IhsAdke.com

डेटिंग साइट पर एक अच्छा प्रोफ़ाइल कैसे करें

गंभीर रिश्ते की तलाश में किसी को भी मजा लेने के लिए डेटिंग साइट एक महान उपकरण है जब एक प्रोफ़ाइल बनाते हैं, उपयोगकर्ता यह तय कर सकता है कि दूसरों से संपर्क करना या नहीं। यदि यह आपका मामला है, तो आप ऐसी चीज़ों के बारे में सोच सकते हैं जो दूसरों के हित, जैसे फोटो और अन्य संसाधनों को आकर्षित करने के लिए ध्यान खींचता है। और अधिक जानने के लिए इस लेख को पढ़ें!

चरणों

विधि 1
एक दिलचस्प स्व-विवरण करना

एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 1 लिखें शीर्षक वाला चित्र
1
एक सरल लेकिन उल्लेखनीय उपयोगकर्ता नाम चुनें वास्तविक होने के बिना स्पष्ट रूप से बचें बहुत अधिक यौन संदर्भ और या बहुत सामान्य शब्द बनाने से बचें एक यमक या किसी अन्य हास्य शब्द के लिए ऑप्ट चुनें यदि आप चाहें, तो लोकप्रिय संस्कृति चिह्नों का संदर्भ लें, खासकर यदि आपके जीवन में इसका अर्थ है।
  • हाइब्रिड नाम भी दिलचस्प हैं एक शब्द बनाने के लिए अपने दो हित के क्षेत्रों को इकट्ठा करें, जैसे कि प्रोफेसर कलाकार या RosaMargarida.
  • स्पष्ट बचें और प्रोफाइल नाम के अंत में नंबर न लगाएं। रचनात्मक रहें!
  • सुरक्षा कारणों से, प्रोफ़ाइल में अपना पूरा नाम उपयोग न करें।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 2 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक शक्तिशाली स्थिति वाक्यांश लिखें कई डेटिंग साइटें उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ विशिष्ट फ़ील्ड लिखती हैं जो एक अच्छी पहली छाप छोड़ देती हैं एक पसंदीदा फिल्म या किताब से एक वाक्यांश का हवाला देते हैं जो आपके जीवन में अर्थ है या अतीत में किसी के साथ आपके पास कुछ महत्वपूर्ण अनुभव या बातचीत का सार है।
    • उदाहरण के लिए: "सोक्रेट्स के अमर शब्दों में," मैं केवल इतना जानता हूं कि मुझे कुछ नहीं पता है। "लेकिन शायद मुझे पता है कि मैं आपके लिए सही व्यक्ति हूं!"
    • जानकारी के साथ इस क्षेत्र को अधिलेखित न करें, न ही विषय या सूचियों पर लिखें। प्रोफ़ाइल के अन्य क्षेत्रों में अपने व्यक्तित्व के पहलुओं के बारे में बात करने के लिए छोड़ें
    • इस बारे में सोचें कि आप अपने प्रोफाइल के साथ कैसी व्यक्ति को आकर्षित करते हैं वह क्या पढ़ती है उसे वह कैसे प्रतिक्रिया देगी? पृष्ठ को बढ़ते समय इसे ध्यान में रखें यदि संदेह में हो, तो व्यापक हो और समय बिताने के अनुसार विवरण टैप करें।
  • चित्र लिखें एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 3 लिखें
    3
    एक कहानी बताओ यह दिखाने का प्रयास करें कि सूचियों के बिना आपके जीवन को कैसे कुछ हद तक ज़िंदगी दी जाती है। मुख्य प्रोफ़ाइल क्षेत्र में, अपने व्यक्तित्व और अपनी रुचियों के बारे में थोड़ा लिखें। अधिक विवरण, बेहतर
    • अगर आप नृत्य और यात्रा करना पसंद करते हैं, तो उदाहरण के लिए, स्पेन में साल्सा कोर्स के लिए सपने की यात्रा का वर्णन करें। यदि आपके पास पहले से ही इस प्रकार का अनुभव है, तो उस समय बताएं कि आपने क्या महसूस किया था। आप किस जगह गए थे? और जो लोग आप से मिले थे? एक हड़ताली वाक्यांश के साथ कहानी समाप्त करें
    • दुर्व्यवहार रचनात्मकता और तस्वीरों के साथ कहानी या प्रोफ़ाइल का पूरक (एक मल्टीमीडिया कहानी बनाने के लिए)
    • आप उन चीजों की एक सूची भी डाल सकते हैं जो खोज और खोज न करें, लेकिन कई डेटिंग साइट उपयोगकर्ता इस प्रकार के खंड की अनदेखी करते हैं (जैसे शॉपिंग सूचियां)।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 4 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    भाषा के साथ बहुत अभिव्यंजक रहें टेक्स्ट को एक रोचक नज़र डालें उदाहरण के लिए, यह मत कहो कि आप "कुछ की तरफ देख रहे हैं", लेकिन उस विशिष्ट चीज़ से "तत्काल मुग्ध" कुछ शब्द दूसरों की तुलना में अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया और प्रतिक्रिया उत्पन्न करते हैं जब वे अच्छे और शांत कहते हैं तो महिलाएं अधिक ध्यान आकर्षित करती हैं, जबकि पुरुष अधिक आशावादी और आत्मविश्वास रखते हैं।
    • कॉमिक ग्रंथों और वाक्यांशों को पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए अपील करता है, क्योंकि सभी को पसंद और चुटकुले पसंद हैं इन खलनायकों के अंत में बस बहुत सारे विस्मयादिबोधक अंक का उपयोग न करें, या आप थकाऊ पढ़ना समाप्त कर सकते हैं।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 5 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने इरादों के बारे में ईमानदार और सीधा रहें सबकुछ स्पष्ट करें - अगर आप मजे लेने के लिए कुछ जल्दी करना चाहते हैं या यदि आप कुछ देर तक चले हैं इस तरह की जानकारी, आयु और व्यवसाय जैसे आंकड़ों के साथ, उम्मीदवारों को उनके व्यक्तित्व का बेहतर ज्ञान और इस प्रकार संगतता प्रदान करता है।
    • यहां तक ​​कि अगर आप कुछ और अधिक गंभीर और स्थायी चाहते हैं, तो बच्चों या वित्तीय समस्याओं के बारे में बात न करें। ये विषय नाजुक हैं और आपके प्रोफ़ाइल से संभावित सटर्स निकालते हैं।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 6 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    प्रोफ़ाइल विवरण में शब्दशः मत बनें। अपने बारे में तीन छोटे पैराग्राफ लिखें यदि आप इसे एक्सट्रपोलेट करते हैं, तो यह दिलचस्प है कि लोग पढ़ना नहीं चाहते हैं। याद रखें कि आप संदेश प्राप्त करने के लिए सुइटर्स के हित को आकर्षित करना चाहते हैं और जब तक आप अपने पेज को संक्षिप्त और आत्मविश्वास से नहीं छोड़ देते हैं, तब तक जानकारी को उगलाने के लिए।
  • चित्र लिखें एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 7 लिखें
    7
    बिल्कुल सही और अपने प्रोफाइल को संशोधित करें ड्राफ्ट बनाने के बाद, प्रगति को बचाने और पृष्ठ से बाहर निकलें। एक या दो दिन में इसे पुनः पहुंचें, और सभी सामग्री की एक व्याकरण की समीक्षा करें। लोग खराब लिखित प्रोफाइल की उपेक्षा करते हैं
    • एक करीबी दोस्त को प्रोफ़ाइल दिखाएं और सुधार के लिए सुझावों और सुझावों के साथ-साथ उनकी प्रतिक्रिया मांगें।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 8 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    8
    मोबाइल एप्लिकेशन के लिए प्रोफाइल का एक संक्षिप्त संस्करण बनाएं एक प्रसिद्ध उद्धरण, संगीत का एक टुकड़ा या एक संक्षिप्त कहानी लिखें या एक मजाक कहें। संक्षिप्त होने के लिए मत भूलना, या आप प्रतियोगियों को हतोत्साहित कर सकते हैं। अंत में, चार या पांच अच्छे फोटो चुनें।
  • विधि 2
    रोचक प्रोफाइल फ़ोटो चुनना

    एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल लिखें 9 नामक चित्र शीर्षक
    1
    कैमरे की दिशा में देखें सबसे अच्छी तस्वीरें वे हैं, जिसमें व्यक्ति लेंस से नज़र रखता है, जिससे उसे अधिक विश्वसनीय और मैत्रीपूर्ण वायु के साथ छोड़ दिया जाता है, और, तोड़ने के बाद, इस धारणा को देता है कि वह प्रोफ़ाइल के पाठक का सामना कर रहा है।
    • बहुत से लोग धूप का चश्मा के साथ अच्छी तरह से मिलते हैं, लेकिन वे दूरी और शीतलता की एक छाप भी दे सकते हैं। केवल प्रोफ़ाइल में इस सहायक के साथ एक तस्वीर का उपयोग करें।
    • जब भी संभव हो, प्राकृतिक चेहरा चित्र चुनें। हालांकि, यदि आप कुछ आराम से (जैसे श्रृंगार, महिलाओं के लिए) मज़ेदार हो जाते हैं, तो मज़ेदारी में, निश्चित रूप से।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 10 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्माइल! उन तस्वीरों वाले लोग जिनके मुस्कान हों विस्तृत खुली, उजागर दाँत के साथ, जो बंद या "कामुक" अभिव्यक्तियाँ हैं उनके मुकाबले यह अधिक आकर्षक है लाइट की यह हवा आगंतुकों को सहानुभूति और खुशी का एक प्रभाव देती है। किसी भी तरह से, जब आप छवियों को चुनते हैं, तब भी मॉडरेशन लें, भले ही आप अधिक हर्षजनक तस्वीरों का उपयोग करने की कोशिश करें
  • चित्र एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल लिखें शीर्ष 11



    3
    केवल उन फ़ोटो का उपयोग करें जहां आप एकमात्र केंद्र बिन्दु हैं आपके प्रोफ़ाइल पर जाने वाले उपयोगकर्ता समस्याओं के बिना आपकी पहचान कर पाएंगे - आखिर, प्रोफ़ाइल है आपके. अपनी सर्वश्रेष्ठ शारीरिक विशेषताओं (शरीर, चेहरा, आदि) को उजागर करने वाली छवियां चुनें।
    • भले ही स्वयं के इस्तेमाल करना आसान हो, बेहतर विकल्प चुनना ये स्वयं-पोर्ट्रेट किसी भी व्यक्ति को अलगाव की हवा देते हैं जो कि असामाजिक होता है, जबकि दर्पण के सामने की गई छवि बहुत "कृत्रिम" बन जाती है।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 12 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    कुछ तस्वीरें चुनें जहां आप कुछ दिलचस्प कर रहे हैं क्या आप फुटबॉल या तैराकी पसंद करते हैं? एक कसरत की एक तस्वीर दिखाएं क्या आप पर्वतारोहण का अभ्यास करना पसंद करते हैं? ग्रामीण इलाकों की यात्रा का उपयोग करें यह सब तुम्हारी तरह के हितों वाले लोगों को आकर्षित कर सकते हैं।
    • अपने शरीर को दिखाने के लिए इन तस्वीरों का उपयोग करें (सफल प्रोफाइल पर कुछ अनिवार्य)।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 13 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ एक या दो फोटो भी शामिल करें। बार और नाइट क्लबों में रातों की छवियों से बचें - बस यह दिखाने का प्रयास करें कि आपके पास सामाजिक जीवन है। अंत में, इसे संग्रह के मध्य में रखें - शुरुआत में कभी नहीं।
    • कुछ फ़ोटोशॉप कार्यक्रम के साथ अपने दोस्तों के चेहरे को मिटा दें यदि आप जानते हैं कि उन्हें पता नहीं चलाना चाहिए
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 14 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    केवल धुंधला या धुँधले बिना उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाले फ़ोटो का उपयोग करें इन छवियों की पृष्ठभूमि को बहुत स्पष्ट होना चाहिए, मजबूत रंग और अच्छी रोशनी के साथ, ताकि आपके प्रोफ़ाइल आगंतुकों को उन्हें खुशी और मस्ती की भावनाओं से जोड़ना चाहिए।
    • सर्वेक्षणों के अनुसार, लोगों को गंभीर और आरक्षित छवियों के लिए मज़ेदार और आराम से फ़ोटो पसंद करते हैं।
    • आप जब तक अजीब या कृत्रिम नहीं हो, व्यावसायिक फ़ोटो भी तब तक पोस्ट कर सकते हैं। बस फ्लैश से ली गई छवियों का उपयोग करने से बचें, जो किसी भी पुराने को कर देगा।
  • विधि 3
    आम प्रोफ़ाइल त्रुटियों से बचना

    एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 15 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान दें प्रोफ़ाइल की समीक्षा करें और नकारात्मक या निराशाजनक सबकुछ मिटाएं - सब के बाद, कोई भी दुखी लोगों के साथ शामिल होना नहीं चाहता है आप क्या चाहते हैं पर अधिक ध्यान दें उदाहरण के लिए: "घर पर रहने के लिए नफरत" की बजाय "आपको एक निशान बनाने और चारों ओर चलना पसंद है"।
    • प्रोफ़ाइल में पुराने संबंधों के बारे में बात न करें अतीत को बदलने की तुलना में कुछ और अधिक निराशाजनक नहीं है, और भविष्य में जब आप किसी और को बेहतर ढंग से मिल रहे हैं तो उस तरह की बात होनी चाहिए।
    • यह मत कहो कि आप किसी डेटिंग साइट का सहारा नहीं लेना चाहते थे, या आप संभावित प्रेमी के लिए श्रेष्ठता का हवा दे सकते हैं!
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 16 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    हमेशा ईमानदारी से रहें याद रखें कि आप किसी को अच्छे से मिलना चाहते हैं, जो आपको आपके व्यक्तित्व के लिए पसंद करता है, एक भ्रम की वजह से नहीं। यदि आप झूठ बोलते हैं, तो आप भविष्य में संकट में समाप्त हो जाएंगे। सटीक डेटा दर्ज करें, जैसे आयु, और प्रोफ़ाइल में हाल की फ़ोटो शामिल करें।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल चरण 17 लिखें शीर्षक चित्र
    3
    अभिमानी होने के बिना आश्वस्त रहें डेटिंग साइटों पर प्रोफाइल बनाना किसी को भी कमजोर कर सकता है - और ऐसे लोग हैं जो अहंकार से प्रतिक्रिया करते हैं। कुछ के बारे में झूठ मत करो, खासकर उसके स्वरूप के रूप में ऑटोलोगियों को बिना अधिक किए अपने हितों पर ध्यान केंद्रित करें
    • कहते हैं, उदाहरण के लिए, "मेरे लिए, पियानो खेलना तनावपूर्ण दिन के बाद एक चिकित्सा है। यह उन कौशलों में से एक है जिन पर मुझे गर्व है।"
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 18 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    जब तक आप तत्काल प्रतिक्रिया नहीं चाहें, तब तक यौन अन्वेषण करने में बहुत सावधान और संयमी रहें अन्यथा, आपकी प्रोफ़ाइल विज़िटर आपके लिखने वाली सभी चीजों का गलत अर्थ नहीं करेंगे।
  • चित्र लिखें एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 1 9
    5
    क्लचेज़ से बचें अपना प्रोफ़ाइल विज्ञापन-मित्र प्रोफ़ाइल न छोड़ें यहां तक ​​कि अगर आप समुद्र तट के साथ चलने का आनंद लें, उदाहरण के लिए, इसे एक और अवसर के लिए सहेजें जो आपको दूसरों से अलग बनाता है, उस पर अधिक ध्यान देने की कोशिश करें
    • आप खाने के लिए क्या पसंद करते हैं और अपने पसंदीदा रेस्तरां कहां हैं या इसके बारे में एक अजीब कहानी बताएं, इसके बजाय सिर्फ दोस्तों के साथ लटकाते हुए कहें।
  • एक अच्छा ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल चरण 20 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    रिक्त स्थान छोड़ें मत कहने के लिए "व्यक्ति में डिस्कवर" अधिक रहस्य की तुलना में आलस का संकेत है। प्रोफ़ाइल को पूरी तरह से पूरी तरह से छोड़ दें, भले ही आपको छाती को फ्लिप करने के लिए पता करें कि क्या कहना है। इसलिए, जो कोई भी पेज का दौरा करेगा, वह सब कुछ पढ़ने के लिए अधिक इच्छुक होगा और जो संभव है, संभव बैठक में निवेश करने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • आप प्रोफ़ाइल बनाने से पहले अपने आप को पैक करने का प्रयास कर सकते हैं, जैसे कि आप छोड़ने के लिए तैयार हो रहे थे
    • अपना प्रोफाइल बार-बार अपडेट करें, नई कहानियां जोड़ना और सभी पदों को पढ़ना

    चेतावनी

    • मत भूलो कि आप अजनबियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। अपनी व्यक्तिगत जानकारी का अच्छा ख्याल रखें और टेलीफोन नंबर या पता दर्ज न करें या तस्वीरें उजागर करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (31)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com