IhsAdke.com

कैसे किसी भी आदमी को आकर्षित करने के लिए

चलो यह चेहरा - बनाने के लिए कोई जादू सूत्र नहीं है सब

आप के साथ प्यार में पागल हो जाते हैं। हालांकि, कई लोगों को एक ही जरूरत है जब विषय एक आकर्षक महिला है, इसलिए लगभग सभी पुरुषों का ध्यान आकर्षित करने के लिए कई युक्तियां हैं क्या आप ऐसा करने के लिए ठोस कदम तलाश रहे हैं ताकि पुरुष आपको नोटिस करें, या उस विशेष व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं जिसे आप देख रहे हैं? जो भी हो, ये टिप्स आपके लक्ष्य तक पहुंचने में आपकी सहायता कर सकते हैं! पढ़ते रहो!

चरणों

विधि 1
आपका सर्वश्रेष्ठ आकार में रहें

चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी चरण 1 को आकर्षित
1
एक आदमी को आकर्षित करने से पहले, आपको अपने आत्मविश्वास को विकसित करने की आवश्यकता होती है। यदि आप खुश हैं कि आप कौन हैं, तो यह मील दूर के लिए दिखाई दे रहा है। पुरुष उन महिलाओं को आकर्षित कर रहे हैं, जो स्वयं के साथ मनोरंजक लगते हैं कि वे कौन हैं, न कि वे जो अपने जीवन की शून्यता को भरने के लिए सख्त खोज रहे हैं। अपने आत्मविश्वास को सुधारने के तरीके के बारे में कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:
  • अपने आप को बताओ कि आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं! अपने सर्वोत्तम गुणों और क्षमताओं को याद रखें और आपको इस पर गर्व होना चाहिए कि आपको अद्वितीय क्या बनाता है। एक डायरी रखें जहां आप अपनी शक्तियां लिख सकते हैं, आपको लगता है कि आपके पास मूल्य है और आप किसी व्यक्ति के ध्यान के योग्य हैं।
  • याद रखें कि आप अंदर सुंदर हैं - और बाहर। यद्यपि हम सही से परिपूर्ण हैं, रात में बाहर जाने से पहले, आईने में देखने और अपनी बेहतरीन विशेषताओं को याद रखना महत्वपूर्ण है, यह आपके उज्ज्वल मुस्कुराहट, अपने सही दांत, अपने मूर्तिकला पैर यदि आप अपने स्वरूप के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो पुरुष भी उन्हें ध्यान देंगे।
  • नए लोगों से मिलने पर विश्वास रखें नए लोगों के साथ बातचीत करना डरावना हो सकता है, लेकिन अगर आप सतर्क, कुछ के लिए तैयार हैं और अपने निर्णय बनाए रखते हैं, तो लोग आपको मिलना चाहते हैं। एक आदमी एक औरत से घिरे औरत से घिरे एक महिला से ज्यादा आकर्षित हो जाएगी जो दुखी और अकेला दिखती है। वह आपके उत्तरदायी ऊर्जा का हिस्सा बनना चाहेंगे WikiHow पर यहाँ कैसे अच्छा महसूस करने के बारे में और पढ़ें
  • बेहतर रखें आत्मविश्वास होना एक बात है, यह अहंकारपूर्ण होना एक और बात है, या अपनी गलतियों को देखने के लिए नहीं। जैसा कि आप अपने अच्छे गुणों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, उन सुधारों पर कार्य करें जो सुधार किए जा सकते हैं। आप उन्हें अलग-अलग सेट करने से पहले सभी रचनात्मक आलोचनाओं पर विचार करें।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी को चरण 2
    2
    अपनी पहचान और अपने मान मानकों का विकास करें एक आदमी एक महिला को आकर्षित करती है जो अपने मूल के साथ सहज महसूस करती है, वह जगह अब वह है और वह कैसे जी रही है। वह कोई चाहता है जो अपनी इच्छाओं, सीमाओं और महत्वाकांक्षाओं के साथ सहज है।
    • किसी व्यक्ति से मिलने से पहले अपनी खुद की पहचान विकसित करना, यह सुनिश्चित करेगा कि आप उसकी ओर से पूरी तरह से बदल नहीं पाएंगे, या जैसा वह कहते हैं, करते हैं।

    • एक आदमी को खोजने से पहले आप जानते हैं कि उसे उससे बात करना और उसे आकर्षित करने के लिए बहुत आसान होगा। पुरुष उन महिलाओं को चाहते हैं जो उनके बिना बहुत अच्छी तरह से रहते हैं।
    • मेरी तुलना मत करो! बहुत से लोग अपने स्वयं के मानकों का पालन करने के बजाय, अपने चारों ओर के लोगों की तुलना करने के लिए इस दुष्चक्र में आते हैं। अगर आप घर से बाहर निकले तो आपने जिस संगठन को चुना था, उसे पसंद किया था, जब आप वापस आते हैं तब भी आपको इसे पसंद करना चाहिए। अन्य लोगों को मत छोड़ो या नहीं उनकी धारणाएं अन्य लोगों का आप अपने बारे में कैसा महसूस करते हैं इसका प्रभाव।
  • चित्र शीर्षक से कोई भी मैन स्टेप 3
    3
    सार्थक और प्यार करने वाले व्यक्तिगत कनेक्शन हैं अपने बारे में अच्छा महसूस करने का रहस्य होने के लिए एक स्थान है जो आप हैं और इसके लिए प्यार किया जाना है। मित्र, परिवार और अन्य व्यक्तिगत बातचीत आवश्यक है कि आप प्यार और प्रेम के लायक हो।
    • सुनिश्चित करें कि आपके व्यक्तिगत संबंध आपके भावनात्मक स्थिति के लिए फायदेमंद हैं विषाक्त और हानिकारक रिश्तों, पिछले और वर्तमान, आप अपने बारे में और जिस तरह से आप जीते हैं, उसके बारे में महसूस कर सकते हैं। ऐसे दोस्त खोजें, जो आपके सकारात्मक गुणों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, उपयोगी सलाह प्रदान करते हैं, और आप कौन हैं और कौन हो सकता है इसके बारे में ईमानदार रहें।
    • अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक गर्म संबंध रखें उन लोगों से बात करने के लिए समय ले लो, जो आपको इतने लंबे समय से जानते हैं, आपको अपनी जड़ों की याद दिला सकते हैं, और आप कितने बड़े हो गए हैं?
  • विधि 2
    अपने सर्वश्रेष्ठ शारीरिक रूप में रहें

    चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी को कदम 4
    1
    सुंदर रहें अब जब आप अंदर सुंदर लग रहा है, यह सही कपड़े और श्रृंगार के माध्यम से अपने देखो प्रदर्शित करने के लिए समय है। आपको खरीदारी करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप उस नज़र को ढूंढना चाहिए जो आपको एक आदमी को हुक करने में मदद करेगा।
    • ऐसे कपड़ों की खोज करें जो आपके सर्वोत्तम गुणों पर ज़ोर देते हैं यदि आपके पास हथियार टोना है, तो रेगेटा पसंद करें, या यदि आप अपने सुंदर पैरों को दिखाना चाहते हैं, तो अपने शरीर के लिए पोशाक और ऊँची एड़ी को सही लगाएं।
    • अवसर के लिए पोशाक यदि आप एक आदमी को शादी में आकर्षित करने की उम्मीद करते हैं, उदाहरण के लिए, उत्तम पोशाक तैयार करें - सस्ते कपड़े के साथ नहीं। आप नहीं चाहते कि मनुष्य यह सोचने के लिए कि आपका शरीर आपका सबसे अच्छा गुण है - यह सिर्फ उन चीजों में से एक है जो आपको अद्वितीय बनाती है। हालांकि, अगर आप नाइट क्लब में हैं, तो आरामदायक काम कपड़े पहनने से बचें जो आपको नकारात्मक रूप से खड़ा कर देगा।
    • सही केश और श्रृंगार है आपके सबसे अच्छे गुणों पर बल देने के संबंध में हल्के केश विन्यास और श्रृंगार पर टच-अप का बहुत मूल्य हो सकता है। ज्यादातर पुरुष प्राकृतिक रूप को पसंद करते हैं, इसलिए मेक-अप या फीता के कई परतों को लागू करके अपने आप को अतिरंजित न करें।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी को चरण 5 देखें
    2
    अच्छी स्वच्छता रखें अगर आप एक हफ्ते में नहीं दिखाया है, तो यह नई पोशाक या नए आत्मविश्वास का आपके सपनों के आदमी पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा। यह साफ और गंध अच्छा रखने के लिए महत्वपूर्ण है
    • बारिश को दैनिक और विशेष रूप से विशेष अवसर के दिन ले लो। यह महत्वपूर्ण है कि आपका शरीर साफ है
    • जब भी आपको इसकी ज़रूरत होती है तो अपने बालों को धो लें कुछ महिला हर दिन अपने बालों को धोते हैं, जबकि दूसरों को धोने के बीच ज्यादा समय लगता है। पता लगाएं कि आपके लिए क्या काम करता है और अपने बालों को तेल दिखाना
    • अपने मुंह को साफ रखें अपने दांतों को ब्रश करने के लिए याद रखें और टन्सट्स या च्यूइंग गम का उपयोग करें, जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो आपका सांस ताज़ा रखने के लिए। आप अपने हाथों में अपने सांस उड़ाने और महक भी देख सकते हैं। किसी भी व्यक्ति को एक खूबसूरत औरत से ज्यादा डगमगाने की सांस से नहीं हटना पड़ेगा!
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी को चरण 6 देखें
    3
    अपने शरीर को एक रॉयल्टी उपचार दें यद्यपि एक असली आदमी आपसे प्यार करता है, लेकिन आप अपने स्वास्थ्य और कसरत से परिचित होने से आपको एक सुंदर शरीर बनाए रखने में मदद मिलेगी और इस प्रक्रिया के दौरान अपने आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। यदि आप अपने शरीर के बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि कोई भी व्यक्ति एक ही महसूस करेगा।
    • सप्ताह में कम से कम तीन बार व्यायाम करें, कम से कम तीस मिनट के लिए, या एमीस स्वस्थ रहने और रहने के लिए एक ध्वनि अभ्यास आहार आवश्यक है। अपना रूटीन स्थिर न होने दें - अपने आप को चुनौतीपूर्ण रखें और आपको मजबूत और बेहतर आकार मिलेगा।
      • यदि आपके पास व्यायाम करने के लिए बहुत समय नहीं है, तो अपने दैनिक दिनचर्या में और अधिक चलने के तरीकों पर विचार करें।
      • यदि आप अभ्यास या स्वास्थ्य के लिए व्यायाम को न मानें, तो एक बाहरी प्रेरक ढूंढें - उदाहरण के लिए, एक किकबॉक्स या मुक्केबाजी वर्ग लें क्योंकि आप जानना चाहते हैं कि क्या आप खुद को बचाने या योग कक्षाएं लेना चाहते हैं क्योंकि आप इसे करना चाहते हैं नए दोस्त
    • स्वस्थ खाओ मॉडरेशन जीवन का रहस्य है, इसलिए अपने आप को उस आइसक्रीम लेने या पिज़्ज़ा खाने की अनुमति देने के लिए समय ले लो, साथ ही साथ में बहुत सारे फल, सब्जियां, और पोषक तत्व-घने खाद्य पदार्थ खाने के लिए समय दिया गया है। संसाधित या चिकना भोजन से बचें जितना आप कर सकते हैं। आपका शरीर बेहतर महसूस करेगा और आपकी त्वचा अधिक बेजान हो जाएगी

  • विधि 3
    शारीरिक भाषा पर फोकस

    चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी को कदम 7
    1
    एक अच्छी पहली छाप बनाओ अब जब आप दोनों शारीरिक और भावनात्मक रूप से बहुत अच्छा महसूस करते हैं, तो यह उस विशेष व्यक्ति को आकर्षित करने का समय है
    • याद रखें कि आपके पास पहली छाप बनाने का एक मौका है, इसलिए सवाल में आदमी को पूरा करने से पहले एक सकारात्मक दृष्टिकोण है।



  • किसी भी आदमी के चरण 8 में चित्रित शीर्षक चित्र
    2
    नेत्र संपर्क स्थापित करें पहली चीज जो आप कर सकते हैं वह उस व्यक्ति के साथ आंखों की संपर्क स्थापित करती है जिसे आप रुचि रखते हैं।
    • इसे सही समय के लिए देखें आपको घंटों तक उसकी आंखों पर गौर करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कमरे के दूसरी तरफ कुछ सेकंड के लिए उसे देखकर उसे दिखाएगा कि आप रुचि रखते हैं।
    • सावधानी बरतें, लेकिन पहुंच योग्य हो जब आप उस आदमी को देखो, न देखने की कोशिश करें बहुत चिंतित है, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि अगर आप ने आपके साथ वार्तालाप शुरू किया तो आप खुश होंगे।
    • अपने चेहरे का भाव आपके लिए बोलें जैसे ही आदमी तुम्हारे पास आता है, मुस्कान, मुस्कान और मुस्कुराहट करने के लिए मत भूलना! कुछ भी नहीं है कि आप एक सुंदर मुस्कुराहट के मुकाबले और आकर्षक हैं।
    • मुस्कान - लेकिन इसे ज़्यादा मत करो अपनी मुस्कान को दुनिया के सामने अपना दृष्टिकोण बनाएं यह न केवल आप और अधिक स्वाभाविक रूप से और अक्सर मुस्कुराहट देगा, लेकिन आप खुश महसूस करेंगे। जब आप खुश न हों तो मुस्कुराहट करें - आपको पता चलेगा कि आप खुश होंगे। आपको मुस्कुराहट में अतिरंजना नहीं है - प्राकृतिक रहें
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी के कदम 9
    3
    सकारात्मक शरीर की भाषा हर समय रहें अब जब उस आदमी ने अपनी आँखों में देखा और अपना मुस्कुराहट देखा, तो उसे दिखाने के लिए उसका शरीर का उपयोग करने का समय है कि आकर्षण आपसी है।
    • अपने आप को सुरक्षित रूप से दिखाएं फर्श पर नज़र रखो, या अपने हथियार को पार न करें। नर्वस तरीके से अभिनय करने से बचें, जैसे आपके बालों को चलाना, या अपने नाखूनों काटने इसके बजाय, आदमी को देखो और बातचीत में अपने हथियार रखो, जेस्चरिंग करें यह आपको खुले, गतिशील व्यक्ति की तरह दिखेंगे।
    • उसे दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं यदि आप मौसम महसूस कर रहे हैं, तो उसे सुनने के लिए उसकी ओर झुकने का कोई कारण नहीं है, खासकर यदि आप शोर, भीड़ भरे स्थान पर हैं हाथ या घुटने पर एक हल्का स्पर्श भी उसे दिखा सकता है कि आपको वह पसंद है जो उसे बहुत आक्रामक बिना पेश करना है
    • शारीरिक रूप से उसका ध्यान रखें आँख से संपर्क रखें और चारों ओर से नज़रिए से बचें - या उससे भी बदतर, हर पांच मिनट में अपने सेल फोन को देखकर - जब वह आपसे बात कर रहे हों वह यह महसूस करना चाहता है कि वह अपनी दुनिया में एकमात्र व्यक्ति हैं और किसी व्यक्ति की तुलना में किसी व्यक्ति की तुलना में हर कोई कम अपील नहीं करता है जो बातचीत करने के बजाय हर दो मिनट में अपनी ईमेल जांचता है।
  • विधि 4
    बात कर रहे

    चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी के कदम 10
    1
    बस "हां" कहें इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको किसी भी अजीब विचार से सहमत होना चाहिए कि आपके सपने का आदमी है, लेकिन इसका मतलब यह है कि आपको सकारात्मक दृष्टिकोण होना चाहिए और उसके बारे में क्या कहना है।
    • यदि वह आपको पूछता है कि क्या आप किसी विशेष रेस्तरां में गए, तो "नहीं" कहकर बातचीत काट मत करें- बजाय कहें कि आपने उसके बारे में काफी कुछ सुना है और अपने अनुभव के बारे में सवाल पूछते हैं। वह शायद आपको बुला देने का अपना तरीका है!
    • यदि वह आपको चिढ़ा रहा है, तो मूड में आ जाओ अपने चंचल व्यक्तित्व का आनंद लें यदि आप "नहीं" कहते हैं कि वह किसी भी असामान्य विचार के लिए है, तो आप बहुत शर्मिंदगी महसूस करेंगे और वह नहीं, जिसे वह छोड़ना चाहता है।
    • सब कुछ से अभी तक असहमत मत करो - भले ही आप असहमत हों यदि आपको लगता है कि जिन टीमों के लिए आप लड़ रहे हैं वे प्रतिद्वंद्वियों हैं, या आपके राजनीतिक विचारों पर राज करते हैं, लड़ाई शुरू न करें मतभेदों के बारे में खेलना एक बात है, लेकिन अपने विचारों के बारे में व्याख्यान देने से आपको जिद्दी और स्वार्थी दिखाई देगा।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी को कदम 11
    2
    मजाकिया होना डरो मत पुरुष हास्य की भावना के साथ महिलाओं को प्यार करते हैं जो इसे दिखाने के लिए पर्याप्त विश्वास रखते हैं।
    • हालांकि यह "क्या है, क्या है?" चुटकुले के लिए समय नहीं है, मगर मजाक या दो को बताने से डरो मत।
    • दिखाएं कि आप अपने आप पर हंस सकते हैं कोई भी एक महिला चाहता है कि वह खुद को बहुत गंभीरता से लेता है - यह दिखाता है कि आप अपनी असफलताओं पर हँसते हैं न केवल आपको भरोसा ही दिखाया जाएगा, लेकिन आप अपनी विफलताओं से अवगत हैं पुरुष "बहुत ही परिपूर्ण" लड़कियों को पसंद नहीं करते हैं और इससे उन्हें स्वयं के बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी के कदम 12
    3
    अपनी बुद्धिमत्ता दिखाएँ किसी इंसाफ को डरा देने के डर से अपनी बुद्धि को प्रदर्शित करने से डरो मत। यदि वह सही व्यक्ति है, तो वह अपनी बुद्धिमत्ता के प्रति आकर्षित हो जाएगा और इसे आनंद लेते हुए अधिक समय बिताना चाहेंगे।
    • उन्हें वर्तमान घटनाओं, ऐतिहासिक आंकड़े, या यहां तक ​​कि पॉप संस्कृति का अपने मजाकिया विश्लेषण का ज्ञान दिखाएं। यदि आप जानते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, तो आप किसी भी विषय के बारे में बात सुनने में प्रसन्न होंगे।
    • स्मार्ट और जासूसी दिखने के बीच अंतर है दस साल पहले कॉलेज के प्रवेश परीक्षा में जो ग्रेड लिया था, या किसी भी अन्य जानकारी से आपको यह पता चलता है कि आप खुद को ढूंढ रहे हैं, उस कॉलेज के बारे में बलिदान से बचें।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी का चरण 13
    4
    दिखाएं जो आपको अद्वितीय बनाता है वहाँ बहुत से आश्वस्त, मजेदार और बुद्धिमान महिलाएं हैं, लेकिन आप अद्वितीय हैं दिखाने के लिए डर न रखें कि क्या आपको विशेष बनाता है
    • यदि उचित हो, तो उसे अपने अतीत से एक अजीब या मजेदार कहानी बताएं जो उसे आप किस तरह के व्यक्ति के बारे में बताएंगे और आप आज कौन-कौन से अनुभव कर सकते हैं।
    • अपनी रुचियों को साझा करने के लिए डरो मत। अगर आप फ़्रांसिसी सीख रहे हैं या एक यूनीकली की सवारी करते हैं, तो उसे बताओ वह प्रभावित होंगे कि आप अपनी गति से अनुसरण कर रहे हैं और नई चीजों की कोशिश करने की आपकी इच्छा से प्रभावित होंगे।
    • अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों के बारे में कुछ साझा करें जब आप उसे बताने से बच सकते हैं कि आप अपने माता-पिता को अपनी मां और पिता के साथ पेश करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, तो आप अपने नामों के बारे में कुछ ही देर बाद कह सकते हैं कि आप अपने परिवार और दोस्तों के बारे में कुछ चीजें कह सकते हैं, व्यक्ति जो आप हो सकता है
  • चित्र शीर्षक से किसी भी आदमी को कदम 14
    5
    अगर बातचीत बह रही है, तो फिर से मिलने की योजना है। एक आदमी को आकर्षित करने के लिए क्या करना है उसका एक भाग उसे दिलचस्पी रखने के लिए है यदि जुनून की आग जल रही है, तो आपको अपने दिल की आग में अधिक जलाए जाने चाहिए!
    • यद्यपि आप अभी भी सावधानी बरकरार रह सकते हैं, यदि संपर्क आपसी है तो छोड़ने से पहले संपर्क जानकारी का आदान प्रदान करना सुनिश्चित करें। आपको उसे धक्का देने से बचना चाहिए, लेकिन उसमें रुचि दिखाने के लिए कि आप उसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं। आपको आश्चर्य होगा कि आप कितने शर्मीले लोगों को वहां मौजूद हैं और वे कितनी खुश हैं जब एक महिला पहल करती है
  • पटकथा का शीर्षक कोई भी आदमी चरण 15
    6
    यदि आपकी योजना विफल होती है, तो निराशा न करें। दुर्भाग्य से, कुछ पुरुष आपसे आकर्षित नहीं होंगे, चाहे आप कितना मुश्किल हो। लेकिन ध्यान न दें - वहाँ बहुत से लोग हैं और आप हमारी युक्तियों का पालन करके पहले से ही एक बेहतर व्यक्ति बन गए हैं! अगर जिस व्यक्ति को आप देख रहे थे वह आपके नए आत्मविश्वास, उपस्थिति, बोलने की क्षमता को पहचान नहीं लेता है, निश्चित रूप से कोई अन्य व्यक्ति आपके रास्ते को पार करेगा और कभी भी अपनी तरफ से फिर से नहीं जाना चाहता।
    • यहां तक ​​कि अगर आप एक आदमी को आकर्षित करने के लिए संभव और असंभव करते हैं, शायद उसका दिल पहले से ही मालिक है। यहां तक ​​कि अगर वह गंभीर संबंध में नहीं है, तो वह हाल ही में पूरा कर सकता है या वह किसी और को आकर्षित कर सकता है - ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप इसे बदलने के लिए कर सकते हैं।
    • यदि आपको अस्वीकार कर दिया गया है, तो घूमो! रोना या आक्रामक संदेश भेजने की कोई ज़रूरत नहीं है अगर आपका छेड़छाड़ आपकी भावनाओं को नहीं देता। रुको, सही आदमी एक दिन दिखाई देगा!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com