IhsAdke.com

पता कैसे करें कि कोई व्यक्ति आपकी भावनाओं को छिपा रहा है और एक लड़ाई के बाद आपको वापस चाहता है

यदि आप अपने प्रेमी, सबसे अच्छे व्यक्ति या सिर्फ किसी भी दोस्त से झगड़ा करते हैं, तो यह जानने के लिए कदम उठाने की जरूरत है कि क्या वह अभी भी रिश्ते रखना चाहता है।

चरणों

छवि के शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का उसकी भावनाओं को छुपा रहा है और चुपके से आपको लड़ाई के बाद वापस चाहता है चरण 1
1
देखो अगर वह उसे अनदेखा करता है यदि हां, तो इसका मतलब केवल इसका मतलब है कि लड़का नहीं जानता कि क्या कहना है क्योंकि वह पसंद करता है कि आप नहीं जानते कि वह चाहते हैं वापस। वह अब भी आपकी कंपनी चाहता है
  • छवि का शीर्षक है, अगर एक लड़का उसकी भावनाओं को छुपा रहा है और चुपके से आपको एक लड़ाई के बाद वापस चाहता है चरण 2
    2
    जब लड़का वास्तव में संपर्क में रहें, देखें कि क्या वह कहता है कि आप परेशान हो रहे हैं या "मुझसे बात मत करो" या "मुझे टेस्ट करना बंद करो" जैसे कुछ कहें। यदि ऐसा होता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है और अपनी भावनाओं को छिपा रहा है, जब तक इससे पहले कि इस संपर्क से आपने बहुत सारे संदेश भेजे हैं या (अगर वे एक-दूसरे को देख चुके हैं) हर बार अपना नाम बुला रहे हैं उस मामले में, सबसे अच्छा है उसे अकेला छोड़ दें उसे अपने सिर को शांत करने दें और अंततः वह उसे वापस ले लेंगे और आप के लिए मतलब होने के लिए अफसोस / दोषी महसूस करेंगे। मुझ पर विश्वास करो! गंभीरता से!
  • छवि के शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का अपनी भावनाओं को छुपा रहा है और चुपके से आपको एक लड़ाई के बाद वापस चाहता है कदम 3
    3
    जब वह उसे अन्य बच्चों पर ध्यान देने के लिए देखता है, तो उसकी प्रतिक्रिया का विश्लेषण करें क्या वह ईर्ष्या या परेशान महसूस करता है? क्या आप उसका ध्यान रखने के लिए कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं? क्या आप अनदेखी कर रहे हैं?
  • छवि के शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का उसकी भावनाओं को छुपा रहा है और चुपके से आपको लड़ाई के बाद वापस चाहता है चरण 4
    4
    जब बच्चा आपको उन लोगों के साथ देखता है जो आपके साथ घूमते हैं, तो वह क्या करता है? आप सदमे में हैं, नाराज या दोषी महसूस कर रहे हैं क्योंकि आप उससे प्यार करते हैं और उसे वापस चाहते हैं? देखें कि उनकी प्रतिक्रिया क्या है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का उसकी भावनाओं को छुपा रहा है और चुपके से आपको एक लड़ाई के बाद वापस चाहता है कदम 5
    5
    क्या आदमी तुमसे बचता है? यदि हां, तो यह हो सकता है कि यह एक तरह से के बारे में सोच तक वापस पहुंचने और यह ऐसा करने और उसके साथ उसके जुनून सवार जाने के लिए केवल उपाय है को रोकने के लिए, बात करने के लिए नहीं है या है, दिल में है कि ।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का उसकी भावनाओं को छुपा रहा है और चुपचाप आपसे लड़ने के बाद वापस लड़ते हैं चरण 6
    6



    क्या वह अन्य लोगों के लिए आपको बुरा कहता है? यदि हां, तो आपसे ईर्ष्या हो सकती है कि आपका ध्यान किसने प्राप्त कर रहा है और ऐसा करने से आप इन लोगों को आपके पास रखने का एक तरीका है, ताकि वे अब आपकी कंपनी नहीं चाहते।
  • छवि का शीर्षक, पता है कि एक लड़का उसकी भावनाओं को छुपा रहा है
    7
    जब आप लड़के पर ध्यान नहीं देते, तो क्या वह परवाह करता है? यह जांचने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदम है जब आप कोई लानत नहीं देते तो वह कैसे काम करता है? यहां तक ​​कि अगर यह केवल एक या दो दिनों के लिए होता है, या कई हफ्तों या महीनों में, देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • छवि का शीर्षक, यदि एक लड़का अपनी भावनाओं को छुपाता है और चुपचाप चाहता है कि आप वापस लड़ाई के बाद कदम 8
    8
    अब से, आपको पता चल जाएगा कि क्या वह अभी भी आपको अपने जीवन में चाहता है
  • पता है कि एक लड़का अपनी भावनाओं को छुपा रहा है और चुपचाप चाहता है कि आप वापस लड़ाई के बाद चरण 9
    9
    यह लगातार याद रखें: "अंत में, सच्चाई कभी कोई बात नहीं क्या होता है। "
  • छवि का शीर्षक है, अगर एक लड़का अपनी भावनाओं को छुपा रहा है और गुप्त रूप से आपसे लड़ने के बाद वापस लड़ाई चरण 10
    10
    यह वाक्य भी याद रखें: "जितना अधिक आप किसी से नफरत करते हैं, उतना ही आप उस व्यक्ति से प्यार करते हैं।" यह सच है
  • छवि का शीर्षक है, अगर एक लड़का उसकी भावनाओं को छुपा रहा है और चुपके से आपको लड़ाई के बाद वापस चाहता है कदम 11
    11
    शुभकामनाएँ, और मुझे आशा है कि सब कुछ बाहर काम करता है!
  • युक्तियाँ

    • खुश रहो और एक सकारात्मक रवैया बनाओ और, कोई फर्क नहीं पड़ता कि, उस बच्चे को आप नीचे नहीं डाल देते!
    • अगर वह उसे अपने जीवन में नहीं चाहती तो वह स्पष्ट रूप से अनदेखा कर रहा है कि आप कितने अविश्वसनीय हैं! अपना सिर उठाएं और आगे बढ़ें।
    • यदि लड़का मतलब है और आप को भयानक बातें कर रहे हैं, तो उसे गंभीरता से नहीं लेना निश्चित रूप से वह असुरक्षित महसूस कर रहा है और अपनी सच्ची भावनाओं को दिखाने से डरता है!

    चेतावनी

    • जब कोई हमें एक नए मौके के लिए पूछता है, तो वह हमेशा ऐसा नहीं होता क्योंकि वह व्यक्ति हमें प्यार करता है सावधान रहें, क्योंकि इसका मतलब यह हो सकता है कि उसने हमें अभी तक कोई चोट नहीं पहुंचाई है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com