IhsAdke.com

बारटेन्डर जॉब कैसे प्राप्त करें

बारटेन्डर नौकरियां अत्यधिक वांछित हैं और समान रूप से प्राप्त करना मुश्किल है। यह काम करना काफी आसान है, लेकिन नौकरी नहीं मिल रही है। यदि आपके पास अनुभव नहीं है, तो यह नौकरी पाने की आपकी संभावना लॉटरी जीतने के समान है। एक प्रतिष्ठान ने एक बेन्टीएन्डर बारटेंडर क्यों भेंट किया होगा, अगर वे व्यावसायिक पाठ्यक्रम को कॉल कर सकते हैं और जो लोग प्रशिक्षित हुए हैं उन्हें मिल सकता है? ऐसे लोग हैं जो अनुभव के बिना नौकरी मिलते हैं, लेकिन आम तौर पर ऐसा होता है क्योंकि उनके पास दोस्त होते हैं या वे सुंदर महिलाएं हैं जो मालिक को छोड़ रही है इन मजेदार और आकर्षक नौकरियां प्राप्त करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

एक बारटेंडिंग नौकरी चरण 01 प्राप्त करें
1
एक योजना विकसित करना कोई फर्क नहीं पड़ता कि नीचे दिए गए चरणों में से कौन सा कदम आपको अनुसरण करने की है, योजना के साथ सब कुछ आसान है एक बारटेंडर के रूप में नौकरी प्राप्त करना अलग नहीं है 5 स्थानों को लिखें जिनके साथ आप काम करना चाहते हैं। इन पांच स्थानों पर आप लोगों के साथ संपर्क में रहें इन पांच लोगों के दिमाग में आगे के चरणों का पालन करें।
  • चित्र शीर्षक से एक बारटेंडिंग नौकरी चरण 02 प्राप्त करें
    2
    सही लोगों से मिलो यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है। यदि आपके पास कोई पसंदीदा बार है, तो पता करें कि इसका मालिक कौन है और इसके साथ बातचीत शुरू करें। दोस्तीदार बार, बार स्टाफ, वेट्रेस्स, और उन्हें बताने दो कि आप एक बर्मान नौकरी चाहते हैं अच्छे सुझाव दें, वहां अक्सर जाएं, और हमेशा बार में जीवंत और सहायक उपस्थिति रहें।
  • एक बारटेंडिंग नौकरी चरण 03 प्राप्त करें
    3
    कार्रवाई में बार्टेंडर देखें बियर की सेवा करने, पेय बनाने और काउंटर के पीछे समय बचाने पर बहुत कम चाल होती है। यहां बताया गया है कि दारु के लिए ऑर्डर को बारटेंडर किस तरह से संभालता है अधिकांश बहुत मुश्किल नहीं हैं- अधिक आदेश वाले पेय आमतौर पर एक पेय और मिश्रण होते हैं। घर पर सबसे अधिक जटिल पेय और अभ्यास के बारे में अधिक जानने के लिए पेय गाइड खरीदें।
  • एक बारटेंडिंग जॉब चरण 04 में शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक बारटेन्डर कोर्स लेने पर विचार करें वे मूल बातें सिखेंगे और आपके पास पेय बनाने का अभ्यास करने का अवसर होगा। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए पाठ्यक्रम में एक वास्तविक बार और अच्छे बारटेंडर उपकरण हैं इस प्रकार के काम की गति और निपुणता के साथ मैन्युअल कौशल की आवश्यकता होती है। प्रशिक्षण में हाथों का कोई स्थान नहीं है।



  • एक बारटेंडिंग नौकरी चरण 05 प्राप्त करें
    5
    तदनुसार पोशाक। यदि आप एक फैंसी रेस्तरां में नौकरी चाहते हैं, तो पेशेवर रूप से तैयार करें यदि आप फैशन क्लब में नौकरी चाहते हैं, तो एक विकल्प बनें। यदि एक बार आपके लिए अच्छा है, तो अपने आप को किसी न किसी तरह तैयार करें। अधिकांश बार एक निश्चित रूप या चित्र की तलाश करते हैं, भले ही वे आपको यह न बताएं कि
  • एक बारटेंडिंग नौकरी चरण 06 देखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    धर्मार्थ दलों के लिए देखो जो एक बारटेंडर की आवश्यकता है यह पहले से ही कई बड़े शहरों में मौजूद है। आप एक दान पार्टी चुनते हैं, घटना को बढ़ावा देते हैं और अपने दोस्तों को लेते हैं। बदले में, आप और आपके दोस्तों को घटना के लिए प्रशिक्षित किया जाता है और सारी रात पेय के साथ ट्रेन कुछ अनुभव प्राप्त करने और संपर्क बनाने के लिए यह एक शानदार तरीका है यदि आप बार मालिक को प्रभावित करते हैं, तो यह नौकरी कर सकती है
  • एक बारटेंडिंग जॉब का चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक कवर पत्र के साथ एक अच्छा फिर से शुरू करें। अनुभव की कमी के लिए कभी-कभी एक अच्छा पुनरारंभ और अच्छी प्रस्तुति पर्याप्त होती है कुछ प्रतिष्ठानों को अनुभवहीन बंदरगाहों को किराया करना पसंद है क्योंकि उन्हें तोड़ने की बुरी आदत नहीं होगी। अनुभवों के साथ या इसके बिना, फिर से शुरू और कवर पत्र व्यक्तित्व से भरा हुआ होना चाहिए। एक अच्छा व्यक्तित्व और रवैया आप हमेशा प्रतियोगिता से ऊपर रखा जाएगा
  • एक बारटेंडिंग जॉब चरण 08 प्राप्त करें
    8
    साक्षात्कार के लिए खुद को ठीक से तैयार करें कई बारटेंडर उम्मीदवार अपरिवर्तित साक्षात्कार में जाते हैं यदि आप इस नौकरी को एक टोंटी के रूप में देख रहे हैं या ऐसा करना आसान है कि आपको तैयार करने की आवश्यकता नहीं है, तो आपको नौकरी नहीं मिलेगी। साक्षात्कार के लिए तैयार करने का सबसे अच्छा तरीका एक अच्छा कवर पत्र लिखना और फिर से शुरू करना है आपको उन दोनों को साक्षात्कार में लेना होगा, और उन्हें लिखने की प्रक्रिया आपके साक्षात्कार के लिए बेहतर तैयार करेगी।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप बारटेन्डर पाठ्यक्रम लेने की योजना बना रहे हैं, तो जगह की योग्यता देखें वे कितनी देर तक काम करते हैं खोजें। किसी भी पाठ्यक्रम या सेवा से सावधान रहें जो आपको नौकरी की नियुक्ति की गारंटी देता है। ज्यादातर स्थानों में, यह अवैध है एक कोर्स कर सकता है जो सभी नौकरी प्लेसमेंट में प्रस्ताव सहायता प्रदान करते हैं
    • एक योजना बनाएं और इसे अभ्यास में रखें जीवन में कुछ भी की तरह, बारटेन्डर नौकरी पाने के कुछ प्रयास होते हैं आप जितना कठिन काम करते हैं उतना ही आप यह कर सकते हैं। तय करें कि आप किस जगह पर काम करना चाहते हैं या नहीं, 7 स्थानों की सूची में। एक अच्छा फिर से शुरू करें और कवर पत्र करें और उन स्थानों पर जाएं सही व्यक्ति से बात करने के लिए पहले कॉल करें मजाकिया कहानियां हों और उस व्यक्ति के साथ मज़े करना जो आपको साक्षात्कार ले रहे हैं।
    • जबकि विरोधाभासी राय है, एक बार परिचर होने के लिए शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। आप उन बार्टेंडरों से सीख सकते हैं जिनके साथ आप काम करते हैं और नौकरी मिलते हैं। एक अच्छा बारटेंडर आपको अच्छे सुझाव देगा और आपको एक चीज़ या किसी अन्य को भी सिखाना होगा।
    • कैटरिंग कंपनियों को शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। वे मिलना आसान काम है और आप बुनियादी ब्रांक्स बनाने और शराब और बीयर की सेवा के द्वारा बहुत कुछ सीखेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com