IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या छोड़ने के लिए

क्या आपको बुरा महसूस करने से थके हुए हैं और लगता है कि यह आपके पूर्व प्रेमी को महसूस हुआ कि उसने क्या खो दिया है? कई चीजें हैं जो आप उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए कर सकते हैं। और आप उन्हें कक्षा के साथ कर सकते हैं!

चरणों

अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
खुश रहो यह बहुत महत्वपूर्ण है बेशक, आपके द्वारा किए जाने के कुछ हफ़्तों के बाद दुखी होना ठीक है - अगर आप नहीं करते तो यह अजीब होगा - लेकिन आप जल्द ही यह महसूस करेंगे कि आपको इसे बाहर निकालना और आपकी खुशी का काम करना चाहिए, भले ही आप पूरी तरह से भावनात्मक रूप से ठीक नहीं हो। खुशी के बाद चलना बुरा परिणाम नहीं ला सकता है।
  • याद रखें कि आपके जीवन में क्या है आपके मित्र, परिवार, स्वास्थ्य आदि। ये बातें हम आमतौर पर जब हम डेटिंग शुरू करने के लिए मूल्य देना भूल जाते हैं इन बातों पर छड़ी और आप निश्चित रूप से खुश महसूस करेंगे
  • ध्यान रखना यह अपने आप को लाड़ प्यार करने के लिए एक महान विचार है यदि आप असाधारण महसूस कर रहे हैं, तो खरीदारी करें। एक नया कोट या एक जोड़ी अगर जूते एक अच्छा अनुरोध हैं यदि आप कुछ सरल करना चाहते हैं, तो शायद एक स्पा या मूवी थिएटर मदद कर सकता है
  • अपने सभी स्मृति चिन्हों को अपने जीवन से निकालें आपको इसके साथ सभी चित्रों को फेंकने या प्रेम पत्रों को जलाए जाने की ज़रूरत नहीं है। उन्हें कहीं सुरक्षित छिपाएं और उनके बारे में भूल जाएं। यह आपको इसे भी भूलने में मदद करेगा।
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    विनम्र रहें. यदि आप वहां से बाहर निकलते हैं, तो उससे बात करना ठीक है। उसे दिखाओ कि आप परिपक्व होने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, न ही रुढ़ता। किसी भी चीज़ से ज्यादा, दिखाएं कि यह आपको और अधिक परेशान नहीं करता है। लड़कों को ऐसा महसूस करने से नफरत है कि वे आसानी से खत्म हो जाते हैं, क्योंकि यह पता चलता है कि वे प्रेमी के समान नहीं थे
    • आपको जो करना नहीं चाहिए: विषयों "रिश्ते" और "शब्द" पर छूने के लिए ऐसा न करें कि आप गुस्से में हैं या निराश हैं-आप नहीं चाहते कि आप सोचें कि आप उसके कारण दुखी हैं, भले ही आप हैं। सामान्य चीजों के बारे में बात करें मुस्कान और विश्वास
    • आपको क्या करना चाहिए: मैत्रीपूर्ण रहें, इश्कबाज न करें और सूचक न हो। अपनी चुटकुले के बहुत ज्यादा हंसी करने की कोशिश न करें कहते हैं कि आप "ठीक है, लेकिन आप व्यस्त हैं" या कुछ और संक्षिप्त रहें
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 3 को शीर्षक वाला चित्र
    3
    अन्य लोगों से बात करना शुरू करें. आपको बस अपने पूर्व मित्र को परेशान करने के लिए उनके साथ दोस्त बनाने की जरूरत है जब तक आप पिछले एक को दूर नहीं कर लेते हैं, तब तक एक नए प्रेमी को लेने की कोशिश न करें यह नए प्रेमी के लिए अनुचित होगा और आपको ईर्ष्या बनाने के बजाय आपके पूर्व में रुचि खोनी पड़ेगी, क्योंकि आप यह दिखाएंगे कि उनके पास और संभावना नहीं है। उसका ध्यान रखने के लिए निम्न प्रयास करें:
    • अपने सहयोगियों के साथ दोस्त बनें जब आप एक साथ थे, तो आप शायद अपने दोस्तों से थोड़ा सा मिले, इसलिए उनके साथ अधिक बात करने की कोशिश करें। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे आपके पूर्व को बताएंगे, और वह निश्चित रूप से ईर्ष्या से भी तेज़ हो जाएगा।
    • एक पुरूष के साथ खींचो जो बड़ी है, अपने पूर्व की तुलना में अधिक धन और अधिक मांसपेशियां हैं जब कुछ विशिष्ट व्यक्तियों की बात आती है तो पुरुष असुरक्षा के लिए कुख्यात होते हैं: उम्र (उन्हें कम अनुभव होता है), धन (उन्हें लगता है कि वे आपके लिए अच्छी चीजें नहीं दे सकते हैं), और ताकत (कम मर्दाना लगता है)। आपका पूर्व किसी अन्य व्यक्ति के साथ तुलना करता है जिसे आप करीब आते हैं। यदि वह सोचता है कि यह मौका है तो यह लड़का उसके मुकाबले बेहतर है, फिर वह फिर से अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करेगा।
    • यदि कभी आपके पूर्व को लगा कि वह एक पुरुष प्रतियोगिता में था, तो उस लड़के के संपर्क में वापस आ जाओ, जो उसके खिलाफ उस प्रतियोगिता में प्रवेश किया। आपका पूर्व आपको किसी ऐसे व्यक्ति से संपर्क करने के लिए बेवकूफ़ महसूस करेगा जो उसे असुरक्षित महसूस कर रहा है। ईर्ष्या और अन्य पुरुषों के साथ प्रतियोगिता की भावना सतह पर वापस आ जाएगी।
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 4 को शीर्षक वाला चित्र
    4



    सुधार पर ध्यान दें. क्या आपके पास कोई परेशानी आदत है जो आपके पूर्व के बारे में शिकायत करते थे? उदाहरण के लिए, बेतरतीब होने या नाखूनों को चबा रहे हैं? इन आदतों को तोड़ने और दुनिया को एक नया और बेहतर व्यक्ति पेश करने पर विचार करें। यदि उसे पता है कि आपने उन चीजों को बंद कर दिया है जो उसे परेशान कर रहे हैं, तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि आपने बिना उसके बिना प्रगति की है और उसके साथ नहीं।
    • आपके पास सभी खाली समय के साथ, दुनिया के बारे में अधिक जानें यदि आप कर सकते हैं तो यात्रा करें (यदि आप एक विदेशी व्यक्ति से मिलते हैं तो आपका पूर्व ईर्ष्या में विस्फोट होगा)। दुनिया का एक छात्र बनो, लोगों के, भोजन का। ज्यादातर पुरुष एक लड़की चाहते हैं जो दिलचस्प के रूप में रुचि रखते हैं समाचार पढ़ें और अलग-अलग रीति-रिवाजों और आदतों के बारे में जानें। इसके बारे में आशंका मत करो, लेकिन इस नए ज्ञान को धीरे-धीरे उभरने दें।
    • चुनौतीपूर्ण कुछ करो उन 5 किमी से भागो जो आपने चलाने की योजना बनाई है। यह कोशिश करने की हिम्मत है कि गिनीज बुक रिकॉर्ड आपने हमेशा सपना देखा है। जो कुछ भी है, पीछे हटें और इस दौरान अपने बारे में कुछ सीखें। आपका पूर्व आपको बेहतर देखता है और सोच रहा है कि वह आपके आगे बगैर क्या कर रहा था जो आपको नीचे खींच लिया।
  • अपने पूर्व प्रेमी इज़ीलिंग चरण 5 को शीर्षक वाला चित्र
    5
    बाहर और अंदर अच्छी तरह से रहें. यदि वह आपको किसी खास तरीके से तैयार करने के लिए पसंद करता है, तो इसे सुलझाने का प्रयास करें जब आपको लगता है कि आप मौका से उससे मिल सकते हैं यदि आप अपने दिखने से खुश नहीं हैं, तो इसके बारे में कुछ करें, व्यायाम करें, अपने बाल को एक नए तरीके से काट लें, अधिक आकर्षक कपड़े चुनें जब वह तुम्हें देखता है, तो वह सोचता होगा कि वह तुम्हें छोड़ दिया क्यों।
    • हर बार साफ रहने की कोशिश करें आप कभी नहीं जानते कि जब आप उसे कहीं मॉल में, मॉल में, या कुछ बार बेहतर अपने फैशन भावना, बेहतर आपको लगता होगा
    • एक नया कट शैली के बारे में अपने नाई से बात करें शायद एक छोटी लंबाई की कोशिश करो यहां तक ​​कि यदि कटौती प्रतीकात्मक है, तो यह रवैया आपके पूर्व के बारे में बहुत कुछ बताएगा कि आप नए व्यक्ति कैसे हैं और आप वास्तव में इस शब्द के साथ कितने अच्छे हैं।
    • आहार पर जाएं (यदि आपको लगता है कि आपको इसकी आवश्यकता है)। तुम्हें पता होना चाहिए कि आपको इसकी आवश्यकता है या नहीं यदि आप इतनी पक्की नहीं हैं कि आपको कुछ पाउंड खोना है तो आपको संभवतः नहीं करना चाहिए लेकिन अगर आप वजन कम करने और उस पोशाक 2 संख्याओं में छोटा होने का फैसला करते हैं, तो निश्चित रूप से उस पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा।
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 6 को शीर्षक वाले चित्र
    6
    इंटरनेट का उपयोग करें. यदि आपके पास फेसबुक या ट्विटर है, तो गालियां, दोस्तों, यात्रा के फोटो पोस्ट करने के लिए उपयोग करें, वैसे भी, दिखाएं कि आपके द्वारा समाप्त होने के बाद से आपके पास कितना मज़ा है। सोशल नेटवर्किंग एक नए आदमी से बात करने के लिए भी उपयोगी हो सकती है इसे अपने दोस्तों की सूचियों से हटाएं, लेकिन इसके अपडेट से सदस्यता रद्द करें, ताकि आप इसके बारे में चिंतित न हों कि यह क्या कर रहा है।
    • सोशल नेटवर्क पर आपकी प्रोफाइल पर एक रीफ्रेशिंग देखें एक मित्र को एक सुपर-प्यारी तस्वीर लेने के लिए कहें और इसे अपने फेसबुक प्रोफाइल पर रखें, फिर कुछ जानकारी अपडेट करें जो आपके नए दृष्टिकोण को दर्शाती है। ये परिवर्तन करने के बाद आपके मित्र आपको ध्यान देंगे, निश्चित रूप से आपको ईर्ष्या कर देगा।
    • एक खुली किताब न हो Facebook और Twitter पर अपनी पोस्ट के साथ थोड़ा रहस्यमय रहें आप क्या कर रहे हैं यह शब्द के द्वारा शब्द नहीं बोलें "मेरे दोस्तों के साथ समुद्र तट से वापस आ जाने" के कहने के बजाय, "कॉपाकबाना महान है, कुछ खास लोगों के साथ भी ऐसा कुछ"।
    • अपने किसी भी सार्वजनिक पद में उनके बारे में बात न करें। आप वास्तव में जितना संभव हो उतना ही इसे अनदेखा करना चाहते हैं। आप उसे विश्वास करना चाहते हैं कि उनके बिना उसके जीवन का सबसे अच्छा दिन हो रहा है, और यह कि उनकी याददाश्त आगे और आगे दूर हो रही है
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 7 को शीर्षक वाला चित्र
    7
    यदि वह एक संदेश भेजता है, तो उसे कुछ दिनों के लिए छोड़ दें. अगर वह एक संदेश भेजा या कॉल करने की कोशिश की, तो वह वास्तव में आपका ध्यान चाहता है। शक्ति को अपने हाथों में रखें, इसे लौटने के बजाय - थोड़ी देर के लिए एसएमएस को अनदेखा करें और तुरंत कॉल वापस न करें।
    • ऐसा करने से यह कह रहा है कि "मुझे मेरे साथ अपने खाली समय के साथ अधिक करना पड़ता है"। इन दिनों के दौरान, वह प्रतिक्रिया में इस देरी के बारे में चिंतित होगा, सोच रहा होगा कि क्या उसने कुछ गलत किया है। जब आप जवाब देते हैं, तो कहें "क्षमा करें, मैंने संदेश नहीं देखा था हैलो! " उसे राहत मिलेगी कि आप उसे अनदेखा नहीं कर रहे हैं क्योंकि उसने कुछ बेवकूफ किया है
    • सावधान रहें, शायद वह जान सकता है कि संदेश कब देखा गया था। फेसबुक आपको बताता है कि दूसरे व्यक्ति ने संदेश कब देखा यह प्रकट करने के लिए अजीब बात होगी कि आपने जो कहा वह तुरंत कहा था और आपने कहा था कि आपने इसे केवल 3 दिन बाद देखा था।
  • युक्तियाँ

    • उसके साथ मित्र बनने की कोशिश करें और उसके साथ कुछ समय बिताएं- जब आप करीब होते हैं, तो समय-समय पर एक या दूसरे व्यक्ति का उल्लेख करें। एक बार जब आप मित्र बन जाते हैं, तो कार्रवाई करने का सबसे अच्छा समय होता है जब आप उस स्थान पर होते हैं जहां आप डेटिंग करते थे, उदाहरण के लिए, आपका कमरा, एक कैफेटेरिया जो आप दोनों का आनंद लेते हैं, वह जगह जहां आपने पहले चुंबन किया था।
    • जब आप उसके करीब हों, तो जोर से बोलकर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश न करें - आपको लगता होगा कि आप निराश हैं। लेकिन पूरी तरह से इसे अनदेखा न करें, कम से कम नमस्ते कहें।
    • यदि आप एक बाहर ले गए, तो हमेशा दिखाएं कि यह इसके लायक नहीं है। अपने आप को और अधिक आत्मविश्वास से तैयार करें, सिर्फ उसे दिखाने के लिए कि वह क्या नहीं है। डरो मत, बस अपने आप हो वह शायद आप वापस चाहते हैं।
    • यदि वह एक साथ होने का एक और मौका पूछता है, तो सुनिश्चित करें कि यह फिर से होने वाला नहीं है। उसे बताएं कि आप रिश्ते से क्या चाहते हैं और देखें कि क्या वह इससे सहमत हैं बेशक, इसका मतलब है कि आपको इसके साथ ही शर्तों की भी सहमति होनी चाहिए।
    • हर चेहरे को देखने के साथ इश्कबाज न करें यह उसे खेद नहीं होगा कि उसने आप पर छोड़ दिया है, वास्तव में वह चाहेंगे कि वह जल्द ही गिर जाएंगे। क्या अधिक है, अन्य लोगों को आप आसानी से मिल जाएगा और यह एक और सभ्य प्रेमी के लिए मुश्किल हो जाएगा
    • अन्य लोगों से बात करें, लेकिन बहुत अधिक फेंक न पाएं-लोग सोचेंगे कि आप निराश हैं।
    • यदि आपके पूर्व की एक नई प्रेमिका है, तो यह आपके लिए अपना पहला समय का आनंद लेने का समय है आप अभी भी उसके साथ दोस्त हो सकते हैं, लेकिन यदि आप डेटिंग करते समय कुछ भी करने की कोशिश करते हैं, तो वह निर्भय रहेंगे।
    • कुछ लोगों को पता ही नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं यदि वह प्रकार है, तो आगे बढ़ो और उसके बारे में भूल जाओ।

    चेतावनी

    • इसे बहुत दूर न लें आप उसे उदास नहीं देखना चाहते हैं, बस खेद है।
    • आप उन लड़कियों की तरह दिखना नहीं चाहते हैं जो जोर से बात करना शुरू करते हैं और जब आपके पूर्व दृष्टिकोण में सभी लोगों को त्यागते हैं हर कोई इस तरह के दृष्टिकोण का एहसास है और आप हताश दिखते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com