IhsAdke.com

टैक्स डिपार्टमेंट और टैक्स कैसे बनें

टैक्स डिपार्टमेंट के रूप में सीखने से, आप एक प्रतियोगी या पूरक किस्त को व्यवस्थित कर सकते हैं जो आपके मौजूदा भुगतानों का पूरक है। अस्थायी कर करदाताओं आमतौर पर वार्षिक आयकर अवधि के दौरान काम करते हैं, जो अधिकांश वर्ष 1 मार्च से शुरू होते हैं और 30 अप्रैल को समाप्त होते हैं। और पूर्णकालिक एकाउंटेंट वार्षिक करों से ज्यादा करते हैं और वर्षभर के काम करते हैं आप दूसरी गतिविधियों के रूप में इस तरह की गतिविधियां कर सकते हैं क्योंकि कई लोग इस क्षेत्र को एक पेशेवर के रूप में दर्ज करते हैं और कानूनी और शारीरिक दैनिक शुल्क और भुगतान के संगठन के साथ सौदा करते हैं।

चरणों

एक टैक्स डिस्पेयरर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि आप किस कंपनी के साथ काम करना चाहते हैं। आयकर तैयारी सॉफ्टवेयर मानक है, लेकिन अन्य करों के मामले में, प्रत्येक कंपनी का अपना स्वयं का गणना कार्यक्रम हो सकता है, इसलिए आपको उस कंपनी द्वारा प्रशिक्षित होने की आवश्यकता होगी जिसमें आप काम करना चाहते हैं।
  • एक टैक्स डिज़ायर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    तय करें कि आप पूर्ण समय या अस्थायी कर तैयार करने वाले बनना चाहते हैं। एक अस्थायी कोच के रूप में शुरू करें पूर्णकालिक रोज़गार के लिए आवश्यक शिक्षा जारी रखने के लिए इसे आमतौर पर 2 से 3 वर्ष का अनुभव और अध्ययन होता है। दो करियर के बीच मतभेदों के बावजूद, अपने मौजूदा आय को पूरक करने की क्षमता के साथ स्थायी काम की तुलना करें। अस्थायी कर करदाताओं आमतौर पर वार्षिक आय कर किस्त के व्यस्ततम काल के दौरान एक वर्ष के दौरान 2 महीने के लिए काम करते हैं, जो मार्च से अप्रैल तक चलता है। जो लोग पूरे समय काम करते हैं, ज्यादातर मामलों में उनके पास कुछ कम्पनियों में अकाउंटेंट के रूप में अपना कार्यालय या काम होता है
  • एक टैक्स डिस्पेयरर चरण 3 में रहें चित्र
    3



    विभिन्न शैक्षणिक आवश्यकताओं पर विचार करें पूर्णकालिक काम करने के लिए, पेशेवर टैक्स डिलीवरीर को व्यक्तिगत करों की तैयारी के माध्यम से उन्नत प्रशिक्षण प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। वे छोटे त्रैमासिक व्यापारिक रिकॉर्ड, रीयल एस्टेट कर, उत्तराधिकार, व्यवसाय योजना, और कई अन्य विषयों से निपटते हैं। एक अस्थायी कर तैयार करने वाले को आवश्यक पाठ्यक्रमों को पूरा करना होगा जो कि व्यक्ति में किया जा सकता है।
  • एक टैक्स डिपाइटर चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप एक पंजीकृत एजेंट के रूप में अपना कैरियर बनाना तय करते हैं, तो अदालती में मान्यता प्राप्त करने के अधिकारों के साथ एक लेखाकार है। यह हमेशा आवश्यक नहीं है, लेकिन यह आपके व्यवसाय को चलाने में उपयोगी है।
  • एक टैक्स डिज़ायर चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    कंपनी द्वारा पढ़ाए गए कक्षाओं के माध्यम से एक कर तैयार करने वाले पाठ्यक्रम को लें, जहां आप काम करेंगे कक्षाएं भी और मुख्य रूप से नि: शुल्क तकनीकी Etecs (तकनीकी स्कूल) द्वारा की पेशकश की पाठ्यक्रमों के माध्यम से कर तैयारी कार्यालयों, साथ ही इस तरह के एकाउंटेंट के लिए स्वैच्छिक प्रशिक्षण कार्यक्रम के रूप में स्वतंत्र साइटों, के माध्यम से उपलब्ध हो सकता है। उनमें से कुछ इंटरनेट पर और मुफ्त में बनाये गये हैं अपनी कंपनी से पूछें कि क्या ये पाठ्यक्रम आवश्यक प्रशिक्षण से मेल खाता है। क्षेत्रीय लेखा परिषद में पंजीकरण की आवश्यकता हो सकती है
    • अस्थायी कर्मचारियों की तैयारी के एक तरीके के रूप में, सबसे बड़ी लेखा फर्मों में से कई आमने-सामने वर्ग पेश करते हैं, जो कर के मौसम से पहले किया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • एक अस्थायी कर तैयार करने वाले, जैसे कि लचीला घंटों, अतिरिक्त आय, नए कैरियर के अवसर, और टैक्स कौशल सीखने के लाभों और लाभों के बारे में जानें, जिनका उपयोग आप अपना कर तैयार करने में कर सकते हैं।
    • यदि आप एक अकाउंटिंग प्रोफेशनल, अपना खुद का व्यवसाय या लेखा कार्यालय में कर्मचारी बनना चाहते हैं, तो आप के पास एक कॉलेज में पता लगाएं।
    • पता करें कि आपके क्षेत्र में पंजीकृत एजेंट का औसत पूर्णकालिक वेतन क्या है यह आमतौर पर एक पेशेवर एकाउंटेंट के वेतन के समान है
    • विभिन्न कंपनियों द्वारा उपलब्ध ऑनलाइन वर्गों और पाठ्यक्रमों के लिए देखें जो उपलब्ध हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com