IhsAdke.com

अगर आपका प्रेमी आपके साथ बहादुर है तो पता कैसे करें

हर कोई जानता है कि एक आदमी एक दिन स्नेही और दूसरे में ठंडा हो सकता है। यहां उन्हें समझने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

चित्रा आउट शीर्षक अगर आपका लड़का आपको पागल है चरण 1
1
क्या यह धीरे-धीरे कॉल या संदेश पर पिच को कम करता है? यदि हां, तो यह एक संकेत है कि कुछ गलत है। इसका मतलब है कि वह आपके साथ बात करने के लिए बहुत व्यस्त हैं और / या बाद में क्षतिपूर्ति / व्याख्या करेंगे। जब तक आप कुछ नहीं किया है और अपना धैर्य भर रहे हैं (पूछना न करें कि कुछ गलत है, क्योंकि यह व्यस्त होना चाहिए)।
  • चित्रा आउट शीर्षक वाला चित्र अगर आपका लड़का आपको पागल है चरण 2
    2
    क्या आप उससे अधिक और अधिक की उपेक्षा करते हैं जब आप मिलते हैं और अकेले या समूह में छोड़ते हैं? जब आप अकेले होते हैं, तो आपके लिए इसे अनदेखा करने का कोई कारण नहीं है, जब तक कि आप खुद से नाराज न हों, लेकिन अगर आप किसी समूह के साथ या यहां तक ​​कि पार्टी में हों, तो याद रखें कि आप के अलावा अन्य लोग हैं जिन्हें ध्यान देने की आवश्यकता है उसके बारे में या, फिर, उसे कुछ अकेले समय की आवश्यकता होती है - जिसका मतलब कुछ भी बुरा नहीं है, और रिश्ते में पूरी तरह से स्वस्थ है।



  • चित्रा आउट शीर्षक वाला चित्र अगर आपका लड़का आपको पागल है चरण 3
    3
    क्या वह उसे फोन करने में पहल करने में असफल रहा? या वह आलसी हो रहा है और चाहता है कि आप अब तक कार्रवाई करें, क्योंकि वह अपने कार्यक्रम को कभी नहीं जानता, क्योंकि आप रुकते हैं, या वह अब परवाह नहीं करता और छोड़ना नहीं चाहता है आम तौर पर इसका मतलब है कि वह आपके साथ गुस्सा है और: ए) कुछ समय लगता है और दूर हो जाता है या बी) आप ने उसे नाराज किया है और वह अब आपके साथ कुछ नहीं चाहता है
  • चित्रा आउट शीर्षक वाला चित्र अगर आपका लड़का आपको पागल है चरण 4
    4
    अगर वह फेसबुक / व्हाट्सएप / या किसी अन्य माध्यम से संचार / मेल / ईमेल / कॉल नहीं भेजता है, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि वह आपसे पागल है और आपको यह पूछने की ज़रूरत है कि उसे इस तरह से क्या छोड़ा गया। इसे शांत करने की कोशिश करें, लेकिन संपर्क में रखने के प्रयासों में इसे ज़्यादा मत करो। हो सकता है कि वह बातें प्रकट करे और स्पष्ट करे।
  • युक्तियाँ

    • आपने जो किया है उसके लिए माफी मांगो और श्रेष्ठ हो। मान लीजिए कि वह केवल पागल है क्योंकि वह जवाब नहीं दे रहा है- इसके लिए कई संभावित कारण हैं। उस पर आरोप लगाने से पहले स्थिति को समझें
    • अपने दोस्तों से आम में पूछें अगर वह उनके बारे में भी परेशान महसूस करता है यदि ऐसा है, तो शायद वह आप पर पागल नहीं है, लेकिन कुछ और, और यह हमेशा पता है कि यह अच्छा है।
    • यदि आपको लगता है कि वह गुस्से में है तो लिंक के साथ उसे बौछार मत करो। आप चिपचिपा लगेगा और यह अभी भी गड़बड़ हो जाएगा आदमी इस तरह की स्थिति में फंस जाता है। यह अच्छा नहीं है जब आप यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हों कि वह नाराज़ है या किसी के लिए माफी मांगने की कोशिश कर रहा है।
    • एक स्नेही और अप्रत्याशित इशारा के रूप में, उसे खुश करने के लिए कुछ करने की कोशिश करें उसके लिए वह ऐसा कुछ करें जिसे वह अक्सर नहीं खाती, लेकिन आप जानते हैं कि वह प्यार करता है- छोटी चीज़ों के साथ उसे परेशान मत करो, जब वह आपके दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करता है तो गुस्सा मत हो। केवल छोटी चीजें जो मूड में सुधार करती हैं, चीजें सुचारू रूप से चला सकती हैं बस उन चीज़ों को मत करो जो आपकी पहुंच से बाहर हैं छोटे इशारों वह प्यार करता है याद रखें


    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com