IhsAdke.com

मेष के एक आदमी को कैसे जीतना

यदि आप मेष (21 मार्च से 1 अप्रैल 1 9) तक एक आदमी को जीतना चाहते हैं तो आपको बोल्ड, परिष्कृत और बुद्धिमान होना चाहिए। अपनी निगाह रखकर आपके पास सभी अच्छे और पहनने के लिए आत्मविश्वास की आवश्यकता होगी। कोई आश्चर्य नहीं कि आप इस आदमी के साथ प्यार में गिर गई - वह आत्मविश्वास, आकर्षक और बहुत सेक्सी है। इस जादू पर पहली नज़र में काम करने के लिए इसे एक लंबे रिश्ते में बदल जाते हैं।

चरणों

भाग 1
उसे उसे नोटिस करना

चित्र मेष मेस मैन स्टेप 1 प्राप्त करें
1
फ़्लर्ट। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेष एक जलती हुई, आवेशपूर्ण और कामुक संकेत है। यदि आपकी लचीला, आवेगहीन पक्ष को असुरक्षाओं के ढेर के नीचे हिचकते हैं, तो आपका एरियन जल्द ही दूसरी तरफ देखेगा। तो, लगातार छेड़खानी शुरू करो - यह उस राशि चक्र पर हस्ताक्षर के लिए मजेदार और पुनः पुष्टि का प्राथमिक स्रोत है। उनके दिमाग में, यह स्थिति और भी मसालेदार बनाता है!
  • उसके साथ सभी स्तरों पर इश्कबाज़ी करें- अपने शरीर के साथ, उसकी आंखों के साथ और उसके शब्दों के साथ। आपको और भी अधिक मनोरंजन करने के लिए, डबल अर्थ और श्लोक के साथ निहित भावना को छोड़ दें मेष पुरुष एक स्मार्ट महिला को प्यार करता है जो उसे जमीन से निकाल सकता है।
  • एक मेष मॅन स्टेप 2 जाओ शीर्षक वाला चित्र
    2
    शरीर की भाषा का उपयोग करें मेष का आदमी अपने शरीर में बहुत ही जुड़ा हुआ है और लोग अपनी तरह से कैसे निपटते हैं। इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए, शरीर की भाषा का उपयोग करें जब आप इसके माध्यम से जाते हैं, तो अपनी पीठ को खरोंच करें गर्दन की पीठ के नीचे अपने बालों को दबाएं। अपने बछड़े पर अपनी एड़ी पास करें वह सीधे सोचने में सक्षम नहीं होने की चुनौती को प्यार करता है।
    • उस ने कहा, अरियन एक बौद्धिक महिला से प्यार करते हैं। वे जुनून, नवीनता और उल्लास से तल्लीन हैं यदि आप उसे कई स्तरों (बौद्धिक, यौन इत्यादि) पर रुचि रख सकते हैं तो वह आपको और भी अधिक सम्मानित करेगा।
  • चित्र मेसेज मैन स्टेप 3 प्राप्त करें
    3
    ड्रेसिंग करते समय स्त्रैण रहें अधिकांश मेष पुरुष पुरुष नारी स्त्रियों के लिए आकर्षित होते हैं वे उन महिलाओं के साथ रहना चाहती हैं जिनके लिए उन्हें जरूरत है, जिसे वे मदद कर सकते हैं। जैसा पागल लगता है, कपड़े इस संदेश को पार कर सकते हैं कपड़े और स्कर्ट आपकी स्त्रीत्व की याद दिला सकते हैं, जबकि बहुत सारे वर्ग दिखाते हैं।
    • चूंकि आपका आर्यन बहुत कामुक है, इसलिए यह बहुत ही महक होना महत्वपूर्ण है। आपको उसकी सारी इंद्रियों को फँसाने की ज़रूरत है स्पर्श करने के लिए नरम त्वचा, गंध की एक कामुक गंध, आदि की प्रशंसा करने के लिए एक स्त्री सिल्हूट। आपको उन्हें दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन और उसके लिए रुचि रखने की ज़रूरत है।
  • एक मेष मॅन चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे प्रशंसा चलो टेबल पर कार्ड प्राप्त करें: मेष पुरुष खुद के प्रशंसक हैं। वह कुछ हद तक स्वयं केंद्रित और स्वार्थी हो सकता है इसे जीतने के लिए, आपको इसका पालन करना होगा। उसे स्वीकृति दें जिसे वह मानते हैं कि वह योग्य है। वह सोचेंगे कि आप सामान्य ज्ञान दिखा रहे हैं
    • इससे निपटने के लिए एक कठिन गुणवत्ता हो सकती है एहसास करें कि यह उनके व्यक्तित्व का एक हिस्सा है और यह कैसे काम करता है। कुछ लोगों को यह आकर्षक मिलेगा, दूसरों को एक बैग मिलेगा। यदि आप इसे आकर्षक खोज सकते हैं, तो वह आपको इसके लिए प्यार करेगा।
  • एक मेष मस्तिष्क चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    आश्वस्त रहें आर्यन को अपने उत्साह के साथ बनाए रखने के लिए एक मजबूत व्यक्तित्व की जरूरत है यद्यपि वह संकट में एक युवती की तलाश करता है, उसे भी उस महिला की जरूरत है जो आत्मविश्वास से भरा है। यह एक विरोधाभास लगता है, लेकिन ऐसा कुछ है जो संभव है उसे दिखाएं कि आप कौन हैं और आप कौन हैं और वह आपके खिलाफ नहीं जा सकेगा। कौन कर सकता है, वैसे भी?
    • सिर्फ इसलिए कि आप इसे बधाई दे रहे हैं और खुद को जीतने का मतलब यह नहीं है कि आप एक आश्वस्त महिला नहीं हो सकते! इसके विपरीत, इन बातों से पता चलता है कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और आपको सहज महसूस होता है।
  • एक मेष मस्तिष्क चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    6
    स्मार्ट हो आत्मविश्वास के साथ, एक एरियन एक औरत से प्यार करेगा जो बुद्धिमान है। वे चाहते हैं कि जो सभी स्तरों पर उन्हें संतुष्ट कर सके - मेष के आदमी ऊब के पंखे नहीं हैं (प्रकाश शब्दों पर डालने) उन्हें मनोरंजन करने और स्मार्ट होने की जरूरत है, आप इसे प्राप्त करेंगे!
    • आगे बढ़ो, अपना आर्यन उकसाना! वह आपका ध्यान देना पसंद करेंगे, खासकर यदि आप इसे बुद्धिमानी से करते हैं और उसके चेहरे पर मुस्कुराहट करते हैं सिर्फ बात मत करो - अपने शब्दों में हास्य और गतिशीलता के साथ जोड़ो संक्षेप में, अपने आप को हो
  • एक मेष मस्तिष्क चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    पता है कि यह आग की निशानी है मेष, लियो और धनु हम सब "आग के संकेत" कहते हैं। इसका अर्थ है कि आप क्या सोच रहे हैं - वे उत्साही, विशाल और अनियंत्रित हैं वे आमतौर पर सुरक्षित, आत्मविश्वास और अविश्वसनीय रचनात्मक हैं आपका आर्यन ऐसा ही है!
    • नतीजा यह है कि उनके पास बहुत मजबूत व्यक्तित्व हैं और उन्हें घबराहट के रूप में देखा जा सकता है। जब एक आग का संकेत बहुत गर्म हो जाता है, तो आपको "जलाकर" से बचने के लिए थोड़ा दूर जाना चाहिए। लेकिन अगर आप आग से निपट सकते हैं, तो पकड़ो।
  • भाग 2
    रिश्ते शुरू करना

    एक मेष मस्तिष्क चरण 8 प्राप्त करें
    1
    बिल्ली और माउस का खेल बनाओ आर्यन का मानना ​​है कि वह आपको प्यारा शिकार का पीछा करना चाहिए। वह भूमिका में स्वाभाविक रूप से प्रवेश करती है और एक पुराने जमाने का पीछा प्यार करता है। इसे आसान मत बनाओ
    • यह जानने में खुशी लें कि आप चालें तय कर रहे हैं और वह स्मार्ट नहीं है लेकिन माउस नहीं है जो फ्लाई और अब और नहीं देख सकता है - बस पहुंच से थोड़ा दूर रहें। उसे लगता है कि वह प्रगति कर रहा है और लगभग इसे जीतने में सफल रहा है। यदि वह प्रगति नहीं देखता है, तो उसे एक और माउस मिलेगा जिसमें वह खेलेंगे।
  • चित्र मेष मेस मैन स्टेप 9 प्राप्त करें
    2
    इसे एक चर्चा में दर्ज करें मेष एक महिला से प्यार करती है जो मानसिक रूप से उन्हें चुनौती दे सकती है एक बौद्धिक बहस शुरू करने से डरो मत, जो आपके मस्तिष्क को पिघल कर देगा। वह आपके लिए उसी तरीके से प्रशंसा करेगा जो आपके लिए है।
    • हालांकि, इस से सावधान रहें वह शीर्ष पर होना पसंद करता है यदि आप यह साबित करते हैं कि वह गलत है, तो वह नाराज हो सकता है और इसके साथ निपटने के लिए नहीं जानता है। रियायतें करें सहमत हों या उसे बताएं कि आपके पास अच्छे तर्क हैं जो आपको सोचते हैं। वह वास्तव में बहस पसंद है - और भी जीतने के लिए



  • एक मेष मस्तिष्क चरण 10 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    साहसी रहें मेष के संकेत के किसी व्यक्ति के जीवन में ऊब के लिए कोई जगह नहीं है। दूसरा, वे ऊब जाते हैं, वे कहीं और मजे की तलाश में जाते हैं। तो मजेदार हो! फिल्मों के बाद विशिष्ट रात के खाने के मुकाबले विदेशी मुठभेड़ों और थोड़ा सा पागलपन सुझाएं उसे एक मनोरंजन पार्क ले जाएं, एक ट्रेल या एक त्वरित यात्रा करें मौसम गर्म रखें!
    • यह केवल अकेले अरणियों के लिए अच्छी सलाह नहीं है, बल्कि सभी के लिए है। कभी कैपिलानो ब्रिज प्रयोग के बारे में सुना है? यह पता चला है कि "उत्तेजनाओं का बेचान" - इसका मतलब है कि जब आपके दिमाग को उत्तेजित किया जाता है (ऊंचाई या आतंक आदि), तो आपको अपने साथी की कामुकता का कारण और विशेषता नहीं पता है।
  • एक मेष पुरुष चरण 11 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    उज्ज्वल पक्ष पर बुरी चीजें ले लो मेष (और सामान्य रूप से आग के संकेत) में कुछ विशेषताओं होती हैं जो अन्य लोगों को सामना करना मुश्किल हो सकता है। वे स्वार्थी होते हैं, स्वभाविक, बालक, और प्रतिभाशाली होते हैं जब वह तरफ दिखाई देता है, तो यह शांत रहना महत्वपूर्ण है और इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए। यदि वह भावनाओं को दिखा रहा है, तो इसका मतलब है कि वह आपके बारे में परवाह करता है।
    • इसके साथ ही, मेष राशि भी लक्षणों से भरा है (यदि ऐसा नहीं होता तो आप आर्यन के साथ प्यार में नहीं गिरते!)। इस संकेत के लोग मेहनती, आत्मविश्वास, करिश्माई, स्मार्ट और कामुक हैं बुरे अंक केवल अधिक स्पष्ट हैं क्योंकि उनके पास मजबूत व्यक्तित्व हैं
  • एक मेष पुरुष चरण 12 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे और अधिक चाहते रहें एरियन एक रोमांच का रोमांच इतना प्यार करते हैं कि एक सेकंड से ज्यादा के लिए उन्हें आपके पीछे रखना मुश्किल हो सकता है लेकिन यह संभव है अगर आप कुटिलता से कार्य करें अपने आप को पूरी तरह से पहले मत दिखाओ उसके साथ रास्ते खोजने के लिए थोड़ा सुराग छोड़ दें, तो उसे लगता है कि आपको पता लगाने के लिए और भी अधिक होगा!
    • इस कारण से, यह महत्वपूर्ण है कि आप रिश्ते के दौरान सच रहें अपने शौक के साथ जारी रखें, एक ऐसी दुनिया है जिसमें आप हिस्सा नहीं हैं। इस तरह, आर्यन को महसूस होगा कि प्राप्त करने के लिए अधिक क्षेत्र है, एक बड़ा समझ है कि वह आपके ऊपर हो सकता है वह एक ऐसे साथी को नहीं चाहता है जो कि सुलझाना आसान है।
  • भाग 3
    रिश्ते को अंतिम बनाएं

    चित्र मेसेज मैन स्टेप 13 प्राप्त करें
    1
    शरारती और आवेगी रहें याद रखें कि "मेष नफरत बोरियत" थोड़ा प्रतिकूल होने और आवेग पर अभिनय करके इस स्थिति के बारे में जानें। वह भी है और इस तरह कार्य करता है, इसलिए जब आप उस तरफ दिखाते हैं, वह समझ जाएगा। एक अचानक शरारत का सुझाव, वह दिन के लिए रोमांचित होगा।
    • यौन व्यवहार से परे, अपनी जीवन शैली में आवेगपूर्ण रहें आश्चर्यजनक उपहार, अनियोजित यात्राओं, अचानक योजना बदल - एरियन इसे प्यार करेंगे वे पूरे दिन सोचेंगे कि आगे क्या आएंगे। और चिंतित!
  • एक मेष मर्द चरण 14 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    विवरणों पर ध्यान दें जब आप अपने आदमी के लिए इन रोमांटिक इशारों को एक साथ रख रहे हैं, तो यह स्पष्ट कर दें कि आप उस पर ध्यान दे रहे हैं। वह आपको तीन साल पहले स्टार वार्स के बारे में टिप्पणी करने वाले एक टिप्पणी को याद करना चाहेंगे। यह अपने चरम पर प्रशंसा है छोटी बातों का मतलब उनके लिए काफी है
    • यह मेष के साथ करना है जो प्रशंसा और ध्यान की आवश्यकता है। यहां तक ​​कि अगर वह खुद को यकीन है और कुछ भी की जरूरत नहीं है, यह सच नहीं है। उन्हें अभी भी दूसरों की जरूरत है और अनुमोदन और ध्यान चाहता है अवलोकन के अपने अद्भुत कौशल का यह छोटा-सा प्रदर्शन उसे महसूस करता है कि आप वहां हैं और वह उन्हें दे रहा है जो उसे जरूरत है।
  • एक मेष मस्तिष्क चरण 15 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    बहुत चिपचिपा मत हो मेष एक अग्नि चिन्ह है जिसे विस्तार करने की आवश्यकता है। यदि आप इसे नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं, तो यह विस्फोट हो जाएगा। वह स्वतंत्रता पर जोर देते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण नहीं है कि इतनी संलग्न न हो। उसे स्वयं होना चाहिए उसे विश्वास करो
    • एरियन एक भागीदार चाहते हैं जो अपनी आत्मा बनाए रखता है जब आप इसे संलग्न करना शुरू करते हैं, तो यह आपकी शैली को थोड़ा कम करना शुरू कर देगा अपने रिश्ते में सुरक्षित रहें! यह सबसे कामुक बात है।
  • चित्र मेष मेस मैन स्टेप 16 प्राप्त करें
    4
    ऊर्जा हो और उत्साही हो। मेष राशि जीवन से भरा हुआ चिन्ह है और वह आपको भी उम्मीद करता है। वह अपना जीवनशैली कैसे और बनाए रखेगा? यह आपको ऊर्जा प्राप्त करने का तरीका होगा तो जब यह जीवन की बात आती है, तो कुछ उत्तेजना है! यह आपके पास केवल एक है, सभी के बाद।
    • अपनी भावनाओं को दिखाने से डरो मत मेषों को उत्तेजनाओं और उत्तेजनाओं के साथ जारी किया जाता है। यदि कोई आपको उत्साहित करता है, तो ज़ोर से कहो! और आपका मेष लड़का दिखा रहा है कि वह कितना परवाह करता है, उसे वह प्रतिक्रिया दे जिसकी उन्हें उम्मीद है।
  • एक मेष मस्तिष्क चरण 17 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे सफेद घोड़े पर अपने राजकुमार बनने दें। दिन के अंत में, यह आदमी उस व्यक्ति का होने का प्रयास करेगा जिसे आपने सपना देखा था। उसे लगता है कि यह इसके लायक है। वह बहुत सारी शख्सियतों के साथ कार्य कर सकते हैं - जो अच्छा है, यह एक निकट-मृत अवधारणा है। इसे जीवित रखने दें। उसे पता है कि वह उपयोगी है।
    • उसके आगे कमजोर रहें हालांकि वह अनियमित हो सकता है, कई मूड के झूलों और भयंकर आजादी होती है, उसे दिखाएं कि आप सच्चा बन रहे हैं उसे भी बना सकते हैं वह आपका सबसे नाजुक पक्ष देखने के लिए बहुत प्रसन्न होगा और सराहना करते हैं कि उस पक्ष को दिखाने के लिए आप उस पर पर्याप्त विश्वास करते हैं
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि एरियन के पास बहुत अहंकार है, इसलिए यदि आप एक को जीतना चाहते हैं, तो आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। विलंबित और कठिन, ऐसा है कि यह मेष के संकेत के एक व्यक्ति का विजय है, और यदि आप इसे रखना चाहते हैं तो ऐसा बाद में होगा। कभी-कभी उसे प्रशंसा करना एक अच्छा विचार है लेकिन इसे अधिक मत करना, क्योंकि वह इस जरूरतमंद और प्रशंसनीय व्यवहार को अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं दे सकते हैं, वह एक महिला को पसंद करेंगे, जो उनके साथ बौद्धिक रूप से जोड़ती है।
    • आर्य बहुत प्रतिस्पर्धात्मक हैं, इसलिए वे खेल में अच्छे होते हैं

    चेतावनी

    • मेष गुदगुदी और स्वार्थी हैं यदि आप इसके साथ काम करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप बेहतर एक और संकेत के लिए देखेंगे

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com