IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी आप के ऊपर जाओ बनाने के लिए

आपकी डेटिंग अब काम नहीं कर रही है, लेकिन आपको नहीं पता कि अपने प्रेमी को कैसे बताना है कि रिश्ता खत्म हो गया है? या क्या आप बस इस बात पर विश्वास करते हैं कि जब आप इस पद की घोषणा करेंगे तो आप उसकी प्रतिक्रिया देखने के लिए तैयार नहीं होंगे? यद्यपि एक रिश्ते को खत्म करना मुश्किल हो सकता है, सबसे अच्छा तरीका यह है कि आपको सही बात मिल जाए और कहें कि आपको लगता है कि डेटिंग अब काम नहीं कर रही है। हालांकि, यदि आप एक और समाधान खोजने के लिए दृढ़ हैं, तो अपने प्रेमी को चक्कर खत्म करने के तरीके प्राप्त करने के तरीके हैं। कुछ सरल चरणों का पालन करके, आप दिल की धड़कन में फिर से अकेले हो सकते हैं

चरणों

विधि 1
उसके साथ अलग तरह से कार्य करना

अपने प्रेमी को आपके साथ ब्रेक करें चरण 1
1
दूर रहें अपने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए, उसकी कॉल्स का जवाब देना बंद करें या टेक्स्ट मैसेज का जवाब दें। यदि आप उससे बात करते हैं, तो कहें कि आपके पास उससे मिलने का समय नहीं है। इसके अलावा उसे फोन करने या उसे संदेश भेजने के लिए याद नहीं। अंतिम घंटे में योजना रद्द करें वह समझ जाएगा कि अब आप एक साथ समय व्यतीत नहीं करना चाहते हैं और अंततः प्रियाराधन खत्म कर देंगे। आप उससे बात करना बंद करने का भी प्रयास कर सकते हैं
  • जब आप एक साथ होते हैं, तो उसके साथ गहरी बातचीत करने की कोशिश मत करो। अपनी बातचीत को तनावपूर्ण और असुविधाजनक बनाएं आप ऊब भी देख सकते हैं या जब वह आस-पास हो तो जलन दिख सकता है।
  • यदि वह अपने व्यवहार के बारे में शिकायत करता है, तो इसे अनदेखा करें या कुछ कहें, "मैं हाल ही में बहुत व्यस्त हूं।" अगर वह क्या पूछता है, तो सवाल की अनदेखी करें या कुछ और बातों के बारे में बात करें
  • यदि आप अधिक सूक्ष्म होना चाहते हैं, तो इन उपायों को धीरे-धीरे और समय के साथ लें। सभी संपर्कों को एक बार में कटौती न करें, लेकिन अपने प्रेमी के साथ कम और कम समय बिताना शुरू करें यदि आप प्रति दिन कई बार पाठ संदेश बदलने के लिए इस्तेमाल करते हैं तो कम और कम संदेश भेजें आखिरकार, वह अपनी प्रतिक्रियाओं को कम करने की इच्छा महसूस करेंगे।
  • अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक करें चरण 2
    2
    चर्चाओं को खींचें जब भी आप उसके साथ हों, अतर्कसंगत झगड़े शुरू करें वह सब कुछ जो उसके विरुद्ध कहता है, किसी विषय को तर्क में बदल दे। अगर थोड़ी सी देर हो, तो कुछ कहो, "तुम हमेशा देर हो और मैं हमेशा इंतज़ार कर रहा हूं। क्या आप कभी भी सही समय पर वहां पहुंच सकते हैं?" समय के साथ, वह निराश महसूस कर सकता है और प्रियाराश को समाप्त कर सकता है।
    • आप उन सबके बारे में भी शिकायत कर सकते हैं जो उन्हें आपके साथ लड़ने के लिए करता है। जब आपका प्रेमी आपको कुछ समझा रहा है, तो कहें, "आप पूरी तरह से गलत हैं, क्या बेवकूफ है!" जल्द ही, वह इस रवैए से इतने थके हुए होंगे कि वह अपनी प्रेमिका को समाप्त कर देगा।
  • अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक करें शीर्षक से चित्र 3
    3
    भविष्य के बारे में अस्पष्ट रहो सुझाव दें कि आप इस रिश्ते के लिए भविष्य नहीं देखते हैं। यदि वह किसी विशेष अवसर की योजना बना रहा है, तो कंक्रीट से कोई भी सहमति नहीं है या प्रश्नों से भाग नहीं लेता है। अगर वह आपको कुछ महीनों में एक शो या घटना के लिए आमंत्रित करता है, तो कहते हैं, "चलिए देखते हैं, मैं नहीं जानता कि मैं तब तक क्या कर रहा हूं।" वह अंततः यह महसूस करेगा कि वह अपनी भविष्य की योजनाओं में शामिल नहीं है।
    • जब भी वह सवाल पूछते हैं तब भी आप उसे परेशान कर सकते हैं यदि वह पूछता है कि आप सप्ताहांत में क्या करने जा रहे हैं, तो निम्न पंक्तियों का उत्तर दें: "आप को क्यों जानना चाहिए? आपको यह जानने की जरूरत नहीं है कि मैं दिन के हर पल में कहाँ हूं!" वह समझ जाएगा कि यदि आप एक सप्ताह के अंत में समझौता करने का प्रबंधन भी करते हैं तो आप उसके भविष्य को अपने साथ ख़तरे करना नहीं चाहते हैं।
    • भविष्य के बारे में बात करते समय, इसे अपनी योजनाओं में शामिल न करें आप अपने दोस्तों के साथ छुट्टी पर जाना चाहते हैं या उन्हें बताएं कि आप दूसरे शहर में किसी नौकरी की तलाश करने की सोच रहे हैं। यदि आप इनमें से किसी भी योजना में इसका उल्लेख करने में विफल रहते हैं, तो आपका प्रेमी महसूस करेगा कि वह भविष्य के लिए उनकी योजनाओं का हिस्सा नहीं है।
  • अपने प्रेमी को अपने साथ ब्रेक करें चरण 4
    4
    कहने से बचें कि आप उससे प्यार करते हैं जब भी वह कहता है कि वह उससे प्यार करता है, उसे वापस मत दो। जब वह आपसे पूछता है कि क्या आप उससे प्यार करते हैं, तो "निश्चय" या "आह" जैसे किसी तरह के तरीके से जवाब दें यदि आप इस तरह से प्रतिक्रिया करते हैं तो आप ईमानदारी से या समझदार नहीं होंगे।
  • अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक करें चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    Intimacies बंद करो किसी भी शारीरिक अंतरंगता को सीमित करने से रिश्ते में एक लाल झंडा बढ़ेगा। कोई बात नहीं कि अंतरंगता के स्तर तक क्या पहुंच गया है, इसे कम करना शुरू करना चुंबन या गले लगाने से बचें, यदि आप अभी तक चलने वाले चरण में हैं यदि आप पहले से ही सेक्स कर रहे हैं, तो कहें कि आप इसे पसंद नहीं करते हैं या आप मूड में नहीं हैं। अगर कोई पूछता है तो उसे कोई स्पष्टीकरण न दें
    • आप उसके साथ सभी शारीरिक संपर्कों को भी कट सकते हैं जब वह आपके हाथ को पकड़ने की कोशिश करता है, तो उसे दूर करने या व्यस्त देखने का कोई कारण ढूंढिए।
  • अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक करें चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    कहो आपको अंतरिक्ष चाहिए अपने प्रेमी की कंपनी से बचने का एक अच्छा तरीका यह है कि आपको उससे कुछ समय की ज़रूरत है आपके पास वह दूरी होगी जो आप दोनों चाहते हैं और इससे निपटने के लिए नहीं होगा। थोड़ी देर बाद, अगर वह कॉल करना या संदेश भेजना शुरू करता है, तो बस सभी संपर्क प्रयासों को अनदेखा करें वह आखिरकार समझ जाएगा कि क्या हो रहा है और प्रेमालाप खत्म कर दिया है।
  • अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक करें शीर्षक से चित्र 7
    7



    उसे नियंत्रित करने का प्रयास करें वह जो भी करता है, उसके साथ सचेत रहें। उन पैंटों के साथ उन जूते पहनना न बोलें उसे बताओ समझाएं कि वह वर्तमान में खाए हुए भोजन के बजाय किस प्रकार के भोजन चाहिए। हर चीज के बारे में शिकायत करें जो उससे चिंतित होती है तुम भी उसके साथ संभोग कर सकते हैं, जैसे कि वह एक बच्चा थे और कुछ नहीं जानते थे। जब वह आपके लिए कुछ करता है, तो कहें, "ओह, कितना प्यारा है। लेकिन ऐसा नहीं है कि आप इसे कैसे करते हैं, आपको ऐसा करना चाहिए था।" आखिरकार वह श्रेष्ठता के अपने रवैये के टायर और रिश्ते खत्म करेंगे।
  • अपने प्रेयसी को अपने साथ ब्रेक करें चरण 8
    8
    स्वार्थी रहें जब आप एक साथ होते हैं, तो अपने प्रेमी को वार्तालाप पर नियंत्रण न होने दें। उसे बंद करो और जब भी वह स्वयं के बारे में बात करना शुरू करते हैं, तब उससे बात करें। यदि आप उसे बोलने के लिए कहते हैं, तो अपने आप के बारे में बात करने से पहले "राइट" या "कूल" जैसे शब्दावली वाक्यांशों के साथ ही उत्तर दें वह महसूस करेगा कि आप एक स्वार्थी व्यक्ति हैं या आप उसके लिए परवाह नहीं करते हैं।
  • विधि 2
    दूसरों के साथ अलग तरीके से अभिनय करना

    अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक करें शीर्षक से चित्र 9
    1
    सामाजिक नेटवर्क में परिवर्तन करें सोशल मीडिया हमारे रिश्तों को मनाने का एक शानदार तरीका है। अपने रिश्ते को समाप्त करने के लिए, अपनी सभी प्रोफाइल को बदलने के लिए इसे प्रकट करने के लिए कि आप अकेले हैं अगर यह आपके फेसबुक और ट्विटर प्रोफाइल फोटो में है, तो आप उन्हें एक तस्वीर के लिए स्वैप करें। अपने फेसबुक रिश्ते की स्थिति को निकालें यदि आप लंबे समय तक पर्याप्त लगते हैं तो वह टिप को समझ जाएगा।
    • एक और अधिक प्रभावी दृष्टिकोण के लिए, उस फ़ोटो के लिए अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो को स्वैप करें, जिस पर आप बहुत अच्छे लगते हैं। वह दुनिया को संकेत देने के अपने इरादे को महसूस करेगा कि वह अन्य लोगों के साथ जाने के लिए तैयार है।
    • फेसबुक या ट्विटर पर अन्य लोगों से बात करना शुरू करें आपका प्रेमी महसूस करेगा कि जब आप ये इंटरैक्शन देखते हैं तो आप डेटिंग के बारे में अब कोई परवाह नहीं करते हैं।
  • अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक करें शीर्षक 10 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने दोस्तों को बताएं अगली बार जब आप दो अपने दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं, तो उन्हें स्थिति के बारे में पता करें। समझाएं कि उन्हें आपके साथ अच्छी तरह से व्यवहार करने की आवश्यकता नहीं है या ग्रहणशील होने की कोशिश न करें। जब सब एक साथ होते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताने के लिए इसे अनदेखा करें। वह अपनी शीतलता को ध्यान में रखेगा और यह जानकर कि कुछ हो रहा है।
  • अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक करें शीर्षक से शीर्षक चित्र 11
    3
    अपने दोस्तों के बारे में शिकायत करें जब भी वह अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहता है, शिकायत करते हैं कि वे कैसे व्यवहार करते हैं या वे कौन हैं। जब इन दोस्तों की कंपनी में, उन्हें बताएं कि वे कितने गलत हैं। यदि आपका प्रेमी उनके बारे में बात करना शुरू करता है, तो उन्हें बताएं कि वे कितने भयानक हैं और उनका विरोध करते हैं यदि वह कहता है कि वह सोचते हैं कि उसके दोस्त वास्तव में अच्छे हैं लड़के आमतौर पर अपने दोस्तों के बहुत करीब होते हैं और उनके प्रेमी अपनी दोस्ती को अपमानित करने के लिए थक चुके होंगे।
    • यदि आपको पता चला कि आप इन लोगों के साथ बाहर जाएंगे, योजना रद्द करें यह दिखाएगा कि आप अपने प्रेमी के दोस्तों से कितना नफरत करते हैं
  • अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक करें शीर्षक से शीर्षक चित्र 12
    4
    अन्य चेहरे के साथ इश्कबाज। जब भी आप एक साथ बाहर जाते हैं, तो अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ी करें जब आप सड़क पर एक सुंदर व्यक्ति देखते हैं, तो वह कितना प्यारा है उसका उल्लेख करें। अपने आप को अपने प्रेमी से गुज़रने वाले एक व्यक्ति को देखने के लिए अपने आप से बातचीत से विचलित करें। आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ भी इश्कबाज हो सकते हैं, क्योंकि इससे आप पागल हो जाएंगे और आपको रिश्ते का अंत डाल सकते हैं।
  • अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक बनाते हुए शीर्षक वाला चित्र 13
    5
    अपने पूर्व के बारे में बात करना शुरू करें किसी भी व्यक्ति को अपने पूर्व प्रेमी के बारे में हर समय बात करने से ज्यादा तेजी से नहीं डराता है। जब आप बात कर रहे हैं और बताएं कि आप अपने पूर्व के कितने उत्सुक हैं या आप कितना जिज्ञासु हैं, तो यह जानना कि वह क्या कर रहे हैं। यदि आपका प्रेमी आपके संगठन की प्रशंसा करता है, तो कुछ ऐसा उत्तर दें "ओह, धन्यवाद। मेरी पूर्व मुझे इस पोशाक में प्यार करती थी!" इससे आपके वर्तमान प्रेमी के अहं दुख नहीं होगा, लेकिन यह भी उसे यह महसूस कर देगा कि वह इस तिथि में पर्याप्त नहीं है, क्योंकि आप पूर्व के बारे में सोचना बंद नहीं करते हैं। हालांकि, क्या यह कहना आसान नहीं होगा कि आप दो अच्छे दोस्त होने चाहिए? अंत में, आप वास्तव में क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें।
    • अपने प्रेमी के आस-पास होने पर आप अपने पूर्व के साथ चित्र देख सकते हैं। सोशल नेटवर्क पर अपना प्रोफाइल पिक्चर बदलें या अपने फोन की पृष्ठभूमि, अपने प्रेमी की तस्वीर ले, और आप और आपके पूर्व की तस्वीर डालें। यह एक बहुत स्पष्ट संदेश भेज देगा कि डेटिंग समाप्त हो गया है।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपके पास कोई अन्य विकल्प नहीं है, तो इस विकल्प पर अपील करें शॉट उलटा पड़ सकता है और आप भविष्य में अपने प्रेमी के साथ दोस्त बनने का कोई मौका खो सकते हैं। वह दूसरों को भी बता सकता है कि आप कितने अप्रिय हैं और अन्य आपसे प्रश्न पूछना शुरू करेंगे।
    • यदि संभव हो, तो बस अपने प्रेमी के साथ ईमानदार रहें यह विकल्प किसी भी गेम से आसान और कम तनावपूर्ण है।
    • यदि वह पूछता है कि वह आपके घर से आ सकता है, तो कहो, "नहीं, मैं नहीं चाहता कि तुम आओ।" वह समझ जाएगा कि आप अपनी कंपनी नहीं चाहते हैं या यहां तक ​​कि आप प्रलय का समय खत्म करना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com