामुकता को जगाते हैं यदि आप किसी से बुरे व्यवहार में जल्दी से बात करते हैं, तो अपने रिश्ते को बर्बाद करने से पहले व्यवहार को सही करने का एक शानदार मौका है। आपको यह पता लगाने में आश्चर्य होगा कि आपके कितने व्यवहार सामान्य हैं और सेक्स के साथ भावनात्मक आवश्यकता को भरने से बचने के तरीकों को सीख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक सप्ताह में कम से कम एक रिश्ते में जाओ
    6
    अपनी दोस्ती बदलने पर विचार करें यदि आपके मित्र को आसान या व्यवहार के रूप में देखा जाता है, तो आपको अन्य दोस्ती की तलाश करनी चाहिए।



  • छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 07
    7
    एक बदलाव बनाएं, लेकिन न सिर्फ एक भौतिक एक एक मानसिक सुधार करें मज़ा की एक वस्तु की तरह लग रही बंद करो आईने में देखकर और खुद से कहो कि आप खूबसूरत हैं। यह मज़ेदार और दिलचस्प है, यह आपको आराम देता है और आपको प्रामाणिक बनाता है - लेकिन अपने आप को ऐसे कुछ होने की अनुमति न दें जो लोग उपयोग कर सकते हैं और फेंक सकते हैं। छोटे कपड़े, प्लेबॉय बनी बैज और फीता पहनना बंद करो अगर यह कवर होता है तो यह पनीर नहीं है। कुछ पहनें जिससे आपको सहज, आत्मविश्वास और अच्छा लगता है। बहुत कम कटौती वाले कपड़ों, शॉर्ट्स और बहुत कम स्कर्ट और बहुत तंग कपड़ों से बचें।
  • छवि शीर्षक से बचें आसान होने के कारण कदम 08
    8
    आपके सामने, जो विशेष रूप से प्रतिबद्ध व्यक्तियों के सामने दिखाई देने वाले सभी चेहरों पर कुचलना न करें। नाराज गर्लफ्रेंड्स के एक समूह से भी बुरा कुछ भी नहीं है जो आपसे बाहर बात कर रहे हैं। छेड़खानी के बिना अच्छा और दया करो
  • पिक्चर का शीर्षक आपका आत्मसम्मान कदम 01 शीर्षक है
    9
    अपने होने का तरीका बदलें आप बेकार नहीं हैं जिस तरह से आप अपने आप को अपमानित करने के कारण लोगों को सिर्फ आप से नफरत है चीजों को बदतर मत बनो - अतीत को भूल जाओ, भविष्य को देखो आप एक बड़ी लड़की हैं, आपको मूल्य के लिए एक आदमी की जरूरत नहीं है। अपने सबसे करीबी दोस्तों पर भरोसा करें, लेकिन उन्हें पकड़ नहीं है। आप अंदर रहें। एक दूसरे को जानिए किताबें पढ़ो, स्कूल में खेलें, एक शौक को अपनाना अध्ययन कला आप सक्षम हैं!
  • चित्र का शीर्षक सॉर्ट आउट आपका लाइफ चरण 16
    10
    ध्यान रखें कि: आप वहां पुरुषों की तलाश नहीं कर रहे हैं आपको इसकी ज़रूरत नहीं है और आपको इसकी आवश्यकता नहीं है। दूसरों के गले में मत जाओ और उन्हें आप पर जाने न दें यदि आप टूटे हुए घर से आते हैं, तो अपने दोस्तों से प्रेम की तलाश करें।
  • छवि शीर्षक से बचें आसान दिखने के चरण 11
    11
    दवाओं, पेय और आकस्मिक सेक्स से दूर रहें ड्रग्स अच्छा नहीं लाते हैं और अल्कोहल आपको नहीं भूलेंगे कि आपने कल रात क्या किया। जब आप तैयार हों और निष्कर्ष पर न जाएं तो यौन सम्मिलित हों। सुनिश्चित करें कि दूसरे व्यक्ति वास्तव में आपको प्यार करता है, कि आप उससे भी प्यार करते हैं, और यह कि आप उसके पास उसके करीब हो सकते हैं
  • 12
    गपशप को साफ करने के लिए डरो मत। यदि आप जानते हैं कि कोई आपके बारे में या आपके द्वारा किए गए चीजों के बारे में बुरी बातें कह रहा है, तो उस व्यक्ति का सामना करें उसे / उसे रोकने के लिए और अधिक कठोर उपायों को ले जाने के लिए कहें अगर वह / वह जारी रहेगा आपके बारे में नकारात्मक टिप्पणियां फैलाने वाले व्यक्ति अस्वीकार्य है और आपको इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करना चाहिए!
  • 13
    मजबूत हो आप लोगों को देखने के तरीके को बदलने के लिए आपने पहले कदम उठाए हैं और वह हिस्सा सबसे महत्वपूर्ण है बस प्रलोभन के चेहरे में दृढ़ होने के लिए मत भूलो और सभी के लिए अपने सभी प्रेम संबंधों पर गर्व न करें, क्योंकि शब्द बिखरे हुए हैं।
  • युक्तियाँ

    • प्यार और सेक्स के बीच अंतर है
    • आप एक व्यक्ति हैं और एक वस्तु नहीं! आप बौद्धिक, सुसंस्कृत, बुद्धिमान, आदि होने में सक्षम हैं।
    • आप मजेदार, मीठा और मूल हो सकते हैं
    • बस अपने आप हो! मत बनो कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, क्योंकि यह सबसे ज्यादा संभावना नहीं है।
    • लड़के आम तौर पर असुरक्षित हैं और यौन उदारवादी महिलाओं को अस्वीकार करते हैं, जबकि परिपक्व पुरुषों की महिलाओं की सराहना होती है जो अपने शरीर के साथ सहज महसूस करते हैं।
    • लोग बहुत कठोर और क्रूर हो सकते हैं आपके "मित्र" आपसे बात करना बंद कर सकते हैं क्योंकि वे असुरक्षित महसूस करते हैं। यदि कोई आपको पसंद नहीं करता है क्योंकि आप मिलने का प्रयास कर रहे हैं, नए दोस्त ढूंढें जो आपको प्रोत्साहित करेंगे और आपकी सहायता करेंगे।
    • आसान महिलाओं की तरह बहुत से लोग

    चेतावनी

    • चरित्र और उपस्थिति में बदलाव के बाद भी, लोग अभी भी इसे अस्वीकार कर सकते हैं। पर्यावरण को बदलने की कोशिश करो, खरोंच से शुरू यदि नहीं, तो चिंता न करें, समय लोग आपको पसंद करना शुरू करेंगे। सब कुछ ठीक हो जाएगा
    • कोई भी आपका लाभ लेने का प्रयास कर सकता है ऐसा न होने दें। आप यह कर सकते हैं!
    • छेड़खानी किसी को भी एक कुतिया नहीं करता है सावधान रहें कि आप एक फूहड़ के रूप में लेबल क्यों करते हैं यह विनम्र कुछ नहीं है उस शब्द को अपनी शब्दावली से बाहर खिसकाएं!
    • अन्य महिलाओं से सावधान रहें आकर्षक कपड़े न पहनें, ताकि आपको बुरा न लगे। आपके चारों तरफ वही लोग हैं जो आप का न्याय करते हैं - तो आप को बुरी तरह से सोचने का कारण न दें। अक्सर, आपके झूठे दोस्त कहेंगे "अपने आप को रहें" ताकि आप पर अकेले छोड़ने पर पुरुष गिर जाएंगे उनकी गिरना मत!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com