IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को आकर्षित करने के लिए

यदि आप एक लड़के को छेड़ना चाहते हैं, तो विश्वास सफलता की कुंजी है। खुद का ध्यान रखें, चरण सेट करें, और फिर भौतिक संपर्क के लिए निर्धारित करें

चरणों

भाग 1
अपने हित प्राप्त करना

चित्र सेडस ए मैन स्टेप 1
1
आश्वस्त रहें पुरुष आत्मविश्वास से महिलाओं को आकर्षित होते हैं वास्तव में, कई लोग भौतिक सौंदर्य से अधिक आकर्षक गुणवत्ता के रूप में विश्वास मानते हैं। अपनी रुचियों, लक्ष्यों और अपने विचारों के बारे में थोड़ी अधिक मुखर होने की कोशिश करें यह ज्यादातर पुरुषों के लिए आकर्षक है
  • यह महत्वपूर्ण है कि आपको लड़के का ध्यान आकर्षित करने के लिए आश्वस्त और आकर्षक लग रहा है दूसरे शब्दों में, किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। अपने आप को रहो और अपने जुनून और अपनी रुचियों के बारे में स्पष्ट होना चाहिए।
  • यह ऑनलाइन डेटिंग के लिए भी कार्य करता है जबकि एक खूबसूरत फोटो एक व्यक्ति को आकर्षित करने और उसे अपने प्रोफ़ाइल पर क्लिक करने के लिए पर्याप्त हो सकता है, अगर आपकी व्यक्तिगत जानकारी बहुत सामान्य है, तो वह आपके साथ संपर्क में नहीं हो सकता है अपने ऑनलाइन प्रोफाइल में भी अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन करें
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अ मैन स्टेप 2
    2
    अपने आप को एक शानदार तरीके से तैयार करें जब हम किसी से मिलते हैं, तो अधिकांश लोग हमें शारीरिक रूप से मानते हैं यदि आप एक लड़के के साथ छेड़खानी करने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए मजबूर तरीके से तैयार करने के लिए मत भूलना।
    • याद रखें: ट्रस्ट सफलता की कुंजी है यदि आपको सेक्सी नहीं लगता है, तो आपको सेक्सी नहीं मिलेगा यदि आप पोशाक के मुकाबले टी-शर्ट और जींस पहनने में अधिक सहज महसूस करते हैं, तो कुछ मजबूर शैली के बजाय एक सेक्सी और आकस्मिक संयोजन चुनने का प्रयास करें।
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कैसे एक प्रभावशाली तरीके से तैयार करना है, तो एक कपड़ों की दुकान पर एक स्टाइलिस्ट से पूछें कि आपका आकार देखने के लिए आपको एक नज़र चुनने में मदद मिलेगी।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अ मैन स्टेप 3
    3
    आँख से संपर्क करें एक बच्चे का ध्यान आकर्षित करने के लिए आंख के संपर्क बहुत महत्वपूर्ण हैं आम तौर पर, पुरुष महिला की आंखों और चेहरे की अभिव्यक्ति के आधार पर रोमांटिक या यौन रुचि का मूल्यांकन करते हैं। कुछ अध्ययनों से यह पता चलता है कि इसका कारण यह है कि महिलाओं को अपने शरीर में रुचि दिखाने की संभावना कम है। आंखों के संपर्क में रखने से उस युवक को दिखाया जा सकता है कि आप उसमें रूचि रखते हैं।
  • सीडस ए मैन स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    शरीर की भाषा का उपयोग करें अपने शरीर का इश्कबाज करने के लिए डर न रखें। इससे लड़के को मदद मिल सकती है कि आप उसमें यौन रुचि रखते हैं।
    • सीधे मुद्रा के साथ बैठो और ठोड़ी कम नहीं है इससे आप अपने शरीर के बारे में आत्मविश्वास प्रकट करते हैं।
    • नरम, कोमल शारीरिक स्पर्श का उपयोग करने से डरो मत। अपने हाथ या कंधे को स्पर्श करें, लड़के के घुटने पर अपना हाथ डालकर या अपने बालों में रगड़ें
  • सीडस ए मैन स्टेप 5 नामक चित्र
    5
    फ़्लर्ट। जब आप उससे मिलते हैं तो आपको हमेशा एक व्यक्ति के साथ इश्कबा करने के तरीके तलाशने चाहिए। थोड़ा सा छेड़छाड़ उसे आप में रुचि लेने में मदद कर सकता है
    • यदि वे एक बार में हैं, तो एक पेय के लिए भुगतान करने की पेशकश करें बारटेंडर के लिए दया करो और लड़के के साथ हो सकता है किसी भी दोस्त का सम्मान करें। छेड़छाड़ करके उसके साथ शामिल होने की कोशिश करें, लेकिन स्वयं होना सुनिश्चित करें आपको प्रभावित करने के लिए हास्य और परिप्रेक्ष्य की अपनी भावना का उपयोग करें
    • चीज़ें एक साथ करने के बारे में सोचें उसे एक पूल गेम या प्रश्नों के लिए चुनौती दें और इसका इस्तेमाल करने के लिए एक अवसर के रूप में उपयोग करें और उसे छोटा जानो।
  • चित्र सेडस ए मैन चरण 6
    6
    प्रत्यक्ष रहें पुरुष यौन इच्छा के संबंध में अधिक प्रत्यक्ष महिलाएं पसंद करते हैं यदि आप लड़के के साथ शारीरिक रूप से अंतरंग होने में रुचि रखते हैं, तो बातचीत की शुरुआत में इस मुद्दे को हल करने की कोशिश करें। आकस्मिक रूप से सुझाव है कि आप अपने घर जा सकते हैं छेड़खानी के रूप में उसके शरीर के बारे में प्रश्न पूछें पुरुष ब्रूस के सुझावों के लिए यौन संबंध रखते हैं, इसलिए आप क्या चाहते हैं, व्यक्त करने के बारे में शर्मीली न करें।
  • भाग 2
    जमीन की तैयारी

    चित्र शीर्षक से एक आदमी कदम 7
    1
    एक साथ कुछ गेम खेलने का प्रयास करें जब मुलाकात करने के तुरंत बाद लड़के को मूड में लाने का प्रयास करते हो, तो उसके साथ कुछ गेम खेलने का प्रयास करें टेनिस कोर्ट पर जाएं और मैच खेलें, एक कार्ड गेम या बोर्ड खेलें, वीडियो गेम विवाद को देखें। प्रतिस्पर्धा पुरुष और महिला दोनों में टेस्टोस्टेरोन का स्तर बढ़ा सकती है, जिससे यौन उत्तेजना बढ़ जाती है।



  • चित्र शीर्षक से एक आदमी चरण 8
    2
    अनार का प्रयोग करें यह साबित हुआ है कि अनार का रस पुरुषों की यौन इच्छा को बढ़ाता है यदि आप एक लड़के को लुभाने में रुचि रखते हैं, तो उसे एक पेय दें जिसमें अनार का रस होता है। अगर वह शराब नहीं पीता है, तो केवल अनार का रस प्रदान करें
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अ मैन स्टेप 9
    3
    बाल काटें यदि आप रोमांटिक या सेक्सी मनोदशा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक नया बाल कटवाने पर विचार करें। पुरुषों को तुरंत यह महसूस नहीं किया जा सकता है कि आपने अपनी बालों की शैली बदल दी है लेकिन आपको पता चल जाएगा कि आप अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं। यह बहुत आकर्षक हो सकता है
    • अपने कपड़ों के साथ एक नज़र रखने की तरह ही, एक कट का चयन करें जिसे आप के बारे में अच्छा लगता है, न कि शैली को पसंद करने के लिए सिर्फ आदमी को खुश करने के लिए यद्यपि वह कह सकता है कि वह लंबे, स्तरित बाल पसंद करते हैं, एक कट का चयन करें कि आप कामुक महसूस करते हैं, भले ही यह छोटा हो। जिस तरह से आप कार्य करते हैं, वह आपकी शैली में जोड़ा जाएगा।
    • एक सौंदर्य सैलून पेशेवर से बात करें जिसके बारे में आप शैली और रंग सबसे अधिक उपयुक्त होंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक आदमी स्टेप 10
    4
    अपनी कल्पनाओं को साझा करें आपके पास यौन कल्पनाओं के बारे में बात करें यह आपको कुछ करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन गुप्त इच्छाओं को साझा करना आपकी यौन इच्छाओं को बढ़ा सकती है।
    • फिल्म के दृश्य या टेलीविज़न के बारे में बात करें कि आपको रोमांचक लगता है। जब आप ऐसा महसूस करते हैं तो आप इन फिल्मों को देखने की कोशिश भी कर सकते हैं।
    • खेलने के लिए एक मजेदार खेल एक सेक्सी संस्करण हो सकता है "मैं कभी नहीं". इस गेम में, आप कुछ ऐसे यौन संबंध के लिए ले जाते हैं जो आपने कभी नहीं किया था लेकिन हमेशा जिज्ञासु था। यह शारीरिक संपर्क के एक महान पूर्ववर्ती हो सकता है
  • भाग 3
    भौतिक संपर्क प्रारंभ करना

    चित्र सेडस ए मैन स्टेप 11
    1
    मालिश की कोशिश करो यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि अंतरंग भौतिक संपर्क कैसे शुरू किया जाए, तो लड़के पर एक पास बनाने की पेशकश करें। एक आदमी की खोपड़ी, पीठ, कंधे या पैर की मालिश करने से उसे जगाया जा सकता है यह संदेश भी भेजता है कि आप भौतिक संपर्क को अधिक अच्छी तरह से शुरू करने के लिए तैयार हैं।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अ मैन स्टेफ 12
    2
    ईरोजेनस ज़ोन को दिखाई देता है। पुरुषों के शरीर के विभिन्न हिस्सों में ईरगायन ज़ोन हैं ये ऐसे इलाके हैं जो यौन प्रतिक्रिया देते हैं, जब छुआ, चुंबन, चूसने आदि
    • पुरूष और गर्दन शरीर के क्षेत्रों हैं, जो पुरुषों और महिलाओं में यौन संपर्क, छूने, मारने, चुंबन, काटने, और यौन संपर्क के अन्य रूपों के प्रति प्रतिक्रिया करने का प्रयास करते हैं। लड़कों के साथ शारीरिक संपर्क शुरू करने पर इन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें।
    • खोपड़ी एक अन्य क्षेत्र है जो पुरुषों में यौन तनाव का आरोप लगाया जाता है। उस क्षेत्र में एक मालिश की पेशकश करने की कोशिश करें और देखें कि क्या आदमी मूड में प्रवेश करता है
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अ मैन स्टेप 13
    3
    नीचे पहनने के कपड़ा पहनें पुरुषों दृश्य उत्तेजनाओं के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा पहनने का प्रयास करें। इससे आपको मूड में आने में मदद मिलेगी।
    • दोबारा, कुछ चुनिए कि आप आराम से और उपयोग करने के बारे में आश्वस्त हैं। यदि आप सेक्सी नहीं लग रहे हैं, तो वह आपको एक सेक्सी तरीके से नहीं देख पाएगा।
    • अगर आपको अपने अधोवस्त्र को अपने आप से खरीदने में असहज महसूस हो रहा है, तो अपने साथ एक मित्र लें। आप उन्हें इंटरनेट पर भी खरीद सकते हैं, हालांकि, इससे पहले कि आप उन्हें कोशिश नहीं कर सकेंगे ऑनलाइन शॉपिंग करते समय, सुनिश्चित करें कि विनिमय विकल्प मौजूद है।
    • कई अधोवस्त्र दुकानें बहुत उपयोगी और प्रशिक्षित स्टाफ हैं ताकि लोगों को टुकड़ों को चुनने में मदद मिल सके। हालांकि यह शर्मनाक हो सकता है, कर्मचारी से सहायता मांगना अच्छा तरीका चुनने का एक बढ़िया तरीका है कि आप उपयोग करने के बारे में आश्वस्त महसूस करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस अ मैन स्टेफ 14
    4
    यौन आत्मविश्वास रखें कभी-कभी महिलाओं को लगता है कि उन्हें पुरुषों के डराने के डर से इतना ज्यादा जाने नहीं देना चाहिए। हालांकि, कई पुरुष उत्तेजित हो जाते हैं जब उनकी गर्लफ्रेंड या पत्नियां यौन संबंध के समय लेती हैं। स्थिति को नियंत्रित करने से डरो मत। यौन संपर्क शुरू करें लड़के को अपनी यौन लय का पालन करने की कोशिश करें कई महिलाएं इसे उत्तेजित करती हैं और सेक्स का आनंद लेती हैं जब एक महिला यौन आचरण को प्रदर्शित करती है।
  • चेतावनी

    • पहली बार किसी के साथ शारीरिक संपर्क शुरू करने पर, यह पूछने के लिए विराम दें कि आप क्या कर रहे हैं, सही है। सुनिश्चित करें कि लड़का वास्तव में आरामदायक है और आपके साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार है।
    • हमेशा एक कंडोम का उपयोग सुरक्षित सेक्स अभ्यास यह आपको यौन संचारित रोगों से बचाता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com