IhsAdke.com

ईर्ष्या के साथ एक लड़का कैसे प्राप्त करें

प्यार में और युद्ध में सब कुछ लायक है

, कम से कम यही कहना है, और प्यार के युद्ध के मैदान में कुछ हथियार ईर्ष्या से ज्यादा शक्तिशाली हैं। यदि आप सही काम करते हैं, तो आप अपने पक्ष में उस कमजोरी का उपयोग कर सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक नए प्रेमी के साथ कड़ी मेहनत करना चाहते हैं, अपने प्रेमी को अधिक भावुक बनाओ, या उसे छोड़ने वाले किसी व्यक्ति पर बदला लेने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें, जो कि आपके हाथ में किसी के बारे में छोड़ दें। अगर उसने उसे खारिज कर दिया है, हालांकि, किसी अन्य व्यक्ति पर बदला लेने में थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

चरणों

भाग 1
तैयार हो रहा है

चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि वह आपके लिए कुछ महसूस करता है, क्योंकि केवल तब ईर्ष्या प्रभाव में ले जाएगी। प्लस पक्ष में यह है कि जिस किसी भी व्यक्ति को आप डेटिंग कर रहे हैं या छोड़ दिया है वह आप में रूचि है, और वह भी उन लोगों के लिए जाता है जो आपके साथ इश्कबाज़ी करते हैं किसी भी तरह से, आप उसे जलन करने की कोशिश कर सकते हैं भले ही आपको नहीं पता कि वह कैसा महसूस करता है
  • हालांकि यह सुनिश्चित करना असंभव है कि अगर किसी लड़के को आपके लिए कुछ न सोचा - उसे सीधे पूछे बिना - बहुत सारे संकेत हैं जो यह संकेत कर सकते हैं। वह तुम्हें समूहों (या इसे छिपाने के लिए प्रयास) में और अधिक ध्यान कि हमेशा उसे घूर पकड़ा है देता है, यह संभव है कि वह आप पर क्रश है।
  • बेशक, यदि आप जानते हैं कि आपको कार्ड के साथ कैसे खेलना है, तो आप को ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करते वक्त एक लड़का आपको नोटिस करना संभव है, लेकिन यह अधिक मुश्किल होगा क्योंकि पहले में कोई रुचि नहीं है।
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 2
    2
    साफ रहें यदि आप एक लड़के को ईर्ष्या करना चाहते हैं, तो आप पसीना और गन्दा बालों से बाहर नहीं निकल सकते। मिनीस्किरट से बचें और बहुत ही ऊँची ऊँची एड़ी, लेकिन जब आप जानते हैं कि आपको यह मिलेगा तो सुंदर दिखने का प्रयास करें। बस अपने बालों को सीधा करें, कपड़े पहनें जो आपके शरीर का मूल्य रखते हैं और लगता है कि सुंदर दिखने के लिए एक अच्छा समय बिताया है।
    • इसका मतलब है कि आपको सबसे अच्छा होना चाहिए, ऐसा न हो कि आपको सेलिब्रिटी या मॉडल की तरह दिखना चाहिए।
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 3
    3
    उसे बिना उसके बिना मजाक कर देखना देखें। अपने दोस्तों के साथ हँसते हैं, पार्टी में नृत्य करते हैं या कुछ भी ऐसा करते हैं जो आपको खुश और स्वतंत्र महसूस करता है। आप क्या कर रहे हैं पर अपने सभी ध्यान पर ध्यान दें और लड़का महसूस करेगा कि आप मजाक कर रहे हैं और उसके बारे में सोच नहीं रहे हैं! उससे उससे अधिक ईर्ष्या क्या हो सकती है?
    • यदि वह उसे देखता है या स्थिति को मजबूर करने की कोशिश करता है, तो यह संभव नहीं है कि वह बहुत ईर्ष्या हो जाएगा। ध्यान रखें कि वह नहीं सोचता कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं।
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 4
    4
    व्यस्त हो जाओ और उन चीज़ों को करें जिनकी आप पसंद करते हैं यदि आप व्यस्त हैं और उस बिंदु पर मज़े करते हैं जहां आपके पास किसी व्यक्ति के लिए समय नहीं है, तो वह ईर्ष्यापूर्ण हो जाएगा। यह तकनीक पूर्व-प्रेमी के खिलाफ और भी अधिक प्रभावी है क्योंकि यह दर्शाता है कि आपने अपने जीवन का पालन किया है और इसके बिना बेहतर है। यहां तक ​​कि अगर वह ईर्ष्या नहीं करता है, तो आप अभी भी जीतते हैं क्योंकि मज़े करना एक ऐसे व्यक्ति पर पागल होना बेहतर है जो आपको अब और नहीं चाहता है।
    • अगर आप उस व्यक्ति के बारे में सोचने से रोक नहीं सकते हैं और आपको कुछ नहीं करना है, तो अपना कैलेंडर भरने का प्रयास करें।
    • अगर वह उसे आप के लिए महत्वपूर्ण बात कर रही है (उसके अलावा), उसे ठीक कर रही है। वह आपके लिए अधिक रुचि रखेंगे
  • भाग 2
    अभिनय

    चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 5
    1
    अन्य लड़कों के साथ इश्कबाज, कुछ भी नहीं के लिए पुरुषों की तुलना में madder बनाता है बहुत से लोग स्वाभाविक रूप से प्रतिस्पर्धी हैं, और अगर कोई आपको पसंद करता है, तो एक युवा भी, जो आपको कभी भी ध्यान नहीं देगा कि आप में रुचि हो सकती है ऐसा उसके सामने या वातावरण में करें जहां आप जानते हैं कि यह उसके कानों तक पहुंच जाएगा।
    • यदि आप कम समय में बहुत से लोगों के साथ इश्कबाजी करते हैं, हालांकि, यह आपको छू सकता है, खासकर यदि आप आमतौर पर इसे सामान्य रूप से नहीं करते हैं
    • बहुत स्पष्ट मत हो, क्योंकि इससे उसे लगता है कि आप एक आसान लड़की हैं। आप एक बुरा प्रभाव नहीं बनाना चाहते हैं, है ना?
    • आकस्मिक छेड़खानी और एक आदमी को झूठी उम्मीद देने के बीच अंतर है। किसी व्यक्ति के साथ इश्कबाज न करें जो आपको दूसरे आदमी पर बदला लेने के लिए पसंद करता है।
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 6
    2
    अन्य लोगों के साथ दूसरे स्तर पर ईर्ष्या लेने के लिए बाहर जाएं। अगर आपको एक नया चेहरा मिला है या किसी को ईर्ष्या से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं, तो बाहर जाकर अपनी आजादी बनाए रखने के लिए अन्य लोगों से मिलें और लड़के को उसे पाने के लिए कठिन प्रयास करें, या पूर्व के मामले में, खो दिया बेशक, उन लोगों के साथ मत जाओ, जिन्हें आप अपने पूर्व पर बदला लेने के लिए पसंद नहीं करते, क्योंकि आप केवल उन्हें चोट पहुंचाएंगे और स्थिति को मुश्किल करेंगे।
    • यदि आप और जो व्यक्ति आप डेटिंग कर रहे हैं, उस व्यक्ति के माध्यम से जाने के लिए जो आप ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहे हैं, स्वाभाविक रूप से कार्य करें उसे देखने दो कि तुम ठीक हो और कहने में कड़ी मेहनत मत करो, "देखो, मुझे तुम्हारे बिना इतना मज़ा आता है!"
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 7
    3
    इसे थोड़ा अनदेखा करने की कोशिश करो जब आप उस जवान आदमी से मिलते हैं जो किसी के साथ ईर्ष्या करना चाहता है, वह अन्य व्यक्ति को बधाई देता है, न कि उसे। यदि वह तुरंत प्रतिक्रिया करता है, तो वह आपको पसंद करता है अन्यथा, वह शायद परवाह नहीं करता है आपको मोटी या पूरी तरह से इसे अनदेखा नहीं करना पड़ता है, लेकिन उससे बात करने के लिए तनाव नहीं है या यह दिखाने के लिए कि आपने इसे देखा है।
    • अगर वह कई संदेश भेजता है, तो तुरंत जवाब न दें उन्हें एक या दो दिन के लिए अनदेखा करने के लिए यह दिखाएं कि उत्तर देने से आपके पास अधिक चीजें हैं (भले ही आप नहीं करते!)।
    • यदि आप एक गलियारे को पार करते हैं और वह कहते हैं हाय, जवाब है, लेकिन बंद करो और बात नहीं करते
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 8
    4
    अपने दूसरे दोस्तों के साथ बाहर जाओ यहां तक ​​कि अगर आप बैठकों में नहीं जाते हैं, तो यह अच्छा विचार है कि कुछ दोस्तों को बाहर करना और मज़े करना है। यहां तक ​​कि अगर आप एक गंभीर रिश्ते में हैं, तो पुरुष मित्र होने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन जब आप उनके साथ हों तो आपका प्रेमी संभवत: थोड़ा जलन होता है।
    • उसे पूरी तरह से ब्लॉक करें ताकि वह वास्तव में जलन हो। अधिनियम की तरह आप उसके बारे में परवाह नहीं करते



  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 9
    5
    इसे थोड़ा पसीना बनाओ हमेशा उपलब्ध होने से आपको रहस्य खो दिया जाएगा, और यह आपको ईर्ष्या बनाने में मदद कर सकता है। उदाहरण के लिए, अपने सभी कॉल्स का जवाब न दें, और जब आप कुछ घंटों के बाद वापस कॉल करते हैं - यदि आप रुचि रखते हैं तो कॉल करें - आप क्या कर रहे थे इसका विवरण न दें कहो आप एक दोस्त के साथ थे या आप व्यस्त थे। यह उसे आप क्या कर रहे हैं और आप किसके साथ हैं, इसके बारे में सोचेंगे।
    • इसके अलावा, अपने सभी आमंत्रणों को स्वीकार नहीं करें। कहो कि आपके पास अन्य योजनाएं हैं, भले ही आप न करें।
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 10
    6
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें यह पोस्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है पुस्तक अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर अपनी वॉलीबॉल खेल रहा है, लेकिन दस लोगों ने चंगा किया था, लेकिन सामाजिक नेटवर्क का इस्तेमाल करने के लिए यह दिखाया कि आप बिना आदमी के महान जीवन जी रहे हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप दोस्तों के साथ चित्र पोस्ट करते हैं, एक सप्ताहांत पार्टी का उल्लेख करते हैं या दुनिया को दिखाते हैं कि आपके मित्र कितना प्यार करते हैं, नेटवर्क्स का इस्तेमाल लड़के को ईर्ष्या से करने और नाराज करने के लिए करते हैं कि उसके बिना आपके पास एक पूर्ण जीवन है।
    • बहुत बार पोस्ट न करें या असर विपरीत हो जाएगा - यह पता चलेगा कि आपके पास कोई जीवन नहीं है। सप्ताह में दो या तीन बार पोस्ट करना पर्याप्त होना चाहिए।
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 11
    7
    बहुत स्पष्ट मत हो बहुत से लोग, यह मानें या न मानें, जब आप उन्हें ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तब पहचान सकते हैं। अक्सर सबसे अच्छी बात किसी और को उस व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने के लिए मुस्कुराते है जो आप चाहते हैं। यह दिखाने के लिए कड़ी मेहनत न करें कि आपको इसकी कितनी आवश्यकता नहीं है।
    • यदि वह आपके जैसा एक ही कमरे में है, तो आप जो भी कर रहे थे जारी रखें। एक लड़का यह महसूस कर सकता है कि जब आप अपने व्यक्तित्व को बदलते हैं, तो उसे ईर्ष्या करते हैं।
  • भाग 3
    जानने के लिए कि क्या कहना है

    चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 12
    1
    उसके सामने अन्य लोगों के बारे में बात करें, लेकिन बहुत स्पष्ट न हो मत कहो "पूरे सप्ताह के अंत में मार्कोस के साथ बाहर जाना - वह बहुत गर्म है!" या वह नोट करेगा कि आप बार को मजबूर कर रहे हैं इसके बजाय, "क्या आपने कभी आर्कटिक बंदरों को सुना है? मार्कोस ने मुझे अपनी नई सीडी दी है और मैं सुनना बंद नहीं कर सकता।" एक परिचित के सूक्ष्म उल्लेख उसे अतिशयोक्ति से अधिक ईर्ष्या कर देगा।
    • एक और लड़के को भी अक्सर बोली न दें किसी बातचीत के दौरान सफल होने के लिए एक या दो बार इसका उल्लेख करें।
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 13
    2
    एक गधे मत बनो हालांकि यह जलन है कि आप दुनिया में सबसे अच्छे व्यक्ति नहीं हैं, इसे ज़्यादा मत करो यदि आप मतलब हैं, तो दूसरे लोगों के बारे में बहुत कुछ बोलें या नाराज़ बोलें, सिर्फ एक लड़के को जलन हो, एक ऐसा मुद्दा आएगा जहां वह निराश हो जाएगा और आपके जीवन के अन्य लोग अपने व्यवहार से परेशान होंगे।
    • आप थोड़ा शरारती हो सकते हैं, खासकर यदि आप लड़के को जीतना चाहते हैं, लेकिन खुद की दृष्टि खोना नहीं चाहते हैं
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 14
    3
    यदि आप उस आदमी से बात कर रहे हैं जो आपको ईर्ष्या करना चाहता है, तो बातचीत कम रहें। कुछ मिनटों के लिए बोलें और कहें कि आपको छोड़ने की ज़रूरत है - चाहे आप जो भी अपील करते हैं। अगर वह सोचता है कि वह घंटों तक बात कर सकता है यह छोड़ने के लिए, लगता है कि रिश्ते में कौन शक्ति है? (यह आप नहीं है।) यहां तक ​​कि अगर आप उसे पसंद करते हैं और बात करने से थक नहीं जाते हैं, तो अपने आप को छोड़ दें।
    • उसे बात करते समय अपने 100% ध्यान न दें उन्हें एहसास करें कि आपके मन में अन्य चीजें हैं
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 15
    4
    रहो रहस्यमय यदि वह अपने सप्ताहांत के बारे में पूछता है, मुस्कान और कहें "यह अद्भुत था ..." उसे लगता है कि इसका क्या मतलब है - वह शायद आपको लगता है कि आप दूसरे आदमी को पसीना रहे हैं, नहीं कि आप अपनी चाची के जन्मदिन की पार्टी में थे। # * अगर आपको छोड़ना है, तो मत कहो "मुझे दंत चिकित्सक के पास जाना है", लेकिन "मुझे देर हो गई ... एक प्रतिबद्धता" वह सोच सकता है कि यह एक बैठक है, और आप कौन से इंकार कर रहे हैं?
    • यदि आप उसे ईर्ष्या करना चाहते हैं तो एक खुली किताब न हो। उसे अनुमान लगाने का प्रयास करें कि वह क्या कर रहा है और अपने स्वयं के परिदृश्यों को बनाये।
  • चित्र बनाओ एक लड़का ईर्ष्या चरण 16
    5
    उसे बहुत लंबे समय तक ईर्ष्या करने की कोशिश मत करो यदि आप उसे तिथि करना चाहते हैं यदि वह अपना दिल टूट चुका है और आप बदला चाहते हैं, तो ठीक है, लेकिन अगर आप उसे पसंद करते हैं और उसे इस्तेमाल करने के लिए चाहते हैं, तो सावधान रहें। थोड़ा सा इश्कबाज करना और उसे ईर्ष्या करना ठीक है, लेकिन यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो आपको लगता है कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, कि वह एक अच्छा व्यक्ति नहीं है या वह हर तरह की लड़की के साथ लटका हुआ है। एक बार जब आप एक कनेक्शन बनाते हैं, तो अपनी चाल से धीमी गति से जाएं।
    • यदि आप लड़के को डेटिंग कर रहे हैं, तो उसे कम मस्तिष्क पर रखें, लेकिन ऐसा करने के लिए बेहतर तरीके हैं जो ईर्ष्या को शामिल नहीं करते हैं। एक रिश्ता विश्वास पर आधारित होना चाहिए, संदेह नहीं है और संदेह नहीं है
  • युक्तियाँ

    • उसे अतिरंजित या विचलित मत करो - यह आपको निराश छोड़ देगा और वह अब आपके लिए परवाह नहीं करेगा।
    • उसे यह एहसास न करें कि आप उसे ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि शॉट को पीछे हटाना होगा। यदि वह पूछता है, जैसे कि वह सवाल समझ में नहीं आया है, और यदि आप किसी पूर्व के बारे में बदला लेने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसे बताएं कि वह अहंकार कैसे सोचता है कि आप उसकी तरफ से दूसरों के साथ छेड़खानी कर रहे हैं?
    • हमेशा इसके बिना और अधिक मजेदार होने लगता है। आपको अधिक ईर्ष्या करने के लिए हँसो, मुस्कान या दूसरों से बात करें।
    • हमेशा इसके चारों ओर पेश करने का प्रयास करें
    • यदि वह पूछता है कि तुम कहाँ हो, तो उसे बताओ कि आप एक दोस्त के साथ बाहर गए इससे संदेह बढ़ेगा और वह सोचेंगे कि आप किसके साथ थे।
    • उस लड़के को बताइए जो आप उन लोगों के सामने छेड़खानी कर रहे हैं जो ईर्ष्या करना चाहते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो ताकि आपको परेशान न करें
    • ईर्ष्या के साथ उस व्यक्ति को छोड़ना बहुत मुश्किल है जो आपके अंदर कोई दिलचस्पी नहीं रखता है। यदि वह पहले से किसी और के साथ है, तो आप सफल नहीं हो सकते हैं और अभी भी एक लिप्त छवि हो सकती है
    • यह भी पता लगाने का एक अच्छा तरीका है कि लड़का आपको पसंद करता है यदि इश्कहार आपको परेशान नहीं करते हैं, तो एक मौका है कि वह आपके लिए कुछ नहीं लगेगा।
    • यदि आप संदेश का जवाब देते हैं और तुरंत कॉल करते हैं, तो रोकें इससे उसे शक हो जाएगा वह आपको वापस बुलाएगा, लेकिन उसे छोड़ने के लिए उसे इंतजार कर छोड़ दें कि वह कहां है और वह उसके बिना क्या कर रहा है।
    • अगर यह बजता है, तो तीन अंगूठों के बाद उत्तर देना हताश होने से बचने के लिए।

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो! इससे लड़के को विश्वास हो सकता है कि आप उसे पसंद नहीं करते।
    • अगर कोई अवांछित महसूस करता है तो एक व्यक्ति आपकी रुचि को खो सकता है ध्यान रखना!
    • याद रखें कि ईर्ष्या होने की कोशिश करना एक खेल है, इसलिए उसके लिए खेल को चालू करने के लिए तैयार रहें! वह अपने दोस्तों के साथ डेटिंग करना शुरू कर सकता है, जो हर किसी के साथ विश्वासघात और दर्द पैदा कर सकता है।
    • कुछ लोग किसी भी रिश्ते को छोड़कर ईर्ष्या का जवाब देते हैं। यदि आप किसी व्यक्ति को दिलचस्पी और ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वह इस बात पर विश्वास कर सकता है कि आप प्रयास के लायक नहीं हैं।
    • एक ईर्ष्यालु लड़के को अन्य पुरुषों के साथ समय बिताने की कोशिश करने से यह आभास हो सकता है कि अब आप उसमें रूचि नहीं रखते हैं। यद्यपि वह अभी भी आपको पसंद कर सकता है, वह आपको अकेला छोड़ने के लिए "संकेत" के रूप में इसका व्याख्या कर सकता है आप ब्याज की कमी के रूप में उसकी निष्क्रियता की व्याख्या कर सकते हैं और, जबकि उसे अभी भी पसंद है, अंत में भी बढ़ रहा है। जब आप इस तरह खेलते हैं, तो आप भ्रम पैदा करने का खतरा बनाते हैं, गलत संकेत भेजते हैं और किसी को ख़राब करते हैं जो इसे नहीं जानते थे।
    • बहुत स्पष्ट होने के नाते आपको यह इंप्रेशन दिया जाएगा कि आप उसके लिए अभी भी भावनाएं हैं।
    • ईर्ष्या एक बहुत बुरी तरह से कुछ लोगों को प्रभावित करता है, जिससे उन्हें मतलब, जुनूनी या हिंसक भी हो जाता है। इस बारे में सावधान रहें, और यदि वह हिंसा या दुरुपयोग की ओर रुख करता है, तो उसके साथ शामिल न हो। अगर आपको कभी भी धमकी दी जाती है, तो पीछे हटें और पुलिस को किसी भी खतरे की रिपोर्ट करें।
    • समझें कि कई प्रकार के व्यक्तित्व हैं और "ईर्ष्याल चेहरा" आपकी चाल का जवाब देगा। इसके अलावा, उस व्यक्ति के बारे में क्या आप ईर्ष्या करने के लिए उपयोग कर रहे हैं? क्या इसका उपयोग पहले किया गया है? किसी का उपयोग करके जो आप का लाभ लेना आसान है, वह अंततः आपके स्वार्थी और असंवेदनशील पक्ष को दिखा सकता है कि आप किसी को भी नहीं देखना चाहते हैं
    • जब हॉलवे में उसे पार करते हो, तो उसे मत छोड़ो कि वह उसे शून्य में क्यों छोड़ दें।
    • ऐसे लोग हैं जो "शिकार" पसंद करते हैं और यदि आप पाते हैं कि वे पहले से ही विजय प्राप्त कर चुके हैं और इसे अब हारने की चिंता नहीं करें तो आप में रुचि खो देंगे।
    • जब वह चारों ओर है, इश्कबाज, अन्य लोगों को छूता है, झपकी लेता है या कुछ भी जानता है जो उसे परेशान करेगा।
    • चेतावनी दी कि कुछ लड़के ईर्ष्या से बहुत प्रभावित होंगे और वह हिंसक हो सकता है या जल्दी से इसे छोड़ सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com