IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को विशेष महसूस करने के लिए

हालांकि अधिकांश लोग ऐसा करते हैं जैसे वे परवाह नहीं करते, हर कोई अच्छा महसूस करने के लिए थोड़ा ध्यान चाहता है सौभाग्य से, एक आदमी को विशेष महसूस करना आसान है! यह दिखाने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें कि आप कितने महत्वपूर्ण सोचते हैं!

चरणों

चित्र बनाओ एक लड़का महसूस विशेष कदम 01
1
अपने आप को रहो कोई भी व्यक्ति अपने सच्चे व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने के लिए खास महसूस नहीं करता, खासकर यदि आप इसे अन्य लोगों को नहीं दिखाते हैं मूर्ख, अजीब, जिस तरह से आप पसंद करते हैं। यह दिखाएगा कि आप उसके बगल में सहज महसूस करते हैं, और वह भी आपको दिखाएगा जैसे वह है।
  • चित्र बनाओ एक लड़का महसूस विशेष कदम 02
    2



    परेशान न हो यदि यह बहुत चुप है, तो उसे लगता है कि उसके साथ कुछ गलत है। इसके बजाय, दोस्ताना बनें और वास्तव में उसके बारे में क्या कहना है। जब आप बात कर रहे हों, उसके साथ आँख से संपर्क रखने की कोशिश करें और हर बार जब वह कुछ अजीब बात कहता है तो मुस्कुराएं।
  • चित्र बनाओ एक लड़का महसूस विशेष कदम 03
    3
    उसके साथ पाकीर! अब तक आप शांत हो गए हैं, यहां तक ​​कि थोड़ी चक्कर आ गई, लेकिन अब यह कदम उठाने का समय है। अपनी आँखें, मुस्कुराहट, मछलियां आदि की स्तुति करो। तो, अधिक महत्वपूर्ण प्रशंसा करना शुरू करना, वह किस तरह, रोगी और बुद्धिमान है फिर, ईमानदार होने से व्यक्ति को विशेष महसूस करने की सबसे प्रभावी रणनीति है हमेशा व्यंग्यात्मक होना संभव है और आप को शाप देते हैं - लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यह आपको भ्रमित कर सकता है।
  • चित्र बनाओ एक लड़का महसूस विशेष कदम 04
    4
    शारीरिक रूप से अपने आप से दृष्टिकोण यह एक आदमी को विशेष महसूस करने के लिए अंतिम कदम है: भौतिक बाधा जब आपके पास मौका है - उदाहरण के लिए, यदि वह कुछ आपसे असहमत हैं, तो उसे फटकार दें और कहें "चुप रहें!" जैसा कि आप एक साथ अधिक समय बिताते हैं, उसे अधिक स्पर्श करें और अंतर्ज्ञान बढ़ाएं स्पर्श न करें यदि आप खड़े हैं तो अपने कंधों और छाती को छूएं, और उसका पैर बैठा है। अपने हाथों को आप को हटाने से पहले आपको प्रसन्न करें, और उन्हें जब आप मिल जाए, और जब आप अलविदा कहें तो उन्हें गले लगाएं। अंत में, यदि आप एक और श्रृंखला चरण के लिए तैयार हैं, तो आप इसे चूम सकते हैं। लेकिन सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में चाहते हैं, क्योंकि यदि नहीं, तो वह विशेष महसूस नहीं करेगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com