IhsAdke.com

बिक्री अनुभव के बिना बिक्री क्षेत्र में नौकरी कैसे प्राप्त करें

बिक्री कार्य में संभावित ग्राहकों के हित को कैप्चर करना शामिल है, और फिर उन्हें ग्राहकों में परिवर्तित करना लगभग सभी व्यापार और उद्योगों में विक्रेताओं की आवश्यकता होती है, और अच्छे विक्रय के लिए अक्सर उच्च वेतन अर्जित करने का अवसर होता है। यह आवश्यक नहीं है कि बिक्री के क्षेत्र में नौकरी देखने के लिए आपके पास बिक्री का अनुभव है। एक अनुभवहीन बिक्री नौकरी पाने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

कोई बिक्री अनुभव के साथ एक बिक्री नौकरी शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
उतना जितना सीखें जितना आप बिक्री के बारे में कर सकते हैं ज्ञान का आधार है जिस पर दक्षता का निर्माण होता है। तो विस्तार अपनी बिक्री ज्ञान एक विक्रेता के रूप में अपनी सफलता के लिए महत्वपूर्ण है और विशेष रूप से जब आप कोई अनुभव नहीं है उनके संभावित नियोक्ताओं को साबित करने के लिए आवश्यक है। बिक्री पर पुस्तकें पढ़ें, व्यापार सेमिनार में भाग लेने, जानने के लिए क्या यह बिक्री में काम में सफल होने के लिए लेता है ऑनलाइन वीडियो एक पेशेवर बिक्री और बिक्री प्रशिक्षण के लिए मार्गदर्शन के लिए पूछने देखते हैं।
  • कोई बिक्री अनुभव के साथ एक विक्रय नौकरी शीर्षक शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    अपनी व्यक्तिगत बिक्री के दर्शन का विचार करें आप संभावित नियोक्ताओं के लिए यह समझा सकेंगे। का उपयोग करके आप बिक्री, क्या आप एक विक्रेता होने के लिए इच्छुक के लिए ग्राहकों और उनके कारणों के बारे में पता है, तुम कैसे बेचने का कार्य है और क्या आपको लगता है आप एक बिक्री नौकरी के लिए ला सकता है दृष्टिकोण के लिए चाहते का एक सपना तैयार के बारे में क्या सीखा आप के लिए अद्वितीय हो उदाहरण के लिए, यदि आप विशेष रूप से मनोविज्ञान में रुचि रखते हैं और जानते हैं कि आप एक बहुत ही दृढ़ व्यक्तित्व है, तो अपनी बिक्री दर्शन ग्राहक के और अधिक आंतरिक मूल्यांकन को कवर कर सकते, उनके अवचेतन की जरूरत है, तो इन लगातार आवश्यकताओं के जब तक अपील और लगातार एक बिक्री के लिए ग्राहक दृष्टिकोण
  • कोई बिक्री अनुभव के साथ कोई बिक्री नौकरी शीर्षक शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    आपके पास क्या उपयोग करें जब एक फिर से शुरू बनाने या बिक्री में एक नौकरी के लिए आवेदन, यह याद रखना है कि आप जरूरी बिक्री उद्योग में एक नौकरी इतिहास बिक्री अनुभव है करने के लिए की जरूरत नहीं है महत्वपूर्ण है।
    • अपने काम के इतिहास पर विचार करें जो बिक्री से संबंधित नहीं है, बल्कि इससे आपकी बिक्री योग्यताओं के लिए आपकी योग्यता में योगदान होता है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक बिक्री स्थिति घर के लिए एक खाद्य दुकान में बिजली उपकरण का प्रदर्शन लिए आवेदन कर रहे हैं, तो यह अपने अतीत निर्माण और सार्वजनिक बोल से संबंधित अनुभव सूची के लायक हो जाएगा।
    • आप जिस विशिष्ट बिक्री के लिए नियोक्ता तलाश रहे हैं, वह पता लगाने के लिए आवेदन कर रहे बिक्री की बिक्री करें, फिर निर्धारित करें कि आप अपने आवेदन में उन गुणों का प्रतिनिधित्व कैसे कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि नियोक्ता विक्रेताओं में से एक इच्छा को निर्दिष्ट करता है ", ईमानदार का आयोजन किया और बाहर जाने वाले," तो आप वास्तविक जीवन के उदाहरण, बिक्री या नहीं करने के लिए संबंधित है, कि तुम में इस तरह के गुणों का उदाहरण देना उपयोग कर सकते हैं।



  • कोई बिक्री अनुभव के साथ एक बिक्री नौकरी शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    प्रवेश स्तर की नौकरियां जो प्रशिक्षण प्रदान करती हैं बिना किसी अनुभव के बिक्री में होने का आपका सबसे अच्छा मौका एक नियोक्ता मिल सकता है जो एक नौकरी भर्ती और प्रशिक्षण को जोखिम के लिए तैयार है।
  • कोई बिक्री अनुभव के साथ कोई बिक्री नौकरी शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    अपने साक्षात्कार में अच्छा प्रदर्शन करें विक्रय कॉल के साक्षात्कार पर विचार करें और यह साबित करने का आपका सबसे बड़ा मौका है कि आप कैसे बेचते हैं
    • अपने साक्षात्कारकर्ता को सिद्ध करें कि आपने खुद को तैयार किया है उदाहरण के लिए, आप की तरह कुछ कह रही है, के द्वारा अपनी प्रस्तुति शुरू कर सकते हैं "जब इस स्थिति के बारे में शोध, मैं अपनी साइट पर पर्याप्त जानकारी है, साथ ही में कई व्यापार पत्रिकाओं पाया।"
    • प्रदर्शित करें कि आपके पास एक अच्छे विक्रेता की बुनियादी गुण हैं: विश्वास, सक्रिय सुनन कौशल, अभिव्यक्ति, सकारात्मकता और प्रस्तुतिकरण।
    • अपनी सर्वश्रेष्ठ बिक्री के बारे में एक कहानी बताएं यहां तक ​​कि अगर आप एक समय या किसी अन्य पर बिक्री में एक नौकरी, नहीं था, तो आप शायद आश्वस्त या उनके पक्ष में कोई (या लोगों के एक समूह) राजी कर लिया। अपनी कहानी आप कैसे अपने दर्शकों के लिए "बेच" अपने विचार का एक विवरण, साथ ही दोनों पक्षों के लिए लाभ का एक वर्णन होना चाहिए।
    • इसे स्पष्ट कर दें कि आप एक विजेता हैं जो आपके जीवन की कुछ सबसे बड़ी उपलब्धियों का वर्णन कर रहे हैं, जो भी हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने उच्च विद्यालय फुटबॉल टीम के हमलावर हो सकता है, एक संघ के अध्यक्ष के रूप में सेवा एक पियानो प्रतियोगिता या एक छोटी कहानी में जाना जाता है एक अखबार में प्रकाशित में पहले स्थान पर रहे।
    • एक विक्रेता बनने की इच्छा व्यक्त करें और बिक्री के लिए प्रतिबद्ध करें जहां आप उत्कृष्टता प्राप्त कर सकते हैं।
  • कोई बिक्री अनुभव के साथ एक बिक्री नौकरी शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    6
    शुक्रिया-नोट के साथ अपने साक्षात्कार का अनुवर्ती पालन करें यदि आप अपेक्षित समय के भीतर नियोक्ता से नहीं सुनते हैं, तो फॉलो-अप बनाने के लिए कॉल करें जब बिक्री में नौकरी पाने की बात आती है, तो यह लगातार चल रहा है।
  • युक्तियाँ

    • अपनी बिक्री की प्रत्येक नौकरी के लिए अपने फिर से शुरू को अनुकूलित करना सुनिश्चित करें, जिस पर आप आवेदन करते हैं। उदाहरण के लिए, अपने लक्ष्य को कहते हैं: "। ऑटो पार्ट्स उद्योग में जूनियर खातों के एक प्रतिनिधि के रूप में एक स्थिति": "बिक्री में एक स्थिति," तो यह एक तरीका है कि नौकरी के लिए देख रहे हैं के लिए विशिष्ट है में अनुकूलित किया जाना चाहिए
    • बिक्री की नौकरी की तलाश करते समय, केवल उन उद्योगों में पदों पर लागू करने का एक अच्छा विचार है जिसमें आप पहले से ही ज्ञात हैं उदाहरण के लिए, यदि आप लेखांकन में अनुभव है, इसे और अधिक व्यावहारिक दवा की बिक्री में एक नौकरी की तुलना में एक विक्रेता निवेश की योजना के रूप में एक नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए है।

    चेतावनी

    • कई बिक्री नौकरियां आयोग आधारित हैं, जिसका अर्थ है कि जब आप बेचते हैं तो आपको केवल भुगतान मिलता है आप कोई अनुभव के साथ बिक्री क्षेत्र में प्रवेश और क्या उम्मीद करना पता नहीं हो सकता है, आप कुछ बचत बार सीखने की अवस्था धारण करने के लिए लंबे समय तक की तुलना में आप की योजना ले होनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com