IhsAdke.com

कैसे अपने दोस्तों के साथ किरकिरा होने से बचें

चिपचिपा होने के नाते अच्छा हो सकता है, लेकिन यह हमेशा मामला नहीं होता है। यदि आप चिंतित हैं कि आपके मित्र दूर जा रहे हैं क्योंकि आप बहुत चिपचिपा होते हैं, पढ़ना जारी रखें।

चरणों

चित्र शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिन्सी होने से बचें चरण 1
1
अपने दोस्तों को जगह दें व्यक्ति को पसंद करना अच्छा है, लेकिन याद रखना कि आप उसके जीवन का केंद्र नहीं हैं। अन्य मित्रों को बनाएं और अपने साथ अपना समय बिताएं।
  • छवि शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिंगी से बचें चरण 2
    2
    अगर आपके मित्र का कोई दूसरा "सबसे अच्छा दोस्त" है तो आप खुद को चोट पहुंचा सकते हैं। स्थिति को स्वीकार करें और उसका इलाज न करें जैसे वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है यह इस धारणा को दे सकता है कि आप अपने अन्य दोस्तों से छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं, भले ही ऐसा मामला न हो।
  • छवि शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिंगी से बचें चरण 3
    3
    अपने दोस्तों के दोस्तों के साथ दया करो यदि आप अपने दोस्त से बात करते हैं और अपने दोस्तों की उपेक्षा करते हैं, तो आप बहुत चिपचिपा लगेगा मैत्रीपूर्ण बनने की कोशिश करो और उन्हें बुरा न करें, भले ही आप उन्हें पसंद न करें।



  • शीर्षक के चित्र दोस्तों के साथ क्लिन्सी होने से बचें चरण 4
    4
    संदेशों को चालू / भेजने के लिए हमेशा एक नहीं होने का प्रयास करें अपने मित्र को फोन करने या संदेश भेजने की प्रतीक्षा करें। उन्हें आपसे अक्सर कॉल करने के लिए मत कहो, क्योंकि यह वही है जो कह रहा है "मैं बहुत चिपचिपा नहीं होना चाहता इसलिए मैं आपको नहीं बुलाऊंगा, फिर मुझे बुलाओ!" समय-समय पर यह कहने के लिए कोई नुकसान नहीं होगा, लेकिन सावधान रहें
  • छवि शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिंगी से बचें चरण 5
    5
    यदि आपके पास कोई अन्य दोस्त नहीं है, तो अकेले गतिविधियों को करने के लिए समय दें, जैसे कि टीवी पढ़ने या देखना
  • छवि शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिंगी से बचें चरण 6
    6
    यदि आपके मित्र आपको हटाना या ब्लॉक करते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें इस फैसले पर सवाल उठाते हुए उन्हें हतोत्साहित कर सकते हैं और आपको वंचित लगता है। आप अपने जीवन के साथ चलना बेहतर होगा, चाहे कितना भी मुश्किल हो। एक खोई हुई दोस्ती को दूर करने और अन्य मित्रों के साथ अन्य चीजों को करने का प्रयास करें यह भी एक व्यक्ति को अपने जीवन में वापस आ सकता है और इससे पहले आपको ज्यादा मज़ा आता है।
    • हालांकि, अगर आपके पास अपने दोस्तों से संपर्क करने का साधन है (या उन्हें व्यक्ति में मिलना), तो उनसे बात करने की कोशिश करें और उन्हें अपने पक्ष को समझें। यह संभव है कि यदि आप उन्हें समझते हैं और हर एक के लिए आवश्यक स्थान देते हैं तो वे इसे अनलॉक करते हैं। यह केवल तभी काम करता है जब आप व्यक्ति में व्यक्ति को जानते हैं, यद्यपि।
  • चेतावनी

    • बहुत से लोग कहते हैं कि वे अपने दोस्तों के व्यवहार के साथ असहज हैं, क्योंकि वे अपनी भावनाओं को चोट पहुंचने से डरते हैं। इसलिए आश्चर्यचकित न हो कि सब कुछ एक दिन में अच्छा लगता है और दूसरे में छोड़ दिया जाए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com