IhsAdke.com

कैसे जानना कि वह वास्तव में आप में रुचि रखते हैं

क्या आपके पास एक अविश्वसनीय आदमी पर क्रश है और क्या वह उसी तरह महसूस करता है? यदि हां, तो चिंता न करें - मदद रास्ते पर है। यदि आप जानना चाहते हैं कि क्या वह वास्तव में आपके बारे में परवाह करता है, तो आपको ध्यान देना होगा कि लड़का क्या करता है, वह कहता है और वह आदमी आपकी उपस्थिति में कैसे व्यवहार करता है। जब तक आप यह बहुत झंडे दिए बिना कर सकते हैं, आप यह पता कर सकते हैं कि लड़का वास्तव में कैसा महसूस करता है। आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें और पता करें कि आपके प्रियजन आज कैसे महसूस करते हैं

चरणों

भाग 1
वह क्या करता है यह ध्यान दे रहा है

छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
1
शरीर की भाषा के लिए सतर्क रहें शारीरिक भाषा आम तौर पर उस व्यक्ति की निंदा कर सकती है जो लड़का महसूस कर रहा है - चाहे वह अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए कितना चाहे यद्यपि शरीर की भाषा की युक्तियां हमेशा सटीक रूप से संकेत नहीं करती हैं कि लड़का क्या महसूस कर रहा है, निश्चित रूप से यह अनुमान लगाया जाता है कि क्या विषय आपको रोमांटिक तरीके से देखता है यहाँ कुछ संकेत हैं जो वास्तव में आपको पसंद करते हैं:
  • वह अपनी कूल्हों की ओर मुड़ता है, भले ही वह देख रहा हो।
  • वह आपको देखता है, मुस्कुराता है और फर्श पर वापस दिखता है
  • लड़का यह देखकर मुस्कुराता है कि आप उसे देख रहे हैं।
  • कभी भी अपने हाथों को अपने जेब में मत डालें या अपने हाथों को पार करते हुए आपसे बात करते रहें।
  • बोलने पर वह आगे बढ़ सकता है
  • वह अपने पैरों को आप की ओर मुड़ सकता है अगर वह आप की तरफ नहीं खड़े होते हैं, तो लड़का दिलचस्पी नहीं रख सकता।
  • जब वह दोनों बात करते हैं तो वह गलती से आप में फंस जाता है वह अपने हाथों से धीरे से उसे स्पर्श कर सकता है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    2
    ध्यान दें, जब आपके आस-पास होने पर उनका व्यक्तित्व बदलता है। यदि वह कक्षा में पहुंचने के लिए लंबा रास्ता लेता है, या उसे खोजने के लिए अगर वह उसके साथ आने के लिए पेश करता है, तो उसके अगले अध्ययन के बारे में, लड़का शायद आपको पसंद करता है वह यह भी समझाने के लिए बहाने बना सकता है कि उसने इतनी अचानक क्यों संपर्क किया, ऋण की किताब (आमतौर पर पहले से ही वह है) के लिए पूछ रहा था। यह आपको यह बताने का एक तरीका होगा कि वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता है।
    • देखें कि क्या लड़का आपको सवारी करता है भले ही आप शहर के दूसरी तरफ रहते हों।
    • देखो अगर वह कोई स्पष्ट कारण के लिए इंतजार जब तक आप दिखाई देते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    3
    सूचना अगर वह आपको अलग तरीके से व्यवहार करता है उपचार में अंतर जितना अधिक होगा, उतना ही इसके लाभ अधिक होगा। उदाहरण के लिए, वह अपने दोस्तों के सामने खड़े हो सकते हैं या कसम खा सकते हैं, लेकिन जब आप आस-पास हों तब ऐसी चीजों को न करने की कोशिश करनी चाहिए। यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह अच्छी तरह से व्यवहार करने की कोशिश कर रहा हो सकता है अगर आपको लगता है कि आप "कामरेडों में से एक" हैं, तो वह उनकी उपस्थिति में अच्छी तरह से शिक्षित नहीं होंगे।
    • यदि वह आपको एक कॉमरेड की तरह व्यवहार करता है - पुराने, नए मामले लेकर गवाही देना, डांटकर कह रहा है - तो यह संभव है कि आपने "मित्र क्षेत्र" में प्रवेश किया हो।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    4
    देखो अगर वह अपने दोस्तों के साथ अच्छा है यदि आप अपने दोस्तों के साथ चल रहे हैं और लड़के आपके साथ हैं, तो ध्यान दें कि वह उनसे कैसे व्यवहार करता है यदि वह आपकी प्रशंसा करता है, तो लड़का अपने दोस्तों को प्रभावित करना चाहता है ताकि वे आपको बता सकें कि वह कितना शांत है। दोस्तों को पता है कि लड़कियों को बात करना पसंद है यदि वह आपको पसंद करता है, तो आप अपने दोस्तों के साथ ठंडा होने के लिए पर्याप्त स्मार्ट होंगे। अगली बार लड़का आपके और आपके दोस्तों के लिए आता है, पता करें कि क्या वह बहुत विनम्र हो जाता है और कुछ व्यक्तित्व को अच्छा बना देता है
    • वही आपके परिवार के सदस्यों के लिए जाता है यदि लड़का अपनी मां / भाई बहनों के पास तुम्हारे पास आता है और बहुत अच्छा करने की कोशिश करता है, तो वह आपकी पूजा करने के लिए ऐसा कर सकता है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    5
    देखो अगर वह चाहता है कि आप अपने दोस्तों से मिलें। यदि वह प्रेम में है, तो वह इसे प्रदर्शित करना चाहेंगे। अगर लड़का इसे अपने दोस्तों को नहीं लेना चाहता, तो वह समय-समय पर कामरेडों के साथ मज़े करना पसंद कर सकता है - या शायद उनके सहयोगियों के साथ इस क्षण का अर्थ है कि कुछ बिल्ली के बच्चे प्राप्त करने का मौका। लेकिन अगर वह इसे अपने दोस्तों के साथ पेश करना चाहता है, तो यह एक अच्छा संकेत है इसका मतलब है कि वह इसे प्रदर्शित करना चाहता है - और वह यह नहीं सोचता कि आप किसी भी संभावित महिला आयुक्त के रास्ते में मिलेंगे।
    • हालांकि इस नियम के लिए केवल एक अपवाद है: वह चाहे आप अपने दोस्तों से उनसे लज्जित होने के लिए नहीं मिलना चाहें!
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    6
    देखें कि क्या वह हमेशा आप का समर्थन करता है यदि आप प्यार करते हैं, तो वह आपके लिए अच्छी चीजें करने के लिए अपने कार्यप्रणाली को अलग रखेंगे। वह पूरे दिन आपके लिए दोपहर का भोजन उठा सकते हैं - हो सकता है कि वह बीमार हो जाएंगे और अपना होमवर्क करेंगे क्या आप की ओर उसका व्यवहार कुछ और सुझाव देता है? यदि वह हमेशा आपके लिए अच्छी चीजें कर रहा है और आमतौर पर दूसरों के लिए दोपहर का भोजन नहीं करता है, तो एक आकर्षण होने की संभावना है।
    • वह यह भी पूछ सकता है कि क्या वह आपके साथ बात करने के लिए कोई बहाना करने के लिए कुछ भी करने में उसकी सहायता कर सकता है। अगर लड़का अपनी तरफ से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करता है, भले ही वह उसकी मदद कर रहा हो, तो वह वास्तव में रूचि रखता है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    7
    देखें कि क्या वह हमेशा समूह गतिविधियों में आपके साथ समाप्त होता है। अगली बार जब आप लड़के और दोस्तों के समूह से बाहर निकलते हैं, तो देखें कि वह आपके पास स्वाभाविक रूप से आपके पास है या नहीं। अगर ऐसा लगता है कि लड़का हमेशा इन समूहों की बैठकों में आपकी तरफ से होता है, तो वह आपके में दिलचस्पी लेने की संभावना है। अन्यथा, वे समूह या उनके साथियों में अन्य लड़कियों से बात करने के बजाय आपसे बात क्यों करेंगे?
    • यह तुरंत नहीं हो सकता है - लेकिन अगर आपको लगता है कि रात के अंत में आप हमेशा लंबे समय तक बातचीत कर रहे हैं या जब आप पूरे समूह के मजे हुए हैं, तो इसका मतलब हो सकता है कि आकर्षण है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    8
    देखें कि वह अन्य लड़कियों के करीब कैसे काम करता है इसका यह एक बड़ा संकेत हो सकता है कि वह आपको वास्तव में कितना पसंद करता है अगर लड़का सिर्फ चारों तरफ फ्लर्टिंग कर रहा है, तो वह सभी लड़कियों को उसी तरह का इलाज करेगा। "ठीक है, शायद वह कोई दिलचस्पी नहीं है।" लेकिन अगर आप एकमात्र लड़की हैं जिसके साथ वह फड़फड़ाता है - "या वह अकेली लड़की जिसके बारे में सबसे ज्यादा आरक्षित है" - तो वह रुचि का संकेत हो सकता है। वह आपको उस बिंदु पर पसंद कर सकता है जहां वह आपके साथ इश्कबाज नहीं कर सकता है, अन्य, कम महत्वपूर्ण लड़कियों के साथ इसे आसानी से कर सकता है।
    • यह भ्रामक हो सकता है, लेकिन यह कई भावनाओं को बनाता है मुख्य बात यह पता लगाना है कि वह आपको अलग तरह से व्यवहार करता है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    9
    देखो कि वह क्या करता है जब आप दूर होते हैं क्या वह आपको देखकर याद कर सकता है, लेकिन आप के बारे में सोचना बंद कर सकते हैं? यदि आप और लड़का थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को नहीं देखते हैं और उन्हें कोई परवाह नहीं है, तो हो सकता है कि उनकी छवि उसके मन में नहीं है हालांकि, यदि आप एकाधिक संदेश, कॉल या विज़िट प्राप्त करते हैं, तो यह वास्तव में रुचि हो सकती है वही सामाजिक नेटवर्क के लिए जाता है - अगर वह अपनी फेसबुक पोस्ट पर टिप्पणी करता है या अपने ट्वीट्स का भी अक्सर समर्थन करता है, तो यह कहना संभव है कि आदमी परवाह करता है।
    • यदि आप ऑनलाइन हैं, तो देखें कि वह आपके साथ जीचैट या फेसबुक पर बातचीत करने की कोशिश करता है, जिसके लिए कोई स्पष्ट कारण नहीं है। यह एक और संकेत हो सकता है कि वह इस रिश्ते में कुछ और चाहता है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    10
    उन चीजों को ध्यान रखें जो आप एक साथ करते हैं। यह देखने का एक और तरीका है कि क्या वह वास्तव में आपके बारे में परवाह करता है यह पता लगाना है कि दोनों में "अनजाने" यदि आप वास्तव में बहुत अच्छी तरह से डेटिंग अवसरों पर जाते हैं, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह वास्तव में परवाह करता है। ध्यान में रखने के लिए यहां कुछ चीजें हैं:
    • क्या आप दोपहर के भोजन के लिए बाहर जाते हैं या उसके साथ कॉफी है? अगर लड़का आपको दिन के दौरान पाता है, कामरेड के साथ कुछ बियर होने के बाद नहीं, तो वह उसे संभवतया प्रेमिका के रूप में देख सकता है।
    • क्या वे एक साथ अक्सर बाहर जाते हैं? क्या आप फिल्मों में जा रहे हैं? क्या आप चलने के लिए जाते हैं? क्या आप एक साथ टीवी देखते हैं? तो क्या लगता है - आप पहले से ही यह जानने के बिना तिथियां खड़ी कर रहे हैं।
    • क्या वह अग्रिम बैठकों की योजना है? यदि हां, तो वह सचमुच अपने पक्ष द्वारा बिताए समय को गंभीरता से ले रहा है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    11
    देखो अगर वह उसे प्रभावित करने की कोशिश करता है यदि आप उसकी प्रशंसा करते हैं, तो लड़के उसे दिखाए जाने की कोशिश कर सकता है कि वह कैसे दिखाएगा कि वह कितना अविश्वसनीय, सक्षम और बहादुर है। यह एक बिट दिनांक हो सकता है और सभी लोगों पर लागू नहीं होता है - हालांकि, यह मामला हो सकता है, यदि वे केवल अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए बंद होने पर दिखाए जाने का प्रयास करते हैं जब ये लड़का इन बातों को कर रहा है, तो देखो कि क्या वह तुम्हें जानना चाहता है कि क्या आप उसे देख रहे हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो वह आपके पास कर सकती हैं:
    • वह खुद को प्रतिभा के साथ लापरवाही करने लगते हैं - वह एक बास्केटबॉल या कूदता है।
    • वह आसानी से गिटार उठाता है और खेलना शुरू करता है।
    • वह बहादुरी दिखाने के लिए पानी में लंबा संरचनाओं से कूदता है
    • वह लड़कों को झगड़े या अन्य अनुकूल प्रतियोगिताओं के लिए चुनौती देता है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    12
    देखें कि क्या वह तुम्हारे पास बहुत हँसता है बेशक, आप अगले टाटा वार्नेक हो सकते हैं, लेकिन अगर वह आपकी उपस्थिति में बहुत ज्यादा हंसते हैं, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि एक आकर्षण है और यह मुठभेड़ों में घबराहट है। यदि वह अपने मजाक के साथ सामान्य से ज्यादा हंसते हैं, या यहां तक ​​कि उन टिप्पणियों पर हंसते हैं जो इतना मजाकिया नहीं हैं, तो यह एक निश्चित संकेत है कि इसमें रुचि है।
    • अगली बार जब आप एक साथ होते हैं, तो उसकी हंसी पर ध्यान दो। ध्यान दें कि वह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है - क्या वह उस पर हंसते हैं, या जब आप चारों ओर हों तो हँसी अधिक प्रबल दिखती है?
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    13
    देखें कि क्या वह आपके पास घबराहट करता है यह एक स्पष्ट संकेत है यदि आदमी वास्तव में दिलचस्पी लेता है, तो वह खुद को बेवकूफ बनाने के डर से सामान्य होने से ज्यादा परेशान होगा। वह अधिक हँसते हैं, ज़ाहिर है। लेकिन अगर लड़का फटकारता है, अगर वह भूल जाता है कि वह क्या कह रहा था, तो उसी प्रश्न को दस मिनट में दो बार पूछिए, खुद को दोहराएं, कोई पर्ची न करें या नर्वस और सुंदर तरीके से कार्य करें, इसका मतलब है कि वह वास्तव में परवाह करता है तुम क्या कहते हो
    • अगली बार जब आप उसके पास हों, तो ध्यान दें। क्या वह बेचैन दिखता है? प्रश्न का उत्तर देने में कुछ समय लगता है? क्या वह खुद को नापसंद करते हैं? यदि हां, तो यह संकेत दे सकता है कि वह आपको पसंद करता है और नहीं जानता कि कैसे कार्य करना है



  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    14
    यदि आप उसकी नजर देखते हैं तो देखें यह एक और महान टिप है यदि आप एक साथ अध्ययन करते हैं या एक ही जगह में हैं, तो देखें कि क्या आप उसका नज़र पा सकते हैं। यह एक ऐसी विधि है जो सकारात्मक रूप से पता चलती है कि लड़के को आपके लिए कोई भावना है। एकमात्र समस्या ये है: लड़का सोच सकता है कि आप उस पर क्रश कर रहे हैं यदि आप उसे हमेशा के लिए देख रहे हैं ... और यह सच है! हालांकि, यदि आप बुद्धिमान हो सकते हैं, तो यह देखने की कोशिश करें कि क्या वह अगली बार जब आप दोनों एक साथ मिल रहे हैं।
    • यदि वह पाता है कि आप अपनी टकटकी से मिल गए हैं, तो लाल और नीचे देखो, यह एक अतिरिक्त संकेत है कि आकर्षण है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    15
    देखें कि क्या वह आपके आसपास पैकिंग शुरू करता है यदि आदमी दिलचस्पी है, तो यह स्वाभाविक है कि जब आप चारों ओर होते हैं तो वह नज़रिए के बारे में अधिक परवाह करता है आप देख सकते हैं कि ये दोनों एक साथ हैं, तो निम्न में से एक है:
    • वह अपने बालों के माध्यम से अपने हाथ चलाता है
    • कपड़ों को सीधा करने की कोशिश करें या उन पर कोई दाग हटा दें।
    • आप सावधानी से दर्पण और इस तरह की चीजों में देखो
  • भाग 2
    ध्यान रहे कि वह क्या कहता है

    छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    1
    जिस तरीके से वह आपसे बात करता है, उस पर ध्यान दें यदि कोई लड़का आपको अपने उपनाम से कहता है, उसे किसी तरह नाम दें या आपको कॉल करने के लिए कुछ अन्य प्यारे नाम का उपयोग करता है, यह एक बड़ा संकेत है वह जो कुछ कहता है वह आपको विशेष महसूस करता है और रुचि दर्शाता है कि आकर्षण का अस्तित्व क्या है, यह निर्धारित करने में महत्वपूर्ण हो सकता है।
    • यह भी ध्यान दें कि क्या वह अपने नाम को आवश्यक से अधिक कहता है
    • देखें कि क्या वह धीरे-धीरे और धीरे से बोलते हुए उससे बात करते हैं इसका मतलब है कि वह अपने गार्ड को छोड़ रहा है क्योंकि वह आपको पसंद करता है
    • देखें कि क्या वह आपके साथ बात करते समय आंखों का संपर्क करता है। यद्यपि वह कभी-कभी दूर दिख सकता है, आंख के संपर्क से पता चलता है कि कोई ध्यान दे रहा है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    2
    देखें कि आपसे बात करने में कितना समय लगता है। जब आप जानते हैं कि वह अन्य लोगों के साथ एक ही कमरे में है, तो आपको बहकाते हुए कि आपने अपनी उपस्थिति को जगह में नहीं देखा। देखें कि लड़के को उसे पहचानने में कितना समय लगता है और कितने मिनट लगते हैं जब तक वह आपके पास आने का फैसला नहीं करता और नमस्कार कहता है। लेकिन अगर यह बहुत समय लगता है, तो वह शर्मीली हो सकती है।
    • आप यह भी देख सकते हैं कि जब आप पर्यावरण में प्रवेश करते हैं तो वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। क्या उसका पूरा चेहरा उज्ज्वल होता है या क्या वह अपनी अभिव्यक्ति को मुश्किल से बदलता है?
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    3
    देखें कि क्या वह आपके सामने अन्य लड़कों की बीमार बोलता है। जब भी आप उसे एक लड़के के बारे में कुछ नकारात्मक कहते हुए सुनते हैं, तो इसका मतलब है कि आपकी इश्कबाज दूसरों को धमकियों के रूप में देखती हैं - विशेषकर अगर लड़का आपके बारे में किसी को जानता है वह स्पष्ट रूप से खुद के लिए सभी का ध्यान चाहता है यदि आप किसी मित्र का उल्लेख करते हैं और लड़का तुरंत संदेहपूर्वक काम करता है, तो यह संकेत कर सकता है कि वह सोचता है कि विषय आपके सर्वोत्तम हित में है।
    • यदि वह जानता है कि आप तिथियों से बाहर जा रहे हैं और जैसी बातें कह रहे हैं, "यह लड़का आपके लिए अच्छा नहीं है", तो इसका अर्थ बहुत सरल अर्थ हो सकता है। लड़का शायद आपके लिए काफी अच्छा है
    • वह यह भी कह कर आपको उत्तेजित भी कर सकता है कि आप अपने दोस्तों की तिथि तय करते हैं। यह एक और तरीका हो सकता है कि लड़के को दिखाया जाए कि वह आपको रोमांटिक तरीके से सोचता है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    4
    देखें कि क्या वह हमेशा आपको चिढ़ाता है वह लड़का शायद आपको हर समय तंग करेगा यदि वह आपकी रुचि रखता है आप सोच सकते हैं कि वह बुरा या नासमझ है- लेकिन अगर आपको लगता है कि वह आपको किसी विशेष तरीके से इलाज कर रहा है, तो इसका मतलब बहुत कुछ हो सकता है यदि वह अपनी पसलियों पर बोले, उसे कच्चे उपनाम दिए, अपने कपड़े का आनंद लेना या उसे अन्य तरीकों से चिढ़ाते हुए, यह आकर्षण का संकेत है। क्यों लड़का अपने समय बिताएगा?
    • छेड़खानी में उत्तेजना आवश्यक है आप समझ नहीं सकते हैं कि वह सोचता है कि वह जब आप के साथ खेल रहे हैं तो वह छेड़खानी कर रहा है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    5
    देखें कि वह अन्य लड़कियों के बारे में आपको क्या कहता है यह लड़का के हित के स्तर का जोरदार संकेत दे सकता है वह उन सभी कैसीनो के बारे में बात कर सकता था जिन्हें उन्हें प्रभावित करना था, जब वास्तव में लड़का सिर्फ उसके पीछे पीछा करने का प्रयास कर रहा था। वह आपको बता सकता है कि वह सही लड़की नहीं ढूँढ सकता क्योंकि वह आपके साथ रहना चाहता है। यदि आप उसे यह कहते हुए देखते हैं कि कोई लड़की अपनी अपेक्षाओं को पूरा नहीं करती है, साथ ही साथ, यह लगभग डेटिंग के लिए एक अनुरोध है
    • अगर वह लगातार कहता है कि "मुझे सही लड़की नहीं मिल रही है ..." तो यह कहने का एक तरीका हो सकता है कि सही महिला उसके सामने है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    6
    देखें कि क्या यह वास्तव में आपके साथ खुलता है अगर लड़का वास्तव में दिलचस्पी लेता है, तो वह आपसे खोलना शुरू कर सकता है और आपको अलग तरीके से इलाज कर सकता है (बस यह सुनिश्चित कर लें कि वह आपको सबसे अच्छा दोस्त नहीं मानते हैं, है ना?)। यदि लड़का किसी अन्य स्तर पर चीजें लेना चाहता है, तो वह उन चीजों के बारे में बात करना शुरू कर सकता है जिन्हें किसी और के साथ चर्चा नहीं की जाएगी। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं यदि वह आपकी रुचि रखते हैं:
    • बचपन
    • आपकी उम्मीदें
    • परिवार या दोस्तों के साथ आपका रिश्ता
    • कुछ मूर्ख गुप्त शौक
    • जो कुछ भी आने वाला है "मैंने इसे किसी और को कभी नहीं बताया ..."।
  • भाग 3
    अगर आपको वह पसंद करता है तो सोचो

    छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    1
    सुनिश्चित करें कि आप सवाल पूछते हैं अंत में, यह पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि वह प्रेम में है या नहीं मित्रों से मत पूछो, सवाल पूछने के लिए अपने दोस्तों से मत पूछो, नोट्स या संदेश न भेजें। बहादुर रहें और खुद से पूछो। यदि वह कुछ करने के लिए बहुत शर्म आ रही है, तो उसके भविष्य के संभावित रिश्ते उनके हाथों में हैं। यह डरावना नहीं है
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    2
    सवाल पूछने के लिए सबसे अच्छी जगह और सर्वोत्तम समय खोजें। सबसे जादुई जगह होना जरूरी नहीं है और बस का चयन perfect- एक एकांत जहां यह कुछ गोपनीयता, जहां कोई दोस्त के आसपास है करने के लिए संभव है, और एक समय था जब उनमें से कोई भी तेजी से जाना पड़ता है पर। यदि आप उपन्यास के लिए और अधिक अंक जोड़ना चाहते हैं, तो आप रातोंरात प्रश्न पूछ सकते हैं, या दोनों के लिए एक विशेष स्थान पर।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    3
    बस उसके पास जाओ और उसे बताओ थोड़ा बकवास बोलें और पूछें कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करता है। लड़के को बताएं कि आपको उसके लिए भावनाएं हैं और आप वास्तव में उसकी स्थिति जानना चाहते हैं। आँख से संपर्क करें, लेकिन प्रेस न करें सबकुछ अच्छी स्थिति में रखने की कोशिश करें और पूछें कि यह बिना दबाव के बिना कैसा महसूस करता है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि वह` class=
    4
    उचित रूप से प्रतिक्रिया दें यदि वह आपको पसंद करता है, तो निजी तौर पर मनाएं। आपको दोनों का रास्ता तय करना होगा। अगर लड़का इसे पसंद नहीं करता है, तो यह दुनिया का अंत नहीं है, और आपको खुद पर सोचने के लिए यातना नहीं है कि वह परवाह करता है या नहीं। गर्व होना, लेकिन सवाल पूछने और आगे बढ़ने के लिए पर्याप्त बहादुर रहें।
  • युक्तियाँ

    • उसे कभी मतलब नहीं है वह सोच सकता है कि आप उसे पसंद नहीं करते।
    • ऐसा अभिनय करने की कोशिश मत करो जैसे तुम उसे पसंद नहीं करते। वह सोच सकता है कि आप उससे नफरत करते हैं
    • इसे पीछा करने की प्रक्रिया में अपनी दोस्ती को बर्बाद मत करो
    • अगर लड़का कहता है कि वह आपको पसंद नहीं करता (या कोई मित्र आपको पसंद नहीं करता है), तो इसका यह अर्थ नहीं है कि वह तिथि नहीं करना चाहता। हो सकता है कि वह शर्मीली है या इसे गुप्त रखना चाहता है कभी-कभी, रहस्यमय रिश्ते जैसे लोग
    • उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश न करें
    • कभी-कभी सबसे अच्छी बात पूछना है प्रत्यक्ष रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com