IhsAdke.com

पुरुषों द्वारा गंभीरता से कैसे लिया जाए

क्या आपने कभी सोचा है कि पुरुषों द्वारा सम्मान और प्रशंसा करना संभव है? अच्छा, कुछ भी नहीं डर! कुछ सरल कदम उठाए गए हैं जो उसे अपने काम, शौक और दैनिक बातचीत के लिए सम्मानित करने में मदद करेंगे।

चरणों

चित्र शीर्षक से सावधान रहें पुरुष चरण 1
1
खुद का सम्मान करें एक महिला के रूप में, आपको अपने (और बहुत कुछ) का सम्मान करना होगा इस सम्मान को विभिन्न तरीकों से अलग किया जाना चाहिए, और सभी का सबसे खुलासा यह है कि आप किस प्रकार पोशाक करते हैं यदि आप अपने दरार से विचलित होते हैं, या आपकी जीन्स कितनी तंग होती है, तो कोई भी व्यक्ति आपको कुछ भी नहीं बताएगा सूक्ष्म और कामुक रहें, बहुत अधिक खुलासा किए बिना और फेंकने के बिना। समझें कि पुरुष लगातार टीवी, पत्रिकाओं, पोस्टर, पत्रक आदि पर महिलाओं को आकर्षित करते हैं। यदि आप वास्तव में सुनना चाहते हैं, तो आकर्षक दिखने का प्रयास करें, लेकिन ऐसे कपड़े न पहनें जो सुझाव देते हैं कि आप किसी भी समय उनके साथ बाहर जाने के लिए उपलब्ध हैं।
  • चित्र शीर्षक से सावधान रहें पुरुषों द्वारा कदम 2
    2
    प्रतिस्पर्धी रहें आम तौर पर, पुरुष मेहनती होते हैं और उन दोनों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का आनंद लेते हैं- जिनके साथ इस पहलू को साझा करना है उनके लिए एक प्लस बिंदु है। यदि आप कर सकते हैं, तो इसका एक शौक साझा करें, जो शारीरिक रूप से मांग कर रहा है, जैसे कि चढ़ाई, तैराकी, बास्केटबॉल, चलना, या साइकिल चलाना इस आलेख को एक आदमी को बाँधने के ट्यूटोरियल के साथ उलझन में नहीं होना चाहिए, हालांकि यह समय के साथ स्वाभाविक रूप से हो सकता है, और निश्चित रूप से इसमें इस उद्देश्य के लिए उपयोगी तकनीक हो सकती है। यहां लक्ष्य दोस्तों, सह कार्यकर्ताओं और परिचितों के बीच गंभीरता से लिया जाना है। गतिविधि में भाग लेते समय अपना सर्वश्रेष्ठ देना सुनिश्चित करें। यहां तक ​​कि अगर आप किसी भी खेल या शौक में एक पेशेवर नहीं हैं, तो नई चुनौतियों के लिए खुला और प्रयास करें - पुरुष इसके लिए आपका सम्मान करेंगे। एक संतुलन ढूँढना, काम करने वाले या न करने वाले परीक्षण तरीकों से आपको अपने साथ सहज महसूस होगा, और इसलिए अन्य पुरुषों के साथ। यह काम, स्कूल, शौक, सामाजिक समारोहों और इस तरह के आवेदन कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से पुरुषों द्वारा गंभीरता से लिया जाना चरण 3
    3
    एक आत्मविश्वास और प्रेरित महिला बनें एक दोस्ताना प्रतियोगिता का आनंद लेने के अलावा, एक महिला को अपने जीवन के लिए प्रेरणा का प्रदर्शन करना चाहिए। यदि आप अपने सिर के साथ जीवन जीते हैं, अपने चेहरे पर गड़बड़ी के साथ और निरंतर शिकायत करते हैं, कोई भी व्यक्ति आपको गंभीरता से नहीं लेगा, इस तथ्य को छोड़कर कि आप नाखुश हैं फिर, यदि आप एक निश्चित शौक का आनंद लेते हैं, तो इसके बारे में बात करें और एक उचित समय पर अभ्यास करें। क्या आपके पास बच्चे हैं? अपनी सबसे हाल की कॉलेज की सफलताओं के बारे में बात करें, और उन पर आप पर गर्व करने के बारे में टिप्पणी करें। आपके पास कोई भी नए व्यावसायिक विचारों, या किसी रचनात्मक विचारों पर विचार करें, यदि वे कुछ रुचि रखते हैं क्या आप कला के एक नए टुकड़े पर काम कर रहे हैं? एक कविता लेखन? स्नातक की उपाधि समाप्त करना? योग कक्षाएं कर रहे हैं? आपके जीवन की दिशा के बारे में उत्साहपूर्वक बात करें - पुरुष देखेंगे कि आप कितने प्रेरित हैं, और इसके लिए आपको गंभीरता से ले जाएगा। ध्यान रखें कि यह हिस्सा इस बात पर निर्भर करता है कि आप कार्य में कितने समय से जुड़े हुए हैं। अगर आप अपना समय बदलते हुए अपना डिग्री बदलते हैं, शौक बदलते हैं, और निर्णय लेने में सक्षम नहीं हैं कि आप जीवन में क्या चाहते हैं, तो आप न सिर्फ पुरुषों में बल्कि अपने आसपास के लोगों में संदेह पैदा कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पुरुषों द्वारा गंभीरता से कदम उठाना चरण 4



    4
    सुनिश्चित करें कि आपकी महत्वाकांक्षाएं आपके लिए सही हैं स्वयं का सम्मान करने के अलावा, आत्मविश्वास से, प्रेरित और प्रतिस्पर्धी होने के नाते, आपको "मैं यह क्यों कर रहा हूं" पूछने की आवश्यकता है? अपने जीवन के हर पहलू के बारे में सोचकर यदि आप एक आदमी को प्रभावित करने के लिए चीजें कर रहे हैं, या सामान्य रूप से पुरुष, तो आप गलत कारणों के लिए काम कर रहे हैं। अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें - केवल आप अपने जीवन और जिस रास्ते पर ले जा रहे हैं, उसके बारे में निर्णय ले सकते हैं। कोई और नहीं
  • चित्र शीर्षक से पुरुषों द्वारा गंभीरता से लिया जाना चरण 5
    5
    स्मार्ट और संचार करें। यद्यपि उपर्युक्त सभी कदम किसी व्यक्ति के जीवन की सेवा कर सकते हैं, हालांकि दो प्रमुख कारक स्वीकार किए जाते हैं और पुरुषों द्वारा गंभीरता से लिया जाता है बुद्धिमानी और अच्छे संचार। बोलने का आपका तरीका आप का कॉलिंग कार्ड है (यह आत्म-सम्मान और विश्वास दिखाता है) उचित व्याकरण और स्वर, साथ ही आप कितना कहते हैं, कार्यस्थल में सफलता या असफलता, नए दोस्तों के बीच, और मनोरंजक गतिविधियों में निर्धारित कर सकते हैं। यद्यपि सभी महिलाओं के अलग-अलग आवाजें हैं (उच्च, निम्न, मुलायम, आदि), यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि उनका मूल्यांकन उनके स्वर, जोर और हँसने के तरीके से किया जाएगा। अपने आप को दूसरों से अपना परिचय देने के तरीके को बेहतर बनाने के लिए रिकॉर्ड करें यदि आप एक वाक्य के अंत में अपनी आवाज पर्ची करते हैं, तो आप खुद को नौकरी के लिए दौड़ में डाल सकते हैं, या किसी महत्वपूर्ण संदेश को पारित करने में विफल रहे हैं आपके भाषण का अभ्यास करने के अलावा आपके शरीर की भाषा का अभ्यास करना महत्वपूर्ण है जिस तरह से आप बोलते हैं, उतना ही ज़रूरी है कि आपको क्या कहना है। "स्मार्ट" होने के कई तरीके हैं और उच्च शिक्षा का पीछा आम तौर पर एक अच्छी शुरुआत है ... शैक्षणिक कार्यक्रमों को देखने, किताबें पढ़ने और अपने आप को दुनिया में क्या हो रहा है, इसके बारे में जानकारी रखने के अलावा। फिल्में देखें, वीडियो गेम चलाएं, और कुछ खेल टीमों से स्वयं को परिचित करें ताकि आपकी बातचीत अधिक विविध हो सकें। विभिन्न विषयों पर एक अच्छी तरह से ज्ञात महिला को पुरुषों (और महिलाओं) से गंभीरता से लिया जाएगा जो कि केवल नवीनतम प्रकार के इत्र के बारे में बात कर सकता है और किसके बारे में एक निश्चित सेलिब्रिटी डेटिंग कर रही है
  • चित्र शीर्षक से सावधान रहें पुरुष चरण 6
    6
    अपना ख्याल रखना स्वच्छता, शारीरिक फिटनेस और नियमित स्वास्थ्य जांच महत्वपूर्ण हैं उपस्थिति के मामले, और गंभीरता से लिया जा रहा है आप अच्छे देखने के लिए प्रयास करना चाहिए। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, यदि आप उत्तेजक तरीके से तैयार करते हैं, तो आप सही संदेश नहीं भेज रहे हैं। कार्यस्थल में महिलाओं के लिए एक सामान्य नियम के रूप में, सुनिश्चित करें कि आपका कपड़ों पर्यावरण के लिए या साक्षात्कार के लिए उपयुक्त है निम्नलिखित परीक्षा लें: यदि आप नीचे झुकाते हैं, तो आप जो कुछ भी नहीं दिखाना चाहते हैं, वह दिखाता है, कपड़े कार्यस्थल के लिए उपयुक्त नहीं हैं यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कोई मौका नहीं लें महत्वपूर्ण व्यापार लेनदेन के दौरान आपकी प्रतिष्ठा सुंदर या सुरुचिपूर्ण होने से ज्यादा महत्वपूर्ण है। मेकअप एक विवादास्पद विषय है जो महिलाओं को सफल होने के लिए इस्तेमाल नहीं करना चाहिए या नहीं। ईमानदारी से, यह वरीयता का मामला है कई स्रोतों का दावा है कि पुरुष प्राकृतिक सुंदरता के साथ महिलाओं को पसंद करते हैं, जो कम या कोई मेकअप नहीं पहनते हैं हालांकि, कुछ महिलाओं को श्रृंगार पहनने में अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है। 8:00 पूर्वाह्न पर ब्लैक / नीली छाया का उपयोग करते हुए संदेश को ध्यान में रखें, और देखें कि जब आप हल्के भूरे रंग / सुनहरा छाया का उपयोग करते हैं तो हल्के ढंग से उपयोग किया जाता है। कई ऑनलाइन ट्यूटोरियल हैं, जिसके माध्यम से आप काम पर रात के लिए या एक दिन के लिए कैसे सीख सकते हैं। Temptalia.com उपयुक्त दिखने के लिए एक अच्छी साइट है।
  • चित्र शीर्षक से पुरुषों द्वारा गंभीरता से कदम उठाएं चरण 7
    7
    अपने आप को प्यार करो सबसे ऊपर, पुरुषों द्वारा गंभीरता से लिया जा रहा है एक थकाऊ काम हो सकता है कई महिला स्वयं से नाखुश हैं, चाहे वे जो भी करते हैं एक समाज में, जो महिलाओं की अपेक्षा करता है, एक स्वतंत्र विचारक को पता चलता है कि आज की दुनिया में एक महिला की ज़िम्मेदारी का आकार डरावना है। सुनने के लिए लड़ने के लिए और गंभीरता से ले लिया, न केवल पुरुषों द्वारा, लेकिन अन्य महिलाओं द्वारा भी बहुत मुश्किल है हालांकि, अगर आप सचमुच प्यार करते हैं कि आप कौन हैं और आप क्या करते हैं, तो आप अपनी भूमिका को समझेंगे, और आपको पता चलेगा कि कैसे सफल हो ये कदम थोड़ा आसान करने की कोशिश करने और इस प्रक्रिया को कम करने के लिए सरल मार्गदर्शक हैं।
  • चेतावनी

    • दूसरों के साथ अपनी सफलता साझा करने के बारे में सावधान रहें आत्मविश्वास और प्रेरित महिलाओं को आम तौर पर अन्य महिलाओं के लिए खतरा माना जाता है अपने दोस्तों को बुद्धिमानी से चुनें, सभी व्यक्तिगत संघर्षों की रक्षा करें और अपने लिए और आपके मित्र और परिवार के समूह को भरोसा करें जो आप पर भरोसा कर सकते हैं। ईर्ष्या लोग कर सकते हैं और किसी अन्य व्यक्ति के बारे में भयानक बातें कह सकते हैं, इसलिए अपने गार्ड को थोड़ी देर के लिए बंद रखने के लिए हमेशा सबसे अच्छा होता है।
    • धुंधला और छेड़खानी पुरुषों और महिलाओं के बीच प्राकृतिक प्रतिक्रियाएं हैं जब दो लोग एक ही उम्मीदें और आकांक्षाओं को साझा करते हैं, और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा और अच्छी बातचीत का आनंद ले सकते हैं, तो रोमांटिक आकर्षण का परिणाम हो सकता है। अपने लक्ष्य, आपके काम, आपकी प्रतिष्ठा और आपके आत्म सम्मान को याद रखें। आगे बढ़ने से पहले सावधानी से अपने कार्यों के परिणामों को तौलना गंभीरता से लिया जाने के लिए आत्म-नियंत्रण की आवश्यकता होती है, और यदि आप इसे हर किसी के साथ प्रदर्शित कर सकते हैं, तो आप अपनी क्षमताओं के बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे, और आपको अपनी सीमाओं की स्पष्ट समझ होगी और आपकी जगह एक व्यक्ति के रूप में होगी।
    • सफल होने और गंभीरता से लेना कुछ मूल्य निर्धारण के साथ आता है स्वीकार करें कि प्रत्येक व्यक्ति अपने व्यक्तित्व के प्रति अनुकूल नहीं होगा, या इस दुनिया में खुद के लिए रास्ता खोलने के अपने प्रयासों के लिए होगा। आपको दुर्लभ अवसरों पर "कुतिया" या अन्य चीजों को बुलाया जा सकता है, और इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते हैं, यहां तक ​​कि मन में सर्वोत्तम इरादों के साथ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com