IhsAdke.com

कैसे जानना कि एक लड़का आपके साथ प्यार में है

यह जानना हमेशा आसान नहीं होता कि जब कोई लड़का तुम्हारे साथ प्यार करता है कुछ ऐसे लड़कियों को तंग करना पसंद करते हैं जिनके लिए वे तैयार हैं, जबकि अन्य लोग ज्यादा रोमांटिक हैं और उनकी भावनाओं के बारे में खुला है। यद्यपि हर बच्चा एक दूसरे से अलग होता है, ऐसे कई स्पष्ट लक्षण होते हैं जो एक बच्चा आपको मित्र के रूप में ज्यादा पसंद करते हैं। जब आप सच्चाई की खोज करते हैं, तो आप इसके साथ रिश्ते शुरू करने के लिए तैयार हैं, या आप स्थिति के अंदर होने के लिए सामग्री बन सकते हैं। पता करने के लिए कि कोई बच्चा आपके साथ प्यार करता है, तो चरण 1 देखें।

चरणों

विधि 1
देखकर कि वह क्या करता है

चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 1
1
देखो अगर वह उसे प्रभावित करने की कोशिश करता है अगर लड़का आप पर क्रश करता है, तो वह आपको प्रभावित करने की कोशिश करने के लिए कुछ भी करेगा। वह चाहेंगे कि आप उसे बहादुर, मज़ेदार, शांत या पागल हो। अगली बार जब आप उस आदमी के पास होगे जो आपके लिए मूड में हो, तो देखें कि क्या वह आपको कहने या शुरू करने के लिए कुछ करने की योजना बना रहा है। अगर वह खेल के अभ्यास के दौरान दिखाए जाने की कोशिश करता है, तो सप्ताहांत के लिए अविश्वसनीय योजनाओं के बारे में बताता है, पूल में कूदने की तरह पागलपन करने की कोशिश कर रहा है या अगर उसे प्रभावित करने के लिए कुछ गिने जाने वाले व्यवहार की कोशिश हो रही है, तो हो सकता है कि वह आपके लिए क्रश हो।
  • इसे ध्यान से देखें, जब कुछ "भयानक" होता है। यदि वह सुनिश्चित करता है कि आप देख रहे हैं या उसकी प्रतिक्रिया देखने के लिए देख रहे हैं, तो एक अच्छा मौका है कि वह आप पर क्रश होगा।
  • जब आप यह नहीं जानते कि वह क्या करता है, जब आप चारों ओर नहीं होते हैं, तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि वह अगले समय कब प्रदर्शित करना शुरू कर देगा। उदाहरण के लिए, यदि वह दरवाजे पर चलने के बाद ही एक हास्यास्पद मजाक या चुभने वाले संतरे कहने लगती है, तो यह व्यवहार आपके लिए हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 2
    2
    देखें कि क्या वह लोगों की ईर्ष्या कर रहा है कि आप की तारीख। यह एक और संकेत है कि लड़का प्यार में है यदि वह लोगों की जलन से आपकी तिथि है, तो यह केवल एक कारण हो सकता है: वह आपको पसंद करता है और उनके द्वारा धमकी महसूस करता है। लड़कों में यह दिखाने के विभिन्न तरीके हैं कि वे दूसरे लोगों से जलन हो रहे हैं आप मज़ा कर सकते हैं, उनके साथ कठोर या आक्रामक हो सकते हैं, या बस अपनी आंखों को रोल कर सकते हैं और उनसे दूर हो सकते हैं। यदि वह उसके चारों तरफ लोगों से जलन हो रहा है, तो यह इसलिए है क्योंकि वह आपके साथ अधिक समय अकेले रहने के लिए है।
    • वह स्वीकार नहीं करेगा कि वह ईर्ष्या कर रहा है, निश्चित रूप से। हालांकि, अगर आपको पता चलता है कि वह लगातार कहते हैं कि आपका मित्र जुका बाईं तरफ शून्य है या पूछ रहा है कि आप पॉल जैसे अरुडो के दोस्त क्यों हैं, तो पता है कि वह ऐसा व्यक्त करता है कि वह आपसे समय बिताने के लिए पसंद करते हैं।
    • अगर वह अपने दोस्तों को अपमानित करता है तो वह निश्चित रूप से उनसे ईर्ष्या कर रहा है। यद्यपि यह व्यवहार एक समस्या हो सकता है यदि वह असभ्य है, तो यह तथ्य यह है कि वह थोड़ी देर में एक बार घबराहट नहीं कर रहा है इसका मतलब है कि उसे आप पर क्रश है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 3
    3
    देखें कि क्या वह हमेशा तुम्हारे साथ रहने का बहाना बना लेता है। यदि लड़का प्रेम में है, तो वह आपके साथ यथासंभव अधिक समय बिताना चाहेंगे। वह सुझाव दे सकता है कि आप स्कूल के बाद एक साथ अध्ययन करें या मॉल में दोस्तों के एक समूह के साथ फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करें। आप एक पार्टी में जा सकते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आप वहां होंगे। आप पूछ सकते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और आसानी से कहें कि आप एक ही बात करने की सोच रहे थे। अगर ऐसा लगता है कि वह अधिक बार आसपास रहा है और आप के समान काम कर रहे हैं, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह आपके लिए क्रम में है।
    • इसके बारे में सोचो अगर आपने उसे एक महीने के लिए शायद ही देखा था और अचानक वह हमेशा के आसपास प्रतीत होता है, तो वह आपके साथ प्यार में हो सकता है।
    • वह आपके साथ अकेले रहने के लिए बहुत शर्मीली हो सकता है, लेकिन अगर वह और अन्य मित्र हमेशा आसपास रहते हैं, तो इसका मतलब यह भी हो सकता है कि वह आपको पसंद करते हैं
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 4
    4
    देखें कि क्या वह तुम्हारे साथ छेड़छाड़ करता है यह जानने के लिए हमेशा आसान नहीं होता कि जब लड़का छेड़खानी कर रहा है। इसमें बहुत सारी अपनी उम्र पर निर्भर करता है - अगर वह हाई स्कूल में है, तो जिस तरह से छेड़छाड़ की जा रही है, वह आपको चिढ़ा या मजाक कर सकती है प्रत्येक उम्र और जीवन के मंच एक अलग छेड़खानी परिभाषा है, लेकिन मुख्य बात यह है कि अगर वह सिर्फ आपको ही ध्यान देता है, और अधिक समय आप के साथ अन्य लोगों के साथ तुलना में, खर्च कुछ आप करते हैं या पहनने कहते हैं, के साथ खेलते हैं, और है आमतौर पर केवल आपको ध्यान देता है, भले ही आपको लगता है कि यह चिढ़ाना है, तो इसका मतलब है कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है
    • अगर वह चुटकुले और नाटक करता है क्योंकि आप हमेशा बैंगनी पहना रहे हैं या अगर वह हमेशा अपनी झुमके को छूटे, तो वह छेड़छाड़ कर रहा है।
    • यदि वह धीरे-धीरे धक्का दे या उसे कुहनी से खींचता है, तो वह उसी तरह से छेड़छाड़ करता है और आपके करीब आ रहा है।
    • अगर वह उसे इतना एक विशेष उपनाम देने के लिए उसे बहुत कारण बनता है, वह निश्चित रूप से आप के साथ छेड़खानी है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 5
    5
    देखें कि क्या वह आपको अन्य लड़कियों से अलग तरीके से व्यवहार करता है एक प्रमुख संकेतक कि क्या लड़का प्यार में है, वह यह है कि वह अन्य लड़कियों के साथ कैसे व्यवहार करता है यदि वह अन्य लड़कियों को उसी तरीके से व्यवहार करता है जिस तरह से वह आपके साथ व्यवहार करता है, तो वह प्रेम में न हो। लेकिन अगर वह तुम्हारे साथ छेड़छाड़ करता है और दुर्लभ होता है या अन्य लड़कियों के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करता है, तो वह आपके लिए क्रश हो सकता है। एक अन्य विकल्प अन्य लड़कियों पर ध्यान देना और इसे अनदेखा करना है - यह भ्रामक लगता है, लेकिन इसका मतलब यह भी हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है, लेकिन वह शर्मीली है।
    • अगली बार जब आप उसके साथ और अन्य लड़कियों के साथ हों, तो देखें कि वह उनके साथ क्या करता है। क्या वह उन्हें परेशान करता है, बहुत से सवाल पूछता है, या यहां तक ​​कि उनके चारों ओर अपने हथियार लपेटें? यदि यह आप के समान है, तो यह सिर्फ एक और इश्कबाज हो सकता है। हालांकि, अगर वह उन्हें अलग तरह से व्यवहार करता है, तो आप उसकी आंखों में वास्तविक सेब हो सकते हैं।
    • वह अन्य लड़कियों के मुकाबले आपको अधिक विनम्र और दयालु भी हो सकता है क्या वह दरवाज़े को पकड़ता है या दूसरों के मुकाबले आपके लिए कुर्सी खींच सकता है? यदि हां, तो वह प्रेम में हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 6
    6
    देखें कि क्या वह आपके लिए एहसान करता है एक और संकेत है कि वह आपके लिए छोटे एहसान करना है। कक्षा में आपके लिए कचरे को दूर करने की तरह कुछ उसे उसकी किताबें ले जाने में मदद करें किसी विशेष फिल्म की शुरुआत के समय की जांच करें यहां तक ​​कि छोटी चीजें भी गिनती करती हैं इसके बारे में सोचो क्या आपको पता है कि वह सब कुछ आपके लिए उपयोगी साबित करता है? यदि यह आपके साथ अकेले है, लेकिन अन्य लड़कियों के साथ नहीं है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह एहसान कर रहा है क्योंकि वह आप पर क्रश है।
    • बेशक, वह सिर्फ एक अच्छा लड़का है जो सभी के लिए एहसान करता है। लेकिन यह संभावना है कि आप पर कुचलने की संभावना के मुकाबले यह कम है।
    • तथ्य यह है कि वह आपके लिए एहसान करता है, इसका मतलब है कि वह आपकी क्या जरूरत है। यह एक संकेत है कि वह आपके लिए है!
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 7
    7
    फोन पर अपना व्यवहार देखें आजकल, सबसे आसान तरीका जानने के लिए कि यदि बच्चा तुम्हें पसंद करता है, तो यह देखना है कि वह अपने फोन के साथ क्या करता है वह वास्तव में आपसे व्यक्तिगत रूप से संवाद करने और फ़ोन पर आपको जानना अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए बहुत शर्मीली हो सकता है। यहाँ कुछ संकेत हैं कि वह आप पर क्रश कर सकते हैं:
    • क्या उसने आपको फोन नंबर के लिए पूछा? निराशा न करें यदि आप नहीं करते हैं - वह आपको सोचना चाह सकता है कि आपका फोन ब्याज दिखाने का एक अधिक सूक्ष्म तरीका है। यदि वह आपको अपना नंबर देता है, तो तत्काल उसके नाम के साथ एक संदेश भेजें, तो उसका नंबर है। उसके बाद, मुस्कुराओ और कुछ कहें, "इसे एक घंटे में कॉल करें, हम छोड़ देंगे!"
    • ध्यान दें कि वह आपको कितनी बार कॉल करता है या आपको संदेश भेजता है उनके पास से कई संदेश प्राप्त करना निश्चित रूप से एक संकेत है कि वह रुचि रखते हैं। अगर वह आपको कभी संदेश नहीं भेजता है, तो यह शर्मीली हो सकती है। पहले कदम उठाने से डरो मत - यह संभव है कि वह आपसे एक संदेश की अपेक्षा कर रहे हों! अगर आप उसे कई अवसरों पर एक संदेश भेजते हैं और कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती है, हालांकि, यह शायद एक संकेत है कि वह आपके पास नहीं है
  • विधि 2
    देखकर कि वह क्या करता है

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 8
    1
    देखो अगर वह पूछता है कि क्या आप किसी को पसंद करते हैं बच्चा पूछ रहा है कि क्या आप चाहें या किसी के लिए मूड में हैं तो वह एक निश्चित संकेत है कि वह प्यार में है हो सकता है कि वह ईर्ष्या या घबराहट होने के लिए कहता है क्योंकि वह सोचता है कि आप दूसरों में से एक हैं, या शायद वह कहने के लिए इंतजार कर रहा है कि आप उसे पसंद करते हैं। यह इसके साथ निपटने का सबसे सूक्ष्म तरीका नहीं हो सकता है, लेकिन अधिकांश बच्चे नहीं जानते कि कैसे प्रतिक्रिया दें। यदि वह किसी को पसंद करने के बारे में हमेशा चिढ़ा या परेशान करता है, तो शायद वह प्रेम में है
    • हालांकि, इस नियम के लिए एक अपवाद है वह पूछ सकता है कि क्या आप किसी को पसंद करते हैं क्योंकि उसके एक दोस्त आपके लिए मूड में है देखें कि क्या उसके पास एक दोस्त है जो आपको हमेशा देख रहा है और आपके लिए कौन हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 9
    2
    देखो अगर वह सही लड़की नहीं खोज के बारे में शिकायत करते हैं। अगर लड़का कहता है कि वह कोई भी लड़कियों को अच्छी तरह जानता है, या कोई भी आप के रूप में स्मार्ट, सुंदर या रोचक नहीं है, तो यह हो सकता है कि वह कहें कि आप उसके लिए एक हैं। यदि वह अन्य लोगों के साथ निकल गया है और उन्हें बताता है कि उन्हें इनमें से कोई भी पसंद नहीं है, या यदि वह कह कर रहता है कि वे उसके पैरों पर नहीं आते हैं, तो हो सकता है कि वह आपको कैसे दिखाए कि आप सही लड़की हैं
    • सुनिश्चित करें कि वह यह इंगित नहीं कर रहा है कि आप सिर्फ दोस्त हैं यदि वह अपने प्रेम जीवन पर सलाह मांगता है, तो वह उसे एक मित्र के रूप में देख सकता है। हालांकि, यदि वह सही लड़की को न ढूंढने के लिए आप पर "शिकायत" करता है, तो उसके पास आपको क्रश हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 10
    3
    देखें कि क्या वह आपको शुभकामनाएं देने के लिए हमेशा तलाश कर रहे हैं। एक और संकेत है कि वह आपके लिए मूड में है छोटे एहसान करना है वह कुछ ऐसा स्पष्ट नहीं कह सकता जैसा कि "आज आप इतने सुंदर लगते हैं", लेकिन आप बता सकते हैं कि उसकी पोशाक का एक सुंदर रंग है, वह नए बालियों को पसंद करता था, या वह अपने जूते बहुत नया पाया बस तथ्य यह है कि वह आपके दिखने पर ध्यान देता है, आप क्या करते हैं या आप जो पहने हुए हैं वह दिखाता है कि वह आपकी ओर ध्यान देता है और वह संभवतः आपके लिए क्रम में है।
    • वह खेल में अपनी प्रतिभा, कक्षा में अपनी बुद्धि या उसके चुटकुले को कितना प्यार करता है, इसके बारे में बात कर सकते हैं। व्यक्तित्व या प्रतिभा की प्रशंसा करने हालांकि कुछ लोगों को भी शर्म आ रहे हैं, केवल सबसे स्पष्ट बातें करने के बजाय, यह भी पता चलता है कि आप आप पर क्रश है एक तरह से हो सकता है।



  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 11
    4
    देखें कि क्या वह आपकी योजनाओं का पता लगाने की कोशिश करता है एक और संकेत है कि वह प्यार में है हमेशा पूछना है कि आप सप्ताहांत पर क्या करेंगे वह यह सुनिश्चित करने के लिए कह सकता है कि आप किसी भी तारीख में नहीं जा रहे क्योंकि वह ईर्ष्यापूर्ण है। सवाल भी उसे बाहर बुला का एक तरीका हो सकता है, या वह आप उसे बाहर कॉल करने के लिए इंतजार कर सकते हैं। यदि वह जानना चाहता है कि आप स्कूल के बाहर क्या करने जा रहे हैं तो संभवतः वह इसका एक हिस्सा बनना चाहता है।
    • वह कुछ सरल कह सकता है, जैसे "क्या आप इस सप्ताह के अंत में कुछ मज़ा कर रहे हैं?" यदि आप नहीं कहते हैं, तो वह कहने के लिए पल को पकड़ कर छोड़ सकता है। अगर ऐसा होता है, तो वह आपके लिए मूड में एक अच्छा मौका है
    • अपने चेहरे को देखो जब वह पूछता है कि आप सप्ताहांत के लिए क्या करेंगे यदि आप कहते हैं कि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जा रहे हैं, तो देखें कि आपके चेहरे पर कोई खास राहत नहीं है क्योंकि आप किसी लड़के से डेटिंग नहीं कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 12
    5
    देखें कि क्या यह आपके लिए खुलता है। अगर बच्चा तुम्हारे पीछे है, तो वह आपके लिए कुछ चीजों के बारे में बता सकता है जो उन्हें लगता है और लगता है। वह भविष्य के लिए पसंदीदा पालतू, भाई-बहन, दोस्ती या यहां तक ​​कि सपनों के बारे में बात कर सकते हैं। अगर आप देखते हैं कि वह उसे व्यक्तिगत बातें बताता है, और अगर वह कहते हैं कि कुछ की तरह है, "मैं यह हर किसी के लिए नहीं बताया" या "हर कोई मुझे के बारे में जानता," तो यह एक संकेत है कि वह विशेष पाता है। अगर वह आपके साथ प्यार करता है, तो वह अधिक से अधिक लोगों के मुकाबले आपके लिए खोलने को सहज महसूस कर सकता है
    • यदि यह खुला नहीं है, इसका यह मतलब नहीं है कि यह आपके लिए नहीं है। इसका मतलब यह है कि वह थोड़ा और डरपोक है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 13
    6
    देखें कि क्या वह आपके साथ है जब वह अधिक हंसते हैं यदि बच्चा आपके पीछे है, तो वह अन्य लड़कियों के मुकाबले आपके साथ अधिक परेशान हो सकता है यह आपको सामान्य रूप से बहुत अधिक हंसी कर सकता है। वह आपको कुछ भी सुस्त नहीं कह सकता है, या आप गंभीर रूप से कुछ कहकर हंसी कर सकते हैं। अगली बार जब आप एक साथ होते हैं, तो ध्यान दें कि वह कितना हंसते हुए हैं और देखें कि क्या वह सामान्य से अधिक हंसते हैं यदि हां, तो यह आपके लिए क्रम में हो सकता है
    • ध्यान दें जब वह अन्य लोगों के साथ होता है क्या वह वह है जो हमेशा हंस रहा है या क्या वह हंसते हुए जब वह तुम्हारे साथ है? यदि वह आपको अपनी हंसी को सुरक्षित रखता है, तो वह प्यार में हो सकता है
    • आप यह भी देख सकते हैं कि यह आपको हंसी करने के लिए सब कुछ करता है। अगर ऐसा लगता है कि वह किसी और की तुलना में आपको अधिक मजाक करता है, या यहां तक ​​कि अगर वह कठिन कोशिश करता है, तो वह आपके लिए मूड में हो सकता है
  • विधि 3
    उसकी शारीरिक भाषा पढ़ना

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 14
    1
    देखो अगर उसे हमेशा उसे छूने के लिए कुछ बहाने मिल जाए किसी बच्चे के लिए यह स्वाभाविक है कि आप उसे और अधिक स्पर्श करने के लिए सब कुछ करने के लिए पसंद करें। आप के साथ घुटनों या पैर छू एक दूसरे के बगल में बैठे हैं, या "गलती" इसके साथ अपने पैरों को छू पर जोर देते हैं, तो वह प्यार में हो सकता है। आप मित्रों के एक समूह में हैं और वह, धक्का प्रहार, या बस आप के साथ खेल खेलने के लिए खेलते हैं, तो भी एक संकेत है कि वह आप पर क्रश है हो सकता है।
    • अगली बार जब आप एक साथ होते हैं, तो उसे देखो। क्या वह कभी-कभी आप पर आसानी से छूता या रगड़ता रहता है? यदि हां, तो यह आपके ऊपर होगा बेशक, अगर वह बहुत शर्मीली है, तो वह उसे छूने की कोशिश नहीं कर सकता है और जब वह आपके आस-पास है तो थोड़ा सा भयभीत हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 15
    2
    देखें कि क्या आप उसे देखकर पकड़ सकते हैं। यह एक और संकेत है कि बच्चा बाहर है। गणित वर्ग के दौरान यदि आप आप देख मिलता है, या अगर वह नहीं कैंटीन भर में अपने आप को बंद उसकी आँखों ले करता है, तो हो सकता है कि वह प्यार में है। अगर वह प्लावित और दूर लग रही है, या द्वारा आप इसे "लाया गया" आप देख, तो यह अधिक संभावना है कि वह अभी भी आप पर क्रश है वह यह है कि सिर्फ शर्मिंदा होना।
    • नकारात्मक पक्ष यह है कि यदि आप हर समय ऐसा करते रहेंगे, तो यह सोचने लगेगा कि यह आप ही है जो इसे खत्म कर रहे हैं। लेकिन यह सच है, है ना?
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 16
    3
    देखें कि क्या आप बोलते समय अपने शरीर को अपने दिशा में बदल देते हैं अगली बार जब आप बात करते हैं, तो देखें कि क्या वह आपकी छाती, कंधों और पैरों की ओर मुड़ता है, और यदि वह आम तौर पर आपके सामने पूरे शरीर की स्थिति में है अगर वह आप पर क्रश है, तो करीब रहने और आप क्या कहते हैं में अधिक शामिल होने की कोशिश करें। वह बातचीत के दौरान आपसे संपर्क करने के लिए भी आगे बढ़ सकते हैं। यदि वह अपने बाहों के साथ खड़ी है या उसके कंधों को विपरीत दिशा में बदल रहा है, तो वह कम से कम आप में नहीं हो सकता है हालांकि शरीर की भाषा सब कुछ नहीं दिखाती है, यह उसकी मदद कर सकता है कि बच्चा आपके साथ प्यार में है या नहीं।
    • बेशक यह उसकी मदद भी कर सकता है कि लड़का कैसे अन्य लोगों के साथ व्यवहार करता है देखें कि उनकी शरीर की भाषा दूसरों की तुलना में आपके लिए अधिक खुली है। यदि वह लोगों से बात करता है तो वह हमेशा अपने सीने पर अपने हथियार को गुना करता है, तो उसके साथ ऐसा कुछ भी गलत नहीं होता है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 17
    4
    यदि आपके पास तड़का हुआ हो तो देखें। बेचैनी घबराहट का एक बड़ा संकेत है पुरुष की हड्डी जैकेट रैप करने के लिए, अपने नाखूनों काट, शर्ट पर एक काल्पनिक गंदगी की सफाई या जब आप के साथ हवा लात जाता है, तो यह हो सकता है कि वह तुम्हें पसंद करता है और तंत्रिका है। अगली बार जब आप बात करते हैं, तो देखें कि क्या वह अपने हथियार और अन्य शरीर के हिस्सों को सामान्य से अधिक स्थानांतरित करता है। यदि हां, तो यह है कि वह आप पर क्रश है हो सकता है और जब वे एक साथ कर रहे हैं कि क्या करना है नहीं जानने परेशान हो सकता है।
    • वह अपने सेल फोन के साथ खेल सकते हैं या देखकर इसे देख सकते हैं। इसका जरूरी अर्थ यह नहीं है कि वह ऊब है और किसी और से बात करना चाहता है, बल्कि वह आपको बात करने के बारे में परेशान है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 18
    5
    देखें कि वह जब आप के साथ है, तो वह ईर्ष्या करता है। आप पुरुष उसके बाल फिक्सिंग, दर्पण या अन्य चिंतनशील सतह में देख, टेनिस सफाई या शर्ट या पैंट की व्यवस्था जब आप हो सकता है कि वह प्यार में है और दृश्य के बारे में परेशान हो पा रहा है। अगली बार जब आप बात करेंगे, तो देखें कि क्या वह उपस्थिति के बारे में अधिक चिंतित है। यदि हां, तो यह हो सकता है कि वह आपके लिए है और निर्दोष होना चाहता है।
    • इसके बारे में सोचो: आप उस व्यक्ति को देखने से पहले दर्पण में अधिक लगते हैं, ठीक है ना? लोग एक ही बात करते हैं अगर बच्चा आपको पसंद करता है, तो आप शायद यह जानना चाहें कि बातचीत के बीच में देखो शांत है या नहीं।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 1 9
    6
    देखें कि जब आपका चेहरा दिखता है, तो उसका चेहरा रो जाता है। यह सबसे बड़ा संकेत है कि आदमी तुम्हारे लिए है। आप या तो कक्षा में या एक जन्मदिन की पार्टी में दिखाई दें, तो, और उसका चेहरा उसकी आँखें खुली, रोशनी और एक मुस्कान चेहरे पर मुहर लगा रहे हैं, तो यह हो सकता है कि वह आप पर क्रश है। वह दूर से नहीं मिल सकता है, और अधिक कायरता कार्य कर सकते हैं, लेकिन यह पहली प्रतिक्रिया से पता चलता है कि यह भी आप के अंत हो सकता है।
    • उसका चेहरा चमक हो सकता है और वह तुरंत आप पर आने के बजाय घूम सकता है या छिपाने के लिए। लेकिन अगर आप लड़के की आंखों में प्रारंभिक रूप देखते हैं, तो आप उसकी सच्ची भावनाओं की खोज करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 20
    7
    देखें कि जब आप बोलते हैं तो वह आपको पूर्ण ध्यान दें। यदि वह लड़का वास्तव में आप में है, तो वह शायद आपको पूर्ण ध्यान देगा। उन्होंने कहा कि आप की ओर अपने शरीर बदल जाएगी, आँख से संपर्क बनाने और अन्य दोस्तों या संदेश (, जब तक कि वह एक बैसाखी के रूप में फोन का उपयोग किया जा रहा परेशान) बातचीत के दौरान भेजने के लिए नहीं लग रही है। अगर उसके दोस्त गुजरते हैं और वह ध्यान नहीं देता है, या यदि वह चारों ओर न देखता रहता है, तो उसके पास आप पर क्रश है और पूरी तरह से तुम्हारा है।
    • अगली बार जब आप बात करते हैं, तो देखें कि क्या वह आपको पूर्ण ध्यान देता है अगर वह आपको निकटता से देखता है, तो आप क्या कहें और अच्छी तरह से शामिल होने पर प्रतिक्रिया दें, तो वह प्रेम में हो सकता है। हालांकि, वह इतनी घबराहट हो सकता है कि वह क्या कहने के बारे में चिंता करने में बहुत व्यस्त होकर छोड़ सकता है!
  • युक्तियाँ

    • उस व्यक्ति को स्पष्ट न करें जो आपको पसंद करता है कि आप भी क्रम में हैं
    • यह साबित हो जाता है कि जब कोई उस व्यक्ति को देखता है जिसकी तलाश है, तो उसकी आंखें चौड़ी हो जाती हैं, इसलिए इसे जांचें!
    • शरीर की भाषा को पढ़ना सीखें वह आपको बहुत कुछ बता सकती है
    • एक स्पष्ट संकेत: एक और पुरुष आपको परेशान कर रहा है, तो है, बच्चा आप रुचि रखते हैं की रक्षा करता है, का उल्लेख करता है, तो वह रोक नहीं है कि "एक रास्ता दे" होगा झटका में, या कैसे वह दूसरे पर पुरुष टूट जाएगा का वर्णन? यदि आप उस आदमी के मुंह से सुनते हैं जिसे आप पसंद करते हैं - भले ही वह केवल एक समय हो ... तो वह तुम्हें पसंद करता है!
    • किसी अन्य व्यक्ति या अपने दोस्तों में से एक का उपयोग करके उसे अपने हाथों में लपेटने की कोशिश करें क्योंकि आपके झूठ बोलने वाले किसी भी चीज की सुविधा नहीं देते क्योंकि इससे बिल्कुल विपरीत प्रभाव हो सकता है आपके पास और भी समस्याएं हैं
    • क्या वह आपको बिना पूछे सलाह दे रहा है? यह सबसे बड़ा संकेत है
    • सबसे बड़ा संकेत है कि एक आदमी आप का अंत है: वह एक प्लेग बन जाता है। वह लड़का जो कुल प्लेग बन गया? वह हमेशा चारों ओर है? क्या आप हमेशा ई-मेल भेजते हैं? हर बार जब आप अपने फोन पर कोई संदेश जांचते हैं, तो क्या यह तुम्हारा है? बिंगो: वह आपको पसंद करता है इस से कोई संकेत अधिक विश्वसनीय नहीं है
    • उससे पूछें कि क्या वह आपको पसंद करता है, तब भी जब वह ऐसा सोचता है, क्योंकि वह "हां" या "नहीं" कह सकता है।
    • क्या उन्होंने किसी भी संगीत सूची की स्थापना की? क्या वह आपको यूट्यूब संगीत या आपकी पसंद की दूसरी साइट से लिंक भेजते रहते हैं? प्लेटोनिक दोस्तों ऐसा करते हैं, लेकिन यह अक्सर एक स्पष्ट संकेत होता है कि वह आपको पसंद करता है! अपने पसंदीदा गीतों को वापस भेजें क्या वह पूरी सूची को सुनता है और उसे बधाई देता है? सावधान ... यह आमतौर पर एक संकेत है!
    • किसी मित्र से पूछें कि वह कौन पसंद करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com