IhsAdke.com

एकाउंटेंट से नौकरी कैसे प्राप्त करें

एक लेखा शिक्षा लंबे और स्थिर कैरियर के लिए दरवाजा खोल सकता है। व्यवसाय के दौरान सभी प्रकार के काउंटरों की आवश्यकता होगी हालांकि, क्षेत्र में शामिल होना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। बाजार में कम या कोई अनुभव और कुछ संपर्कों के साथ, नौकरी पाने के लिए आपको अपनी उंगलियों पर सभी संसाधनों का लाभ उठाने की आवश्यकता होगी। विश्वविद्यालय संसाधनों का उपयोग करना और नए अवसरों की तलाश करना धार्मिक रूप से लेखा में नौकरी पाने की कुंजी है।

चरणों

एक लाइसेंस प्राप्त मानसिक स्वास्थ्य परामर्शदाता चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
1
सुनिश्चित करें कि आपका फिर से शुरू हो सकता है जितना संभव है इससे पहले कि आप नौकरी की तलाश शुरू करें, अपनी शक्तियों की जांच करें स्वरूपण को स्वच्छ और पेशेवर होना चाहिए यदि आप हाल ही में लेखांकन में स्नातक हैं लेकिन कोई पृष्ठभूमि नहीं है, तो पाठ्यक्रम में अपनी शैक्षणिक पृष्ठभूमि को शुरु करें। यदि आपने ऐसा नहीं किया है तो इंटर्नशिप के बजाय कॉलेज-संबंधित गतिविधियों की सूची बनाएं। क्लब या लेखा समूहों में सदस्यता को हाइलाइट करना चाहिए।
  • एक मैरी के सौंदर्य सलाहकार चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    अपने विश्वविद्यालय में एक व्यवसाय मेले में जाएं यदि आप अभी भी छात्र हैं, तो कैरियर के बारे में जानने के लिए और प्रवेश करने के लिए विश्वविद्यालय द्वारा दिए गए संसाधनों का लाभ उठाएं। इनमें से सबसे महत्वपूर्ण व्यापार शो - अकाउंटिंग केवल आपके लिए प्रमुख विश्वविद्यालयों या बड़े शहरों में विशेष मेले का आयोजन करता है
    • निष्पक्ष व्यवसायों के लिए जाने से पहले, कंपनियों है कि वहाँ पूरी तरह से हो जाएगा अनुसंधान। आप इस तरह के बाजार पूंजीकरण, कोर सक्षमता के रूप में बुनियादी जानकारी पता हो - जो है, एक व्यापार के मूल दक्षताओं, और सबसे महत्वपूर्ण ग्राहकों, ठेकेदारों के साथ बेहतर बात करने के लिए सक्षम हो जाएगा। अपनी वेबसाइट जो रिक्तियों खुले हैं पर लगाएं, आप व्याख्या कर सकते हैं क्यों यह एक अच्छा विकल्प इस स्थान को भरने के लिए होगा।
  • एक मेडिकल परीक्षक बनने वाला चित्र, चरण 6



    3
    खाता संघों का हिस्सा बनें। कई खाता संगठन हैं वे घटनाओं का आयोजन करते हैं, जहां आपके पास संभावित नियोक्ताओं को मिलने और उन्हें प्रभावित करने का मौका है। यह आपके फिर से शुरू में सुधार भी करता है
  • एक होमस्कूल ट्यूटर के चरण 2 बनें चित्र
    4
    ऑनलाइन रिक्तियों के लिए खोजें किसी भी क्षेत्र में, रिक्त घोषणाओं के लिए इंटरनेट का मुख्य माध्यम बन गया है नौकरी की जगहों पर अपना फिर से शुरू करें जैसे कि इंजॉब्स और कैटो और जनरल लेजर लेखांकन पदों के लिए खोज। हमेशा नई रिक्तियों के लिए सचेत रहें और कई पेशेवरों के साथ ऑनलाइन प्रतिस्पर्धा करते समय तत्काल लागू होने का रहस्य होता है
    • इंटरनेट पर नौकरी की तलाश करते समय, संबंधित रिक्तियों के साथ-साथ विचार करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास लेखांकन में कोई डिग्री है लेकिन कोई प्रासंगिक अनुभव नहीं है, तो एक सहायक के रूप में शुरू करने से आपके पुनरारंभ में सुधार करने में सहायता मिल सकती है।
  • एक कानून प्रोफेसर चरण 6 बनें नामक चित्र
    5
    आप जानते क्षेत्र में किसी के साथ संपर्क में रहें दुर्भाग्य से, संपर्क रखने और किसी को बताने से आपको कोई फर्क पड़ता है जब नौकरी पाने की बात आती है यदि आप किसी एक अकाउंटिंग डिपार्टमेंट से - किसी पारिवारिक मित्र, एक बिजनेस से संपर्क करें और निश्चित रूप से, अपने शिक्षकों में से एक से मिलें - उन्हें नई रिक्तियों के बारे में पूछें। एक स्थापित अकाउंटेंट की सिफारिश नौकरी बाजार में दरवाजे खोलने में सहायक हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक अनुभवी एक प्रबंधन की स्थिति की मांग एकाउंटेंट हैं, तो आपकी खोज में मदद करने के लिए एक रोजगार एजेंसी या "स्काउट्स" को काम पर रखने पर विचार करें। इस तरह नौकरियां दुर्लभ हैं और उम्मीदवारों ध्यान से चुना जाता है, तो अपने आप को और अधिक मुश्किल हो सकता है के लिए देखो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com