IhsAdke.com

कैसे नौकरी जल्दी से प्राप्त करने के लिए

यह लेख निश्चित रूप से नौकरी की पेशकश के आगमन की गारंटी नहीं देता, लेकिन यहां आपके मौके को बेहतर बनाने के कुछ अच्छे तरीके हैं।

चरणों

एक नौकरी फास्ट चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने फिर से शुरू की जांच करें..फिर से। अगर आप जॉब साक्षात्कार के अवसरों की कमाई नहीं कर रहे हैं, तो आपका फिर से काम नौकरी विवरण से मेल नहीं खाता है।
  • एक नौकरी फास्ट चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    नौकरी का विवरण की तुलना करें और आपके उपलब्धियों और उपलब्धियों को फिर से शुरू करने के पहले पन्ने पर नियोक्ता के लिए खड़े होंगे।



  • चित्र का शीर्षक नौकरी फास्ट चरण 3 प्राप्त करें
    3
    सिर्फ उन नौकरियों के लिए आवेदन करें जो आपके कौशल और अनुभव के साथ अच्छी तरह से मेल खाते हैं अनुसंधान से पता चलता है कि 2011 में 3 मिलियन से ज्यादा नौकरियां ऑनलाइन पोस्ट की गई थीं, इसलिए न सिर्फ एक स्रोत को स्वीकार करें
  • एक नौकरी फास्ट चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    साक्षात्कार के लिए तैयार हो जाओ यदि आप साक्षात्कार कर रहे हैं लेकिन नौकरी की पेशकश नहीं मिल रही है तो आप अभी भी साक्षात्कार की प्रक्रिया के लिए तैयार नहीं हैं एक व्यक्ति को तैयार होने और ऑफ़र प्राप्त करने के लिए तीन से पांच साक्षात्कार लेता है।
    • यदि आप तीन साक्षात्कार में गए हैं और नौकरी की पेशकश नहीं मिलते तो यह उदास होना सामान्य है। आगे बढ़ो - यदि आप जारी रखते हैं, तो आपको प्रस्ताव प्राप्त होंगे।
  • युक्तियाँ

    • जब आप पूछते हैं कि आप अपने वर्तमान नौकरी में क्या पसंद नहीं करते हैं, अगर आप अच्छी चीजों का जवाब देते हैं, तो कंपनी को पता चलेगा कि उसे नौकरियों को बदलने के लिए उसे बढ़ा देना होगा।
    • नौकरी से संबंधित उपलब्धियों के कागज के एक टुकड़े पर नीचे लिखें
    • यदि आप तेज़ हैं, तो आप आसानी से और संभवतः एक बढ़ा सकते हैं। यदि आप महीने इंतजार करते हैं और छुट्टी लेते हैं, तो आप नियोक्ता को यह सोचेंगे कि आप काम करने के लिए सही व्यक्ति नहीं हो और अतिरिक्त प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं कर सकते।
    • साक्षात्कार में आम तौर पर दो प्रकार के प्रश्न होते हैं: तकनीकों को जानने के लिए, अगर आपको पता है कि आपको काम कैसे करना है, और मानव संसाधन, जिसे जानने के लिए तैयार किया गया है कि क्या आप टीम में अच्छी तरह से काम करते हैं। मानव संसाधन प्रश्न हैं, "आप 10 साल में खुद को कहां देख रहे हैं?", "आप आलोचना से कैसे निपटते हैं?", "क्या आप एक टीम के रूप में अच्छी तरह काम करते हैं?" नौकरी पाने के लिए आपको दोनों प्रकार के सवालों का अच्छा जवाब देना होगा।
    • अपने फिर से शुरू और रिक्त कागज़ात की प्रतियों के साथ एक बागी फ़ोल्डर ले जाएं। उन प्रश्नों को लिखें जिनसे पूछा जाता है और जिन लोगों का साक्षात्कार आपको मिलता है आप अगले साक्षात्कार के लिए तैयार करने के लिए प्रश्नों का धन्यवाद करके और उनका उपयोग करके बाद में ईमेल कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • जब पूछा जाए, "आप अपने आप को पांच सालों में कहां देख रहे हैं?", यदि आप किसी पद से आपकी तुलना में थोड़ी अधिक प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, तो यह दिखाई देगा कि आप वास्तव में नौकरी में रूचि नहीं रखते हैं।
    • जब पूछा जाए, "आप अपनी मौजूदा नौकरी के बारे में क्या नापसंद करते हैं?" यदि आप नकारात्मक जवाब देते हैं, भले ही यह सत्य हो, तो यह आपको एक नकारात्मक कर्मचारी होने के लिए दिखाई देगा
    • जब पूछा गया, "आप कितना पैसा कमाने के लिए करना चाहते हैं?", एक निश्चित राशि न दें या यह दिखाई देगा कि आप केवल पैसे में दिलचस्पी रखते हैं। बस "मैं सुझाव के लिए खुला रहा हूँ" या पूछिए, "इस नौकरी के लिए वेतन सीमा क्या है?"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com