IhsAdke.com

कैसे अपने दिल को जीत के लिए

तो आप उस आदमी पर क्रश करते हैं जो आपको हर दिन काम पर देखता है और आश्चर्य है कि उसके दिल को कैसे जीतना है। यद्यपि आप वास्तव में किसी को अपने साथ प्यार में नहीं आ सकते हैं, इसके पीछे कुछ तरीके और नियम हैं, जिससे आप अपना ध्यान प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं और उसे आपके बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं। आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
उनका ध्यान प्राप्त करना

विं हार्ट हार्ट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आश्वस्त रहें सबसे महत्वपूर्ण तरीका आप अपने सपनों के आदमी को आकर्षित कर सकते हैं आत्मविश्वास और अपने आप से खुश होना चाहिए ट्रस्ट एक सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक है जो एक व्यक्ति हो सकता है और आपको असफलता के बारे में कम चिंतित करेगा, जिससे यह पहला कदम उठाना और संभावित संबंधों में शामिल होना मुश्किल हो सकता है।
  • अपने आप को या दूसरों को बहुत आक्रामक रूप से न्याय न करें यदि आप अपने सभी दोषों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप पाएंगे कि यह सब कुछ करना है, और यदि आप दूसरों की गलतियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह आपके दिमागों को नकारात्मक विचारों के साथ नशे में उगल देगा।
  • खुद को अन्य लोगों के साथ तुलना न करें किसी को हमेशा आप से अधिक आकर्षक बना रहेगा, आप जितना सफल होगा और आपसे अधिक रोमांटिक पार्टनर होंगे। जिन चीज़ों पर आपके पास है, उन चीज़ों पर ध्यान दें, जो अन्य लोगों के पास हैं।
  • पिक्चर शीर्षक विन हर्ट हार्ट चरण 2
    2
    मुस्कुराते हुए। यदि आप चाहते हैं कि लोग आपको नोटिस करें, विशेष रूप से आपके सपनों का आदमी, तो आपको उसे थोड़ा मुस्कुराहट देना चाहिए और एक सकारात्मक दृष्टिकोण बनाना चाहिए। आँख से संपर्क करें यह आपकी रूचि गैर-धमकी के तरीके में दिखाएगा, और शायद आप को भी साजिश के बारे में बताएंगे
  • चित्रित उनके दिल चरण 3 शीर्षक
    3
    उसके रास्ते में जाओ इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके पीछे का पीछा करना चाहिए, लेकिन अगर वह जानता है कि वह एक निश्चित कैफेटेरिया या किताबों की दुकान में जाना पसंद करता है, तो वहां समय बिताने और उसे "मौके से" खोजने के लिए स्वतंत्र लग रहा है।
    • इससे आप बहुत से लोगों को बिना एक-दूसरे से बात करने का मौका देंगे, क्योंकि ऐसा होगा कि वे पार्टी में थे।
    • यह हर समय मत करो, या वह सोचें कि आप उसे पीछा कर रहे हैं। एक बार या दो बार आदर्श है, इससे पहले कि यह स्पष्ट है कि आप क्या कर रहे हैं (आपको कॉल करने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन अगर आपको बोल्ड नहीं लग रहा है, तो यह एक अच्छा तरीका है इसे जीत)
  • चित्रित किया उसका दिल जीतने के चरण 4
    4
    शांत रहो जब आप लड़के के दिल को जीतने की कोशिश करते हैं तो आप एक छड़ी और सुपर स्पष्ट होना नहीं चाहते क्योंकि यह अच्छा नहीं लगेगा हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि आपको अपनी रूचि छिपाने या दिलचस्पी नहीं होने का बहाना होना चाहिए। आपको इसके बिना ज़्यादा दिलचस्पी दिखाई देनी चाहिए
    • आप एक या दो elogios- कुछ है कि इस तरह के, के रूप में भी अतिरंजित नहीं है (अतिरंजित होगा "आप सबसे सुंदर आदमी मैंने कभी मिले हैं कर रहे हैं"), कोशिश कर सकते हैं "वाह, यह शर्ट बहुत ज्यादा है" या "प्यार अपने नए कटौती बाल की। ​​"
    • यह बताएं कि इसके बारे में सोचने के अलावा आपके पास अधिक काम है। जब आप दो बातें करते हैं, तो आपको कुछ हद तक मजेदार चीजों का उल्लेख करना चाहिए जो आपने पिछले हफ्ते किया था (भले ही यह आपके द्वारा पढ़ी गई अद्भुत पुस्तक की तरह है, वीडियो गेम टूर्नामेंट जो आपने भाग लिया था या फुटबॉल खेल जिसे आपने जीता था)। इससे पता चलता है कि आपके हित और अपनी खुद की ज़िंदगी है
    • जब आप उसे ढूंढते हैं, तो थोड़ी बात करने के बाद कहें कि आपको किसी दोस्त से मिलना होगा या आपको कहीं और होना चाहिए। इस तरह से आपको ऐसा लगता होगा कि आपके पास कुछ करना है और लोगों को देखने के बजाय, किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करने की बजाय जो आपसे मिलने के लिए बस इंतजार कर रहे थे।
  • चित्र उनके दिल चरण 5 जीत
    5
    उसे हंसी बनाओ अक्सर, किसी के दिल की कुंजी हास्य के माध्यम से है यह कहा जाता है कि "जो जो साथ हंसते हैं, वे एक साथ रहते हैं"। अगर आप उन चीजों पर हंसते हैं जो वह कहता है, तो वह आपको अपनी कंपनी का आनंद लेगा और अधिक बार आपके साथ रहना चाहता हूं।
    • ऐसा करने का एक अच्छा तरीका कुछ ऐसी बात का उल्लेख कर रहा है जो आपके साथ हुआ है, हल्का अपमानजनक है। जब आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ एक अजनबी को भ्रमित करते हैं और उसे लड़की के गधे पर थप्पड़ मारते हैं, या उस समय आप बस स्टॉप को याद किया और हर किसी के सामने दरवाजे के माध्यम से गिर गया। इससे पता चलता है कि आप खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं और आप खुद पर हंस सकते हैं
    • आपको बेवकूफ या बात करने की ज़रूरत नहीं है कि आप कैसे गूंगा हैं। एक भरोसेमंद व्यक्ति को कम करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह जानता है कि वह कितना भी है! और विश्वास आकर्षक है!
  • चित्रित किया उसका दिल जीतने के चरण 6
    6
    लड़के के दोस्तों के साथ शांत रहें वह इस मुद्दे के संबंध में दोस्तों की सलाह को सुनेंगे कि क्या उन्हें आपको बताना चाहिए या नहीं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप उनकी सूची में नंबर एक हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन सभी चीज़ों से सहमत होना चाहिए जो आपको बताते हैं या आपको उन्हें जाने देना चाहिए (लेकिन अगर उनके दोस्त इतने बुरे हैं, तो आपको उस व्यक्ति को फिर से सोचने की ज़रूरत है जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं), लेकिन इसका मतलब है कि आपको उनके साथ अच्छा होना चाहिए।
    • जब आप उसके साथ और उसके दोस्तों के साथ होते हैं, तो वे जो कहते हैं, उनके करीब ध्यान दें और बताएं कि आप उनके हितों में रुचि रखते हैं। यदि आप नहीं हैं, तो विषय पर एक विशेषज्ञ होने का आपको बहाना नहीं है। बस कुछ सवाल पूछें और सुनो।
    • ऐसा महसूस न करें कि जब आप अपने लड़के और उसके दोस्तों के साथ हों तो अपने पक्ष में रहना होगा। गतिविधियों में भाग लेते हैं और उन चीजों को दिखाते हैं जिन्हें आप पसंद करते हैं और आपको लगता है कि उन्हें पसंद हो सकता है। यह दिखाएगा कि आप उनका सम्मान करते हैं और आप उन्हें बेहतर जानना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक विन हर्ट हार्ट चरण 8
    7
    "3 स्ट्राइक नियम और आप बंद हो" नियम का उपयोग करें यह नियम आपको किसी चीज से खुद से बचने की इजाजत देता है जो कि कहीं भी नहीं जाए, क्योंकि इसके लिए कौन सी ऊर्जा है? इसका मतलब है कि आपने आदमी के अवसरों को आपको बेहतर जानने की कोशिश की है और अगर उसने 3 अवसरों का फायदा नहीं उठाया है तो शायद यह इसके लायक नहीं है।
    • यदि आपको लगता है कि वह दिलचस्पी है, लेकिन वह शर्मीली है, तो उसे फोन करने के लिए कोई कारण नहीं है। इस तरह, भले ही वह "नहीं" कहते हैं, तो आपको एक ठोस प्रतिक्रिया होगी और आप "क्या होगा" सोच नहीं रहेगा।
    • इसका पालन करने का एक अच्छा नियम यह है कि आप प्यार के लिए एक पिल्ला की बेताब की तरह पीछे नहीं हटना चाहते हैं। अगर उसने थोड़ी देर के बाद कोई दिलचस्पी नहीं दिखायी है, तो वह आपके साथ सेक्स करने में दिलचस्पी नहीं करेगा या नहीं क्योंकि वह जानता है कि वह बेहोश है (लड़कों से जितना वह कर सकता है उससे दूर रहने के लिए)। जब तक आप सिर्फ सेक्स में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तब तक आप अपने आप को इसके लिए परेशान करेंगे।
    • इसका एक उदाहरण होगा: आप एक पार्टी में उससे मिलेंगे और उससे बात करेंगे, फिर अपने पसंदीदा कैफेटेरिया में दिखाएं और उससे मिलने, और उसके बाद क्लास के दौरान उससे बात करें। अगर आपने उसे एक तारीख (या एक कॉफी) के लिए कॉल करने के लिए उसे तीन अवसर दिए हैं, और उसने इन तीन बार के बाद कुछ भी नहीं किया है, तो कोशिश करना बंद करो और आगे बढ़ें



  • भाग 2
    रिश्ते को गहराते हुए

    पिक्चर शीर्षक विन हर्ट हार्ट चरण 7
    1
    एक सफल पहली तारीख है। अब जब आप फ्लर्टिंग चरण पार कर चुके हैं, तो आपको उस पहली तारीख की आवश्यकता होगी। अपने दिल को जीतने का एक अच्छा तरीका है एक सफल पहली तारीख है कि आप दो आनंद लेंगे। वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आपके बारे में बात करने वाला विषय है, क्योंकि यह बहुत अजीब हो सकता है अगर आप ऐसी किसी चीज के बारे में बात न करें जो पहले बैठक के दौरान अधिक घनिष्ठ रिश्ते के लिए उपयुक्त हो (यह संभवतः आपकी चिंता समस्याओं के बारे में बात करने का समय नहीं है)। आप निम्नलिखित विषयों के साथ वार्तालाप शुरू कर सकते हैं: आपका पसंदीदा रविवार की गतिविधियां, एक बैंड या एल्बम जो आप से प्यार है, आखिरी फिल्म क्या थी और आपने इसके बारे में क्या सोचा था, जो कि आप सार्वजनिक रूप से कभी भी देख चुके सबसे मजेदार बात है
    • उचित पोशाक इसका मतलब यह है कि आपको ऐसे तरीके से कपड़े पहना चाहिए जो आरामदायक महसूस करता हो लेकिन यह अवसर के लिए भी उपयुक्त है। इसलिए यदि आप एक 4 स्टार रेस्तरां में जाते हैं, तो आपको थोड़ा और अधिक ऊंचा (एक पोशाक या पैंट की एक अच्छी जोड़ी और एक बटन नीचे शर्ट या स्वेटर) पहनना चाहिए। यदि आप एक कैफेटेरिया में जाते हैं, तो सामान्य से थोड़ी कम रहें (शर्ट या टी-शर्ट के बजाय, जीन्स नहीं, आदि)।
    • याद रखें कि बैठक में, आपको स्वयं होना चाहिए आप यह नहीं चाहते हैं कि, बाद में रिश्ते में, लड़का आपको उम्मीद करता है कि आप ऐसा नहीं होना चाहिए जो नहीं है। यह या तो उचित नहीं है। आपको अभी तक सब कुछ के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको कुछ भी छुपा नहीं जाना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक विन हर्ट हार्ट चरण 9
    2
    अपने हितों पर ध्यान दें किसी को यह बताने का एक अच्छा तरीका है कि आप रुचि रखते हैं और उसकी परवाह करते हैं, उस व्यक्ति के हितों और चीजों के बारे में उनकी राय में दिलचस्पी रखने के लिए। आपको इन हितों या उनके जैसा भी समझने की जरूरत नहीं है, लेकिन इन चीज़ों के बारे में लड़के से बात करने के लिए पर्याप्त रुचि रखते हुए दिखाएगा कि आप रुचि रखते हैं
    • उदाहरण के लिए, यदि आदमी खेल को प्यार करता है और आप एक ऐसा प्रकार है जो पढ़ने के लिए पसंद करता है, तो कोई समस्या नहीं है! अपने खेल के बारे में प्रश्न पूछें कुछ शब्दावली सीखें ताकि आप अधिक आसानी से बात कर सकें।
    • देखें कि क्या वह आपकी रुचियों और शौक का भी सम्मान कर रहा है और यदि आप उन में रुचि रखते हैं तो यदि आप नहीं हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह या तो एक नार्सीिस्ट है या आपके साथ संबंध बनाने के लिए बहुत प्रतिबद्ध नहीं है।
  • चित्रित किया उसका दिल जीतने के चरण 10
    3
    इसे अवमूल्यन मत करो कुछ भी ऐसा नहीं है जो किसी व्यक्ति को उस व्यक्ति को दिखाने के बजाय बेहतर या अधिक प्यार करता है जिससे वह मूल्यवान हो। प्रदर्शित करने के तरीके ढूंढें कि आपको पता है कि वह आपके लिए क्या करता है और आप उन्हें अपने जीवन में आनंद लेते हैं।
    • सीधे कह रही है कि "मैं आपको अपने जीवन में बहुत खुश हूँ" यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा और आसान तरीका है कि वह जानता है कि आप उसे मूल्य देते हैं
    • छोटी चीजें करें जो दिखाती हैं कि आप इसकी प्रशंसा करते हैं अगर आप निपुण हैं, तो आप उसके लिए कुछ कर सकते हैं, जैसे कि छेद बुनाई, लकड़ी के बक्से का निर्माण, कैनवास पेंटिंग आदि।
    • इसके अलावा, आप उस व्यक्ति को कुछ समझ सकते हैं, खासकर अगर वह कठिन समय से गुजर रहा हो। कुछ विशेष कुकीज़ ले लीजिए, उसे पाठ्यक्रम या एक निबंध संपादित करने में मदद या उसकी बहन को हवाई अड्डे तक ले जाने के लिए प्रस्ताव दें ताकि वे अध्ययन कर सकें।
  • पिक्चर शीर्षक विन हर्ट हार्ट चरण 11
    4
    कुछ जगह रखें यह कदम दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। आप उन में से एक में शामिल नहीं होना चाहते हैं, "मैं आपके बिना साँस नहीं ले सकता" रिश्तों, चाहे कितना फिल्मों में यह अच्छा लगता है सुनिश्चित करें कि दोनों के पास एक-दूसरे से और रिश्ते से थोड़ी दूर जगह है।
    • अपने दोस्तों के साथ अपने संबंध रखें उनके साथ बाहर जाना केवल दोस्तों के साथ पजामा दलों और फिल्म सत्र हैं, जहां प्रेमी पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।
    • अपने शौक और रुचियों को कुत्ता अकेले या परिवार के साथ यात्रा करें, बुनाई में सबक लें, कराटे सीखें इस तरह, जब आप दोनों एक साथ फिर से मिलते हैं, तो आप को पकड़ने के लिए पर्याप्त होगा!
  • विं हार्ट हार्ट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    5
    तय करें कि यह वास्तव में इसके लायक है। हो सकता है कि पहले वह एक महान व्यक्ति हो, लेकिन आप अपने दिल को जीतने के लिए कई चीजें शुरू करने से पहले एक रिश्ते में प्रशंसा देने का एक अच्छा विचार है। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि उसका दिल वास्तव में आप क्या चाहते हैं, या यहां तक ​​कि अगर उसे जीतना वास्तव में संभव है
    • बेशक, अगर वह भावनात्मक रूप से, शारीरिक या यौन अपमानजनक है, तो आपको अब बाहर निकल जाना चाहिए। यदि वह आपको अपने मित्रों और परिवार से अलग करता है, यदि वह आपको अपमानित करता है या आपको अपमानित करता है, चाहे अकेले या लोगों के सामने, अगर वह आपस में हस्तक्षेप करता है या आपको मजबूर करता है जब वह नहीं चाहता है, या यदि वह कहता है कि वह खुद को मार देगा तो क्या त्याग, इन संकेतों में से कोई भी पता चलता है कि आपको छोड़ देना चाहिए।
    • रिश्ते के बारे में अपने आप से पूछने के लिए कुछ प्रश्न: क्या आप दोनों एक दूसरे के साथ खुले और ईमानदार हैं? क्या आप इसके बारे में बेहतर महसूस करते हैं, या आपको लगता है कि आपको जो भी कहना है उसका ध्यान रखना चाहिए? क्या वह आपका सम्मान करता है? क्या आपको लगता है कि जब आप उसके साथ हैं तो यह स्वयं का सबसे अच्छा संस्करण है? और वह, क्या तुम करते हो?
    • आपको कभी भी ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए कि आपको इसे ठीक करना है या इसे बेहतर बनाना है। आपको किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध में होना चाहिए, जिसे आपको अपने चिकित्सक या उनकी मां होने की ज़रूरत नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक विन हर्ट हार्ट 13
    6
    उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं कभी-कभी किसी व्यक्ति से आप क्या चाहते हैं, यह जानने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह आपको बताए कि आप कैसा महसूस करते हैं और पूछते हैं कि क्या वह उसी तरह महसूस करता है। अक्सर आप दशकों से कई स्टॉप दे सकते हैं और जो भी आप करते हैं उसे "करना" चाहिए और अभी भी नहीं पता है कि क्या आपने अपना दिल जीत लिया है या नहीं
    • खुला और प्रत्यक्ष रहें उसे बताओ कि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं और वह जानना चाहता है कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करता है, या भविष्य में वह कैसा महसूस करेगा।
    • जवाब सुनने के लिए तैयार रहें, भले ही वह ऐसा न हो जो आप सुनना चाहते हों वह उसी तरह महसूस नहीं कर सकते हैं, लेकिन यह ठीक है। याद रखें, वह हारे हुए हैं, आप नहीं।
  • युक्तियाँ

    • यह गंध यह एक प्रलोभन है जो काम करने के लिए दूसरे से कम समय लेता है!
    • बोल्ड होने से डरो मत! उसका दिल जीतने का एकमात्र तरीका है
    • शारीरिक भाषा: अपनी उंगलियों के साथ बाल का एक ताला लपेटो - जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो सेक्सी महसूस करें!
    • हर दिन कुछ नया सीखो! कुछ चालाक और बेकार, जैसे, "क्या आप जानते हैं कि थाईलैंड में वे बिच्छू सीरम का उपयोग चेहरे की क्रीम के रूप में करते हैं?" उस ब्लाह-एह के बजाय? कुछ चीजें बदलें!

    चेतावनी

    • चीजों को आविष्कृत न करें, बस प्रभावित करने के लिए मुझे पता है आप में से कुछ सोच रहे होंगे कि ये बेवकूफ है, लेकिन यह सच है कि कुछ लोग अभी भी ऐसा करते हैं। आदमी को पता चल जाएगा कि आप वास्तव में कितनी जल्दी या बाद में हैं
    • कभी भी परिवर्तन न करें जो आप पूरी तरह से हैं यदि आप एक चंचल व्यक्ति हैं, तो यह दिखाएं, अन्यथा लड़का उस प्यार के साथ गिर जाएंगे जो आप सोचते हैं कि आप कौन हैं, आप वास्तव में कौन हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com