IhsAdke.com

एक लड़के को दूर चला गया

किसी ऐसे व्यक्ति से बात करने के लिए कष्टप्रद हो सकता है जिसे आप में दिलचस्पी नहीं है, चाहे आप दोनों एक-दूसरे को जानते हों या तीन बार बाहर निकल गए हों किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना कभी मजेदार नहीं होता है, लेकिन जब आप सत्य बोलते हैं, तो आपको राहत मिलेगी, और लड़का तेजी से आगे बढ़ सकता है अगर आपको पता है कि क्या कहना है और कैसे बोलना है तो आप लड़का को धीरे से जितना संभव हो सके दे सकते हैं।

चरणों

भाग 1
जानने के लिए कि क्या कहना है

एक व्यक्ति को नीचे धीरे चरण 1 के नाम से चित्रित किया गया
1
निर्णय लें कि आप व्यक्ति से उससे बात करना चाहते हैं या नहीं। ठीक है, अगर आप उससे डेटिंग कर रहे हैं, तो हाँ, आप उसे व्यक्तिगत रूप से पूरा करने की सौजन्यता देते हैं लेकिन अगर वह आपके साथ संदेश या ईमेल या कुछ सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से बाहर जाने के लिए कहता है, तो वस्तुतः उतने ही उत्तर देना ठीक है। यह आप दोनों के लिए कम शर्मनाक हो सकता है, और आप अपने उदास चेहरे को व्यक्ति में देखने के दर्द से बच सकते हैं - यह आपको अधिक सम्मान के साथ भी छोड़ सकता है, क्योंकि आप नहीं देखेंगे कि जब आप कहते हैं कि यह कितना दुखी होगा दिलचस्पी नहीं है लेकिन अगर वह करीबी दोस्त या किसी व्यक्ति के साथ आप दो महीने या उससे ज्यादा समय तक रहे, तो आपको निर्णय करना चाहिए और देखें कि क्या करना सबसे समझदार बात होगी।
  • बस परिपक्व होकर सुनिश्चित करें कि आप स्वयं से बात करते हैं, चाहे व्यक्ति में बोल रहे हों या नहीं अपने दोस्तों में से एक को समाचार तोड़ने से उसे अच्छा महसूस नहीं होगा।
  • लेट ए गाइ डाऊन धीरे से चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे तिथि की इच्छा नहीं के बारे में ईमानदार होना अगर आपको लड़का पसंद नहीं है तो आपको रुचि नहीं होने के बारे में ईमानदार होना चाहिए। अगर वह आपको कॉल करता है, तो कहें कि "मुझे माफ़ करना है, लेकिन मुझे हमारे बीच रोमांटिक कुछ नहीं दिख रहा" या "मुझे नहीं लगता कि बहुत सारे रसायन शास्त्र चल रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आप वाकई बहुत अच्छे इंसान हैं।" कुछ छोटी और सरल बोलें, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि आप उसके साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं, इसलिए वह उलझन में नहीं पड़ता है या आवश्यकतानुसार आपको पीछे नहीं ले सकता है।
    • वह कारणों से पूछताछ कर सकता है, और आप हाथ को खुश करने और सभी कारणों से बात करने की ज़रूरत नहीं है कि आप उसके साथ क्यों नहीं रहना चाहते हैं। यह केवल इसे और भी बदतर बना देगा, इसलिए इसे छोड़ दें, भले ही वह "जो सोचता है" वह चाहता है।
  • लेट ए गाइ डाउन धीरे से चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक वैध कारण दें अगर कोई रसायन नहीं है, तो आप उससे बात कर सकते हैं। यदि आप इस समय की तिथि के मूड में नहीं हैं, तो ऐसा कहें। यदि आप किसी और को पसंद करते हैं, तो उनसे बात करें यदि आप वास्तव में इसे पसंद नहीं करते क्योंकि यह आकर्षक नहीं है, या यह उबाऊ है, या कुछ और तो आप इसे उन विवरणों को छोड़ सकते हैं यद्यपि यह झूठ बोलना या बहाना बनाने के लिए अच्छा नहीं है, कोई भी आदमी आपको यह नहीं कहना चाहता कि "मैं आपके लिए मूड में नहीं हूं" एक कारण के बारे में सोचिए जिससे उसकी भावनाओं को बहुत ज्यादा दुख नहीं होगा।
    • पता करें कि आपको पहले से क्या दे देना चाहिए, ताकि वह झूठ के बीच में पकड़े न जाए।
    • ऐसा मत कहो कि आप किसी और की तरह हैं, अगर वह सच नहीं है। वह झूठ को बहुत जल्दी से सुलझाना होगा
    • और यह भी मत कहो कि यदि आप किसी को पसंद करते हैं तो आप रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं यदि वह आपको देखता है कि आप किसी व्यक्ति से डेटिंग करते हैं या यहां तक ​​कि उस बातचीत के ठीक बाद में किसी व्यक्ति से डेटिंग करते हैं, तो वह उस बेवकूफ की तरह महसूस करेगा जो आपने उसके साथ झूठ बोला था।
  • लेट ए गाइ डाउन धीरे पावर 4 नामक चित्र
    4
    दृढ़ रहें यद्यपि आप इस स्थिति में शांत हो सकते हैं, आपको यह बिल्कुल स्पष्ट करना चाहिए कि आप एक रोमांटिक रोशनी में आदमी नहीं देखते हैं अगर आप कुछ कहते हैं, "मैं अपने जीवन के एक पल में हूं जो मुझे अब तारीख नहीं मिल सकती ..." या "मैं इस महीने स्कूल में बहुत व्यस्त हूं ..." तो आप कह रहे होंगे कि उसे बेहतर मौके मिलेगा यदि वह एक महीने या दो इंतजार उसे झूठी आशा देने के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है, और जो कुछ भी उसे अल्पावधि में बेहतर महसूस करता है, वह केवल उसे महसूस कर सकता है जब वह महसूस करता है कि उसके पास आपके साथ कोई मौका नहीं है
    • दरअसल, सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं आदमी को रोलिंग मिलता है, तो फर्म होने के नाते अनिर्णायक होने से बेहतर है
  • लेट ए गाइ डाउन धीली 5 चरण के शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे अपमान न करें यह मत कहो कि वह आपके लिए स्मार्ट, शांत या आकर्षक नहीं है। आपको बुरी प्रतिष्ठा मिलेगी और दूसरों के बारे में परवाह नहीं होगी यदि आप उसे धीरे से डंप करना चाहते हैं, तो आपको उसे एक अच्छा आदमी मिलना चाहिए, इसलिए उसे अपमान न करें, भले ही आप सच्चाई को नग्न और उसके लिए कच्ची कह रहे हों।
    • जब वह बात कर रहे हों तब उसे पूरा ध्यान दें। अगर आप विचलित लगते हैं या हमेशा फोन को देखते हैं, तो यह अधिक अपमानित महसूस करेगा।
  • लेट अ गाइ डाऊन स्लोव 6
    6
    क्लचेज़ से बचें ऐसा मत कहो जैसे "यह आप नहीं है, यह मैं हूं," "मुझे लगता है कि आप मुझसे बेहतर हैं," या "मैं किसी रिश्ते के लिए तैयार नहीं हूं।" सभी लोगों ने इससे पहले यह सुना है और यह बहुत ज्यादा दर्द न होने के बावजूद ईमानदार होना बेहतर है: आप बस उसकी भावना से मेल नहीं खाते उसे बताने के लिए बेहतर है कि आप कभी भी उसके साथ संबंध में नहीं रहना चाहेंगे, बल्कि लाइनों के बीच ही बात करके उससे भी बुरा महसूस कर सकते हैं।
  • लेट ए गाइ डाऊन धीरे से कदम 7 शीर्षक वाली तस्वीर



    7
    छोटी रहें एक बार जब आप बोलते हैं कि तुम क्या कहती हो, तो हर किसी के लिए अपना समय, हमेशा के लिए, या कम से कम अब तक के लिए समय आ गया है। वह बात कर रहा है और अधिक से अधिक कारणों क्यों बातें आप दोनों के बीच बाहर काम नहीं करेगा को सुनना जारी रख सकते हैं, लेकिन यह केवल आप दोनों बदतर महसूस करते हैं। यदि आपको लगता है यह इस विशेष पुरुष के साथ एक समस्या है, इसलिए एक रणनीति पहले से तैयार है, कि तुम एक दोस्त को खोजने या कहीं और एक व्यापार का समाधान करने की आवश्यकता होगी कहने के लिए है। यदि आपके पास कुछ नहीं करना है, तो आपको अधिक शर्मनाक होगा जब आपको छोड़ना होगा
  • स्टेप 8 नामक चित्र चलो एक लड़के नीचे धीरे
    8
    यदि आप अभी भी उसके साथ दोस्त बनना चाहते हैं, तो ऐसा कहें। यदि आप और आदमी को वास्तव में एक अच्छी दोस्ती है, तो आप उसे बता सकते हैं कि वह आपके लिए कितना मतलब है, और आप दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको यह कहना चाहिए कि आप उस व्यक्ति से मित्र बने रहना चाहते हैं, जिसे आप मुश्किल से जानते हैं- अगर आप दोस्त नहीं हैं और आप कहते हैं कि "मैं सिर्फ दोस्ती चाहता हूं", तो उसे पता चल जाएगा कि आप यह कह रहे हैं कि उसे बेहतर महसूस करने के लिए कहें। हालांकि, अगर आप कुछ समय से मित्र रहे हैं, तो आप उसे दिखा सकते हैं कि वह आपके लिए एक अच्छा दोस्त कैसे बना रहे हैं, तो आप उसे बेहतर महसूस कर सकते हैं।
    • अगर आप लोग वास्तव में दोस्त हैं, तो यह सामान्य है अगर वह आपको थोड़ी देर के लिए तिथि नहीं करना चाहता है बेशक, यह आपके लिए अच्छा नहीं होगा, लेकिन वह आपको कुछ समय के लिए फिर से एक दोस्त के रूप में देखने के लिए तैयार नहीं होगा।
  • भाग 2
    आगे क्या करना है

    लेट ए गाइ डाउन धीरे से कदम 9 शीर्षक वाला चित्र
    1
    इसके लिए कमरा बनाएं चाहे आप करीबी दोस्त हों या सिर्फ एक साथ कक्षा में भाग ले रहे हों, आपको उसे अस्वीकार करने के बाद उसे स्थान देना चाहिए। आप हमेशा की तरह उसके साथ दोस्त बनने की कोशिश कर सकते हैं या पूछ सकते हैं कि होमवर्क क्या था, लेकिन वह अभी तक आपसे बात करने के लिए तैयार नहीं हो सकता है। तो उसे थोड़ी सी जगह दें जब तक कि वह आपसे मित्र के रूप में बात करने के लिए तैयार न हों। दुख की बात मत बनो, अगर आपको लगता है की उससे अधिक समय की जरूरत है।
  • लेट ए गाइ डाउन धीरे से कदम 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    अगली बार जब आप उसे देखोगे तो अजीब काम न करें। अगली बार जब आप बाहर जाते हैं, तो उसे मत देखो जैसे वह एक घायल पिल्ला है या उसे अनदेखा करने के लिए एक बड़ा प्रयास करें। बस अपने आप हो, स्वाभाविक रूप से कार्य करें, और दया जरूर करें यदि वह आपसे बात करने के लिए आता है। यदि वह आपके साथ बात नहीं करता है, तो आपको पहल नहीं लेनी चाहिए क्योंकि वह शायद आप का सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप कार्य करते हैं जैसे कि यह एक बड़ा सौदा नहीं है, ताकि वह जानता हो कि अस्वीकार किए जाने की कोई बड़ी समस्या नहीं है और आप अभी भी दोस्त हो सकते हैं और एक दूसरे से बात कर सकते हैं।
  • लेट ए गाइ डाऊन स्लोव 11
    3
    दूसरों को बताओ कि क्या हुआ लड़के को अपने 50 करीबी दोस्तों के बारे में शर्म से बचाओ यदि आप अपने सभी दोस्तों को बताते हैं कि आपने उसे अस्वीकार कर दिया है, तो वे भी उनके साथ अजीब अभिनय शुरू कर सकते हैं, और उन्हें महसूस होगा। अगर वह एक अच्छा लड़का है तो वह इस तरह से व्यवहार करने के लायक नहीं है क्योंकि उन्होंने आपके साथ रहने का ईमानदार प्रयास किया है। तुम्हारे साथ क्या हुआ रखने की कोशिश करें- आखिरकार, अगर कोई आदमी ने तुम्हें खारिज कर दिया था, तो आप नहीं चाहते थे कि वह अपने सभी दोस्तों को तितर बितर करे, है ना?
  • लेट ए गाइ डाउन धीली 12 कदम के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे धीरे से व्यवहार करें यदि आप जाते हैं और फिर से बात करते हैं, तो उसे मतलब या कठोर मत बनो, जब तक कि उसे इसके योग्य न हो। यदि वह शांत होने और अपने दोस्त बनने की कोशिश कर रहा है, तो कम से कम आप कर सकते हैं मुस्कान और उसकी दोस्ती का जवाब। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके साथ जाना चाहिए या उसके साथ ज्यादा वक्त बिताएं, लेकिन यदि आपका रास्ता आपको छेद लेता है, तो उसे सिर्फ सभ्यता से व्यवहार करें इश्कबाज मत करो, इसे छूना न करें, या पुल को शांत करने के लिए आपको लगता है कि उसके पास एक और मौका है।
    • सभी के ऊपर उसके लिए सहानुभूति है वह क्रोधित हो सकता है कि आपने उसे अस्वीकार कर दिया है, और आपको यह याद रखना चाहिए, भले ही आप उसे तिथि नहीं करना चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • ईमानदारी से रहें
    • इसे से बचने की कोशिश मत करो
    • यदि वह आपको उपहार देता है, तो उसे बड़ा धन्यवाद दें और कहें कि आपका रिश्ता दोस्ती में से एक है, प्रेमालाप की नहीं।
    • बाहर जाने से पहले, अपनी भावनाओं की समीक्षा करें और आप यह महसूस कर सकते हैं कि आप उसे वास्तव में पसंद कर सकते हैं

    चेतावनी

    • प्रत्येक चेहरे अलग है यह आप होगा जो आप को अस्वीकार करने के लिए सही शब्द मिल जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com