IhsAdke.com

कैसे एक Sagittarian मैन को आकर्षित करने के लिए

धनु लड़कों दुनिया में सबसे एनिमेटेड, साहसी और आकर्षक पुरुष हैं। धनु धनुषाण है - इस राशि चिन्ह पर स्वतंत्रता, साहसिक और जुनून को दर्शाता है। एक नि: शक्त आर्चर पर कब्जा करने के लिए, आपको शुरुआत से कड़ी मेहनत करनी होगी दुनिया भर के Sagittarians के दिलों को जीतने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1
सही व्यक्तित्व होने के कारण

एक धनु धनुष 1 चरण को आकर्षित करने वाला चित्र
1
बदलने के लिए खुला रहें धनु लड़कों लगातार अपने क्षितिज का विस्तार कर रहे हैं - वे नए ज्ञान, नए परिदृश्य और नए रोमांच चाहते हैं। यदि आप एक धनुर्धार को निपटा जाना चाहते हैं, तो आप को सहज और अनपेक्षित योजना परिवर्तनों के लिए खोलने की आवश्यकता होगी।
  • प्रदर्शित करने का एक शानदार तरीका है कि आप लचीली हैं एक पागल साहस का सुझाव देना ऐसा कुछ "अरे, इस क्लब में तोड़ना और पूल क्षेत्र में जाना मुझे पता है?" आपके आर्चर का ध्यान आकर्षित करेगा। बेशक, आपकी योजना इतनी विस्तृत (या असंगत) नहीं होने की आवश्यकता है बस एक अलग निशान नीचे चलने के लिए पूछो या सुझाव है कि वह एक अजीब पेय की कोशिश है कि बारटेंडर चुपके सागिटेटियन का साज़िश होगा
  • एक धनु मॅन स्टेप 2 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    2
    रहस्यमय होने के द्वारा अपने आप को धीरे-धीरे प्रकट करें धनु लड़कों को कुछ रहस्य रखने वाले लड़कियां पसंद करती हैं। जैसे ही आप आर्चर से मिलते हैं, अपने जीवन की पूरी कहानी को न बताएँ। इसके बजाय, अपने व्यक्तित्व को टुकड़ों और टुकड़ों में प्रकट करें धनु पर बृहस्पति का शासन होता है, जिसका अर्थ है कि धनुर्धार को पहेली पसंद है उसे खोजने के लिए जाओ
    • जब वह आपको अपने बारे में सवाल पूछता है, तो कभी-कभी "क्या आप जानना पसंद नहीं करेंगे?" या "शायद मैं आपको अगली बैठक में बताऊँगा।"
  • एक धनु मंथन चरण 3
    3
    सच्चाई बताओ रहस्यमय और अभिमानी होने का मतलब यह नहीं है कि आपको रहस्य रखने के लिए झूठ बोलना होगा। आम तौर पर, धनु लड़कों उत्कृष्ट व्यक्तित्व न्यायाधीश हैं - जिसका अर्थ है कि वे नकली हंसी को कुछ फुट दूर की पहचान कर सकते हैं। जब आप अपने लड़के के पास हों, तो उसे सच बताएं और ईमानदारी से कार्य करें।
    • धनु लड़कों विश्वसनीय हैं, लेकिन निराशाजनक होने के बाद उनके आत्मविश्वास को हासिल करने के लिए मुश्किल है। जितना संभव हो उतना सच्चा होना - यदि आर्चर आपको झूठ बोलता है, तो शायद आप को माफ़ करने के लिए कुछ समय लगेगा (या इसे फिर से चालू)
  • एक धनु धनुष 4 चरण को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    4
    उत्साहित हो इसका मतलब है कि चीजों को प्रकाश रखना मज़ा और चंचल रहो और इस आदमी के आसपास नकारात्मक होने से बचें। धनुर्धारियों आमतौर पर खुश और सक्रिय लोग हैं जो मज़े करना चाहते हैं। दूसरों के बारे में शिकायत या नकारात्मक बोलने से बचने की कोशिश करें अपने आर्चर को मनोरंजन के लिए हमेशा से बचें। हंसी और बहुत मुस्कुराएं, और मजेदार सुझाव बनाएं - जैसे नृत्य करना या अन्य मज़ेदार गतिविधियां करना।
  • एक धनु धनुष चरण 5 को चित्रित करें
    5
    उसे चुनौती Sagittarians अप्रत्याशित लड़कियों से प्यार है और वे उन्हें साज़िश। यद्यपि यह जरूरी नहीं है कि आपको चीजों को बहुत मुश्किल बनाना चाहिए, यह थोड़ा चुनौती देने के लिए आवश्यक है। खुद को शर्मीली दिखाएं और उसे अपने स्नेह के लिए प्रयास करें। उसे न दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं उसके पास उदासीन अधिनियम (लेकिन उसे अनदेखा न करें)।
    • धनुर्धारियों को भी मानसिक रूप से चुनौती दी जा रही है। एक आर्चर को पकड़ने के लिए आपको स्मार्ट होना चाहिए उन मामलों के बारे में उनसे चर्चा करें जो आप दोनों के हित में हैं। एक शैतान के वकील के रूप में खेलते हैं और उसके विपरीत दृश्य की रक्षा करें (भले ही आप चुपके से उसके साथ सहमत हों)।
  • एक धनु मंथन चरण 6 के शीर्षक से चित्र देखें
    6
    यात्रा करने के लिए प्यार Sagittarians एक जगह बहुत लंबे समय के लिए कभी नहीं रहना - तो आपको इस आर्चर का ध्यान आकर्षित करने के लिए यात्रा और साहसिक प्यार करना होगा। जब आप उससे बात करना शुरू करते हैं, तो उनसे अपनी यात्राओं के बारे में पूछें और उनमें से कुछ बताएं (यह आप के बारे में अस्पष्ट जवाब देकर अपने रहस्यमय पक्ष को प्रदर्शित करने के लिए एक महान समय हो सकता है कि आप कुछ स्थानों पर क्यों गए।)
    • ऐसी चीजों का सुझाव दें जिनमें थोड़ी सी यात्रा शामिल हो। एक साहसिक दिन की योजना बनाएं जिसमें दो एक क्षेत्र का पता लगाएगा जो पहले कभी नहीं मिला था। देश के चारों ओर ड्राइव करें और किसी भी जगह पर रोचक दिखता है (दुनिया का सबसे बड़ा कॉनफील्ड? चलो, एक खेत पर एक पाई की दुकान जहां आप गायों को दूध कैसे सीख सकते हैं?
  • एक धनु मंथन चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र



    7
    खोज छेड़खानी। Sagittarians इश्कबाज से प्यार है डरना मत बस उसके ऊपर चलना और एक वार्तालाप शुरू करें (एक वार्तालाप जो छेड़छाड़ के लिए बहुत लटका हुआ है) आर्चर आपके आत्मविश्वास से प्यार करेगा और आपके ध्यान में चकित होंगे। यह बहुत (बहुत) संभावना है कि वह वापस इश्कबाज करेंगे।
    • बात करने से पहले उसका ध्यान खींचने के लिए, कमरे के दूसरी तरफ से आँख संपर्क करें अपनी आँखों पर कब्जा कर लें, फिर अपनी आँखों को कम करें जैसे कि आप मुस्कुराएं फिर उसे फिर से देखो और जब तक वह आप को देख बंद नहीं करता दूर नहीं लग रहे हो उसे `आओ, घोड़े` का सबसे अच्छा रूप दे दो
  • एक धनु मंथन चरण 8 के शीर्षक से चित्र देखें
    8
    ज़रूरत में कार्य न करें सागरीय व्यक्तित्व का एक महत्वपूर्ण अंग स्वतंत्रता का प्यार है भले ही वह अपने साहसिक पर सड़क से दूर चला रहा है या कुछ समय अकेले (शायद चल रहा है या पहाड़ चढ़ाई) से दूर चला रहा है, इस आदमी को एक जरूरतमंद लड़की पसंद नहीं है जो अपनी स्वतंत्रता को सीमित कर सकती है।
    • जब दोनों के बीच पहली बातचीत शुरू होती है, तो इसे स्पष्ट कर दें कि आप स्वतंत्र हो सकते हैं और नेतृत्व की आवश्यकता नहीं है। यदि वे एक बार में हैं, तो खुद को एक पेय खरीदें (और पूछें कि वह क्या चाहता है)। यह आर्चर को प्रदर्शित करेगा कि आप उसे आपसे कुछ करने की उम्मीद नहीं करते हैं।
  • भाग 2
    सही उपस्थित होने के बाद

    एक धनु मॅन स्टेप 9 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    1
    अपना सर्वश्रेष्ठ हर समय दिखाएं पुरुष जो शानदार दिखते हैं, पुरुषों का विरोध नहीं कर सकते हैं - धनुर्धार किसी भी तरह अलग क्यों होगा? धनुर्धारियों को लापरवाही, अच्छी तरह से तैयार किए गए और सेक्सी महिलाओं को कोई अश्लीलता नहीं मिली।
    • यदि आप जानते हैं कि आपका सागर पार्टी पार्टी या बार में जा रहा है, तो आज रात आपको उस सेक्सी पोशाक की शुरुआत करने का मौका मिलेगा जो पहले कभी नहीं पहना था और उन सेक्सी ऊँची एड़ी। कोई भी आप का विरोध करने में सक्षम नहीं होगा
  • एक धनु धनुष 10 पायदान के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अविश्वसनीय गंध Sagittarians एक ताजा और स्वादिष्ट गंध के साथ महिलाओं को प्यार (गंभीरता से - धनुर्धारियों बहुत सुगंधित महिलाओं से प्यार) खट्टे फल और नारंगी फूल के रंगों के साथ इत्र की कोशिश करो। जैसे ही आप बार में प्रवेश करते हैं, आपके पास अपनी ओर से कई तीरंदाज होंगे
    • यहाँ एक टिप है: हमेशा एक छोटी बोतल इत्र और एक छोटे से दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र इस तरह, यहां तक ​​कि एक पार्टी तक पहुंचने के लिए मील चलने के बाद भी, आप इत्र को बेहतर कर सकते हैं और फिर से गंध पुनः प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक धनु धनुष 11 कदम का शीर्षक चित्र
    3
    अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को प्रदर्शित करें क्या तुम्हारी आँखें नीले रंग की एक अजीब छाया है? क्या आपके पास लिंडस पेर्नस लॉन्ज है? शायद आपके बाल एक मूल्यवान संपत्ति हैं मेकअप पहनें जो आपकी आंखों को पॉप कर देता है और अपने बालों को पूर्णता के लिए स्टाइलिश करता है।
  • एक धनु मॅन स्टेप 12 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    4
    अपने व्यक्तित्व और व्यक्तित्व पर विश्वास करो धनुर्धारियों ने उन महिलाओं को प्यार किया जो स्व-आत्मविश्वास रखते हैं। पता है कि आप सुंदर, मजबूत और बुद्धिमान हैं - और उसे दिखाएं कि आप इसे जानते हैं। एक औरत जो अपनी खुद की सेक्सी अपील को जानता है, उसके मुकाबले हजारों बार अधिक आकर्षक होती है जो अपने बालों, उसके कपड़े, उसका चेहरा आदि पहनती है।
  • युक्तियाँ

    • इस तथ्य को मत भूलो कि आप अपनी ही महिला हैं आर्चर को आकर्षित करने के लिए अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से न बदलें। अपने आप से सच रहें, क्योंकि यह आपके लिए आकर्षक होगा

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com