IhsAdke.com

कैसे एक ऑनलाइन रिश्ते को खोजने के लिए

कुछ समय पहले, बहुत से लोगों ने आभासी रिश्ते को टाल दिया था कि वे केवल बेहद शर्मीली या शारीरिक रूप से अप्राकृतिक व्यक्ति पाएंगे। आजकल हर व्यक्ति के पास दोस्त हैं जो दिलचस्प लोगों से ऑनलाइन मिले, और बहुत से एक या अधिक जोड़ों को वस्तुतः मिले हैं। दिलचस्प लोगों को ऑनलाइन खोजने के लिए यहां कुछ सुरक्षित युक्तियां दी गई हैं

आसानी से, आप किसी भी चैट रूम पर जा सकते हैं और विशिष्ट विशेषताओं वाले लोगों के लिए खोज कर सकते हैं।

चरणों

एक तिथि ऑनलाइन चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
यह तय करें कि किस प्रकार की आभासी बैठक सबसे अच्छी तरह से उस व्यक्ति के प्रकार को ठीक करती है जिसे आप ढूंढ रहे हैं, साथ ही साथ आपका बजट भी। अगर लोगों की एक विस्तृत विविधता के लिए देख रहा है, तो आप "के रूप में Match.com" या एक बड़े सार्वजनिक साइट अनुभव कर सकते हैं "याहू व्यक्तिगत।" आप देख रहे हैं व्यक्ति की एक विशिष्ट प्रकार के लिए, आप के रूप में "JDate छोटे समूहों के लिए एक दोस्ताना साइट कोशिश कर सकते हैं "या" एशियाईफ़्रेंडफेंडर डॉट कॉम "
  • एक तिथि ऑनलाइन चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक हस्ताक्षर बनाओ वर्चुअल मीटिंग साइट के लिए कीमतों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और सबसे महंगे लोग प्रति माह $ 120.00 का शुल्क लगा सकते हैं। अधिकांश साइटें कई महीनों के लिए तत्काल सदस्यता के लिए छूट प्रदान करती हैं सबसे पहले, आप एक महीने के लिए साइन अप कर सकते हैं और यह देख सकते हैं कि साइट आपको कितनी पसंद करती है। अगर आप जारी रखना चाहते हैं, तो आप कई महीनों के लिए और अधिक आकर्षक मासिक कीमत पर फिर से हस्ताक्षर कर सकते हैं। कई साइटें (जैसे EZDate 123 और फिटी ऑफ फिश) के पास भी निःशुल्क परीक्षण है
  • शीर्षक वाला चित्र ऑनलाइन दिनांक खोजें चरण 3
    3
    एक अच्छी तस्वीर लें (कम से कम)। भले ही आप पुरुष या महिला हैं, कम से कम एक हालिया और आकर्षक फोटो होने से आपकी सफलता की संभावनाएं बहुत बढ़ जाएंगी। अच्छी तस्वीर वाले प्रोफाइल आमतौर पर 10 से 20 गुना अधिक ईमेल प्राप्त होते हैं। यदि आपको अत्यधिक मात्रा में ईमेल मिलते हैं (जो अक्सर बहुत ही आकर्षक महिलाओं के मामले में होता है), तो आप अपना फोटो छिपाना चुन सकते हैं यदि आपके पास हाल ही की एक अच्छी तस्वीर नहीं है, तो कुछ साइटें पेशेवर फोटोग्राफरों के लिए लिंक प्रदान करती हैं, लेकिन आमतौर पर अच्छी रोशनी वाले एक डिजिटल कैमरा पर्याप्त है।
  • एक तिथि ऑनलाइन चरण 4 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपना प्रोफाइल बनाएं अनुरोधित जानकारी से प्रत्येक साइट थोड़ा अलग है सादगी की तलाश करें, लेकिन यदि आप मजाकिया हैं, तो इसे प्रदर्शित करें आपकी प्रस्तुति की शुरुआत महत्वपूर्ण है, और आमतौर पर यह आपको दूसरों से अलग कर देगा सबसे अच्छी सलाह सिर्फ अपने आप में ही होनी चाहिए, क्योंकि आपको दृढ़ता से कार्य करना कठिन लगता है जैसे कि आप किसी और के थे इसके अलावा, आप निश्चित रूप से खुद को सबसे अच्छा देना चाहते हैं हाल ही में प्रेमालाप के अंत तक अपने आप को चोट पहुंचाने की आवश्यकता नहीं है, या आप सप्ताह में पांच बार उपचार करते हैं। इसके बाद के लिए समय होगा, जब कोई व्यक्ति आपके पक्ष को अधिक आकर्षक, मजेदार और लचीला जानता है



  • एक तिथि ऑनलाइन चरण 5 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    5
    उन लोगों की पहचान करें जिन्हें आप मिलना चाहते हैं मज़ेदार हिस्सा उन लोगों को ढूंढने के लिए प्रोफाइल या कीवर्ड की खोज करना है, जिन्हें आप मिलना चाहते हैं। महिलाओं को यह नहीं सोचना चाहिए कि उन्हें पुरुषों के लिए इंतजार करना होगा। यह एक व्यक्ति के साथ पहला संपर्क बनाने के लिए पूरी तरह से स्वीकार्य है, और आमतौर पर जब वे करते हैं तो उत्कृष्ट परिणाम होंगे।
  • शीर्षक से चित्र ऑनलाइन दिनांक खोजें चरण 6
    6
    इसके बारे में राय खोजें किसी को ऑनलाइन, या पहले संपर्क से पहले मिलने से पहले सुनिश्चित करें कि अन्य लोगों ने आपके प्रोफाइल की विश्वसनीयता के बारे में पहले से ही राय पोस्ट की है। एक आलोचना साइट पर जाएं और प्रश्न में व्यक्ति की प्रोफ़ाइल साइट और प्रोफ़ाइल आईडी दर्ज करें। यदि आपने किसी व्यक्ति का दिनांक दिया है, तो आप अन्य लोगों की मदद करने के लिए एक समीक्षा भी छोड़ सकते हैं जो आपको जान सकते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र ऑनलाइन दिनांक खोजें चरण 7
    7
    हमसे संपर्क करें एक ईमेल भेजें या, यदि आप चाहें, तो एक त्वरित संदेश। स्वाभाविक, बातचीत करना, और व्यक्ति के प्रोफाइल के विवरण का उल्लेख करें ताकि वह जान सके कि आपने वास्तव में इसे पढ़ा है, और एक मजाक बनाओ बर्फ को तोड़ने और बातचीत शुरू करने के लिए मूड महान है
  • शीर्षक वाला चित्र ऑनलाइन दिनांक खोजें चरण 8
    8
    फोन पर बात करें आराम महसूस करने के लिए पर्याप्त ईमेल का आदान के बाद अगला कदम आम तौर पर फोन पर बात करने के लिए है, क्योंकि आप दूसरे व्यक्ति को जानते हैं और एक छोटे से बेहतर महसूस करने के लिए आप एक व्यक्ति रसायन शास्त्र स्क्रॉल कर सकते हैं अगर अवसर प्रदान करता है है। फोन पर बात करके बस किसी व्यक्ति से मिलने के लिए जिम्मेदार न हो। आप सहज महसूस नहीं करते हैं या आकर्षित किया, आप कह सकते हैं, "यह बहुत आप के लिए बात की है करने के लिए अच्छा था। मैं सप्ताह के बाकी हिस्सों में व्यस्त हूं, हम अगले सप्ताह फिर से कैसे बात करेंगे? " इस तरह से आप तत्काल अस्वीकृति प्रतीयमान बिना मैत्रीपूर्ण ढंग से कनेक्शन बंद कर सकते हैं, और यदि आप अपना मन बदल आपको कॉल करें या कॉल फिर अगले हफ्ते जवाब कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि आभासी डेटिंग साइटों पर सभी लोग सच्चा नहीं हैं। कुछ लोगों को इस तरह के विवाह किया या इस तरह के ऊंचाई, वजन या बालों की भी राशि के रूप में शारीरिक विशेषताओं के बारे में सच्चाई को विकृत किया जा रहा तथ्य के रूप में पुराने, पुरानी तस्वीरों का उपयोग करें, महत्वपूर्ण जानकारी छिपाने। हमेशा की कोई सच कह नहीं किया जा संभावना के बारे में संदेह का एक स्वस्थ स्तर को बनाए रखने।
    • ईमानदार रहो! कुछ झूठ कहें तो जैसे ही वे मिलते हैं, उन्हें खोजा जाएगा? यहां तक ​​कि अगर यह एक स्पष्ट झूठ नहीं है, यह सतह पर आ जाएगा अगर वे कभी मिलते हैं। आप वास्तव में कौन हैं के साथ मज़े करो। क्या आप किसी को जानते हैं कि ईमानदार या खुद के बारे में मजाकिया होने के लिए खारिज कर दिया गया था? बिल्कुल बताओ कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं। अर्ध-परिपूर्ण लोगों के दस उत्तरों से परिपूर्ण किसी से बेहतर प्रतिक्रिया
    • निओपेट्स या वेबकिनज़ जैसे पालतू स्थलों पर न देखें, या बच्चों द्वारा अक्सर बार-बार आना।
    • कुछ तस्वीरें सार्वजनिक लोगों की साइट्स से उपयोग की जाती हैं, इस मामले में किसी व्यक्ति की प्रामाणिकता के प्रमाण के लिए पूछना चाहिए।
    • किसी मित्र को बताएं कि आप कहां जा रहे हैं और बैठक के दौरान उनसे पूछने के लिए कहें कि आप कैसे कर रहे हैं।
    • कभी भी ऐसा कुछ करने पर दबाव डालना जिसे आप नहीं करना चाहते हैं
    • अपने स्वयं के परिवहन के साथ, दिन के दौरान और सार्वजनिक स्थानों पर बैठकों का समय निर्धारित करें। कॉफी शॉप एक महान विचार है यदि आप साथ नहीं आते हैं, तो आप पहले कप के बाद अलविदा कह सकते हैं, और यदि आप मज़ा कर रहे हैं तो आप एक और कॉफी का आदेश दे सकते हैं या रेस्तरां में जा सकते हैं
    • यह भी जानना कि आप अगर व्यक्ति से मिलने के लिए तैयार हैं, तो अपनी वृत्ति का उपयोग करें।
    • भागीदारों को खोजने के लिए सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करने पर विचार करें। इन साइटों पर आप नृत्य जैसे विशिष्ट गतिविधियों के लिए एक नियुक्ति का समय निर्धारित कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि किसी को कभी आपके सामने कभी सामना नहीं करना पड़ता है, और शायद कभी नहीं होगा। आभासी होने का तथ्य यह नहीं है कि गोलमाल के मामले में दर्द अलग है।
    • व्यक्तिगत रूप से मिलने से पहले, स्काइप या किसी अन्य वीडियो कॉलिंग सेवा का उपयोग करें। वे स्वतंत्र हैं और किसी भी कंप्यूटर पर काम करते हैं। यदि अन्य व्यक्ति वीडियो-संवाद करना नहीं चाहता है, तो छोड़ दें वे कुछ छुपा रहे हैं स्काइप का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, लेकिन यह तथ्य है कि वे अपने वर्तमान प्रेमी या पति को अपने बारे में जानने के लिए बहाने के कई रूप हैं।
    • सुरक्षा महत्वपूर्ण है जब आप वस्तुतः संबंधित हो। जबकि सबसे ऑनलाइन प्रतिभागियों स्वस्थ लोगों को एक साथी की तलाश कर रहे हैं, वहाँ कुछ अप्रिय है कि आप दूर रखने के लिए चाहते हैं कर रहे हैं। हमेशा की तरह, आभासी बैठक से पहले चित्रों के लिए पूछना हमेशा विशेष वेबसाइटों में व्यक्ति के बारे में राय के लिए जाँच, हमेशा एक सार्वजनिक स्थान में पहली बैठक की जाँच, और इस तरह अंतिम नाम, घर का पता या काम के रूप में निजी जानकारी देने कभी नहीं जब तक आप व्यक्ति में पूरा विश्वास है।
    • व्यक्ति में नियुक्ति करने के लिए बहुत समय तक इंतजार न करें। पहली बैठकों के लिए कुछ प्रश्न, टिप्पणियां और आश्चर्यों को बुक करें। मेरा विश्वास करो, पहली बार किसी से मिलना और आपके नए साथी के साथ कठिन समय में बात करने के लिए कुछ भी नहीं होने से कुछ भी बुरा नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com